प्यार में पतन कैसे करें आप में से किसी ने?

प्यार में गिरने की प्रक्रिया एक तरह का रहस्य है जब लोग होते हैं, वे क्यों नहीं समझा सकते, लेकिन कुछ चीजें हैं जो आप की संभावना को बढ़ाने के लिए कर सकते हैं कि एक विशेष व्यक्ति आपके साथ प्यार में गिर जाएगी। सरल चीजें, जैसे आँख से संपर्क की तलाश करना, एहसान स्वीकार करना और अधिक मुस्कुराते हुए, उस व्यक्ति की इच्छा को बढ़ा सकता है जिसे आप रुचि रखते हैं। अपने अवसरों को प्रभावित करने के लिए रणनीतियों की तलाश के अलावा, आप अन्य चीजें भी कर सकते हैं, जैसे कि खुद का ख्याल रखना और एक साझेदार में वास्तव में आप क्या चाहते हैं।

कदम

विधि 1

किसी का ध्यान रखें
आप के साथ प्यार में किसी भी पतन के शीर्षक वाले चित्र चरण 1
1
जिस व्यक्ति में आप रुचि रखते हैं, उसके साथ आँख संपर्क स्थापित करें इससे पहले कि आप किसी के साथ प्यार में पड़ने में सफल हो जाएं, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वह व्यक्ति जानता है कि आप मौजूद हैं और आप उससे रूचि रखते हैं। आँख से संपर्क करना किसी और में आपकी रूचियों को संवाद करने का एक सरल और प्रभावी तरीका है। कुछ शोधों से पता चला है कि लंबे समय तक आँख संपर्क दो लोगों के बीच आकर्षण की भावनाओं को बढ़ा सकता है उस व्यक्ति के साथ इश्कबाज करने के लिए अपनी आंखों का उपयोग करें, जिसकी आप प्रेम में हैं और उसकी दिलचस्पी लेते हैं।
  • कुछ मिनट के लिए आंख में दूसरे व्यक्ति को देखने का प्रयास करें और फिर धीरे-धीरे दूर कीजिए। या, अगर लंबे समय तक नज़र आपके लिए उपयुक्त नहीं लगता है, तो अपनी प्रतिक्रियाओं को लगातार और त्वरित दृष्टि से जांचने का प्रयास करें
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    खड़े हो या बैठो ताकि आपके शरीर की स्थिति समरूपता से उस व्यक्ति को दर्शाती हो जिसकी आप रुचि रखते हैं। एक स्पिक्यूलर तरीके से आपके शरीर को स्थिति निर्धारण करने से यह भी उस व्यक्ति में आपकी रुचि को इंगित करता है और आपको ऐसा करने का अवसर प्रदान करता है। उदाहरण के लिए, यदि टेबल पर एक हाथ से यह आपके लिए बढ़ाया जाता है, तो आप एक दर्पण में टेबल पर भी झुका सकते हैं।
  • सावधान रहना इस तकनीक को ज़्यादा नहीं करना चाहिए या आपके शरीर की स्थिति को दर्पण करने का आपका प्रयास बहुत स्पष्ट होगा। कभी-कभी आप अपने आप को एक सपने देखने वाले तरीके से भी महसूस कर सकते हैं, और यह भी महसूस कर लेते हैं, और यह भी बेहतर है, क्योंकि यह अधिक स्वाभाविक दिखाई देगा।
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    मुस्कान और दयालु हो मुस्कुराहट यह दिखाने का एक आसान तरीका है कि आप किसी में दिलचस्पी रखते हैं, और यह आपको अधिक आकर्षक दिख सकता है सुनिश्चित करें कि आप उस व्यक्ति से मुस्कुराएं जिसे आप नियमित रूप से आपकी रुचि दिखाने के लिए रुचि रखते हैं।
  • मुस्कुराहट रखने की कोशिश करें जो जितना संभव हो उतना स्वाभाविक और आराम से हो। इसे लागू न करें और उस तरह मुस्कान न करें जो आपके लिए असामान्य है
  • इमेज शीर्षक से किसी के साथ प्यार में पड़ोसी बनाएं चरण 4
    4
    समझने की कोशिश करें कि दूसरे व्यक्ति में आपकी रुचि है या नहीं जैसा कि आप किसी में अपनी रुचि दिखाते हैं, ऐसे संकेतों की तलाश करें जो संकेत दे सकें कि क्या वह आपके में भी रूचि रखती है यदि आप देखते हैं कि दूसरे व्यक्ति भी मुस्कुरा रहा है, तो आँख से संपर्क करने और आप की ओर मुड़ते हुए, ये सकारात्मक संकेत हो सकते हैं अन्य शारीरिक संकेतों का भी पालन करें, जैसे कि आपके बालों से खेलना, अपने हाथ को छूना या अपने कपड़ों से घबराहट करना
  • अगर दूसरे व्यक्ति में आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे व्यक्तिगत अपमान के रूप में नहीं लेना चाहिए और निराश नहीं होना चाहिए। देख रहे रहो!
  • आप के साथ प्यार में किसी भी पतन के शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    एक नियुक्ति के लिए पूछें यदि वह आप में रुचि रखते हैं, तो उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ बाहर जाना चाहती है उसे पूछिए कि यह सवाल आपको थोड़ा भयभीत कर सकता है, लेकिन अगर आप उससे नहीं पूछते हैं, तो आपको कभी नहीं पता होगा कि वह आपकी रुचि रखते हैं। एक गहरी साँस लें और उसे पता करें कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहेंगे।
  • यदि आप परेशान हैं, तो एक अधिक अनौपचारिक दृष्टिकोण की कोशिश करें उन्हें कुछ पूछें: "आप इस सप्ताह के अंत में क्या कर रहे हैं?"। यदि जवाब बहुत अस्पष्ट है, उदाहरण के लिए आपको बताता है कि वह शनिवार को समुद्र में जाने के बारे में सोचता है, इसे अपने पक्ष में कह कर चालू करें: "कितना अच्छा! हो सकता है कि आप खाने के बारे में क्या कहें?"।
  • विधि 2

