किसी तरह के व्यक्ति के साथ प्यार में कैसे गिरना

यदि आप निर्दयी लोगों के साथ कहानियों मिल गया है, शायद के लिए आप एक सर्वोच्च प्राथमिकता कोई है जो उसका ध्यान दे सकते हैं मिल रहा है। यदि आप वास्तव में चाहते हैं, तो आप अच्छे व्यक्ति के साथ प्यार में पा सकते हैं और गिर सकते हैं। बस ध्यान रखें कि आप किसी के लिए अपने दिमाग को खोने के लिए मजबूर नहीं कर सकते। बातों के अलावा आप एक बार आप किसी को आप में रुचि रखते हैं मिल गया है जल्दबाजी के बिना कार्य करने के लिए और सही स्थानों में देखो, तुम क्या चाहते पता लगाने के लिए एक साथी में, प्यार की कोशिश करता करने के लिए एक देखभाल व्यक्ति को जानने के लिए कर सकते हैं, उसके बारे में ज्यादा जानने के लिए कुछ सवाल पूछने ।

कदम

भाग 1

विश्लेषण किया जा
एक अच्छा व्यक्ति चरण 1 के साथ प्यार में गिरावट वाला चित्र
1
अपने आप को जानें अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए किसी को खोजने से पहले, आपको अपने आप को जानने के लिए सीखना चाहिए अपने मूल मूल्यों को निर्धारित करने और अपनी भावनात्मक जरूरतों का मूल्यांकन करने के लिए समय निकालें। सब कुछ नीचे लिखें ताकि आप अपने भविष्य के साझेदार की तलाश में इस सूची की समीक्षा कर सकें।
  • क्या आप के लिए और अधिक महत्वपूर्ण है? परिवार? कैरियर? आपका जुनून? दोस्त? ईमानदारी? वफादारी या क्या और? अपने सभी मूल्यों की सूची करें और फिर उन्हें महत्व के क्रम में रैंक करें।
  • आप एक साथी में क्या देख रहे हैं? समझौता? हास्य की भावना? दया? Forza? प्रोत्साहन? दोबारा, महत्व के क्रम में भविष्य की साझेदार की सभी विशेषताओं को सूचीबद्ध करें
  • अच्छा व्यक्ति के साथ Fall In Love शीर्षक चरण 2
    2
    आप क्या चाहते हैं पर प्रतिबिंबित किसी को प्यार करने की तलाश करने से पहले, इस बारे में सोचें कि आप वास्तव में उस व्यक्ति से क्या चाहते हैं, जिसे आपके द्वारा खड़ा होना चाहिए। अपनी खोज शुरू करने से पहले अपने साथी से मिलने वाली सभी चीजों की एक सूची बनाएं
  • आप किस चरित्र के लक्षण चाहते हैं? क्या आप चाहते हैं कि किसी को पढ़ना पसंद है या खाना बनाना पसंद है? क्या आप एक ऐसे व्यक्ति को चाहते हैं जो उसके परिवार के बगल में है, जिसकी हास्य की भावना है या जो आपको रानी या राजा की तरह व्यवहार करता है?
