समलैंगिक अधिकारों पर अपना दृष्टिकोण देखें

क्या आपको लगता है कि सरकार ने शादी, भेदभाव और गोद लेने के समलैंगिक समानता अधिकारों की पेशकश नहीं की है? ये कदम आप समलैंगिकों के अधिकारों पर अपने विचारों का बचाव करने में मदद करेंगे, जो मूल रूप से मानवाधिकार हैं।

सामग्री

कदम

छवि शीर्षक से अधिक बुद्धिमान कदम 1
1
अपनी अस्वस्थता नियंत्रण में रखें यद्यपि आप वास्तव में इस विषय के बारे में नाराज कर सकते हैं, बहस के बजाय शांत रहें और चुपचाप पर चर्चा करें।
  • छवि आपको एक शाकाहारी चरण 1 बनने के लिए अपने माता-पिता से परामर्श करें
    2
    दूसरों की राय कम मत करो आप समलैंगिकता के बारे में किसी व्यक्ति की नैतिकता या धार्मिक विश्वासों पर सवाल उठाकर किसी भी लाभ को प्राप्त नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक के बारे में कुछ कदम के बारे में अपनी माँ के साथ विनम्र
    3
    मानव जीव विज्ञान के विज्ञान में विश्वास यह जोर दिया है, यद्यपि वहाँ तथ्य यह है कि कुछ लोगों को एक समलैंगिक जीन के साथ पैदा होते हैं के बारे में कोई निर्णायक अध्ययन कर रहे हैं, हाल के अध्ययनों से पता चला है कि, वहाँ एक विषमलैंगिक पुरुष के शरीर क्रिया विज्ञान और एक पुरुष समलैंगिक के बीच काफी मतभेद (शोधकर्ताओं का मानना ​​है कि हैं कि समलैंगिकता पूरी तरह से पर्यावरण नहीं है, बल्कि एक आनुवंशिक घटक भी है)।
  • एक लिबरल स्कूल चरण 10 में कंजरवेटिव रहें
    4
    अपनी चर्चा में तर्क का लाभ उठाएं यह तथ्य यह है कि हालांकि शायद वहाँ एक समलैंगिक जीन है, वहाँ भी है कि dell`eterosessualità- तो नहीं है की तरह, अगर यह केवल कारक को ध्यान में रखा थे, किसी भी व्यक्ति को समलैंगिक या सीधे के अनुसार होना करने के लिए चुन सकते हैं पर प्रकाश डाला गया उसकी वरीयताओं।
  • एंट अराथ अराउंड पीपल डॉट डॉट डॉन`t Like You if You Don`t Like Them Step 3
    5
    अपने प्रतिद्वंद्वी को थोड़ी देर के लिए बहस करने दें और उसे अपने सोचा के पैटर्न से दूर चले जाएं और एक और दृष्टिकोण देखें। इस प्रश्न को उस व्यक्ति से पूछिए जिस विषय पर आप चर्चा कर रहे हैं: अगर एक समलैंगिक व्यक्ति सीधे होना चुन सकता है, तो क्या कोई सारा व्यक्ति समलैंगिक होना चुन सकता है?



