कैसे किसी को अपने साथ प्यार में गिरने के लिए

यह किसी से मिलना होता है और पहले क्षण से समझता है कि प्यार का जन्म हुआ था। हालांकि, लोगों के अद्भुत गुणों को देखना हमेशा आसान नहीं होता है इसके लिए, कुछ रणनीतियों को सीखना एक अच्छा विचार है जो आपके साथ प्यार में पड़ने वाले किसी की संभावना को बढ़ा सकते हैं। बस याद रखें कि आपके लिए कोई रास्ता नहीं है को

आप में से किसी के साथ प्यार में पड़ जाते हैं: आप केवल सही परिस्थितियों और उम्मीदों को बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

कदम

विधि 1

प्यार करने के लिए
इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 1
1
अपने शरीर की देखभाल करें शारीरिक उपस्थिति आकर्षण के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। लोग तुरंत अपने स्वास्थ्य और आपकी उपस्थिति की देखभाल के बारे में ध्यान देते हैं, इसलिए यदि आप प्रभावित करने का प्रयास करते हैं, तो इसके बारे में अधिक जानने के लायक है लोग समझते हैं कि आप खुद का ख्याल नहीं रख सकते हैं और रुचि खो सकते हैं।
  • यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ, व्यायाम, स्वस्थ खाना, अपनी स्वच्छता का ख्याल रखें और स्वच्छ, साफ कपड़े पहनें
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू स्टेप 2
    2
    बाहर जाओ और कुछ गतिविधियां करें यदि आप पूरे दिन कुछ भी नहीं करते हैं, तो ऐसा कुछ ढूंढें जो आपके जीवन को उद्देश्य और दिशा देता है। एक नया शौक शुरू करें, एक स्थानीय स्पोर्ट्स टीम में शामिल हों या कोई कोर्स न करें। यदि आप घर पर रहना पसंद करते हैं या अकेले समय बिताते हैं, तो उस विषय के बारे में एक किताब लिखें, जो आपके प्रिय है, मूर्तिकला या पेंटिंग की तरह एक कला सीखें, या एक ऑनलाइन समुदाय का सक्रिय सदस्य बनें।
  • जो भी आप करने का फैसला करते हैं, सुनिश्चित करें कि आप जो भी करते हैं, वह आपके जीवन को समृद्ध करता है। जुनून होने का एक बहुत ही आकर्षक गुण है, जो लोग ध्यान देंगे।
  • अपने परिणामों पर गर्व होना और अपने कौशल का आश्वस्त होना। सुरक्षा लोगों की सराहना की जाती है, इसलिए अपनी सफलताएं प्रकट करने में डर नहींें।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 3
    3
    अच्छा हो दूसरों का इलाज करें कि आप कैसे व्यवहार करना चाहते हैं यह तुच्छ लग सकता है, लेकिन यह एक अच्छी सलाह है यदि आप चाहते हैं कि लोग आपके साथ देखभाल और सम्मान करें, तो आपको भी ऐसा व्यवहार करना चाहिए। किसी व्यक्ति के साथ प्यार में गिरना आसान है, वह अच्छा चरित्र है, विनम्र है और दूसरों के प्रति दयालु है
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 4
    4
    अपने दोष दिखाएं अपने प्रिय व्यक्ति के साथ अपने श्रेष्ठ गुणों को साझा करें, लेकिन उन्हें दिखाएं कि आप कितने दूर गए हैं। यदि, उदाहरण के लिए, आज आप फिट और सक्रिय हैं, लेकिन एक बार जब आप सोफे से अपने आप को अलग नहीं कर देते, तो अपने परिवर्तन को बताएं। अपने पिछले दोषों को प्रकट करने से आप जिस व्यक्ति को आपसे प्यार करना चाहते हैं, और वास्तव में आप की सराहना करते हैं, उसे भी अनुमति मिलेगी।
  • विधि 2

