समलैंगिक होने के लिए कैसे करें

भावनात्मक संबंधों और कामुकता से निपटने के लिए सीखना कठिन है जब किसी के हितों के भीतर हो "पारंपरिक शुल्क" और विषमलियन संस्कृति का हिस्सा है लेकिन, यदि आप समलैंगिक हैं और आपको पता नहीं है कि किससे बारी है, तो मॉडल और उदाहरणों को खोजने के लिए और भी अधिक जटिल है कि कैसे रोमांटिक तिथियां जीती हैं और उनके सामने आती हैं, बाहर निकलते हैं और अपनी कामुकता समझते हैं। समलैंगिक होने के नाते आप अन्य मनुष्यों से अलग नहीं होते हैं, भले ही इससे आपको भावनात्मक रिश्तों और कामुकता की इस दुनिया में कुछ व्यक्तिगत चुनौतियों का सामना करने में मदद मिलेगी।

कदम

विधि 1

आपकी कामुकता को पहचानना
एक समलैंगिक बनो चित्र 1 छवि
1
आप समझते हैं कि समलैंगिक होने का क्या अर्थ है लेस्बियन वे महिलाएं हैं जिनके पास अन्य महिलाओं के लिए एक प्राकृतिक और सामान्य आकर्षण है। वे एक ही लिंग के लोगों के लिए गहरा भावनात्मक संबंध महसूस करते हैं और अन्य महिलाओं की रोमांटिक कंपनी को पसंद करते हैं। यह जीवन का कोई विकल्प नहीं है, लेकिन किसी के व्यक्तित्व और आनुवंशिक प्रकृति का एक हिस्सा है। जैसे ही कुछ लोग लम्बे होते हैं और कुछ छोटे होते हैं, उसी तरह कुछ लोगों में एक विषमलैंगिक स्वभाव होता है, कुछ समलैंगिक होते हैं और कुछ दोनों ही हैं। याद रखें कि आप किसी कारण के लिए होते हैं
  • महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी भावनाओं को पहचानना और स्वीकार करना है। यदि आप महिलाओं को आकर्षित महसूस करते हैं, तो अपनी सहजता का पालन करें आपको इस प्रकार के आकर्षण का किसी भी तरह से न्याय नहीं करना है, आपको इसे स्वीकार करना होगा।
  • एक समलैंगिक रहो चरण 2 में छवि
    2
    पता है कि कामुकता में बारीकियों का एक व्यापक स्पेक्ट्रम है इसमें केवल कुछ श्रेणियां नहीं हैं जिनमें "सूची" लोगों, यौन अभिविन्यास के बारे में आप पुरुषों और महिलाओं दोनों के द्वारा आकर्षित हो सकते हैं, केवल महिलाओं द्वारा या बहुत कम लोगों द्वारा कभी-कभी किसी की यौन प्रवृत्ति को बदलना और अलग-अलग लोगों से पहले की इच्छा भी होती है। ध्यान रखें कि सब कुछ बिल्कुल सामान्य है क्योंकि कोई भी नहीं है "यौन श्रेणियां" जिसमें वापस करने के लिए, कोई रास्ता नहीं हैं "सही" समलैंगिक, उत्तरार्द्ध, उभयलिंगी या किसी भी अन्य यौन या लिंग पहचान के लिए।
  • इमेज का शीर्षक ले लेस्बियन चरण 3
    3
    पहचानने के बिना अपनी इच्छाओं का अन्वेषण करें। यदि आप अन्य महिलाओं को आकर्षित करने लगते हैं, तो आपको इस भावना से डर नहीं होना चाहिए या इसे नियंत्रित करने का प्रयास करना चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको तुरंत लड़कियों के साथ डेटिंग शुरू करने और तारीखें शुरू करनी हैं, लेकिन आपको अपनी भावनाओं को समझने और तलाशने के लिए समय लेना होगा। कई लड़कियों को पहले से ही 7-8 साल की उम्र में एक ही लिंग के लोगों के प्रति एक निश्चित आकर्षण महसूस करना शुरू हो रहा है। लेकिन ऐसी दुनिया में जहां हर फिल्म, शो और गाना केवल विषमलैंगिक रोमांटिक रिश्तों का वर्णन करता है, यह मुश्किल हो जाता है "सुनना" इन भावनाओं को और किसी भी उम्र में एक भ्रामक राज्य बना। हालांकि, आपको खुद पर विश्वास होना चाहिए और ईमानदारी से और उन्हें दमन के बजाय अपनी भावनाओं के बारे में सोचें।
  • क्या आप अपने दोस्तों के साथ परेशान या असहज महसूस करते हैं?
