झगड़े के बाद एक लड़के के साथ शांति कैसे करें

एक लड़ाई से भी बदतर एक चीज आपके साथ गुस्सा लड़का है। रोज़मर्रा की ज़िंदगी जीना मुश्किल हो सकता है, यह जानकर कि कहीं कोई है जो आपके पास है, भले ही आपको लगता है कि आप वास्तव में गलत हैं। सौभाग्य से, इस स्थिति को शाश्वत नहीं होना पड़ता है: एक किशोरावस्था को गुस्सा देने के लिए, उसके साथ बात करने के लिए सही समय का चयन करके, ईमानदार होना और उसके साथ खुले करना पर्याप्त है।

कदम

भाग 1

झगड़े के बाद अपने लड़के के साथ शांति बनाओ
आचरण छवि आचार संहिता चरण 4
1
इसे समय और स्थान दें यदि आप अपने प्रेमी के साथ सिर्फ एक लड़ाई हुई है, तो आप संभवतः जितनी जल्दी हो सके उसके साथ शांति बनाने के लिए मर रहे हैं। अगर वह आपके साथ बहुत गुस्सा महसूस करता है, हालांकि, कुछ समय के लिए दूर हो जाना बेहतर हो सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप बहुत लंबा इंतजार नहीं करना चाहते हैं, तो यह अभी भी बेहतर है कि इसे दो दिन देने के लिए नरम हो और बात करने की अधिक इच्छा हो। यहां तक ​​कि अगर आप चीजों को ठीक करने में जल्दबाजी में हैं, तो आपसे जल्द ही उनसे बात करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप एक और लड़ाई या फिर गलतफहमी को खतरा पैदा कर सकते हैं।
  • यदि यह आपको पूरी तरह से नजरअंदाज कर देता है और जब आप इसे करने की कोशिश करते हैं तो यह ठंडा होता है, इसका मतलब है कि यह अभी तक तैयार नहीं है। अपने हाथ को बल न दें
  • जब आप नरम के पहले लक्षण देते हैं, जैसे, उदाहरण के लिए, अपनी आंखों को फिर से देखने के लिए, आप शायद बात करना चाहें।
  • छवि का शीर्षक है कि आप खुद को विनती करें`re Happy Being Alone Step 12
    2
    पल और बात करने के लिए सही जगह चुनें। जब पर्याप्त समय बीत चुका है और आपके प्रेमी को आप की ओर नरम लगता है, तो एक शांत जगह खोजें जहां आप अकेले रह सकते हैं और एक सार्थक बातचीत कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छा समय चुनते हैं, उदाहरण के लिए जब आप कुछ और के बारे में परेशान नहीं हैं और यह संवाद के लिए उपलब्ध है। सही समय चुनना एक चिकनी बातचीत में मदद करता है
  • उसे पता है कि आप उससे बात करना चाहते हैं, उसे अपरिवर्तनीय पकड़ने के बजाय यहां तक ​​कि अगर वह अपनी योजनाओं में नहीं था, तो वह आगे बढ़ने के बजाय आपके इरादे से अवगत रहना पसंद कर सकता है।
  • जहां कहीं तुम हो, सुनिश्चित करें कि आप किसी के द्वारा बाधित नहीं हो सकते
  • शीर्षक से छवि चुनें एक भूमिका मॉडल चुनें चरण 16
    3
    ईमानदारी से माफी मांगें अगर आपको लगता है कि आप गलत हैं, तो उसके साथ खुलना और ईमानदार होना महत्वपूर्ण है। अपने आप को वाक्य जैसे ही सीमित न करें "मुझे खेद है आप गुस्से में हैं ..."जैसे कि मैं उसे बुरी तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त करने का दोष दे रहा था। उसे आंखों में देखें, धीरे धीरे बोलें, विकर्षण को हटा दें और दोषी होने का स्वीकार करें आप यह भी समझ सकते हैं कि आपको कैसा महसूस होता है और आप क्यों व्यवहार करते हैं या उसे बताएं कि उसे चोट लगने के लिए कितना बुरा है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप कैसा महसूस करते हैं और आप कितना विश्वास करते हैं।