    बाधाओं के लिए तैयार
    इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 5
    1
    भावनात्मक रूप से उपलब्ध रहें रिश्ते मुश्किल हैं किसी को अपने साथ प्यार में पड़ने की कोशिश करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आप क्या शामिल हैं इसके लिए तैयार हैं। यदि आप अभी भी पिछले संबंधों से बंधे हैं, तो आप किसी अन्य व्यक्ति से डेटिंग करने में अधिक दिलचस्पी रखते हैं या आप गंभीर प्रतिबद्धता के लिए तैयार नहीं हैं, किसी के साथ प्यार में पड़ने की कोशिश न करें।
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 6
    2
    सुनिश्चित करें कि यह सही व्यक्ति है आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं? क्या आप उससे प्यार करते हैं? आपको सच्चा प्यार का अनुभव करने की ज़रूरत होगी, न कि आप अपने करीबी दोस्तों के बीच क्या अनुभव करते हैं - यह अक्सर अंतर को बताना मुश्किल हो सकता है अगर आप अभी तक किसी व्यक्ति से प्यार नहीं करते हैं, तो जल्दी में मत बनो। यदि आप एक साथ होने के लिए नियत हैं, तो आप समय के साथ भावनाओं को विकसित करेंगे।
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 7
    3
    अपने इरादों के बारे में सोचो आप एक रिश्ते चाहते हैं? यदि आप चाहते हैं कि किसी अन्य व्यक्ति को आपसे प्यार करना चाहिए तो आप दूसरे रिश्ते को खोने या किसी को ईर्ष्या करने के बाद बेहतर महसूस करने के लिए, किसी के साथ प्यार में पड़ना एक बुरा विचार है, और यह गलत होगा। अगर, हालांकि, आप चाहते हैं कि किसी व्यक्ति को आप के साथ प्यार हो जाए, क्योंकि आप लंबे समय से उसके साथ रहना चाहते हैं और आपसी समर्थन संबंध रखते हैं, तो ऐसा करें।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 8
    4
    अपने लक्ष्यों पर विचार करें रिश्ते के लिए दीर्घकालिक लक्ष्य निर्धारित करें यदि आप भविष्य देख नहीं सकते हैं, तो यह आपके साझेदार को आपके साथ प्यार में पड़ने की कोशिश करने के लिए बहुत मायने नहीं रखता है। यह दोनों के लिए क्रूर होगा। एक अनौपचारिक तरीके से किसी व्यक्ति को शामिल करने में और कुछ ज्यादा गंभीर प्रतिबद्धता नहीं लेने में कुछ भी गलत नहीं है - बस उस संबंध का आनंद उठाएं जो वह है। आपको एक व्यक्ति में भाग लेने के लिए प्यार करने की आवश्यकता नहीं है
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 9
    5
    याद रखें कि वहाँ अन्य लोग हैं कुछ मामलों में हमारी भावनाओं को पारस्परिक रूप से नहीं किया जाता है यह गंभीर नहीं है आपको नहीं सोचना चाहिए कि यह दुनिया का अंत है या कोई भी आपके लिए सही नहीं है ... आखिरकार इतने सारे लोग हैं! यदि कोई व्यक्ति आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता है तो आपको समझना चाहिए कि यह भाग्य नहीं था और आप एक साथ खुश नहीं होंगे। आपको जल्द ही किसी को मिलेगा और आपको आश्चर्य होगा कि आपको चिंता क्यों थी।
  • किसी दूसरे व्यक्ति को प्यार करने के लिए आप से अलग बनाने की कोशिश न करें। सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति को चुनते हैं वह आपके असली सार के साथ संगत है।
  • विधि 3

