कैसे एक लड़की प्यार में गिरावट बनाने के लिए

प्यार में एक लड़की को गिरने के लिए समय, ऊर्जा और बहुत सारे धैर्य की आवश्यकता होती है। अगर आप उसे अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं और उसे दिखाते हैं कि आपको एक अच्छे आदमी की वजह क्या है, तो वह आपकी सराहना करने में सक्षम होगी और अपने समय के अनुसार आपके साथ प्यार में पड़ जाएगी। ध्यान रखें कि आप दोनों के बीच कुछ आकर्षण होना चाहिए। अन्यथा, अपने पैरों पर गिरना मुश्किल है। हालांकि, आप अपना ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ करके अपनी संभावना बढ़ा सकते हैं, यह दिखा सकते हैं कि आप उसके लिए योग्य हैं और उसे आमंत्रित कर रहे हैं

कदम

भाग 1

आप को सूचना दें
आप एक लड़की को गिरने के लिए शीर्षक चरण 1
1
भागो मत एक लड़की को शुरू करने से पहले, पता है कि आपके साथ प्यार में पड़ने के लिए प्रेस करना अच्छा नहीं है। यदि आप उसके साथ संबंध बनाने के लिए दौड़ते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि आप बेताब हैं और आप में रुचि खो देते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप वास्तव में इसे पसंद करते हैं, तो आप शांति से काम करते हैं, जब आप इसे जानना शुरू करते हैं अपने इरादों को गंभीरता से प्रदर्शित करने से पहले एक मित्र बनने की कोशिश करें और अपने ज्ञान को गहराइए।
  • एक लड़की को कभी नहीं बताओ जिसे आप पसंद करते हैं उससे पहले उससे बाहर निकलते हैं। उससे कहने से बचें कि क्या आपने कभी कम से कम कभी नहीं मुलाकात की है
  • गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    उससे बात करने के लिए एक बहाना ढूँढ़ें आपको ध्यान देने के लिए, कुछ बिंदु पर आपको उससे बात करनी होगी। आपको उसके साथ चैट करने के लिए एक अच्छा बहाना करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आपको बर्फ को तोड़ने के लिए एक बहाना ढूँढ़ने की ज़रूरत है एक बार जब आप इस चट्टान पर पहुंच जाएंगे, तो उसे फिर से बात करना मुश्किल नहीं होगा।
  • उदाहरण के लिए, कहने की कोशिश करें: "अरे, क्या आपको याद है होमवर्क क्या था?" या "क्या आप मुझे कलम उधार दे सकते हैं?"।
  • गेट ए लड़की फॉर फेल फॉर यू फॉर स्टेप 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    Falle प्रशंसा। ईमानदारी से तारीफ एक लड़की को अपनी कंपनी में आसानी से रखने का एक और शानदार तरीका है। बस प्रत्यक्ष और नाजुक हो इसलिए, अपनी उपस्थिति पर कुछ प्रशंसा करें, लेकिन कुछ ऐसी चीजों पर भी जो शारीरिक रूप से परे जाती है, जैसे खुफिया, रचनात्मकता और दृढ़ संकल्प।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: "आप एक असाधारण कलाकार हैं मैं वास्तव में आपकी प्रतिभा की प्रशंसा करता हूँ" या "अधिकांश लोगों के पास इच्छा या गणित में अच्छे ग्रेड लेने की क्षमता नहीं होती है। मुझे लगता है कि केवल एक मुश्किल व्यक्ति ऐसे मुश्किल विषयों में खड़ा हो सकता है"।
  • गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 4 नामक छवि
    4
    फ़्लर्ट उसके साथ थोड़ा सा यदि आप उस लड़की को साबित करना चाहते हैं जो आप वास्तव में पसंद करते हैं और आप एक से अधिक दोस्ती स्थापित करने में रुचि रखते हैं, तो यह इश्कबाज होना महत्वपूर्ण है। यदि आप इतनी सक्षम नहीं हैं, तो आपको पहले कुछ तकनीकों को सीखना चाहिए। हालांकि, प्रेमालाप अक्सर कुछ स्वाभाविक जन्म होता है। हो सकता है कि आपको पता चल जाए कि आप मुस्कुराते हुए आंखों में उसे देखकर नज़र डालते हैं, भले ही आप यह महसूस कर रहे हों कि आप छेड़खानी कर रहे हैं
  • मुस्कुराओ जब आप उसे देखते हैं और आँखों में अक्सर उसे देखो स्पष्ट संकेत हैं कि आप उससे रूचि रखते हैं। अगर तुम देखो, चिंता मत करो। वह शायद परेशान है - और यह एक बुरा संकेत नहीं है
  • गेट ए लड़की फॉर फेल टू फॉल टू यू फॉर स्टेप 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आप अच्छे दिखते हैं और अच्छे गंध हैं लड़की के लिए यह सब कुछ नहीं दिख रहा है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि मैं आपको उस व्यक्ति पर विचार करना चाहता हूं जिसके साथ गंभीर इतिहास है, तो अच्छी उपस्थिति और अच्छा गंध होना उपयोगी है। इसलिए, हर दिन स्नान करने का प्रयास करें, साफ कपड़े पहनें, दाढ़ी और बाल को समायोजित करें और दुर्गन्ध और सुगंध का उपयोग करें। उन्हें दिखाना है कि आपके पास शैली है और आप अपनी उपस्थिति पर गर्व कर रहे हैं, आप अपनी आँखों में अंक अर्जित करेंगे
  • भाग 2