  • बेशक, यदि वह आपके साथ गलत है, तो चीजों को ठीक करने के लिए अपने आप को माफ़ करने से बचें। बजाय सोचो अगर आप वास्तव में अभी भी अपने जीवन में चाहते हैं
  • लाइव लाइफ चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    अगर आप बात करना चाहते हैं, तो इसे सुनो। आपने कहा था कि आपको क्या कहना था, और अगर अब बोलने की आपकी बारी है, तो इसे ध्यान से सुनो। उसे आंखों में देखो, अपने शब्दों को हिलाओ और सुनें गंभीरता से नहीं। वह उनसे मुकाबला करने के लिए दखल देने से बचता है और किसी के दृष्टिकोण को नहीं लेता जो अपने शब्दों के साथ प्राथमिकता से सहमत नहीं होता। उसे पता चले कि आप क्या कह रहे हैं उसके बारे में आप ध्यान रखते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि वह ऐसी स्थिति की तस्वीर खींच रही है जो सच नहीं है, तथ्यों के अपने संस्करण को सुनने के लिए महत्वपूर्ण है। एक बार आपके भाग को बताया जाने के बाद, आप इसे एक साथ मिलकर चर्चा कर सकते हैं और एक मीटिंग बिंदु खोजने का प्रयास कर सकते हैं।
  • यदि आप वास्तव में इसे सुनने की कोशिश करते हैं, तो आपको लगता है कि वह सही है, जितना आपने कभी सोचा था। आप यह भी समझ सकते हैं कि आप वास्तव में उसे चोट पहुंचाते हैं, हालांकि यह आपका इरादा नहीं था
  • अपने प्रेमी के साथ इश्कबाज शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    5
    उसे प्यार दिखाओ यदि आपने अपने प्रेमी के साथ शांति बनायी है, तो बधाई! अब आप अपने जीवन के साथ जारी रख सकते हैं - जब तक आप दोनों अपने आप को अपनी गलतियों को दोहराने के लिए प्रतिबद्ध नहीं करते हैं उसे चूमो और उसे अक्सर गले लगाओ, उसके करीब आने के लिए शारीरिक संपर्क की तलाश करें लेकिन यह सुनिश्चित कर लें कि गुस्सा सचमुच पारित हो गया है और यह कि आपके विशाल व्यवहार के साथ, आप उसे असहज महसूस नहीं कर रहे हैं। यह स्पष्ट है कि आपको शारीरिक स्नेह का उपयोग करने की जरूरत नहीं है - चुंबन और अधिक - उसे गुस्सा उत्तीर्ण करने के लिए: यह लंबे समय में एक अच्छा समाधान नहीं होगा।
  • जब आप शांति बनाने के अपने रास्ते पर हैं, तो अपने बंधन को और भी कसने के लिए शारीरिक स्नेह महत्वपूर्ण है। हाथ पर दुखी, कंधे पर एक पॅट या गाल पर एक चुंबन वास्तव में आप उसके साथ सामंजस्य में मदद कर सकते हैं
  • एक रिलेशनशिप में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि 1 चरण
    6
    उसे बताओ कि आप उसके बारे में कितना ध्यान रखते हैं जैसा कि आप एक दूसरे के साथ स्नेही बनना शुरू करते हैं, आप अधिक अंतरंग भाषणों को शुरू करना शुरू कर सकते हैं। उसे डरने का डर न दें कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं, आपसे कितना दुखी होता है और आप कितने खुश हैं कि वह आपके जीवन में वापस आ रहे हैं उसके साथ ईमानदार रहें और उसे स्पष्ट रूप से बताएं कि यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है अपने आप को आगे बढ़ाएं और उसे बताएं कि आप अपने हास्य, उसकी बुद्धि या उनके व्यक्तित्व के अन्य पहलुओं की कितनी सराहना करते हैं।