  • एक अच्छा व्यक्ति के साथ Fall In Love शीर्षक पृष्ठ 3
    3
    अपना ख्याल रखना शारीरिक आकर्षण सब कुछ नहीं है, लेकिन किसी को प्रभावित करने के लिए फिट होना और फिट होना महत्वपूर्ण है याद रखें कि आत्मविश्वास एक गुणवत्ता है जो लोगों के आकर्षण को बढ़ाता है, इसलिए यदि आप अपने सौंदर्य पक्ष की देखभाल करते हैं, तो आप सुरक्षित महसूस करेंगे। प्रेम की मांग करने से पहले अपनी बुनियादी ज़रूरतों, जैसे कि पोषण, व्यायाम, नींद और स्वच्छता की उपेक्षा न करें।
  • बालों को काटने के लिए नाई या नाई पर जाएं, अगर आपके पास पतले होने के बाद से यह बहुत लंबा समय है
  • कुछ नए कपड़ों को खरीदें यदि आपके पास लोगों को बर्बाद किया गया हो या फैशन से बाहर हो
  • स्वस्थ रहने के लिए स्वस्थ रहने की कोशिश करें और मध्यम एरोबिक व्यायाम के एक सप्ताह के कम से कम 150 मिनट कर लें।
  • सुनिश्चित करें कि आपके पास आराम करने और हर दिन आराम करने के लिए पर्याप्त समय है।
  • इज़ वेल इन लव इन लव नाइस इंसान के साथ स्टेप 4
    4
    अपनी आवश्यकताओं की उपेक्षा न करें कभी-कभी, हमारे पास किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्रेम करने की इतनी निराशाजनक इच्छा होती है कि हम सभी अन्य व्यक्ति को सहन करने के लिए तैयार हों। सचमुच लोग दूसरों की जरूरतों और सीमाओं का सम्मान करते हैं। किसी को प्यार करने से पहले, अपने आप से वादा करें कि आप अपनी आवश्यकताओं और इच्छाओं का सम्मान करेंगे।
  • एक अच्छा व्यक्ति के साथ Fall in Love शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    छोटे या आक्रामक लोगों से दूर रहें अगर आपने अतीत में किसी व्यक्ति में भाग लिया है, जिसने आपको अच्छी तरह से इलाज नहीं किया है, तो उन लोगों से बचें जो वही तरीके से व्यवहार कर सकते हैं। एक प्रेमी को जानने के शुरुआती दौर में, जिसे वह आपके साथ व्यवहार करता है और दूसरों के साथ काम करता है क्या यह आक्रामक है? असभ्य? नाक में दम? समालोचक? आधिकारिक या बस छोटा? इस मामले में, आपको ऐसे व्यक्ति के साथ बातचीत करने से पहले ध्यान से सोचना चाहिए।
  • ऐसे व्यक्ति में शामिल हों जो सकारात्मक गुण हैं कोई है जो विनम्र, विनम्र, उत्साहजनक, बहुत सहायक और, सब से ऊपर, आप को ढूंढने का प्रयास करें!
  • भाग 2