  • क्या आप पुरुषों और पुरुषों की तुलना में महिलाओं और लड़कियों के प्रति अधिक आकर्षण महसूस करते हैं?
  • आप खुद को लगातार सोचते हैं: "ऐसे लड़के क्यों नहीं हैं जिनके बारे में मुझे पता है कि मैं महिलाओं के लिए आकर्षक हूं?"।
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 4
    4
    ध्यान रखें कि आपकी कामुकता आपके व्यक्तित्व का सिर्फ एक पहलू है। एक समलैंगिक होने के नाते आप एक अलग प्रजाति के नहीं बनाते हैं। आपकी कामुकता की वजह से कोई भी धार्मिक मान्यता, शौक या हितों का पालन नहीं किया जा सकता है। आप अपनी यौन इच्छाओं के कारण बदलने की जरूरत महसूस नहीं कर सकते हैं या एक श्रेणी में वर्गीकृत और वर्गीकृत महसूस करने के लिए कभी भी महसूस नहीं करना चाहिए, एक बार जब आप मित्रों और परिवार से महिलाओं के लिए अपने आकर्षण के बारे में बात करते हैं
  • आपके व्यक्तित्व को आपके यौन अभिविन्यास से निर्धारित नहीं किया जाता है यदि आप नहीं जानना चाहते हैं "बस एक समलैंगिक", आपको अपने आप को दूसरे शब्दों में जाना चाहिए
  • एक समलैंगिक रहो चरण 5 में छवि
    5
    आप पर भरोसा रखें कि आप कौन हैं, भले ही लोग क्रूर और अपमानित हों सौभाग्य से, हाल के वर्षों में, समलैंगिकों से पूर्वधारणाएं कम हो रही हैं और धीरे-धीरे एक यह महसूस करना शुरू हो जाता है कि समलैंगिक होने पर शाप या निर्णय नहीं होता है: यह जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है। दूसरी ओर, हालांकि, दुर्भाग्यवश अभी भी ऐसे लोग हैं जो इस तथ्य को स्वीकार नहीं करते हैं कि समलैंगिक हैं - विशेष रूप से बच्चों को उन लोगों के लिए क्रूर बुलबुले हो सकते हैं जो उनके समान नहीं हैं। उस ने कहा, हालांकि, याद है कि वे केवल लोगों को भ्रमित कर रहे हैं या हिंसक तरीके से कार्य कर रहे हैं क्योंकि उन्हें आपको अच्छी तरह से पता नहीं है और उनका व्यवहार केवल मिथकों और रूढ़िताओं पर आधारित है। अंत में, जो लोग आपका तरीका स्वीकार नहीं करते हैं वे आपका ध्यान देने योग्य नहीं हैं और आप अविश्वसनीय व्यक्ति को जानने का मौका खो सकते हैं। याद रखें कि यह उनकी समस्या है, आपकी नहीं
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 6
    6
    जब आप तैयार हों तो अन्य लोगों को अपने यौन अभिविन्यास के बारे में पता करें. बाहर आना एक बहुत मुश्किल मार्ग है जो तंत्रिकाओं पर तनाव डाल सकता है। आप पूरी तरह से लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में सुनिश्चित नहीं हो सकते हैं, और आपको अपने कामुकता के बारे में बात करने के लिए मजबूर होना जरूरी नहीं है यदि आप आरामदायक महसूस नहीं करते हैं अपना समय लें और विषय को शांतिपूर्वक बताएं।
  • अध्ययनों से पता चला है कि जो लोग बाहर आ चुके हैं वे ज्यादा शांत हैं और बेहतर हैं, क्योंकि उन्होंने चिंता और चिंता कम कर दी है।
  • ईमानदार और सीधे शब्दों का प्रयोग करें आपको अपने यौन अभिविन्यास से शर्मिंदा नहीं होना चाहिए, भले ही आप अन्य लोगों के साथ इसके बारे में परेशान महसूस कर रहे हों।