  • उसे बहुत बधाई मत देना और उसे मत बताना कि आप पागलपन से उसके साथ प्यार करते हैं यदि आप नहीं हैं। ईमानदार रहें और उसे बताएं कि आप वास्तव में उसके लिए क्या महसूस करते हैं।
  • उसे ईमानदारी से बताएं कि आप उसके साथ बहस करने के बाद कितने दुखी थे और रोजमर्रा की जिंदगी कितनी भारी थी, उसके बिना तुम्हारे साथ।
  • एक रिलेशनशिप में बिल्ड ट्रस्ट शीर्षक वाली छवि 12
    7
    एक रोमांटिक इशारा करें रोमांस सिर्फ बच्चों के लिए नहीं है! यहां तक ​​कि लड़कियों को रोमांटिक हो सकता है और आपके प्रेमी को समर्पण करने के लिए इशारा मिलना महत्वपूर्ण है। विशेषकर उनके लिए एक संकलन बनाएं, अपने पसंदीदा बैंड के कॉन्सर्ट के लिए उसे टिकट खरीदें, उसे अपनी भावनाओं के बारे में एक पत्र लिखें या उसे आश्चर्यजनक नियुक्ति के लिए लें। ये क्रियाएं आपके प्रेमी को यह समझने में सहायता कर सकती हैं कि आपको उसके साथ बहस करना कितना पसंद नहीं है और यह आपके लिए कितना महत्वपूर्ण है
  • आप कितना पैसा खर्च करते हैं: पैसे आपके दिल की समस्याओं का समाधान नहीं करेंगे, यह सोचा है कि मायने रखता है।
  • छवि रोमांटिक कदम 11 शीर्षक
    8
    ऐसी चीज़ को व्यवस्थित करें जिसे आप हमेशा करना चाहते थे अपने प्रेमी के साथ शांति बनाने का एक और तरीका यह है कि उसे कुछ नया और रोमांचक प्रयास करने की कोशिश करें ताकि वह हमेशा अनुभव करना चाहें। शायद यह लंबे समय से चल रहा है क्योंकि आप खेल चढ़ाई अभ्यास करना चाहते हैं: जिम पर जाएं और कुछ परीक्षण करें कि आपको यह पसंद है या नहीं। या वह हमेशा तुम्हारे साथ एक खेल देखने का सपना देख रहा है: उसके साथ जाएं और शिकायत न करें, भले ही आप इस खेल का बहुत ज्यादा पालन न करें। आप एक लंबे समय के लिए एक नए रेस्तरां की कोशिश कर सकते हैं: एक आश्चर्य और किताब दो के लिए
  • सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह खुद को कुछ पसंद करता है। यह उसे समझाएगा कि वह अपने स्वाद पर ध्यान देता है और वह क्या कहता है।
  • एक बार फिर, सुनिश्चित करें कि वह उनके लिए जटिल आश्चर्य की योजना बनाकर शांति बनाने के लिए तैयार है: हमेशा ऐसा जोखिम होता है कि आपकी योजना सफल नहीं होगी।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ सेक्स लाइफ (किशोर) चरण 10
    9
    थोड़ी देर के लिए अच्छा रहें थोड़ी देर के लिए अपने प्रेमी के साथ शांति बनाने के बाद, सावधान रहें कि आप कैसे व्यवहार करते हैं। उन विषयों के बारे में बात न करें जो विशेष रूप से संवेदनशील होते हैं, खासकर उस विषय से बचें, जिस विषय पर आपने तर्क किया है और अपने संबंधों को सुखद, शांतिपूर्ण और मज़ेदार रखने का प्रयास करें। उसे संतुष्ट करने के लिए अनैतिक रूप से व्यवहार न करें, लेकिन सावधान रहने की कोशिश करें जब आप किसी दूसरे झगड़े से बचने से बचें।
  • यदि आप अपने संबंधों को अग्रिम करना चाहते हैं, तो इसके बारे में फिर से बात करना शुरू करने के लिए कुछ समय दें "मैं तुम्हें प्यार करता हूँ" एक दूसरे को, या एक साथ रहने के लिए जाने की संभावना पर, एक यात्रा लेना या कुछ के रूप में चुनौतीपूर्ण के रूप में कुछ करना।
  • चीअर अप ए वूमन स्टेप 12 नामक छवि
    10