    एक लिंक विकसित करें
    इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू स्टेप 10
    1
    दूसरे व्यक्ति को जानने के लिए जानें एक व्यक्ति को अपने साथ प्यार में पड़ने का पहला कदम उसे जानना है और उसे आपको बताना है ऐसा करने के लिए आपको समय और ध्यान की आवश्यकता होती है, क्योंकि आपको सही सवाल पूछने और सुनना होगा।
    • पूछें कि उनके बचपन के सपने क्या थे और वर्तमान परियोजनाएं क्या हैं यह आपको किसी व्यक्ति की आशाओं और सपने और उसके मूल्यों को जानने की अनुमति देगा।
    • उन चीजों के बारे में प्रश्न पूछें, जो आपको पसंद हैं, जिन्हें आपको पसंद नहीं है, रुचि, शौक और लक्ष्य के बारे में
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 11
    2
    अपनी भावनाओं को साझा करें जो चीजें आप प्यार करते हैं और जो आपको खुश करता है, उसकी सराहना करना सीखें। बहाना न करें - लोग अक्सर यह समझने में संभालते हैं कि ब्याज वास्तविक है या नहीं। दूसरे व्यक्ति की आंखों के माध्यम से लाइव चीजें और जुनून को साझा करें इस तरह आपको कुछ ऐसा होगा जो आपको बांधता है और जो सच्चे प्रेम की चिंगारी को जन्म दे सकती है।
  • यदि, उदाहरण के लिए, आप एक ऐसे खेल के एक प्रशंसक हैं जो आप अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, उसे पूछिए या उससे कहें कि आपको कैसे खेलना है। या, यदि आप वास्तव में एक संगीत शैली की सराहना करते हैं, तो उस शैली के कई गीतों को सुनें और उन लोगों को ढूंढें जिन्हें आप पसंद करते हैं
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 12
    3
    एक नायक की तरह व्यक्ति का इलाज करें आपकी उपस्थिति में, जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं वह नायक की तरह महसूस करें। मुझे अपने होमवर्क में मदद करें (उसे स्मार्ट समझने के लिए), व्यक्तिगत सलाह (उसे महसूस करने के लिए) के लिए पूछें और उसके लिए विशेष रूप से महत्वपूर्ण क्षेत्रों में उसकी मदद मांगो (उसे अपने कौशल का फायदा उठाने का अवसर देने के लिए)। यहां तक ​​कि कपड़ों पर सलाह मांगने या कुछ तक पहुंचने या मदद करने के लिए पूछने से दूसरे व्यक्ति को उपयोगी और सक्षम लग सकता है
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 13
    4
    विश्वास बनाएँ ट्रस्ट एक स्वस्थ और स्थायी संबंधों का एक बुनियादी घटक है अपने साथी पर भरोसा करना और उन्हें दिखाएं कि आप शब्दों और कार्यों के साथ उस पर भरोसा करते हैं। यह साबित करना सुनिश्चित करें कि आप भरोसेमंद हैं।
  • यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं वह आपको एक गुप्त बताता है, किसी को नहीं बताएं यदि आप इसके बारे में कुछ शर्मनाक खोजते हैं, तो इसके बारे में बात मत करो और उसका मज़ाक न करें।
  • अपने रहस्यों को उसके साथ साझा करें और उन्हें आप का पक्ष दिखाएं जिससे कि कोई भी नहीं देख सके। कमजोर रहें और अपने आप को शान्ति दें।



  • आप के साथ प्यार करो एनी फ़ॉल इन लव स्टेप 14
    5
    कठिन समय के दौरान आपको उस व्यक्ति का समर्थन करना चाहिए आपके बीच सच्चा प्यार को जन्म देने के लिए अपने समर्थन की पेशकश करना बहुत महत्वपूर्ण है। लगभग सभी लोग एक रिश्ते चाहते हैं क्योंकि उन्हें किसी का समर्थन करने के लिए उनकी पसंद है। यदि आप उपयोगी और ईमानदारी से विचारशील हो सकते हैं, तो आप अपने लक्ष्य के बहुत करीब मिलेंगे।
  • कुछ मामलों में, आप केवल दूसरे व्यक्ति को शारीरिक रूप से सुनने और उसे दिलासा देने के द्वारा अपना समर्थन दे सकते हैं दूसरों में, हालांकि, आपको अधिक करना चाहिए अगर, उदाहरण के लिए, आपकी पसंद के व्यक्ति को स्कूल में समस्याएं हैं, उसे अध्ययन करने में सहायता करें
  • विधि 4