  • अपने करीबी दोस्तों में विश्वास करके शुरू करो, जो सुनिश्चित करें कि वे आपकी सहायता करेंगे। वे दोस्त हैं, इसलिए वे आपको इस नाजुक विषय का सामना करने में मदद करेंगे।
  • विधि 2

    एक समलैंगिक समुदाय खोजें
    एक समलैंगिक बनो चित्र 7
    1
    जानते हैं कि समलैंगिक लोगों में शामिल होने से समलैंगिक लोगों के मुद्दों और संबंधों पर चर्चा करने के लिए आपके जैसे लोगों को ढूंढने का एक शानदार तरीका है। अन्य लोगों के साथ जिनके साथ आप कामुकता और रोमांटिक मुठभेड़ के बारे में स्पष्ट रूप से बोल सकते हैं, एक सुरक्षित माहौल में अपनी भावनाओं को अच्छी तरह से विश्लेषण करने के लिए सबसे अच्छी बात है - इस बात का जिक्र नहीं कि यह आपको संभावित भागीदारों से मिलने का मौका देता है। यद्यपि यौन उन्मुखीकरण नहीं होना चाहिए "तरजीही रास्ता" दोस्तों को खोजने के लिए, हर कोई किसी से बात करना पसंद करता है "वह समझ सकता है"।
  • एक लेबियन चरण 8 नाम वाली छवि
    2
    अपने पड़ोसी और सहयोगियों को बेहतर जानकारी प्राप्त करें समलैंगिक होने के नाते इतना स्पष्ट और आकर्षक नहीं है एक अच्छा मौका है कि यदि आप अपने कार्यालय के सहयोगियों को अच्छी तरह जानते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि उनमें से कुछ भी समलैंगिक होगा। ब्रेक के दौरान इन मित्रों को एक पेय दें, उन्हें कुछ पार्टी या लड़कियों की बैठकों में आमंत्रित करें और उन्हें अच्छी तरह से जानने की अनुमति दें। जब आप इसे कम से कम उम्मीद करते हैं, तो आपके समलैंगिक दोस्त एक दूसरे पर विश्वास करेंगे।
  • एक बार जब आप किसी अन्य समलैंगिक लड़की के साथ दोस्त बन गए, तो उससे पूछें कि वह अपने कुछ दोस्तों से मिलवाएं।
  • एक समलैंगिक रहो 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक समलैंगिक, समलैंगिक या उभयलिंगी समुदाय खोजें प्रमुख शहरों के विश्वविद्यालयों में, अक्सर एलजीबीटी संघ (समलैंगिक, समलैंगिक, उभयलिंगी, ट्रांसजेंडर), सुरक्षित वातावरण होते हैं जिसमें आप अन्य लैंगिक अभिविन्यास वाले अन्य महिलाओं या पुरुषों से मिल सकते हैं। दुनिया भर के कई शहरों में ऐसी ही वास्तविकताएं हैं और आप अक्सर समलैंगिक दोस्ताना बुकस्टोर्स, क्लब और रेस्तरां में ब्रोशर या सूचना पत्रक में वर्णन कर सकते हैं या ऑनलाइन खोज करके भी।
  • रोलर डर्बी, Ciclofficina और करो-यह स्वयं-कार्यशालाएं लोगों से मिलने के लिए सही जगह हैं, चाहे वे समलैंगिक हों या नहीं। ये वातावरण समलैंगिकों के साथ बहुत लोकप्रिय हैं
  • प्रमुख शहरी इलाकों में कई समलैंगिक / समलैंगिक पत्रिकाएं भी हैं जिनमें कार्यक्रमों, नियुक्तियों, बैठक के स्थानों और समलैंगिक समुदाय के बारे में जानकारी दी गई है।
  • यदि आपको सहायता की आवश्यकता है या अपने घर के पास एक समूह खोजने में मदद की है, तो महिला संघ से संपर्क करें।
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 10
    4