    अपने गुण प्रदर्शित करें
    गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल फॉर यूज़ चरण 6
    1
    अपना जीवन जीना यहां तक ​​कि अगर आपकी पसंद की लड़की के साथ समय बिताने के लिए अच्छा है, तो भी अपने हितों को खुद को समर्पित करने के लिए अभी भी महत्वपूर्ण है उसे मत छोड़ो जिसे आप उसके साथ अपना समय बिताना पसंद करते हैं। वास्तव में, यह आपके लिए अधिक आकर्षित होगा यदि आप देखते हैं कि आप हितों से भरा जीवन जीते हैं और आप खुश रहने के लिए हमेशा आपके पास रहने की आवश्यकता व्यक्त करने के बजाय एक स्वतंत्र प्रकार हैं।
  • आप एक लड़की को गिरने के लिए चरण 7 के शीर्षक वाली छवि
    2
    यह करने के लिए सुनो। अगर आप चाहें तो आपसे प्यार करना चाहते हैं, तो आप को सुनने के लिए जरूरी है। अपना ध्यान दिखाने के लिए, उसे आंखों में देखो जैसा कि आप कह रहे हैं: "हां", "मैं समझता हूँ" और "आगे बढ़ो"। वह यह साबित करने के लिए कहा कि आप उसे सुन रहे हैं दोहराना सुनिश्चित करें।
  • गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल फॉर यूवर चरण 8
    3
    उन्हें दिखाएं कि आपको क्या खास बनाता है यहां तक ​​कि गुण जो आपके व्यक्तित्व को चिह्नित करते हैं, उसे प्यार में गिरावट बनाने में आपकी सहायता कर सकते हैं। अपने सर्वोत्तम चरित्र लक्षणों के बारे में सोचें और उन्हें उजागर करने के तरीके ढूंढें। उदाहरण के लिए, यदि आप एक एथलीट हैं, तो उन्हें अपनी दौड़ में शामिल होने के लिए आमंत्रित करें। यदि आप एक बैंड में गिटार बजाते हैं, तो अपने एक कॉन्सर्ट में आने का सुझाव दें। यदि आप एक शौकीन पाठक हैं, तो किताबों के बारे में उससे बात करें।



  • गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 9 शीर्षक
    4
    इसका समर्थन करें और इसे प्रोत्साहित करें। यदि आप सहायक और उत्साहजनक हैं, तो आप उसे भी समझाने में सक्षम होंगे कि उसे उसके प्यार का हकदार होना चाहिए। छोटे इशारों को दिखाने के लिए दिखाएं कि इससे पहले कि आप उससे भी पूछें, इससे पहले कि आप अच्छे व्यक्ति हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक स्पोर्ट्स प्रतियोगिता के लिए प्रशिक्षण दे रहे हैं, तो अपने आप को खुश कर सकते हैं या अपने आप को एक महान वोट पर बधाई दीजिए या अगर आप को नौकरी पदोन्नति मिली है तो आप को बधाई। अपने प्रोत्साहन की पेशकश करने और आभारी होने के लिए सरल तरीके खोजें।
  • गेट अ गर्ल फॉल टू फॉल टू यू फॉर स्टेप 10
    5
    दयालु और विचारशील रहें हालांकि कुछ लड़कियों को असभ्य प्रकार से आकर्षित किया जाता है, एक प्रकार का और देखभाल करने वाला लड़का हमेशा बेहतर पार्टी होता है। यह साबित करने की कोशिश करें कि आप अपनी पहली तारीख से पहले भी एक गंभीर साथी के योग्य हैं। मेज शिष्टाचार का उपयोग करें, अप्रैल का दरवाजा और दूसरों के अनुकूल होना चाहिए।
  • भाग 3