    किसी व्यक्ति से प्यार करना
    इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 15
    1
    उस व्यक्ति का सम्मान करें जिसे आप पसंद करते हैं एक रोमांटिक रिश्ते में सम्मान बहुत महत्वपूर्ण है हमेशा दूसरे व्यक्ति को बोलने और अपनी राय व्यक्त करने का अवसर देते हैं, और ध्यान से सुनें जब वे करते हैं। अपने साथी का सम्मान करने का यह भी मतलब है कि उसे किसी भी कारण से कभी नहीं सोचना चाहिए कि आप अविश्वासू हैं। अन्य लोगों के साथ इश्कबाज़ करना मज़ेदार है, लेकिन यदि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं, तो आप सभी के साथ छेड़छाड़ कर देखते हैं, जो आप के साथ गंभीर प्रतिबद्धता नहीं करना चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 16
    2
    एक अच्छा दोस्त बनें आपको उस व्यक्ति को देना चाहिए जिसे आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त को देना होगा। इसका मतलब यह है कि आपको हमेशा अपने पक्ष में रहना चाहिए और निस्वार्थ तरीके से व्यवहार करना चाहिए। एक अच्छे दोस्त बनना याद रखें क्योंकि आप उनकी खुशी की परवाह करते हैं, न कि बदले में आप कुछ चाहते हैं।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू चरण 17
    3
    याद रखें कि आप दो अलग-अलग लोग हैं रिश्ते में फंसने के लिए कोई भी पसंद नहीं करता - यही कारण है कि बहुत से लोग बहुत गंभीर रिश्तों से बचते हैं। यदि आप उस व्यक्ति को दे देते हैं जिसे आप चाहते हैं कि वह स्वतंत्रता से प्यार करें, तो आप उसे प्यार करने में मदद करेंगे। अपनी आजादी का सम्मान करें - इसे बदलने की कोशिश मत करो और अपनी गोपनीयता पर आक्रमण न करें आपको गुप्त और निजी चीज़ों की अनुमति है
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू स्टेप 18
    4
    दूसरे व्यक्ति के रूप में इसे स्वीकार करें। आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसके अच्छे पक्षों का जश्न मनाएं और उन लोगों को स्वीकार करने का प्रयास करें जो आपको परेशान करते हैं। इसे आप के लिए बदलने की कोशिश मत करो
  • बल न दें, उदाहरण के लिए, जिस व्यक्ति को आप अपना आहार या निजी शैली बदलना पसंद करते हैं यदि आप इन विषयों पर सुझाव देते हैं और उत्तर है "नहीं", उसकी स्थिति का सम्मान करता है और सवाल दोहरा नहीं करता है।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू आप के साथ चरण 1 9
    5
    उस व्यक्ति के निजी स्थान का सम्मान करें जिसे आप प्यार करते हैं और अकेले समय की अनुमति देते हैं। निजी समय और स्थान आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, इसलिए अपने साथी को अपने होने से रोकने की कोशिश मत करो, क्योंकि आप अपने साथ अधिक समय व्यतीत करते हैं। अपनी आजादी का सम्मान करें और अपने कमरे को फिर से फिराने का प्रयास न करें या अपनी चीजों के बीच छुटकारा न दें।
  • अकेले या मित्र के साथ कुछ हफ्ते में कुछ काम करें जिस व्यक्ति को आप हर पल तुम्हारे साथ खर्च करना पसंद करते हैं उसे मजबूर न करें, या गुदगुदी महसूस करें।
  • विधि 5