    पागल मत बनो बेशक, अपने प्रेमी के साथ शांति बनाना महत्वपूर्ण है, लेकिन आप क्या कर सकते हैं इसकी एक सीमा है। आप अपने इरादों की व्याख्या करने के जारी रखते हैं, हर समय प्रेम पत्र और फोन की छिड़क पूछने के लिए अगर वह अब भी तुम से प्यार करता है, तो आप अपने रिश्ते और भी कमजोर कर देगा और यह मुश्किल दोनों एक बहस के बाद घावों को चंगा करने के लिए किया जाएगा। बातें शांति से लें और इस तथ्य पर भरोसा करें कि आपका रिश्ता समय के साथ भी मजबूत हो जाएगा।
  • अगर उसने तुम्हें माफ कर दिया है, लेकिन उसे जगह की आवश्यकता है, तो उसे उसे जरूरी समय दें: वह तैयार हो जाने पर आपके पास वापस आ जाएगा।
  • भाग 2

    झगड़े के बाद एक पुरुष मित्र के साथ शांति बनाना
    प्रत्येक व्यक्ति के साथ मित्र बनें शीर्षक चरण 15



    1
    दूसरों के साथ उसके बारे में बुरा मत बोलो जब आपके एक मित्र आपसे नाराज़ हैं, तो आप दूसरों के साथ इसके बारे में बात करने के लिए प्रलोभन में दे सकते हैं। लेकिन इससे बचने के लिए बेहतर होगा, जब तक आप स्थिति ठीक करने के लिए सलाह नहीं मांगते। अगर आप उसके पीछे बुरी तरह से उसके बारे में बात करते हैं, तो उसे पता चलने की संभावना है और वह पहले से कहीं ज्यादा नाराज़ हो जाएगा।
    • अपने ज्ञान के बिना उसे अच्छी तरह से बोलना बेहतर है। वह तुम्हें पता करने के लिए और अधिक माफ कर सकता है माफ कर दो।
  • इमेज का शीर्षक अपने पति पतन में प्यार तुम्हारे साथ फिर से कदम 12
    2
    क्या हुआ के बारे में ईमानदार होना यह एक दूसरे के साथ खुला होना करने के लिए कठिन हो सकता है, आप दो लोग हैं, लेकिन अगर आप अपने दोस्ती पर ले जाने के, व्यवहार करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है ईमानदार होना है, खासकर यदि। अभी उसके साथ खुलने के कारण उसे आपसे और भी सम्मान करने का मौका मिलेगा और वह फिर से आपका मित्र बनना चाहेंगे।
  • उसे बताएं कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं और आप उससे बात करके क्या हासिल करना चाहते हैं। उदासीन मत हो क्योंकि आप अपनी भावनाओं को दिखाने से डरते हैं।
  • इमेज का शीर्षक अपने पति पतन में आपके साथ फिर से कदम 9
    3
    अगर आप दोनों तैयार हैं तो मुझे क्षमा करें और शांति बनाएं। उसे बताओ कि आप झगड़े के लिए बहुत खेद है, कि आप उसके साथ परेशानी नहीं उठा सकते हैं और आप वास्तव में उसकी दोस्ती की सराहना करते हैं, इतना है कि आप बिना अपने जीवन की कल्पना कर सकते हैं यदि आपने कोई गलती की है, तो यह आपके दोषों को कबूल करने और उन्हें बताए कि आप कैसे महसूस करते हैं, ताकि आप दोनों आगे बढ़ सकें।
  • इस बात की तरह एक वाक्यांश के साथ, सीधे बिंदु पर जाएं "मैं तुम्हें घायल करने के लिए माफी चाहता हूँ, मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ"। वास्तव में सोचने के लिए माफी न मांगो, सिर्फ शांति बनाने के लिए: उसे बताएं कि आप वास्तव में क्या सोचते हैं जो आप कहते हैं।
  • छवि दिखाइए कि वह एक महिला है जिसे आप देखिए चरण 15
    4