  • इमेज शीर्षक से अधिक इंटेलिजेंट चरण 4
    6
    आपत्ति के लिए सीधे बोलें, चारों ओर मत हो:
  • दूसरा व्यक्ति कह सकता है कि समलैंगिक यौन संबंधों को बदलने के लिए समलैंगिक पुरुषों और महिलाओं का उपचार किया गया है। उन्होंने कहा कि इस बारे में बात करती है और बताया है कि इन समूहों से दिनांक सबूत आमतौर पर लंबे समय तक नहीं कर रहे हैं और पहले वाली स्थिति निर्वासन की दर आश्चर्यजनक और तथ्य यह है तथाकथित पूर्व समलैंगिक आंदोलन से पहले स्वीकार करते हैं कि, कि "इलाज" काम नहीं किया द्वारा भी बदतर है कि इस बीच वे शादी कर सकते हैं और बच्चे हैं, जो तलाक से तबाह हो जाएगा यह भी समय के लिए बाहर बात करने के लिए अमेरिकन साइकोलॉजिकल एसोसिएशन ने कहा कि है कि यह एक व्यक्ति की यौन अभिविन्यास बदलने के लिए दबाव डालती अनैतिक है और वहाँ "सामाजिक सुविधा" की बात के रूप को छोड़कर, ऐसा करने के लिए कोई कारण नहीं है कि हो सकता है।
  • अन्य व्यक्ति यह व्यक्त कर सकता है, क्योंकि समलैंगिक पुरुषों या महिलाओं के जोड़े पुनरूत्पादन नहीं कर सकते हैं, यह मजबूर दत्तक के लिए दरवाजा खुल जाएगा। आप इस बारे में शांति से स्वीकार करते हुए बता सकते हैं कि परिवार समाज का आधार है और यह कि कई बेघर बच्चे हैं प्रतिबद्ध होने और उनकी भूमिका में प्यार माता पिता, कि वे समलैंगिक या सीधे कर रहे हैं, बहुत बेहतर के लिए बच्चों को पालन प्रणाली है, जहां वे अक्सर यौन शिकारियों या अन्य दुर्व्यवहार के शिकार होते हैं या उपेक्षित किया जाएगा द्वारा उठाया जा रहा है। उन्होंने यह भी जोर दिया कि एक समलैंगिक पुरुष का लिंग और समलैंगिक महिला की योनि पूरी तरह से बच्चों को पैदा करने में सक्षम है।
  • यदि आपका वार्ताकार इस विचार को व्यक्त करता है कि समलैंगिक माता-पिता समलैंगिक बच्चों को उठाने के लिए जाते हैं, तो उन्हें एक वाक्यांश जैसे "यदि ये सत्य थे, तो सीधे माता-पिता केवल सीधे बच्चों को ही बढ़ाएंगे" कहकर जवाब देंगे। एक बार फिर, बस तर्क का उपयोग करें
  • कुछ लोग कुछ आँकड़ों को बढ़ा सकते हैं, जो बताते हैं कि समलैंगिक लोग अधिक हिंसक / अपमानजनक / नशीली दवाओं के उपयोग के विषय में हैं आदि। यद्यपि इन रिपोर्टों की सटीकता आम तौर पर संदिग्ध होती है, फिर भी काउंटर का उपयोग करने के लिए तर्क का इस्तेमाल होता है। सहसंबंध क्रियान्वयन का मतलब नहीं है सिर्फ इसलिए कि दो घटनाओं से संबंधित हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि एक दूसरे का कारण बनता है सहसंबंध का उदाहरण: जियोवानी एक बैंक का जन्म लेता है। जियोवानी मधुमेह है असमर्थता कारण: क्योंकि जियोवानी मधुमेह है, वह बैंक लूटता है, या मधुमेह के लोग लूटने वाले बैंक हैं। एक और उदाहरण सहसंबंध: एक ही समय में सूर्य सेट होता है, स्ट्रीट लैंप को हल्का होता है गड़बड़ी कारण: सड़क पर रोशनी को चालू करना सूर्यास्त का कारण बनता है जब कोई समलैंगिक लोगों के बारे में आंकड़े उठाता है, तो उन्हें एक समान तरीके से तोड़ना। जियोवन्नी समलैंगिक है, जियोवानी एक बैंक लुटेरा भी है क्या इसका मतलब यह है कि उसके समलैंगिकता उसे बैंकों को लूटने के लिए चला जाता है? बिल्कुल नहीं आगे इस स्पष्टीकरण को कम करें ताकि यह और भी अधिक स्पष्ट हो: गियोवन्नी अन्य पुरुषों के लिए आकर्षित हो, परिणामस्वरूप डकैती बैंक जाहिर है, इसमें थोड़ी सी भी समझ नहीं है Giovanni फुटबॉल, आइसक्रीम और गणित प्यार कर सकते हैं, लेकिन कोई नहीं कहता है कि फुटबॉल प्रशंसकों और गणितज्ञों अनैतिक और लूटने बैंकों रहे हैं