    भावना जिंदा रखें
    इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 20
    1
    आपसे प्यार करता हो उस व्यक्ति की सराहना करें कभी भी अपने प्रेम को कभी भी ग्रहण न करें यदि कोई व्यक्ति आपके साथ प्यार करता है, तो आपको जिंदा महसूस करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि कभी भी अन्य व्यक्ति को दी गई अनुमति अपनी प्रशंसा हर दिन प्रदर्शित करें
    • धन्यवाद, उदाहरण के लिए, आपके लिए कुछ अच्छा करते समय सुनिश्चित करें कि आपका "धन्यवाद" ईमानदार और विशिष्ट होना कहने की कोशिश करें: "बर्तन धोने और आज सुबह कॉफी बनाने के लिए धन्यवाद! आपने दिन बहुत आसान बना दिया! मैं इसे बहुत सराहना करता हूँ"।
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 21
    2
    गुणवत्ता समय एक साथ व्यतीत करें सिर्फ इसलिए कि आप दोनों प्यार में हैं और आपके रिश्ते स्थिर हैं और अपने सबसे अच्छे रूप में इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने आप को रोकना चाहिए। नियुक्तियों का आयोजन करना, फूल खरीदना और समान इशारों करना। तो आप अपने साथी को दिखाएंगे कि आप उसके बारे में चिंता करते हैं और फिर भी आप रिश्ते पर काम करना चाहते हैं।
  • सबसे महत्वपूर्ण बात: उसे बताएं कि आप उसे हर दिन प्यार करते हैं
  • इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू चरण 22
    3
    अपने जीवन को दिलचस्प रखें हमेशा चीजें एक ही तरह से न करें दिनचर्या सुखद, आराम और आरामदायक भी हो सकती है, लेकिन समय-समय पर यह नया और रोमांचक कुछ करने के लिए इसे तोड़ना महत्वपूर्ण है। इस तरह से आप अपने आधे हिस्से को दिखाएंगे कि भविष्य में कुछ भी काम करना है और आपका रिश्ता आपको फंस नहीं रखता है। जब आप पहली बार प्यार में गिर गए तो आप जुनून को पुनर्जन्म कर सकते थे।
  • पैराशूटिंग या पर्वतारोहण के रूप में कुछ के रूप में अपने आप को चरम के रूप में समर्पित करें। नृत्य या पेंटिंग कोर्स का एक साथ पालन करें।
  • DIY की तरह कुछ करने के लिए एक साथ जानें, जिसे आप अपने घर को सजाने के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • बोर्ड गेम के लिए समर्पित शाम को पेश करने का प्रयास करें, जहां आपको मज़े के साथ मिलकर और प्रतिस्पर्धा की ज़रूरत पड़ेगी।
  • विधि 6

    एक रोमांटिक रिश्ते शुरू करना
    इमेज शीर्षक से मैक अऑन पेल इन लव थ्रू स्टेप 23
    1
    आपके लिए सही व्यक्ति ढूंढें इससे प्यार में गिरने, प्रेम और प्यार में रहने की संभावना बढ़ जाएगी। आपके द्वारा चुने जाने वाले व्यक्ति को गंभीर संबंध के लिए तैयार होना चाहिए, किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध के भावनात्मक तनाव को सहन करने में सक्षम होना चाहिए और आपके साथ संगत होना चाहिए। यदि ऐसा नहीं है, तो समय बर्बाद हो सकता है और आप टूटे हुए दिल के साथ समाप्त हो सकते हैं।
    • क्या आप संगत हैं? क्या आपको एक ही चीज़ पसंद है? क्या आपके जीवन में एक ही लक्ष्य है? जो लोग एक साथ फिट होते हैं, समान रूप से समस्याओं को संभालते हैं और वही प्राथमिकताएं हैं
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 24
    2
    एक नियुक्ति व्यवस्थित करें ऐसा करने के लिए, शब्दों के मुड़ने का उपयोग न करें: प्रत्यक्ष और विशिष्ट होना एक ठोस गतिविधि का सुझाव दें, जो आपके इरादों के बारे में दोनों मनोरंजन और ईमानदार हो सकता है। इस तरह से स्थिति पर नियंत्रण रखना यह साबित करता है कि आप अपने आप को सुनिश्चित कर रहे हैं, एक सराहनीय गुणवत्ता।
  • विशेष व्यक्ति को बताएं जैसे: "हे, मैं वास्तव में इस सप्ताह के अंत में चिड़ियाघर में जाना चाहूंगा और मेरी शुभकामनाएं कि यह हमारी पहली तारीख थी"।
  • इमेज शीर्षक से मैक एयोन फॉल इन लव थ्रू स्टेप 25
    3
    दिलचस्प नियुक्तियां करें अपनी पहली सैर के बाद, आपको मज़ेदार होने का प्रयास करना चाहिए। इससे पहले भी, एक साथ समय बिताने के लिए अवसरों को बनाने का प्रयास करें और यह दिखाएं कि आप कितने अद्भुत व्यक्ति हैं।
  • दोनों मज़ेदार हैं उन गतिविधियों का चयन करें अगर आप एक-दूसरे को बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो ऐसी कोई चीज चुनें जो बातचीत का विषय बन सकती है, जैसे कि फिल्म। यदि आप एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, तो ऐसा कुछ चुनें जो आप सामान्य रूप से नहीं करते हैं: आप दूसरे व्यक्ति को आपको एक नई रोशनी में देखने की इजाजत देते हैं।
  • एक एक्शन फिल्म या एक मनोरंजन पार्क की यात्रा जैसी रोमांचक नियुक्ति का प्रयास करें। यह दिखाया गया है कि ये गतिविधियां लोगों को और अधिक आकर्षित करती हैं।
  • टिप्स