    एक तरह के व्यक्ति द्वारा ध्यान में रखते हुए
    अच्छा व्यक्ति के साथ Fall in Love शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    1
    सही जगहों पर एक तरह के व्यक्ति की तलाश करें इसे ढूंढने के लिए, संभवतः आपको अपने शोध को अलग-अलग जगहों पर निर्देशित करना पड़ता है, जिसे आप इस्तेमाल करते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि सलाखों के ग्राहकों के अनुकूल लोग नहीं हैं, लेकिन सिर्फ इतना ही कि आप किसी और को आसानी से ढूंढ सकते हैं जो आपकी रूचियों और मूल्यों के अनुरूप है, जो आपको अन्य संदर्भों के प्रति उन्मुख करता है। यह पता लगाने की कोशिश करें कि कोई ऐसी जगह है जहां आप ऐसे लोगों से मिलते हैं जहां आप लोगों से मिलते हैं।
    • उदाहरण के लिए, अस्पताल या लाइब्रेरी में एक स्वयंसेवक गतिविधि के दौरान, आपको एक दानकारी घटना में एक तरह के व्यक्ति से मिलने के लिए अधिक अवसर मिल सकते हैं। किसी मित्र से पूछे जाने पर भी विचार करें, अगर वह कोई जानता है जो आपके मापदंड को पूरा करता है या जिसे किसी को पेश किया जाता है, तो आप अक्सर कैफे में बैठे बैठते हैं जो आप अक्सर पढ़ते हैं।
  • एक अच्छा व्यक्ति के साथ पतन में प्यार शीर्षक शीर्षक छवि 7
    2
    थोड़ा इश्कबाज. किसी व्यक्ति को अपनी रुचि व्यक्त करने के लिए, आपको उसे समझने के लिए उसके साथ थोड़ा सा इश्क करना चाहिए कि आप आकर्षित हैं आप चेहरे का भाव, शरीर की भाषा और कुछ वीर वाक्यांशों का उपयोग कर सकते हैं। इस के साथ संचार शव, नेत्र संपर्क ई मुस्कुराते हुए वाक्यांश, आप उन्हें दिखा सकते हैं कि आप रुचि रखते हैं वास्तव में, कुछ शोधों के अनुसार, शारीरिक रूप से इशारों और तरीकों से एक व्यक्ति को लुभाने के लिए अधिक प्रभावी है।
  • एक अच्छा व्यक्ति के साथ पतन में प्यार शीर्षक चित्र 8
    3
    सुराग के लिए देखें जो पारस्परिक हित दर्शाते हैं। जैसा कि आप किसी को आपकी रूचि बताते हैं, संकेतों पर ध्यान दें जो संकेत दे सकें कि दूसरी पार्टी भी आप में रूचि रखती है। देखो कि क्या वह मुस्कुराता है, आपको आंखों में दिखती है और शरीर के सामने शरीर की स्थिति रखती है अन्य सकारात्मक संकेतों के अलावा, अपने बालों को छूने, अपने कपड़े समायोजित करने, उठाने और अपनी भौहें को कम करने या अपने हाथ को लापरवाही से छूने पर विचार करें।
  • अन्य सुराग जो रुचि को निरूपित करते हैं वह भौतिक प्रतिक्रियाएं हैं जो हमारे नियंत्रण से परे हैं उदाहरण के लिए, जब आप उत्साहित होते हैं, तो आप लाल हो सकते हैं और आपके होंठ लाल होते हैं और लाल हो जाते हैं।
  • अगर किसी को आप में दिलचस्पी नहीं लगता है, समय बर्बाद मत करो अपनी खोज जारी रखें
  • एक सुंदर व्यक्ति के साथ Fall in Love शीर्षक शीर्षक छवि 9
    4
    बात करना शुरू करें एक दिलचस्प व्यक्ति के साथ बटन पर हमला करने के कई तरीके हैं जो आप से मिले थे। वे कहते हैं "दृष्टिकोण रणनीति" या वे भी के रूप में जाना जाता है "दृष्टिकोण करने के लिए वाक्यांश" या "बर्फ को तोड़ने के लिए चुटकुले"। हालांकि, उन्हें इस्तेमाल करने के लिए आपको सख़्त होने की आवश्यकता नहीं है। कुछ शोध के अनुसार, निम्नलिखित तरीकों से दृष्टिकोण की इन रणनीतियों का उपयोग कर बातचीत खोलना संभव है:
  • प्रत्यक्ष। ईमानदारी और स्पष्टता के साथ बाह्य अपने इरादों उदाहरण के लिए: "मैं आपको अच्छा लगा क्या आप एक कॉफी की पेशकश कर सकते हैं?"। सामान्य तौर पर, पुरुष इन हिमब्रेकर चुटकुले के प्राप्तकर्ता हैं।
  • हानिरहित। थोड़ा अस्पष्ट रहें, लेकिन हमेशा दयालु और सौहार्दपूर्ण। उदाहरण के लिए: "मुझे यह जगह नहीं पता है क्या आप एक कॉफी या लट्टे की सिफारिश कर सकते हैं?"। आमतौर पर, महिलाओं को इस प्रकार का दृष्टिकोण पसंद है।
  • दिलचस्प / अहंकारी। दृष्टिकोण के लिए विशिष्ट वाक्यांशों का उपयोग करें, लेकिन ध्यान रखें कि आप हास्यास्पद हो सकते हैं, बेतरतीब या भी कठिन हो सकते हैं। उदाहरण के लिए: "क्या आप तले हुए या निषेचित अंडे पसंद करते हैं?"। आम तौर पर, लिंग दोनों तरह के दृष्टिकोण की तरह
  • कुछ अध्ययनों के मुताबिक, प्यार में आने वाले किसी भी तरह के व्यक्ति की तलाश में उन लोगों को अपनी पसंद का आधार होना चाहिए जैसे कि ईमानदारी, शिष्टाचार और समर्थन देने की प्रवृत्ति। इस तरह, ज्ञान एक स्थायी संबंधों में बदल जाने की अधिक संभावना है।
  • भाग 3

