अपने माता-पिता को जानने के बिना किसी में कैसे जाना है

हर माता पिता के लिए सगाई लेने का सही समय है, लेकिन यह हमेशा बच्चों के अनुरूप नहीं होता है सामान्य तौर पर, नहीं

यह आपके माता-पिता को अपने ज्ञान के बिना अभिनय करने की सलाह दी जाती है, लेकिन यदि आप इसकी मदद नहीं कर सकते, तो सही तरीके से चुनें। यह लेख आपकी मदद कर सकता है!

कदम

भाग 1

बिना किसी अनुमति के अपने साथ बाहर जाने के फैसले के बारे में खुद से पूछें
छवि का शीर्षक छापें खुद चरण 4
1
अपने ब्योरे के बिना किसी के साथ डेटिंग करने के तथ्य को अपने संबंधों से समझौता कर सकते हैं। आप कुछ छिपा रहे हैं जो एक बड़ा सौदा है। हाँ, एक बड़ी समस्या है उनके लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अभी तक तैयार नहीं हैं, इसलिए आपको समय के साथ लंबे समय तक झूठ के परिणामों और खोज की जा रही जोखिम के बारे में सोचना होगा। उन्हें बताए बिना अपने रिश्ते से आगे बढ़ने से पहले निम्नलिखित पर विचार करें:
  • आप उनके साथ इस अनुभव की खुशी साझा नहीं कर सकते।
  • आपको लगातार झूठ बोलना चाहिए सिर्फ एक, दो या तीन बार नहीं, बल्कि हमेशा। अंत में, आप तनाव होगा।
  • स्थिति एक गलत शब्द, एक सामयिक बैठक, एक और माता पिता की टिप्पणी के लिए हाथ से बाहर निकल जाएगी।
  • आपके लोगों को आपके डेटिंग से मना करने का एक अच्छा कारण है शायद निर्णय लेने से पहले इसके बारे में बात करना बेहतर होता है
  • इमेज शीर्षक से एक महिला कदम 8
    2
    याद रखें कि आप अभी भी युवा हैं आपके पास एक विशेष व्यक्ति को खोजने के लिए आपके सामने कई सालों है यह जीवन या मृत्यु का मामला नहीं है, भले ही इस समय ऐसा लगता है।
  • छवि शीर्षक प्रभावी ढंग से चरण 8
    3
    किसी व्यक्ति में भाग लेने के लिए अनुमति पूछने के बारे में ध्यान से सोचें अपने माता-पिता को बताएं कि एक लड़का या लड़की है जिसे आप जानना चाहेंगे और वह इच्छा वापस आ जाएगी। स्पष्ट करें कि आप इस विषय पर अपनी स्थिति जानते हैं, लेकिन स्वीकार्य नियमों को स्थापित करने के लिए अपने आप को और नियंत्रण के मार्जिन पर भरोसा करने के लिए अच्छे कारण बताएं, जैसे समूह में बाहर जाना और प्रत्येक नियुक्ति के तुरंत बाद घर वापस आना यह छुपा और झूठ बोलने से बेहतर हो सकता है
  • लेख पढ़ें अपने माता-पिता को बताने के लिए कि आपके पास एक प्रेमी है अन्य उपयोगी जानकारी प्राप्त करने के लिए
  • भाग 2

    स्थिति सामान्य लग रहे हो
    छवि का निर्धारण करें कि यदि कोई लड़का आपको घबराहट करता है तो वह आपको चार चरण पसंद करता है I
    1
    उस व्यक्ति को देखें, जिसे आप समूह में रुचि रखते हैं। इस तरह, जब आप समूह की बैठकों में जाते हैं, तो आपके माता-पिता को शक नहीं होगा
  • टॉक आपकी माँ में कह रहे हां चरण 1
    2
    अपने सबसे अच्छे दोस्त को एक अलबबी के रूप में उपयोग करें यदि आपके प्रेमी या आपकी प्रेमिका आपको बाहर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो अपने परिवार को बताएं कि आप किसी दोस्त या दिल के दोस्त से डेटिंग कर रहे हैं। स्वाभाविक रूप से, इस व्यक्ति को जरूरत के मामले में आपको कवर करने के लिए तैयार होना चाहिए। एक अन्य समाधान यह है कि आपको केवल लड़कियों या लड़कों के लिए एक नियुक्ति पर जाना होगा
  • एक असफल रिश्ते के चलो जाओ शीर्षक शीर्षक छवि 7
    3
    संपर्क में रखने के लिए सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करने से बचें। अपने प्रेमी या प्रेमिका से बात करने के लिए फेसबुक या माइस्पेस का इस्तेमाल करने से पहले कई बार प्रतिबिंबित करें।
  • छवि प्रभावी ढंग से संचारित करें चरण 3
    4
    अगर आपके माता-पिता अक्सर आपके फोन की जांच करते हैं, तो मिठाई चीजें नहीं लिखें!
  • भाग 3

