फिक्सिंग मेकअप स्प्रे का उपयोग कैसे करें

जब आप अपने आप को प्रतिबद्ध करते हैं और एक निर्दोष मेकअप करते हैं, तो आप स्पष्ट रूप से चाहते हैं कि यह एक लंबे समय तक चले। चाहे आप कार्यस्थल पर एक लंबे दिन या डिस्को में तैयारी कर रहे हों, मेक-अप की अवधि परीक्षण में डाल दी जाएगी। सौंदर्य गुरु और मेकअप कलाकार प्राइमरों के महत्व का समर्थन करते हैं, लेकिन फिक्सिंग स्प्रे बस के रूप में उपयोगी और अपरिहार्य हो सकते हैं। उन्हें मेकअप पूरा करने के लिए आवेदन करना, वे सभी जगहों को बनाए रखने में मदद करते हैं। सुंदरता यह है कि वे बहुत आसानी से उपयोग कर रहे हैं, इसलिए यह आपकी खुद की रूटीन में एकीकृत करने में कोई समस्या नहीं होगी।

कदम

भाग 1
एक फिक्सिंग स्प्रे चुनें

छवि का उपयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 1
1
अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही स्प्रे चुनें सबसे चेहरे के उत्पादों के साथ, आपकी त्वचा के प्रकार के आधार पर कॉस्मेटिक की प्रभावशीलता भिन्न होती है। अगर यह सूखा है, तो शराब वाले उत्पादों से बचें, अन्यथा यह अधिक शुष्क हो जाएगा। इसके बजाय, आप शराब मुक्त स्प्रे को कम करने वाले और मॉइस्चराइजिंग गुणों के साथ पसंद करते हैं। यदि यह वसा है, तो एक तेल मुक्त फिक्सिंग स्प्रे की तलाश करें।
  • क्या आपकी मिश्रित त्वचा है? आप अलग स्प्रे की कोशिश कर सकते हैं जब तक आप सही एक मिल कई उत्पादों को सभी प्रकार की त्वचा के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसलिए वे शुरू करने के लिए एक अच्छी जगह हो सकती हैं।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 2
    2
    जलवायु पर विचार करें गर्म और आर्द्र दिनों पर मेकअप पिघल जाता है। एक ताज़ा लगानेवाला स्प्रे की तलाश करें जो पसीने को रोकती है ठंड या सर्दियों के पूरे दिन, एक मॉइस्चराइजिंग स्प्रे की कोशिश करें जो आपकी त्वचा को शुष्क और बर्फीले हवा से बचाता है।
  • उपयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 3
    3
    एक स्प्रे चुनें जो आपको इच्छित परिणाम देगा। यह सभी की व्यक्तिगत जरूरतों के बारे में है ऐसे लोग हैं जो स्पष्ट रूप से बिना अपारदर्शी श्रृंगार पसंद करते हैं, दूसरों को उज्ज्वल चालें पसंद हैं I किसी उत्पाद को चुनने पर अपनी वरीयताओं पर विचार करें। कुछ लोगों को एक चीज है, दूसरों को प्रबुद्ध प्रभाव।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 4 का शीर्षक
    4
    धूप के दिनों में, एसपीएफ़ के साथ एक स्प्रे का उपयोग करें बेशक, आपने एक निर्दोष श्रृंगार किया है, लेकिन आपकी त्वचा को सूरज से बचाने के लिए सबसे अच्छा सौंदर्य रहस्य है। यदि आपको निर्यात करने की आवश्यकता है, तो सूर्य संरक्षण कारक के साथ फिक्सिंग स्प्रे की जांच करें। छोड़ने से पहले इसे रखें और बाद में आवेदन को दोहराएं। न केवल आप अपने मेकअप को बरकरार रखने में मदद करेंगे, यह आपको जल जोखिम से बचाएगा और सूरज एक्सपोजर के परिणामस्वरूप अन्य परिणाम देगा।
  • भाग 2
    मेकअप के आवेदन को अनुकूलित करें

    उपयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 5 का शीर्षक
    1
    नींव स्पंज को गीला करने के लिए स्प्रे का प्रयोग करें। कई लोग सौंदर्य ब्लेंडर या तरल नींव को लागू करने के लिए इस ज्ञात श्रृंगार स्पंज का एक सामान्य संस्करण का उपयोग करते हैं। इसे ठीक से उपयोग करने के लिए, सौंदर्य प्रसाधनों के आवेदन के साथ आगे बढ़ने से पहले इसे गीला करने की सलाह दी जाती है। इस उद्देश्य के लिए आप पानी के बजाय फिक्सिंग स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं।
    • यदि स्पंज नम है, नींव एक आसान और सजातीय तरीके से चिकनी हो सकती है।
    • फिक्सिंग स्प्रे भी लंबे समय से लीक से मेकअप को रोकने में मदद करता है।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 6



    2
    आँख छाया ब्रश पर स्प्रे स्प्रे करें बहुत से पाउडर आइसाडोज खराब रूप से वर्णित हैं, इसलिए आपको वांछित रंग प्राप्त करने के लिए कई गुजर बनाना होगा। दोषपूर्ण स्प्रे आपको समस्या को हल करने में मदद कर सकता है। ब्रश ले लो और पाउडर आंखों के ढंका उठाओ जो आप उपयोग करना चाहते हैं। इस बिंदु पर, फिक्सिंग स्प्रे स्प्रे करें और इसे पलक पर लागू करें। रंग अधिक अपारदर्शी और तीव्र होगा।
  • आंखों के छायाएं आवेदन के समय नम हो जाएंगी, लेकिन तुरंत सूख जाएगी
  • फिक्सिंग स्प्रे आंखों के छायाएं के जीवन को लंबा कर देगा, बिना धब्बे या सिलवटों के।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 7
    3
    सुधार ब्रश में स्प्रे को लागू करें। अंधेरे चक्रों को कवर करने के लिए और आँखों को ऊपर उठाने के लिए, छिपाने वाले को अंगूठी की अंगूठी के साथ दोहन करना, फिर उत्पाद को मिश्रण करने के लिए विशेष ब्रश पर स्प्रे स्प्रे करें।
  • ब्रश को स्प्रे के साथ मिलाकर रखना, छिपाने वाले को मिश्रण करना आसान होगा।
  • फिक्सिंग स्प्रे पिकोलिक क्षेत्र की त्वचा को moisturizes, जो बहुत ही नाजुक है। इसके अलावा, अंतिम परिणाम एकसाथ और निर्दोष होगा, बिना स्पॉट या सिलवटों के।
  • भाग 3
    मेकअप ठीक करें

    मेकअप सेट अप स्प्रे चरण 8 का शीर्षक चित्र
    1
    बोतल को हिलाएं प्रत्येक स्प्रे में विशेष तत्व होते हैं, जिनमें से कई पैकेज के नीचे स्थित हो सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप उत्पाद का अधिकतम लाभ उठाएं, इसे हल्के से हिलाएं यह ऊर्जावान रूप से करने के लिए आवश्यक नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि सभी अवयवों को अच्छी तरह मिलाएं।
  • छवि का प्रयोग करें मेकअप सेट स्प्रे चरण 9
    2
    जब श्रृंगार समाप्त हो गया, पूरे चेहरे पर इसे स्प्रे करें। चेहरे से 15-20 सेमी की बोतल रखें। आपका लक्ष्य चेहरे पर समरूपता को स्प्रे करना है, इसलिए इसे बारीकी से स्प्रे नहीं करें आवेदन दो या तीन बार दोहराएं, यह सुनिश्चित कर लें कि आपको एक समान परिणाम मिल जाएगा।
  • एक समान परिणाम प्राप्त करने के लिए, चेहरे पर एक्स खींचकर स्प्रे स्प्रे करें, फिर एक टी ड्राइंग जारी रखें।
  • उपयोग शीर्षक मेकअप सेट स्प्रे चरण 10
    3
    इसे सूखा दो एक बार आवेदन पूरा होने पर, अपना चेहरा हवा में सूखने के लिए छोड़ दें। त्वचा कुछ ही समय में उत्पाद को अवशोषित करेगी। रगड़ या रगड़ो मत, अन्यथा आप अपने श्रृंगार बर्बाद जोखिम।
  • का प्रयोग करें छवि मेकअप सेट स्प्रे चरण 11
    4
    बाद में दिन में आवेदन को दोहराएं। स्प्रे को अपने बैग में रखें जहाँ भी आप चाहते हैं। इसमें सक्रिय तत्वों के आधार पर, यह आपको ताज़ा कर सकता है, अपने मेकअप को ओपसिस्ट कर सकता है और दिन के दौरान आपकी त्वचा को फिर से संक्रमित कर सकता है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com