    प्यार में गिर
    इम्यून फॉर इन लव इन लव नाइस इंसान के साथ स्टेप 10
    1



    भागो मत जब आप किसी को जानना शुरू करते हैं, तो आपको अपने खाते के बारे में अधिक जानकारी देने से बचने की ज़रूरत नहीं है और जल्द ही नहीं। यह अक्सर होता है कि कुछ लोग रिश्ते के शुरुआती चरणों में बहुत अधिक निर्भर करते हैं क्योंकि वे खुलकर और ईमानदार दिखना चाहते हैं। हालांकि, अत्यधिक और समय से पहले उद्घाटन दूसरे व्यक्ति के लिए दमनकारी भी हो सकता है, लेकिन रहस्य को भी हटा दिया जाता है, और रहस्य प्यार में गिरने के खेल का हिस्सा है।
    • उदाहरण के लिए, कुछ विषयों पर चर्चा करने से बचें, जैसे आपके पूर्व, आपके बॉस या आपके आर्थिक संभावनाओं पर अन्याय।
  • छवि में शीर्षक के साथ अच्छे व्यक्ति के साथ Fall Fall शीर्षक 11
    2
    प्रेमी के बारे में जानने के लिए जानें यह पता लगाना महत्वपूर्ण है कि क्या आप दूसरे व्यक्ति (और यदि वह वास्तव में दयालु है) के साथ संगत हैं। उसे जानने के लिए कुछ खुले प्रश्न पूछें और उसके चरित्र का स्पष्ट विचार प्राप्त करें। शुरूआत में बहुत दखल नहीं होनी चाहिए और व्यक्तिगत पर नहीं जाना चाहिए आपसे बातचीत करने के लिए एक मैत्रीपूर्ण और मजेदार व्यक्ति होने की छाप देना चाहिए। उदाहरण के लिए, यहां कुछ प्रश्न हैं जो आप पहली तारीख को पूछ सकते हैं:
  • किसी के साथ अपार्टमेंट साझा करें? (यदि हां उत्तर है) तो यह कौन है?
  • आपके पसंदीदा रीडिंग क्या हैं?
  • क्या आप कुत्तों या बिल्लियों को अधिक पसंद करते हैं (या न ही)? क्यों?
  • आप अपने खाली समय में क्या करना चाहते हैं?
  • एक अच्छे व्यक्ति के साथ Fall In Love शीर्षक शीर्षक छवि 12
    3
    अपने आप को विश्वास करो आत्मविश्वास और आत्मसम्मान प्यार में गिरने में महत्वपूर्ण कारक हैं। जो लोग कम आत्मसम्मान रखते हैं वे प्यार की भावना को लेकर परेशान हो सकते हैं क्योंकि उन्हें यकीन है कि वे इसके लायक नहीं हैं। यदि आप अपने आप में विश्वास नहीं करते हैं, तो एक रोमांटिक रिश्ते बनाने की कोशिश करने से पहले खुद का विश्लेषण करने में समय निकालें। वैकल्पिक रूप से, अपने आप में भरोसा करने का प्रयास करें जब तक आप सुरक्षित महसूस न करें।
  • उदाहरण के लिए, सीधे खड़े हो जाओ, मुस्कुराएं और दूसरों को आंखों में देखें इस तरह आप अपने बारे में सुनिश्चित करने की छाप देंगे और आप अपने आप में विश्वास करना शुरू कर सकते हैं। जो व्यक्ति एक मजबूत आत्मसम्मान को दिखाता है, उसमें शामिल होने में बहुत दिलचस्पी होगी, जबकि जो औसत दर्जे वाले हैं, वे इस गुणवत्ता की सराहना नहीं कर सकते हैं क्योंकि इसे नियंत्रित करना अधिक कठिन लगता है।
  • इश्क में प्यार के साथ अच्छा व्यक्ति चरण 13
    4
    अपने आप को समय समर्पित करना जारी रखें हम अक्सर एक नए रिश्ते में इतना शामिल होते हैं कि हम जिस चीज की हम परवाह करते हैं, उसमें शामिल करना बंद कर देते हैं। हालांकि, खुद को और अपने स्वयं के हितों के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलना गलत है, बल्कि एक नवजात रिश्ते को बर्बाद करने का जोखिम भी शामिल है। अपने आप को और आपके जुनून के लिए पर्याप्त समय समर्पित करने के लिए याद रखें, चाहे कितना आप उस व्यक्ति के साथ रहें जिसे आप चाहते हैं।
  • किसी तरह के व्यक्ति के लिए यह समस्या नहीं होनी चाहिए अगर आप अपने लिए समय निकालना चाहते हैं। हालांकि, सावधान रहें यदि आपको गुस्सा आ जाता है क्योंकि आप अपना व्यक्तिगत स्थान चाहते हैं। यह रवैया संकेत दे सकता है कि यह आपकी तरह नहीं है जैसा आपने सोचा था।
  • एक सुंदर व्यक्ति के साथ Fall in Love शीर्षक शीर्षक छवि 14
    5
    उसे पता है कि आप उसे देख रखना चाहते हैं। यदि आप इसे उपस्थित रहना चाहते हैं तो आपको अपने इरादों को स्पष्ट करना होगा। यदि आप उसके साथ रहना चाहते हैं, तो उसे बताएं एक रिश्ते के शुरुआती चरणों में आपको अनन्त प्रेम की घोषणा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह कहने के लिए पर्याप्त है कि आप अपना समय व्यतीत करना पसंद करते हैं और आप उसे ज्ञान गहरा करना चाहते हैं।
  • कहने का प्रयास करें: "मैंने वास्तव में पिछली बार हम एक दूसरे को देखा था और अगर आप सहमत हैं, तो मैं आपको मिलना जारी रखना चाहता हूं"।
  • भाग 4