    सबसे स्पष्ट संकेत प्रबंधित करें


    ट्रीट अ गर्ल चरण 15 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    कुछ भी मत करो जिससे आप यह मानें कि आपके पास रिश्ते हैं, जैसे आपकी गर्दन पर शांतिपूर्ण होना।
  • ट्रीट अ गर्ल चरण 4 नामक छवि
    2
    शांत और संतुलन रखें जब आप किसी लड़के या लड़की से डेटिंग शुरू करते हैं, तो आप निश्चित रूप से खुश और उत्साहित महसूस करेंगे। बहुत से लोग आपके मनोदशा पर कब्जा कर सकते हैं या एक को नोटिस कर सकते हैं "प्रकाश की किरण" विशेष रूप से आपके देखो, और सोचने के लिए कि कुछ हुआ है। यह स्पष्ट हो जाएगा कि आपके पास एक बयान या अंतर्मुखी चरित्र है। यदि आपके लोग पूछते हैं कि क्या होता है, तो उत्तर दें: "मुझे लगता है कि हमेशा खराब मूड में होना गलत है मैं बदलना और सराहना की कोशिश कर रहा हूं जो मुझे चारों ओर से घेरे"।
  • कैच अोनो लेइंग स्टेप 2 नामक छवि
    3
    अपने रिश्ते को छिपाते रहें, जितना कि आप कर सकते हैं। ध्यान रखें कि यह स्टेजिंग शताब्दियों के लिए ही रह सकती है और आपको अपने अंदर वज़न करना होगा जबकि अभी भी नाटक करना होगा। अपने रिश्ते को छिपाने की कोशिश करें या जब तक आपके माता-पिता को लगता है कि यह समय लगेगा नहीं। जब वे आपको उनकी अनुमति देते हैं, तो अगले दिन वह स्कूल से घर आते हैं और समाचारों को सम्पर्क करते हैं।
  • चित्र शीर्षक से महिलाएं कहीं भी चरण 16
    4
    इंकार करते हैं। यदि आपके लोग खतरनाक प्रश्न उठाते हैं: "क्या आपके पास एक प्रेमी (या प्रेमिका) है?", जवाब नहीं और आपने इस संभावना के बारे में कभी नहीं सोचा है यह एक बेजान झूठ है, लेकिन यदि उनके पास इसके विपरीत कोई सबूत है, तो आप जानते होंगे कि उन्होंने आपके लिए एक जाल लगाया है और यह स्थिति शायद एक खराब मोड़ ले जाएगी
  • भाग 4

    मित्रों और व्यक्ति को आप की तरह प्रबंधित करें
    कैच अकेोन लैईंग चरण 14 नामक छवि
    1
    मित्रों के साथ रहस्य रखो यदि आप अपने दोस्तों से अपने रिश्ते को छिपा नहीं सकते, तो स्थिति को उन में से कुछ को समझाएं और उन्हें किसी से कुछ नहीं बताने के लिए कहें। यदि वे किसी और से बात करते हैं, तो आपको धोखा दिया जाएगा और आवाज को फैलाना शुरू होने पर उन्हें रोकने के लिए आमंत्रित करेंगे। यदि वे बंद नहीं करते हैं, तो यह बहाना शुरू करें कि यह आपके आत्म-स्टाइल प्रेमी के साथ संगठित मजाक था।
  • छवि एक बेहतर प्रेमिका चरण 11
    2
    अगर आपका प्रेमी या आपकी प्रेमिका आपको जानना चाहती है, तो यह बताने के लिए तैयार रहें कि आप अभी उन्हें क्यों नहीं पेश कर सकते हैं
  • टिप्स

    • अगर, आप के विपरीत, आपके प्रेमी या प्रेमिका को किसी के साथ बाहर जाने, प्रार्थना या अपने माता-पिता के साथ रहस्य रखने की प्रार्थना की जाती है, अन्यथा इस घटना में उन्हें आपका पता होना चाहिए, वे कह सकते हैं: "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि हमारे बच्चों को इतने लंबे समय से लगे हुए हैं"। धोखे का नेटवर्क अधिक से अधिक विस्तार कर सकता है, स्थिति को और भी मुश्किल बना सकता है।

    चेतावनी

    • आपकी अनुमति के बिना इस व्यक्ति में शामिल होने के बारे में गंभीरता से विचार करें अंत में, वे पता चल जाएगा। लोग बात करने में मदद नहीं कर सकते, और भले ही आप सावधान रहें, ध्यान रखें कि आप ऐसी दुनिया में रहते हैं जहां डिजिटल छवियों का अधिग्रहण आपके विचार से अधिक व्यापक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com