    अपने निकटतम मित्रों या परिवार के सदस्यों से पूछें लोग आयोजन के विचार का विरोध नहीं कर सकते "अपराधी बैठकों", और सबसे करीबी दोस्त अक्सर इस उद्देश्य के लिए सबसे उपयुक्त लोग हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें आपको एक लड़की मिलनी है: करीबी दोस्त (सीधे या नहीं) आपको अन्य समलैंगिकों को मिलाने में मदद करने में खुशी होगी, और मित्रों के सामाजिक नेटवर्क ज्ञान के अपने चक्र को चौड़ा करने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • एक समलैंगिक रहो 11 शीर्षक वाली छवि
    5
    समलैंगिक या समलैंगिक संगीत और घटनाओं के लिए खोजें आम तौर पर इन अपॉइंटमेंट्स को इंद्रधनुष के झंडे, एलजीबीटी आंदोलन का प्रतीक, या विशिष्ट लेखन के साथ प्रस्तुत किया जाता है, और कई समलैंगिक समूहों संगीत समारोहों या सार्वजनिक कार्यक्रमों के समान एक दूसरे सामाजिक समूह की तरह एकजुट होते हैं। यदि एक अखिल महिला बैंड एक कॉन्सर्ट देता है, भले ही यह थोड़ा रूढ़ा लगता है, पता है कि यह अन्य समलैंगिकों से मिलने के लिए एक सुरक्षित स्थान हो सकता है। आप उन जगहों को खोजने के लिए भी खोज कर सकते हैं जहां समलैंगिकों का आयोजन किया जाता है या जहां अन्य महिला बैठकों का आयोजन किया जाता है।
  • जिन वातावरणों में आप संगीत सुनते हैं, उनमें वार्तालापों को सुविधाजनक बनाने का अतिरिक्त लाभ होता है। कॉन्सर्ट के बारे में भी एक सरल सवाल आपको सुखद चैट शुरू करने की अनुमति देता है।
  • बहुत से स्थानीय लोग, विशेष रूप से समलैंगिक-अनुकूल लोगों, अक्सर एक सप्ताह में एक बार आयोजित करते हैं "समलैंगिक शाम"।
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 12
    6
    ऑनलाइन लोगों से मिलो इंटरनेट सभी प्रकार के लोगों से मिलने के लिए एक आदर्श स्थान बन गया है। कुछ समलैंगिक या अन्य समलैंगिक समलैंगिक ब्लॉगों की यात्रा शुरू करें, और टिप्पणियां पोस्ट करने का प्रयास करें, दूसरे समूह के सदस्यों के साथ दोस्त बनाएं, और आस-पास के लोगों के लिए तलाश करें। यदि आप रूममेट की तलाश कर रहे हैं, तो संकेत दें "एलजीबीटी अनुकूल" अपने अगले विज्ञापन में और मंचों और साइट्स में कुछ शोध करें जो आपके क्षेत्र में समलैंगिक समस्याओं से निपटते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप समूह के सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सकते हैं, तो ध्यान रखें कि अनगिनत साइटें हैं जहां लोग एक दूसरे को जानना चाहते हैं आपको बस शामिल होना है
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 13
    7



    समलैंगिक सहिष्णुता का समर्थन करने वाले संचार के साधन ढूंढें समलैंगिक लोगों के सकारात्मक मल्टीमीडिया अभ्यावेदन होने पर आपके पास अपनी छवि पर एक स्वस्थ प्रभाव हो सकता है और जब आप नए लोगों से मिलते हैं तो बातचीत शुरू करने के लिए एक उत्कृष्ट विषय प्रदान कर सकते हैं। सौभाग्य से, हाल के वर्षों में चीजें बहुत बदल गई हैं और आप कई टेलीविजन श्रृंखलाओं और फिल्मों में समलैंगिकों की सकारात्मक छवियां पा सकते हैं, जैसे कि फ़ॉस्टर्स, उल्लास, एल शब्द, ऑरेंज नया ब्लैक है, चौराहे पर स्कर्ट, कल्पना करो मुझे और तुम और इतने पर।