    बॉन्ड को मजबूत बनाएं
    इम्यून फॉर इन लव इन लव नूस्ट यस पर्स 15
    1
    गहरी और व्यक्तिगत प्रश्न पूछें कुछ समय बाद आप किसी व्यक्ति के साथ बाहर जाते हैं, आप उसे वास्तव में जानना शुरू करते हैं दूसरे शब्दों में, समझने की कोशिश करें कि उसे क्या उत्तेजित करता है, उसकी आशाएं क्या हैं, उसके सपने, उसकी प्रतिबद्धताएं और उन मूल्यों को जो उसमें विश्वास करते हैं इस प्रकार के प्रश्न, खासकर यदि वे भविष्य की चिंता करते हैं, तो यह भी सोचने में अन्य व्यक्ति की मदद कर सकते हैं कि आपकी उपस्थिति आपकी जिंदगी में कैसी होगी।
    • सामाजिक मनोचिकित्सक आर्थर अर्नोन ने 36 मुक्त सवालों की एक सूची विकसित की है जो आपको अपने साथी के साथ दिलचस्प और महत्वपूर्ण बातचीत करने में मदद कर सकती हैं। उदाहरण के लिए: "यह आपके लिए एक संपूर्ण दिन कैसा होना चाहिए?" और "क्या आप वास्तव में अपने जीवन में आभारी महसूस करते हैं?"। एक दयालु व्यक्ति इस तरह से बातचीत करने के लिए इच्छुक होना चाहिए।
  • छवि में शीर्षक के साथ अच्छे व्यक्ति के साथ Fall Fall शीर्षक 16
    2
    सक्रिय रूप से सुनो सक्रिय सुनना एक ऐसी प्रक्रिया है जो पारस्परिक विश्वास और समझ स्थापित करती है - प्यार में गिरने के प्रमुख तत्व। सुनने के लिए सीखने से, आप अपने साथी को दिखा सकते हैं कि वह वास्तव में क्या कह रहा है, इस पर आप वास्तव में रूचि रखते हैं। यह महत्वपूर्ण है यदि आप चाहते हैं कि किसी तरह के व्यक्ति आपको आकर्षित हो जाएं।
  • अपनी भावनाओं को नाम देने की कोशिश करो उदाहरण के लिए, यदि आपका साझेदार आपको बताता है कि उसके पास बुरे दिन है और उसे वाष्प छोड़ने की जरूरत है, तो उसे कहकर, अपने मन की मन में शब्दों में डाल दें, उदाहरण के लिए: "मैं सोचता हूं कि आप कितना परेशान हैं I"।
  • अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए अपने आप को कुछ प्रश्न पूछें पूछने का प्रयास करें: "आपकी राय में, क्या होगा यदि मैंने किया ...." या "अगर मैं करने की कोशिश की तो क्या होगा ...?"।
  • अन्य व्यक्ति को मूल्य दें भले ही आप जरूरी अपनी सोच के साथ सहमत नहीं हो, अपने मन की अवस्था को स्वीकार करें। कोई भावना सही या गलत नहीं है, लेकिन आप कोशिश करते हैं और यह वही मायने रखता है। उदाहरण के लिए: "मुझे पता है कि बात करते हुए मैंने अपनी संवेदनशीलता को प्रभावित किया हो सकता है मुझे इसकी सराहना है कि आप यहां इस बारे में बात कर रहे हैं"।
  • चीजें हल्के से मत लें यहां तक ​​कि अगर यह तुरंत कहकर अपने साथी को आश्वस्त करने के लिए स्वाभाविक लगता है: "आपको इसके बारे में बिल्कुल चिंता करने की जरूरत नहीं है", इस तरह की सुलहता इस धारणा को दे सकती है कि आपने सावधानीपूर्वक नहीं सुनी है जल्दी में मत बनो और अधिक प्रासंगिक टिप्पणियों को व्यक्त करने का प्रयास करें।
  • एक अच्छा व्यक्ति चरण 17 के साथ प्यार में गिरावट का शीर्षक चित्र
    3
    प्रभावी ढंग से संवाद स्पष्ट रूप से और प्रभावी ढंग से संचार करके, आप दूसरे व्यक्ति के साथ विश्वास और बातचीत का माहौल बना सकते हैं जो आपके भावुक समझ को मजबूत करेगी जब तक कि आप प्यार में न पड़ जाएं। इनमें से कुछ तकनीकों का प्रयास करें:
  • प्रश्न पूछें यह मत मानो कि आपको पता है कि क्या हो रहा है। दूसरे व्यक्ति की क्या जरूरत है, इस बारे में स्पष्ट प्रश्न पाने के लिए कुछ प्रश्न पूछें, खासकर यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं। उदाहरण के लिए, यदि आपका साथी घबरा जाता है, तो उससे पूछें: "मुझे इस धारणा है कि आप वास्तव में गुस्से में हैं क्या आपको बस निकलने की ज़रूरत है या आप चाहते हैं कि मुझे कोई हल ढूंढने में आपकी सहायता करें? मैं दोनों मामलों में यहाँ हूँ"।
  • पहले व्यक्ति में बात करें इस तरह, आप जो सामना कर रहे हैं, उन्हें दोष देने या निर्णय लेने की छाप नहीं देंगे, इसे रक्षात्मक पर डाल दें। ऐसे समय आएंगे जब आप किसी ऐसे चीज के बारे में सामने आएंगे जिससे आपने घबराया या चोट लगी है, लेकिन यह अधिक प्रभावी और सम्मानजनक होगा यदि आपको पहले व्यक्ति में खुद को अभिव्यक्त करना है। उदाहरण के लिए, यदि कोई अन्य व्यक्ति बहुत प्यारा और दयालु है, तो वह उन चीज़ों को कभी भी ध्यान नहीं देगा जो गलत हो जाए, उसे बताएं कि वह आपको उनके दृष्टिकोण को कैसे महसूस करता है: "जब हम रात के खाने के लिए बाहर जाते हैं और वेटर से अपनी गलतियों को दूर करने के लिए नहीं पूछते हैं, तो मुझे इस धारणा है कि आप मेरी ज़रूरतों का बचाव नहीं करते हैं क्या हम इस समस्या को संभालने का सबसे अच्छा तरीका क्या है और समझ सकते हैं?"।
  • निष्क्रिय आक्रामकता से बचें आप शायद सोचें कि जब आप नाराज होते हैं, तो यह अधिक है "प्यारा" संकेत है कि खुले तौर पर मन की अपनी स्थिति प्रकट करते हैं। हालांकि, इन मामलों में यह स्पष्ट, प्रत्यक्ष और ईमानदार होना बेहतर है निष्क्रिय-आक्रामक रवैया दो लोगों और ईंधन क्रोध और नाराजगी के बीच भरोसा कर सकता है। कहो कि तुम क्या सोचते हो और सोचो कि तुम क्या कहते हो। आप दोनों प्रत्यक्ष और दयालु हो सकते हैं
  • इज़ वेल इन लव इन लव इन नाइस इंसान स्टेप 18
    4
    अपने दोस्तों और परिवार को जीत आपके साथी के परिवार और दोस्तों का उनके जीवन पर एक मजबूत प्रभाव हो सकता है अगर आप उन्हें जीत लेते हैं, तो आप प्रेम में और आसानी से गिरेंगे।
  • दयालु और विनम्र रहें, लेकिन हमेशा खुद करो! अपने पसंदीदा व्यक्ति के मित्रों और परिवार के साथ एक तरह से बर्ताव करने की छाप न दें और दूसरे के साथ उसके साथ। सभी के साथ प्रामाणिक रहें
  • टिप्स

    • ध्यान रखें कि यह सही व्यक्ति को प्यार में गिरने लगता है। ऐसा नहीं कहा जाता है कि यह आपके साथ ही होगा क्योंकि किसी को दयालु लगता है।
    • धैर्य रखें। प्यार में गिरने की स्थिति ऐसी है जो तत्काल या धीरे-धीरे हो सकती है, शर्तों के आधार पर।

    चेतावनी

    • आप किसी को भी आपको प्यार करने के लिए बाध्य नहीं कर सकते अगर किसी व्यक्ति को दिलचस्पी नहीं लगता है, तो आगे बढ़ें। उन लोगों के साथ समय और ऊर्जा बर्बाद मत करो जो आपको पसंद नहीं करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com