    संभावनाओं को बढ़ाएं कि कोई आपके साथ प्यार में पड़ जाए
    आप के साथ प्यार में किसी भी पतन के शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    1
    जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं उसे आप के लिए अच्छे काम करने दें। किसी के लिए कुछ अच्छा करना जो उन लोगों को अधिक खुशी देते हैं जो प्राप्त करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप किसी को कॉफी प्रदान करते हैं, तो आप उस संबंध में उस व्यक्ति के प्रति सकारात्मक भावनाओं को महसूस करने की अधिक संभावना होगी जो आपके संबंध में है। तो जिस व्यक्ति को आप में रुचि रखते हैं, वह आप के लिए अच्छा काम करने के लिए, आप के बीच स्नेह की भावना बनाने के लिए आप में बढ़ने दें। सिर्फ यह सुनिश्चित कर लें कि आप अपनी दयालुता का लाभ नहीं लेते हैं और समय-समय पर एहसान वापस करते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप इन इशारों को वापस करने के लिए उन्हें अपने दरवाजे खोल सकते हैं या आपको उपहार दे सकते हैं, प्रारंभ में से बच सकते हैं। या आप सवारी के घर की तरह एक पक्ष के लिए पूछ सकते हैं या समस्या का समाधान करने में सहायता कर सकते हैं।
  • आपके साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला चित्र 7
    2
    जब आप एक साथ बाहर जाते हैं, तो रोमांचक घटनाओं को व्यवस्थित करें रिसर्च ने दिखाया है कि रोमांचक परिस्थितियां किसी अन्य व्यक्ति के लिए आकर्षण को प्रोत्साहित कर सकती हैं। उस व्यक्ति के साथ एक द्रुतशीतन नियुक्ति का आयोजन करके अपने पक्ष में इसका प्रयोग करें, जिसे आप अपने साथ प्यार में गिरना चाहते हैं। याद रखें कि यह रणनीति काम नहीं कर सकती है, यदि अन्य व्यक्ति विद्युत गतिविधियों को पसंद नहीं करता है।
  • उदाहरण के लिए, आप एक डरावनी या एक्शन मूवी को एक साथ देख सकते हैं, उदाहरण के लिए, एक मनोरंजन पार्क में एक दिन बिताएं या बंजी जंपिंग पर जाएं। बेशक आपको अपने डर का सम्मान करना चाहिए और आपको उसे कुछ ऐसा करने के लिए बाध्य नहीं करना चाहिए जिससे वह उसे अच्छा महसूस न करे।