  • कई शहरों में कलात्मक घटनाओं, फिल्म समारोहों और अन्य समलैंगिक-आधारित पहल का आयोजन किया जाता है। ये समलैंगिकों से मिलने के लिए आदर्श अवसर नहीं हैं, लेकिन वे जीवंत और अविश्वसनीय रूप से पूरी तरह से अपने आप को विसर्जित करने के लिए भी सही स्थिति हैं उपसंस्कृति आपके शहर के एलजीबीटी
  • विधि 3

    मिलो और अन्य महिलाओं के साथ सेक्स करें
    एक समलैंगिक बनें छवि 14
    1
    ध्यान रखें कि किसी समलैंगिक व्यक्ति के साथ एक नियुक्ति होने के नाते किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने जैसा है मुठभेड़ का पदार्थ आपके यौन अभिविन्यास के अनुसार नहीं बदलता है। नियुक्ति एक दूसरे को सीधा, इश्कबाज जानना और मज़े करना एक मौका है, भले ही दूसरी पार्टी कौन है। यदि आप बैठकों के मौलिक सिद्धांतों को ध्यान में रखते हैं, जो विनम्र रहा है, बोलना जारी रखने और मज़े की कोशिश करने के बजाय सुनने के लिए सीख रहा है, तो आप पहले से ही वीर नियुक्ति का पेशेवर हैं।
    • ऐसा महसूस न करें कि आपको समलैंगिकता के रूप में खुद को पहचानने के बाद बदलना या अलग होना चाहिए। रोमांटिक मुठभेड़ों के दौरान भी आपको हमेशा स्वयं रहना चाहिए।
    • एक नियुक्ति हमेशा आपकी परेशानी, घबराहट और एक शर्मनाक माहौल की भावना पैदा करती है, पहले अपने यौन अभिविन्यास के बावजूद।
  • एक समलैंगिक बनो चित्र शीर्षक
    2
    जब आप एक लड़की को अपने साथ बाहर जाने के लिए कहें तो आश्वस्त रहें दुर्भाग्य से, आप हमेशा यह नहीं जान सकते हैं कि अगर कोई उसे बिना अग्रिम पूछे बिना समलैंगिक है लेकिन आकर्षण के लक्षण सभी लोगों के लिए समान हैं, उनकी कामुकता की परवाह किए बिना। अगर, बातचीत के दौरान, आप निम्न लक्षणों को ध्यान में रखते हुए और आपके सामने व्यक्ति की तरफ कुछ आकर्षण महसूस करते हैं, तो आपको साहस का साहस होना चाहिए और खुलेआम उन्हें एक नियुक्ति के लिए बाहर जाने के लिए कह देना चाहिए:
  • यह मजबूत दृश्य संपर्क बनाए रखता है
  • यह आपको छू लेता है, खासकर आपके हथियार और कंधे
  • वह हँसता है, घबराता दिखता है और आपको बहुत मुस्कुराता है।
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 16
    3
    सहायक हो और अपनी संबंधित यौन आवश्यकताओं के बारे में खुला। दो महिलाओं के बीच यौन संबंध शारीरिक रूप से अलग हो सकते हैं, लेकिन सभी तरह के संबंधों के साथ, यहां तक ​​कि इस मामले में ईमानदार और खुले संचार महत्वपूर्ण है। आप अपने शरीर को जानते हैं और आप जानते हैं कि आपको क्या अच्छा लगता है, इसलिए आपको अपनी ज़रूरतों के अपने साथी को सूचित करना चाहिए। पहचानें कि आप क्या पसंद करते हैं और समय के साथ सीखते हैं ताकि आपको आपसी आनंद मिले।
  • उन चीजों को समझें जिनकी आप पसंद करते हैं और उन्हें आपको अच्छा महसूस करने के लिए नए तरीकों की तलाश करनी चाहिए।
  • कृपया उन्हें पूछने के लिए कहें कि वे बदले में क्या पसंद करते हैं। हंसी, मुस्कान या यहां तक ​​कि विडंबना भी मत डरो, यदि आपके बीच में कुछ काम नहीं करता। सेक्स एक अंतरंग संपर्क है, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि कुछ बहुत गंभीर हो।
  • अश्लीलता सलाह का एक अच्छा स्रोत नहीं है यह एक सुंदर कथा है जिसे किया जाना चाहिए "एक अच्छा प्रभाव" कैमरे के माध्यम से मनाया जाता है, और यह कहा जाता है कि यह बिस्तर में बस के रूप में सुखद है।