  • यदि आप संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते हैं, तो स्वतंत्रता और संविधान की घोषणा याद रखें।
  • स्वतंत्रता की घोषणा का कहना है: "हम इन सच्चाइयों को स्पष्ट करते हैं: सभी पुरुषों समान रूप से बनाए गए हैं और अपने निर्माता द्वारा कुछ असहनीय अधिकारों के साथ संपन्न हैं"। यद्यपि यह दस्तावेज कानूनी रूप से बाध्यकारी नहीं है, यह नैतिक कारणों को व्यक्त करता है जो संविधान के कानूनों के रूप में संहिताबद्ध हैं। जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उसे याद दिलाना संविधान को सैद्धांतिक रूप से प्रत्येक अमेरिकी को उसी अधिकार की गारंटी देना चाहिए, भले ही वह कौन है। और समानता सभी अमेरिकन नागरिकों के लिए काफी लागू होगी।
  • संविधान का पहला संशोधन कहता है: "कांग्रेस को धर्म की नींव का सम्मान करने वाला कोई कानून नहीं बनाना चाहिए"। अगर किसी ने भगवान को समलैंगिक कारणों से मना किया जाना चाहिए, इसलिए उसे याद दिलाएं कि वह अमेरिका में रहता है और हर कोई ईसाई नहीं है। संविधान का पहला अधिकार, जो मूलभूत है, अनिवार्य रूप से धर्म को शामिल करता है ताकि वह विधायी मामलों में हस्तक्षेप न करे।
  • एक उदारवादी स्कूल चरण 4 में कंजरवेटिव होना शीर्षक छवि
    जब आपके पास कुछ दोस्त हैं, तो कूल शीर्षक वाली छवि चरण 2
    7
    अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने नियमों का पालन करने के लिए कहें। प्रायः, निषेध के उदाहरण जो उनके तर्कों का समर्थन करते हैं, उन्हें बाइबिल के संदर्भ से बाहर ले जाया गया है, उन पंक्तियों को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया गया है जो उनकी स्थिति का समर्थन नहीं करते। इस मामले की चाबी यह है कि वह पाठ को पूरा करने के लिए पाठ को अच्छी तरह से पता होना चाहिए जो इसे अक्सर छीन लेते हैं दूसरे व्यक्ति को एक कारण समलैंगिक अधिकारों के खिलाफ डाल करने के लिए के रूप में बाइबिल का उपयोग करता है, तो यह जोर देती है कि इस पवित्र पुस्तक भी एक बाल कटवाने की कार्रवाई की निंदा और एक पिता के लिए अनुरोध की तरह कहानियां हैं अपने बेटे या निषेध को मारने के लिए एक सेब खाने के लिए यदि आप जिस व्यक्ति पर चर्चा कर रहे हैं, यह कहकर जोर देकर कहते हैं कि बाइबल का अनुवाद किया जाना चाहिए, "हां, यही मेरा मतलब है।" उसके बाद, उसे नोटिस करें कि नफरत संदेशों के संचरण के लिए किसी नबी की आवश्यकता नहीं होगी। वैकल्पिक रूप से, वह मानते हैं कि बाइबल का उपयोग करने के लिए एक जीवन जीने स्वीकार्य है, लेकिन इसके उपयोग से बहस करने के लिए केवल गंदे बहस के लिए जाता है इस पुस्तक का सच इस तथ्य से समर्थित है कि बाइबल स्वयं ही कहती है कि वह क्या कहती है सच है।
  • छवि अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 1
    8
    दूसरे व्यक्ति की बहस को सुनो उसे अपनी राय से अलग करने का अधिकार देने में सम्मान दें।