  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 8
    3
    ऐसा करने का प्रयास करें "कठिन" थोड़ी देर के लिए कुछ शोधों से पता चला है कि अगर लोगों को उन पर विजय प्राप्त करने के लिए कठिन काम करना पड़ता है तो लोग दूसरों को अधिक वांछनीय पाते हैं जिस व्यक्ति को आप रुचि रखते हैं, उसके साथ गुणवत्ता का समय बिताएं, सिर्फ इसलिए कि आप एक-दूसरे को जानने के लिए सीखते हैं, तो कुछ दिनों के लिए खुद को अनदेखा करें। वैकल्पिक रूप से, आपकी नियुक्तियों में से एक के दौरान, अपने वांछनीयता को बढ़ाने के लिए, अपने आप को विचलित और उदासीन दिखाएं।
  • याद रखें कि यदि आप दूसरे व्यक्ति को अच्छी तरह से नहीं जानते हैं तो यह रणनीति आपके पास वापस आ सकती है। यह तकनीक उन सभी लोगों के साथ काम करती है जिनकी आप अच्छी तरह जानते हैं और पहले से ही पसंद करते हैं।
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला इमेज चरण 9
    4
    रोशनी बंद करें या रात-समय की नियुक्तियों को व्यवस्थित करें नरम प्रकाश व्यवस्था के साथ एक वातावरण संभावना को बढ़ा सकता है कि दूसरे व्यक्ति आपके साथ प्यार में पड़ जाएंगे, क्योंकि शोध से पता चला है कि फैली हुई विद्यार्थियों ने लोगों को अधिक आकर्षक बना दिया है साथ ही, विद्यार्थियों को उन चीजों पर प्रतिक्रिया होती है जो हमें बहुत कुछ शामिल करते हैं, इसलिए यह एक अच्छा संकेत भी हो सकता है कि दूसरे व्यक्ति को वास्तव में आपकी कितनी रुचि है।
  • उस व्यक्ति से पूछें जिसे आप अपने साथ शाम को चलने या एक रेस्तरां चुनने में रुचि रखते हैं जो धुंधला रोशनी और मोमबत्ती का उपयोग करता है
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    5
    दूसरे व्यक्ति को प्यार के बारे में अन्य 36 प्रश्नों को देने पर विचार करें अगर आप जिस व्यक्ति में भाग ले रहे हैं, वह अच्छी तरह से तैयार है, तो आप आर्थर एरोन के प्रेम के बारे में उनसे सवाल पूछने की कोशिश कर सकते हैं, जो आपकी भावना और आपके अंतरंगता को बेहतर बनाता है। इन सवालों के नए जोड़ों का निर्माण किया और उन लोगों में अंतरंगता की गहरा भावना पैदा हुई, जो बैठक से पहले सही अजनबी थे। महत्वपूर्ण बात यह सुनिश्चित करना है कि दूसरा व्यक्ति आपके साथ इस गतिविधि का प्रयास करने के लिए तैयार है। इसे बल न दें या इसे धोखा न दें।
  • उसे कुछ बताने की कोशिश करें: "दूसरे दिन मैंने प्यार के बारे में 36 प्रश्नों के बारे में एक अजीब लेख पढ़ा, जो किसी को प्रेम में पड़ने में सक्षम होना चाहिए। क्या आप मस्ती के लिए मेरे साथ इन सवालों का जवाब देना चाहते हैं?"।
  • विधि 3