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 17
    4
    सुरक्षित सेक्स है याद रखें आपने शायद पुरुष और स्त्री या पुरुष और पुरुष के बीच संबंधों में लेने की सावधानियों के बारे में सुना है, और आप यह नहीं मान सकते कि महिलाओं के बीच भी सुरक्षित सेक्स का अभ्यास करना महत्वपूर्ण है, क्योंकि वे फैल सकते हैं और यौन संचारित बीमारियों और संक्रमण फैल सकती हैं। तो आपको सुरक्षित रूप से सुरक्षित यौन संबंध रखने के लिए सभी आवश्यक सावधानी बरतनी पड़ेगी
  • शरीर के तरल पदार्थ के साथ संपर्क से बचने के लिए सेक्स के खिलौने का उपयोग करते हुए महिला कंडोम या दंत बांध का उपयोग करें।
  • ध्यान रखें कि कुछ यौन संचारित संक्रमण, जैसे कि दाद, त्वचा संपर्क से ही संचारित किया जा सकता है
  • अपने स्थानीय शहर के क्लिनिक से यौन संचारित रोगों के लिए संपर्क करें, अगर आपके पास कई साझेदार संबंध हों या अपने साथी की पिछली यौन जीवन को न पता।
  • विधि 4

    बाहर आओ बनाओ
    एक समलैंगिक रहो 18 शीर्षक वाली छवि
    1
    जब आप ऐसा करने के लिए तैयार महसूस करते हैं, तो आप खुद को तय करते हैं बाहर आ रहा है. कई समलैंगिकों के लिए यह "विज्ञापन" यह वास्तव में ज्ञानवान हो सकता है, जबकि दूसरों के लिए यह सहन करने के लिए एक बहुत मुश्किल बोझ है। याद रखें कि यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो आपको अपने यौन अभिविन्यास प्रकट करने की आवश्यकता नहीं है। केवल उन लोगों को सूचित करें जिन्हें आप वास्तव में कहना चाहते हैं और आपकी शर्तों पर। सब के बाद, यह आपके जीवन के बारे में है और ईमानदार होने और अपने कामुकता के बारे में खुले तौर पर बात करने का निर्णय एक पूरी तरह से व्यक्तिगत पसंद है।
    • आपको उन सभी के सामने कोई बयान नहीं करना चाहिए, जिन्हें आप जानना चाहते हैं
    • यदि आप अपने और आपकी कामुकता के बारे में आश्वस्त महसूस करते हैं, तो इसके बारे में बात करना बहुत आसान होगा।
    • पता है कि जब आप किसी पर भरोसा करते हैं, तो यह भयभीत होना, भयावह महसूस करने के लिए, चिंतित या भ्रमित होने में काफी सामान्य है
  • इमेज का शीर्षक ले लेस्बियन चरण 1 9
    2
    बाहर आने के पेशेवरों और विपक्षों को जानें दुर्भाग्य से, विषमलैंगिक लोगों के विपरीत, आप अपने आप को उन लोगों का चयन कर पाएंगे जिन्हें कहने के लिए और जिनके साथ चुप रहने के लिए बेहतर है यह निर्णय आपको मजबूत बना देगा और आप अपनी कामुकता के नियंत्रण में और अधिक महसूस करेंगे, भले ही यह एक मुश्किल फैसला बना रहा हो। कुछ पेशेवर और विपक्ष हैं:
  • प्रो:
  • एक गुप्त होने की भावना को महसूस किए बिना, अपने जीवन को खुलेआम और ईमानदारी से जीना।
  • अन्य एलजीबीटी समूहों या दोस्तों के साथ संपर्क में आने की संभावना।
  • मित्रों और परिवार को दिखाएं कि आप अच्छी तरह से हैं और आप अपने समलैंगिक मित्रों और आपके साथी के साथ एक शानदार जीवन जी रहे हैं।
  • के खिलाफ:
  • कुछ लोग बुरी तरह से प्रतिक्रिया कर सकते हैं, भ्रम की स्थिति का अनुभव कर रहे हैं या आप पर भी गुस्सा आ रहा है
  • आप निश्चित रूप से कुछ रिश्तों को बदल सकते हैं, भले ही हमेशा के लिए बेहतर हो।
  • परिवार, दोस्तों और परिचितों से परेशान, धमकाया या निकाला जाने का जोखिम।
  • एक समलैंगिक रहो चरण 20
    3
    प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से सूचित करने के लिए चुप और उपयुक्त समय खोजें आप एक ही बार में पूरे परिवार से बात करने का निर्णय ले सकते हैं, या खुद को हर परिवार के सदस्य के साथ व्यक्तिगत रूप से मिल सकते हैं। दोनों ही मामलों में, एक समय का चयन करना सुनिश्चित करें जब हर कोई शांत और शांत हो, एक चर्चा के तुरंत बाद या तनावपूर्ण शाम के दौरान यह आपको सहज महसूस करने और वार्तालाप पर नियंत्रण करने में मदद करेगा।
  • आप अपने मित्रों और परिवार के साथ आने वाले शुरू करना चाहिए जिनके समर्थन की आप सुनिश्चित हैं। यह लो "सहायता समूह" आपके बारे में और अधिक आत्मविश्वास महसूस करना आवश्यक है।
  • एक समलैंगिक बनो छवि 21
    4
    सामान्य में मुद्दों या एलजीबीटी विचारों को पता लगाएं "जमीन महसूस करो"। यदि आप अपनी प्रतिक्रिया के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं तो आप इसे अपने साथ पूरी तरह से खोलने से पहले समलैंगिक मुद्दे को संबोधित करके यह कोशिश कर सकते हैं समलैंगिक वातावरण के बारे में एक फिल्म या शो देखने का प्रयास करें और उनके व्यवहार का पालन करें। समलैंगिकों के जीवन के बारे में कुछ राजनीतिक निर्णय के बारे में बातचीत शुरू करें, जैसे अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट के निर्णय से समलैंगिक विवाह की अनुमति, या इटली में अविवाहित जोड़ों की अंतहीन चर्चा, और उनके जवाबों को सुनें।
  • यदि वे मित्रवत नहीं लगते हैं या समलैंगिकों के प्रति अपमानजनक व्यवहार करते हैं, तो अधिक समय लें और विषय से निपटने के अन्य तरीकों के बारे में सोचें। यदि आप किसी का समर्थन कर रहे हैं, एक आपसी दोस्त या परिवार के सदस्य की तरह, वह एक मूल्यवान मध्यस्थ बनने के लिए और उन्हें देखने के मुद्दे को अपने दृष्टिकोण से देख सकते हैं।
  • एक समलैंगिक रहो 22 शीर्षक वाला चित्र
    5
    उन्हें अपनी भावनाओं का वर्णन करें अपने आने के दौरान, अपनी भावनाओं को व्यक्त करना सुनिश्चित करें ताकि वे उन्हें समझ सकें, खासकर अगर आप जानते हों कि उनके लिए यह एक कठिन विषय है। सुनिश्चित करें कि आप विवरण में ईमानदार, स्पष्ट और सटीक हैं। उन्हें समझने में आपकी मदद करें और उन्हें सूचित करके अपनी कामुकता समझें कि उनके बारे में बात करने से आपको बहुत खुशी मिलती है
  • जब आप उनसे बात करेंगे तो स्पष्ट और प्रत्यक्ष रहें।
  • उन्हें सूचित करें कि यह आपके होने का तरीका है और आप इस बारे में बात करना चाहते हैं क्योंकि आप उन पर भरोसा करते हैं और आप उनका समर्थन करना चाहते हैं।
  • अन्य लोगों से बात करने और उनके लिए अपनी जीवन शैली का समर्थन करने में आपकी सहायता करने के लिए उन पर भरोसा करें "नई"।