    गले लगाओ। यदि आप और आपके मित्र का घनिष्ठ संबंध है, तो उसे गले लगाने में कुछ भी गलत नहीं है। यदि आपने सचमुच शांति बना ली है और अभी भी दोस्त बनने के लिए खुश हैं, तो उसे एक अच्छा भालू गले लगाओ और उसे बताएं कि यह वास्तव में आपके लिए महत्वपूर्ण है लड़कों शब्दों में ज्यादा व्यक्त नहीं वे कितना उनकी दोस्ती की सराहना करते हैं: तो, अगर आप शर्मीली जब इसके बारे में बात कर रहे हैं, उसे जितना संभव हो उतना आप कैसा महसूस और फिर sancisci बता एक गले के साथ एक अंतिम सुलह।
  • अगर आपने पहले कभी गले नहीं किया है, तो आप असहज महसूस कर सकते हैं: व्यवहार करने की कोशिश करें जैसे कि यह पूरी तरह सामान्य कार्रवाई थी
  • बताएं कि एक लड़के को आपकी दिलचस्पी है चरण 3
    5
    सामान्य से थोड़ा सा हल्का हो। शांति बनाने के बाद, अपने दोस्त के साथ सामान्य से दयालु होने की कोशिश करें ताकि उसे स्पष्ट रूप से समझ सकें कि आप ठीक होने की कोशिश कर रहे हैं। उसे थोड़ा सा एहसान दें, जैसे उसे कॉफ़ी की पेशकश करना, उसे एक परीक्षा के लिए अध्ययन करने या जॉब साक्षात्कार के लिए तैयार करने में मदद करें यह सामान्य से अधिक देखभाल और सम्मान के साथ इलाज करने के लिए सुनिश्चित करें और सतही टिप्पणी के साथ इसे अपमानजनक से बचें
  • यदि आप उस चीज़ के बारे में सोचते हैं जो आपका दोस्त करना चाहता था, जैसे किसी खास फिल्म में जाने या संगीत समारोह में जाने के लिए, उसे आमंत्रित करें और वहां एक साथ जाएं।
  • टॉक टू ए गाय चरण 8
    6
    उसी गलतियों को फिर से दोहराने की कोशिश न करें यदि आप यह साबित करना चाहते हैं कि आपने वास्तव में सबक सीखा है, तो भविष्य में अधिक सावधान रहें। उसके साथ बहस करने से बचें और, इससे भी महत्वपूर्ण बात, दोहराएं न कि आपकी झगड़े का कारण क्या होता है सावधान आप कैसे व्यवहार हो, शरीर संकेतों और अपने दोस्त के चेहरे का भाव को समझने के लिए समझने के लिए जब आप चिढ़ कर रहे हैं या जब आप असहज महसूस करते हैं सीखना: यह कारण being`re से बचने के लिए कोशिश करता है।
  • यदि आप एक ही गलती को दोहराते रहें और फिर से लड़ते हैं, तो आपको कभी भी संतोषजनक दोस्ती नहीं मिलेगी। यदि आप वास्तव में अपने दोस्त की परवाह करते हैं, तो आपको उसके लिए बदलने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • भाग 3

    किसी कारण के लिए आपको क्या करना ज़रूरी नहीं समझना
    इमेज शीर्षक से खुद को स्लीपी चरण 4 बनाएं
    1
    पाठ संदेश या चैट के माध्यम से माफी न मांगें एक पाठ संदेश, फेसबुक पर, ई-मेल के माध्यम से और किसी भी तरीके से माफी मांगने से बचें, जिसमें व्यक्तिगत तुलना शामिल नहीं है व्यक्तिगत प्रयास करना यह दर्शाता है कि आप वास्तव में दूसरे के बारे में परवाह करते हैं और आप डरपोक नहीं हैं। जैसे कि जब आप सैकड़ों किलोमीटर की दूरी पर हैं के रूप में कुछ निश्चित परिस्थितियों, में, यह एक कॉल करने के लिए सलाह दी जाती हो सकता है, लेकिन अगर आप व्यक्तिगत रूप से माफी माँगता हूँ करने का अवसर है, यह इसके लायक है।
    • ऑनलाइन या टेक्स्टिंग की माफी मांगने से, दूसरे सोच सकते हैं कि आप अपने बारे में अपने बारे में खुद को पेश करने का प्रयास करने के लिए पर्याप्त परवाह नहीं करते हैं
    • अगर आप व्यक्ति में माफी नहीं मांगते हैं, तो दूसरे जवाब देने के लिए चुन सकते हैं।