    आप के साथ बाहर जाओ
    गेट ए लड़की टू फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 11 शीर्षक वाला इमेज
    1
    उन्हें बाहर जाने के लिए कहें अपनी मित्रता के लिए कुछ ज्यादा गंभीर होने के लिए, कुछ बिंदु पर आपको एक नियुक्ति के लिए पूछना होगा क्या यह एक सहज तरीके से और अपने आप को ज़्यादा बोझ न होने के कारण यह संभावनाएं बढ़ाना है कि आप स्वीकार करते हैं और शर्मिंदगी को कम करने के लिए आपको संभवतः कोई जवाब नहीं देना चाहिए। इस तरह से प्रयास करें:
    • "शुक्रवार को सिनेमा देखने के लिए मेरे पास एक मुफ्त टिकट है [उस फिल्म को आप चाहते हैं]. क्या आपके पास अन्य प्रतिबद्धताएं हैं?"।
    • "मुझे नहीं पता कि अगर आपके पास आने में कोई दिलचस्पी है, लेकिन आम तौर पर मैं मेलों में जाता हूं इसलिए मैं घर नहीं रहती और ऊब रहा हूं। क्या आप मेरे साथ जाना चाहेंगे?"।
    • "स्टेडियम में आप फुटबॉल का एक बड़ा गेम खेलते हैं। क्या आप मेरे साथ आना चाहेंगे?"।
  • गेट अ गर्ल फॉल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    आप जो चाहें ध्यान में रखते हुए एक विशेष नियुक्ति को व्यवस्थित करें। यहां तक ​​कि अगर आप उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए आकस्मिक रूप से पूछ सकते हैं, तो आप एक नियुक्ति की योजना भी कर सकते हैं जो आपको बेदर्द छोड़ देगा। उस चीज़ के बारे में सोचें जो आप पहले से जानते हैं कि आप उसे कुछ व्यवस्थित करने के लिए जो करना चाहते हैं वैकल्पिक रूप से, आप बस उससे पूछ सकते हैं कि वह सबसे अच्छा क्या पसंद करती है आप शायद इस तथ्य की सराहना करेंगे कि आप अपनी पहली तारीख को ध्यान में रखते हुए अपनी इच्छाओं को ध्यान में रखते हैं।
  • गेट अ लड़की गर्ल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 13 शीर्षक
    3
    पहली बार सावधानी बरतने का प्रयास करें। यदि आप बताते हैं कि आप अपने कल्याण और मज़े की देखभाल करते हैं, तो आप फिर से आपके साथ बाहर जाना चाहते हैं। छोटे इशारों पर ध्यान दें, क्योंकि वे गारंटी दे सकते हैं कि आप अपना समय एक सुखद तरीके से खर्च कर रहे हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि ऐसा लगता है कि मिर्च एक बार के सामने बैठे हैं, तो उनसे पूछें कि क्या वे गर्म करने के लिए अंदर जाना पसंद करते हैं यदि वेटर उसे कुछ पीने के लिए भूल गया, तो उसे बुलाओ और उसे याद दिलाना (विनम्रतापूर्वक) जो उसने आदेश दिया था या बस बार काउंटर पर जाकर उसे ले लें
  • गेट अ गर्ल फॉल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 14 शीर्षक
    4
    संवाद के रूप में यह आपको महसूस करता है। कुछ नियुक्तियों के बाद, उसे बताएं कि आप उसके साथ कितना पसंद करते हैं यह उसी तरह महसूस होने की संभावना है, लेकिन कुछ बिंदु पर आप उससे बात करना चाहते हैं यदि आप सुनिश्चित करना चाहते हैं
  • उदाहरण के लिए, कहने की कोशिश करें: "जब हम एक साथ बाहर जाते हैं तो मैं हमेशा अच्छा क्षण व्यतीत करता हूं। आप वास्तव में एक अच्छे व्यक्ति हैं जिनके साथ रहने के लिए"। वैकल्पिक रूप से, आप अधिक सटीक हो सकते हैं और कह सकते हैं: "आपके पास दुनिया में सबसे सुंदर मुस्कान है हमेशा मेरा दिन रोशन करें"।
  • गेट अ गर्ल फॉल फॉल फॉर यू फॉर स्टेप 15 शीर्षक
    5
    लगातार उसे जारी रखने और उसे ज्ञान गहरा। प्यार में एक लड़की को गिरने के लिए समय और ऊर्जा की आवश्यकता होती है यहां तक ​​कि अगर आपकी पहली तारीख अविश्वसनीय थी, तो आप बहस नहीं कर सकते हैं कि वह आपके साथ पहले से ही प्रेम कर रही है। अन्य अविस्मरणीय रिलीज को व्यवस्थित करने के लिए जारी रखें और अपने ज्ञान के प्रारंभिक चरण से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने का प्रयास करें। यह अधिक संभावना है कि यह एक कहानी में खिलता है यदि आप अपने आप के साथ प्यार में पड़ने के लिए प्रयास करने के बजाय स्वाभाविक रूप से होने देते हैं।
  • टिप्स

    • याद रखें प्रेम में पड़ने में समय लगता है और इसलिए, आप चीजों को जल्दी नहीं लेना चाहिए। अपने साथ बिताने का समय का आनंद लें और धीरज रखने की कोशिश करें।

    चेतावनी

    • इसे अनदेखा न करें, न ही व्यवहार करें, इसे परेशान न करें, अशिष्ट मत बनें और जब आप इसे अदालत में पेश करते हैं तो इसे ज़्यादा नहीं करें।
    • चीजों को मजबूर मत करो अगर आपको यह धारणा है कि जब आप उससे बात करते हैं, तब कोई सद्भाव या परिवहन नहीं होता है, तो शायद यह इसके लायक नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com