    • इसे क्या कहते हैं, ध्यान दें और अनुस्मारक लिखिए। दूसरे व्यक्ति के साथ आश्चर्य कीजिए जो उसने कहा था कि वह लंबे समय से पहले उसे जीत लेगा और दिखाएगा कि आप उसके बारे में कितना परवाह करते हैं
    • अपनी भावनाओं को प्रकट करें व्यक्ति उन्हें चुकाने सकता है यदि ऐसा नहीं है, तो आप उसे कोशिश करने के लिए कह सकते हैं सावधान रहें यदि आप खुद से बचने की कोशिश करते हैं या यदि आप इसे शर्मिंदा कर रहे हैं

    चेतावनी

    • किसी के साथ प्यार में गिरना असंभव है। यदि लेख की सभी सलाह का पालन करने के बाद भी अन्य व्यक्ति अब भी आपसे प्यार नहीं करता है, तो आप शायद एक साथ नहीं बनें कुछ लोग बस असंगत हैं, भले ही वे बहुत मजबूत भावनाओं से एकजुट हो। यह सुनना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यदि आप जो प्यार महसूस नहीं करते हैं, तो रिश्ते को समाप्त करना बेहतर होगा।
    • आप बल से प्यार को जन्म नहीं दे सकते, और आप एक दिन में किसी का दिमाग बदल नहीं पाएंगे। सच्चा प्यार अप्रत्याशित है और स्वाभाविक रूप से होता है। यदि आप अपने आप को किसी से प्यार करने की कोशिश करते हैं, तो सभी संभावनाओं में आप विपरीत प्रभाव पायेंगे।
    • किसी व्यक्ति के साथ चिपचिपा या बहुत आग्रह न करें जो आपकी भावनाओं को वापस नहीं करता। सभी लोगों को, जिनके लिए बहुत अधिक काम करने की आवश्यकता होती है, प्रयास के लायक नहीं हैं और शायद आपसे प्यार नहीं करेंगे कभी. बहुत ज्यादा रिश्ते का पीछा करने के लिए आप केवल एक पागल की तरह दिखेंगे और लोगों को और भी ज्यादा धक्का दे देंगे।
    • एक निश्चित फेरोमोन, एक रासायनिक स्प्रे या किसी भोजन का उपयोग करने के विचार में विश्वास न करें, जिससे आप किसी के साथ प्यार में पड़ जाएं। यद्यपि वैज्ञानिक प्रमाण हैं कि इन बातों का हमारे दिमाग के कुछ हिस्सों पर एक प्रभाव है जो इन भावनाओं को संभालता है, रसायन किसी को भी आपको प्यार करने के लिए मजबूर नहीं कर सकता है कोई भी नहीं है प्यार का अमृत.
    • अपने पूरे दिल से प्रयास करें कि आप जिस व्यक्ति से प्यार करते हैं उसकी जरूरतों को पूरा करें और उसे आपको सबसे अच्छा प्रदान करें अगर यह काम नहीं करता है, तो आप कुछ भी नहीं कर सकते हैं लेकिन आगे बढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com