  • छवि के साथ डील शीर्षक के साथ Snobby लोग चरण 4
    2
    अगर उसे अभी भी नाराज़ है तो उसे हजार बार मत पूछो। यह एक अच्छी रणनीति नहीं है बेशक, आप जानना चाहेंगे कि क्या आप अभी भी गुस्सा हैं, लेकिन एक पंक्ति में उसे कई बार पूछने से आप के बीच चीजें बदतर हो सकती हैं उसे लगातार एक ही सवाल और अधिक करने के ठंडा कर सकता है तेजी से विश्वास मत करो, आप विपरीत प्रभाव मिलता है, के बाद से लगातार याद है कि तुम क्या लड़ने के लिए लाया।
  • जब दूसरा आपसे नाराज नहीं होता, तो आप उसे समझेंगे वही बात पूछने के लिए लाखों तथ्य तथ्यों की वास्तविकता को नहीं बदलेगा।
  • अस्वीकार किए बिना उसे एक लड़की आप की तरह बताओ चित्र चरण 10
    3
    अगर आपको अफसोस नहीं है, तो माफी न दें क्या तुम सच में चाहते हैं नहीं रह गया है आप से नाराज़ है, उसे समझते हैं कि यह सिर्फ उसे गुस्से में किया जा रहा से रोकने के लिए एक रास्ता है, जिससे खेद होने के लिए हालांकि नाटक नहीं करते,। वाक्यों की तरह मत कहो "मुझे लगता है मुझे माफी माँगनी चाहिए" या एक सरल एक "मुझे क्षमा करें" निष्क्रिय आक्रामक उसे बताएं कि आपकी भावनाएं और आपके दुख गंभीर हैं वास्तव में पश्चाताप किए बिना माफी मांगने के लिए आपको कोई अच्छा नहीं होगा
  • जब आप खेद करते हैं, तो उसे आंखों में देखें, जब आप बात करते हैं और उससे बात करते हैं तो उससे बात करें और आपको पता है कि आप वास्तव में माफी चाहते हैं।
  • अपने व्यवहार के लिए बहाने के लिए मत देखो अपने कार्यों के लिए जिम्मेदारी ले लो
  • छवि शीर्षक वाला एक मित्र वापस जाएं चरण 2
    4
    उसके साथ बात करने के लिए गलत समय न चुनें समय आवश्यक है यह स्पष्ट करने का प्रयास न करें कि क्या आपके पास कुछ महत्वपूर्ण है, गेम कैसे खेलें, नौकरी के लिए इंटरव्यू करें या परीक्षा लीजिए? जब वह घबराहट न हों तो उससे बात करना न भूलें और इसलिए अधिक सुलभ हो। उसे पूछने से बचें कि क्या वह किसी तीसरी पार्टी की उपस्थिति में नाराज है: अगर आप निजी तौर पर उससे बात करने का वादा नहीं करते हैं, तो आपको सतही दिखाई देगा।
  • आप गलत समय पर उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो यह अभी भी समय की अपनी कमी की वजह से गुस्से में अधिक हो सकता है और इसलिए, आप गलत पैर पर छोड़ना होगा।
  • बताएं कि एक लड़के को आप में दिलचस्पी है Step 13
    5
    चीजों को जल्द ठीक करने का प्रयास न करें। किसी को यह जानना पसंद नहीं है कि किसी के पास यह हमारे साथ है। उसने कहा, अगर दूसरा सचमुच गुस्सा काला है, तो उसी दिन शांति बनाने की कोशिश करना बेहतर नहीं है। शांति बनाने की कोशिश करने से पहले, कुछ दिनों या कुछ हफ्तों से उगलने के लिए यदि आप तुरंत उससे बात करने की कोशिश करते हैं, तो वह आपकी बात सुनने के लिए तैयार नहीं होंगे, वे नाराज हो जाएंगे और नाराज़ हो जाएंगे।
  • कुछ स्थितियों में धैर्य लेना मुश्किल हो सकता है, लेकिन आपको प्रतीक्षा करना सीखना होगा खुद को व्यस्त रखने की कोशिश करें जब तक कि अन्य बात करने के लिए तैयार न हों। इस बीच, आप वास्तव में क्या कहना चाहते हैं पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com