  • आपके सामने के लोग आपके जैसा ही एक दृष्टिकोण लेते हैं यदि आप घबराहट, उत्तेजित या चिंतित हैं, तो अन्य लोग उसी तरह से व्यवहार करेंगे। अपने बारे में सुनिश्चित करें और अपने जीवन के बारे में निर्धारित करें
  • एक समलैंगिक रहो 23 शीर्षक छवि
    6
    मैं आपको कुछ सवाल पूछता हूं। यह काफी सामान्य है कि वे आपसे कुछ चीजों को समझें और पूछें - आप को अधिक जानकारी चाहते हैं और आपको अनिच्छुक नहीं होना चाहिए और उत्तर देने से बचने की आवश्यकता नहीं है। गुस्सा मत हो अगर उनके कुछ संदेह आपके लिए आक्रामक लगते हैं, क्योंकि अक्सर उनके सवाल भ्रम की तुलना में भ्रम और जिज्ञासा से अधिक होते हैं। कुछ लोगों के लिए यह एक नया विषय हो सकता है और जब तक आप उन्हें बेहतर समझने में सहायता नहीं करते हैं, तब तक इस विषय का सीमित दृश्य हो सकता है
  • उनसे पूछना सुनिश्चित करें कि उन्हें पूछने के लिए आपके पास कोई सवाल है और उनका उत्तरदायी और दयालु तरीके से उत्तर दें इस तरह से वे वार्तालाप का एक सक्रिय भाग महसूस करेंगे, और घोषणा का अचानक आघात अधिक हो जाएगा "मुलायम"।
  • एक समलैंगिक बनो चित्र 24
    7
    अगर आपका वार्ताकार विरोध करते हैं, तो अपने आप को दृढ़ और सुनिश्चित करें बहुत से लोग खतरनाक रूढ़िवादी और मिथकों से छुटकारा मिलते हैं, जब वे व्यक्तिगत तौर पर लेस्बियन के बारे में होते हैं, आपको अपनी कामुकता को स्वीकार करने और समझने के लिए भी समय की जरूरत है, इसलिए यह काफी सामान्य है कि अन्य लोगों को आपकी दृष्टि बदलने और समलैंगिकता के बारे में उनकी राय बदलने के लिए समय की आवश्यकता होती है। यद्यपि आप को दुर्व्यवहार या अपमानित होने को बर्दाश्त नहीं करना चाहिए, आपको किसी भी संदेह को हल करने और हमेशा की तरह सौम्य रूप से व्यवहार करने के लिए तैयार रहना चाहिए। समय के साथ, अधिकांश लोग अपने दिमाग को बदल देंगे।
  • कुछ लोग बुरी तरह प्रतिक्रिया कर सकते हैं, क्रोध, भ्रम या गलतफहमी महसूस कर सकते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि दूसरों को सनसनी से प्रतिक्रिया होगी, आपको अपना विश्वास प्राप्त करने और अपने तरीके से स्वीकार करने के लिए सम्मानित किया जाएगा। लोग वास्तव में जानने के बारे में कभी नहीं सोचें कि लोग कैसे प्रतिक्रिया देंगे
  • टिप्स

    • एक समलैंगिक व्यक्ति बिल्कुल एक सामान्य इंसान है जो हर किसी की तरह है बस अपने आप हो!

    चेतावनी

    • ध्यान रखें कि हर कोई आपका तरीका स्वीकार नहीं करेगा। अपमानजनक टिप्पणी सुनवाई की संभावना के लिए भी तैयार करें हर कोई आप को सब कुछ करना पसंद करेंगे। इसे शिक्षण और खजाना के रूप में देखें अपने विकल्पों और भावनाओं का समर्थन करें और उन्हें तभी बदलें जब आपको ऐसा करने की आवश्यकता महसूस हो।
    • जब आप संभोग करते हैं तो शराब पीने या नशीले पदार्थों से बचें। पदार्थ है कि स्पष्टता के अपने राज्य के साथ हस्तक्षेप के उपयोग के लिए एक ही रास्ता एक समलैंगिक संबंध में सहज महसूस करने के लिए है, तो आप इसे रोकने के लिए और अपने कामुकता और अपनी प्राथमिकताएँ के बारे में गंभीरता से सोचना है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com