    सही व्यक्ति खोजना
    आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला इमेज चरण 11
    1
    यह समझने की कोशिश करें कि आप अंदर क्या हैं और आप क्या चाहते हैं। आपकी भावनात्मक जरूरतों को पूरा करने वाले किसी व्यक्ति को खोजने से पहले, आपको अपने आप को बहुत अच्छी तरह से जानना चाहिए। उन मूल्यों की एक सूची तैयार करने के लिए आवश्यक समय लें, जिन्हें आप मौलिक मानते हैं और समझने की कोशिश करते हैं कि आपकी असली भावनात्मक आवश्यकताएं क्या हैं। लिस्ट में लिस्ट करें ताकि आप भविष्य में इसके साथ परामर्श कर सकें जब आप पार्टनर की तलाश कर रहे हों। विचार करने के लिए महत्वपूर्ण प्रश्न शामिल हैं:
    • आपके लिए क्या महत्वपूर्ण है? परिवार? कैरियर? एक शौक है? दोस्त? ईमानदारी? फिडेलिटी? या कुछ और? अपने मूल्यों की सूची करें और उन्हें महत्व के क्रम में रैंक करें
    • आप एक साथी में क्या देख रहे हैं? समझौता? हास्य की भावना? दया? Forza? प्रोत्साहन? आपके भविष्य के साथी से आपको क्या महत्व देना चाहिए
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाली छवि चरण 12
    2
    अपने भविष्य के साझेदारों में वर्णों के पहलुओं की पहचान करें जो आपके साथ प्रेम में पड़ता है, उसकी तलाश करने से पहले, सोचें कि आप वास्तव में एक पार्टनर में क्या चाहते हैं। अपने प्यार की तलाश शुरू करने से पहले, अपने भविष्य के साथी में जो गुण आप चाहते हैं, उसकी एक सूची बनाएं।
  • क्या आप अपने भविष्य के साथी चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि आप को पढ़ना अच्छा लगे? आपको खाना बनाना कौन पसंद है? क्या उसके परिवार से संबंधित है? हास्य की भावना क्या है? कौन जानता है कि आप राजा की तरह कैसे व्यवहार करें?
  • आप के साथ प्यार में किसी भी तरह के पतन को शीर्षक वाला चित्र 13
    3
    अपनी रूचि साझा करने वाले व्यक्ति के लिए खोजें लोग अपने हितों को साझा करने वाले किसी व्यक्ति की तुलना में प्यार में पड़ते हैं, तो ऐसे समूहों या संगठनों में अपने साथी को ढूंढने की कोशिश करें जो आप हैं। जहाँ तक कोई व्यक्ति आपको शारीरिक रूप से आकर्षित कर सकता है, यदि आपके पास आम में कुछ भी नहीं है तो आप एक-दूसरे के लिए नहीं बन सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपने शहर के अस्पताल में स्वयंसेवक हैं, तो दूसरे स्वयंसेवकों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करें यदि आप प्रशिक्षित करना चाहते हैं, तो अपने जिम में शामिल होने वाले लोगों के साथ सामूहीकरण करें।
  • ऑनलाइन डेटिंग साइटें करने का विचार करने पर विचार करें ये साइट आपको आपकी रुचियों को साझा करने वाले लोगों से मिल सकती हैं, जो आपके लिए पहली तारीख को दूसरे व्यक्ति के साथ तालमेल करने में आसान बना सकते हैं।
  • टिप्स

    • याद रखें कि यदि दूसरे व्यक्ति को कोई दिलचस्पी नहीं है, तो उसे आपसे प्यार करने में कुछ भी नहीं पड़ेगा यदि वह इसे जीतने के आपके प्रयासों का उत्तर नहीं देता, तो पृष्ठ को चालू करें और आगे बढ़ें।
    और देखें ... (12)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com