  • आत्मकथा और नास्तिकता के बीच अंतर को समझने वाला शीर्षक चित्र 5
    9
    आप तय करते हैं कि आप जो विश्वास करते हैं, चर्चा के बारे में सोचने के बाद और अधिक समझ में आता है।
  • 10
    आमतौर पर आपके वार्ताकार के शब्दों में पाया गया भ्रमों से अवगत रहें। उदाहरण के लिए, कई लोग दावा करते हैं कि दोनों समलैंगिक और सीधे लोगों के समान अधिकार हैं: वे विपरीत लिंग के साथ विवाह कर सकते हैं, लेकिन वे समान-सेक्स पार्टनर के साथ ऐसा नहीं कर सकते। यह तकनीकी तौर पर सच है, लेकिन निश्चित रूप से विषय है। एक समानता आपको इसकी व्याख्या करने की अनुमति दे सकती है। यहूदी और अरब इजरायल दोनों के लिए फिलिस्तीनी भागीदारों से शादी करना मुश्किल हो गया है। कानून तकनीकी तौर पर भेदभावपूर्ण नहीं है लेकिन, चूंकि थोड़ा सा मौका है कि एक यहूदी यहूदी फिलीस्तीनी से शादी करना चाहता है, कानून में भेदभावपूर्ण प्रभाव होता है और यहां एक और भी सरल सादृश्य है: ईरान में, हर किसी को अल्लाह की पूजा करने का अधिकार है
  • टिप्स

    • नैतिक आपत्तियों को दूर करना सबसे मुश्किल है क्योंकि उन्हें बहुत गहरा महसूस होता है। अपने प्रतिद्वंद्वी है कि आप नागरिक अधिकार, नहीं नैतिकता, और रिटर्न बातचीत करने के लिए और बाइबल से उत्पन्न होने वाले पहलुओं से दूर के बारे में बात कर रहे हैं याद दिलाने के लिए, नागरिक स्वतंत्रता पर रहने वाली द्वारा जारी करके और अधिक उद्देश्य अंक पर चर्चा में लाने के लिए प्रयास करें। उसे पता है कि तुम अपने ईसाई विश्वासों (या किसी अन्य धर्म है) और कहा कि समझने की कोशिश करें, लेकिन यह भी याद दिलाना आप का सम्मान करते हैं कि आप संविधान के धार्मिक योग्यता, केवल कानूनी लोगों के बारे में बात करने के लिए नहीं जा रहे हैं।
    • ऐसे लोग हैं जो बाइबल का उपयोग करने पर बहस करते हैं कृपया उन्हें याद दिलाना है कि, विभिन्न देशों में कानूनों के कारण, इस पुस्तक को कानून पर बहस में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। यह मत भूलो कि किसी व्यक्ति के देवता या नैतिकता के कारण उसे यह कहना है कि समलैंगिक विवाह पाप है, इसका मतलब यह नहीं है कि हर कोई उसे उसे देखना चाहें।
    • याद रखें कि मामले के बारे में आपको अलग-अलग राय रखने के लिए यह स्वीकार्य है। यदि आप इसे मनाने में सक्षम नहीं हैं, तो बस सहमत हैं कि आप असहमत हैं, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप को सम्मान करते हैं
    • नियंत्रण खोना मत। आपको अस्थिर और शत्रुतापूर्ण माना जाएगा, जो आपके शांत दावों को खतरे में डाल देगा कि समलैंगिक लोग हैं, जो किसी और के समान अधिकार के योग्य हैं।
    • जब आप यात्रा करते हैं, तो देश में रहने वाले समलैंगिकों के बारे में नियम, संस्कृति और कानूनों पर विचार करें। "देश है कि आप रिवाज है कि आप पाते हैं जाओ" कह "याद रखें"
    • जिस व्यक्ति से आप बात कर रहे हैं उसके तर्क के समर्थन के लिए कई अच्छे कारण (उनके दृष्टिकोण से) हो सकते हैं, इसलिए तैयार रहें।
    • ऐतिहासिक घटनाओं और आंकड़े सहित सभी चीजों के बारे में जानें
    • अपना गुस्सा या अपमान का सहारा न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com