एक अपारदर्शी आंखों के छायाएं कैसे लागू करें

मोती और उज्ज्वल eyeshadows बहुत सुंदर हैं, लेकिन वे हमेशा रोजमर्रा की जिंदगी के लिए अनुकूल नहीं करते हैं। इसके बजाय, एक सुस्त आंखों के छायाएं को सरल, विचारशील और बहुमुखी चाल बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। रंग दिन के लिए बिल्कुल सही हैं, लेकिन दिन के दूसरे समय में भी इसका इस्तेमाल किया जा सकता है। तैयारी और सही अनुप्रयोग तकनीकों का उपयोग करने के एक चुटकी के साथ, आप एक संपूर्ण मैट चालक बना सकते हैं जो आपको पूरे दिन या शाम को समाप्त कर देगा।

कदम

भाग 1

पलकें तैयार करें
1
एक प्राइमर लागू करें यह कदम अक्सर छोड़ दिया जाता है, लेकिन मेकअप अवधि के संदर्भ में यह अंतर बना देता है। प्राइमर त्वचा को चमक देता है और एक समान आधार बनाता है जो कि पिगमेंट के आसंजन को बढ़ावा देता है। यह सुनिश्चित करता है कि आंखों के छायांकन में खून बहना नहीं होता है और दिन के दौरान सिलवटों में नहीं जाता है, दो कारक जो मेकअप को बर्बाद कर सकते हैं
  • प्राइमर को पूरे पलक पर एक उंगली से और भौशी तक लागू करें। इसे जारी रखने से पहले कुछ मिनटों तक अवशोषित होने दें।
  • आप इसे पेपरियम या कॉस्मेटिक्स स्टोर में खरीद सकते हैं।
  • 2
    संपूर्ण मोबाइल पलक पर छिपानेवाला को धुंधला करें I प्राइमर में अवशोषित, प्रत्येक पलक पर अपने पसंदीदा सुधारक को लागू करें, फिर भौं को आगे बढ़ें। अपने आप को एक उंगली या ब्लेंडिंग ब्रश से मदद करें। पलक अक्सर छोटे डिस्कोोलेशन हो सकते हैं या थोड़ा दागदार हो सकते हैं। यह कदम आंखों के छायाएं के लिए एक चिकनी और यहां तक ​​कि आधार बनाने में मदद करता है।
  • 3
    पाउडर के साथ छिपाने वाले को ठीक करें अपारदर्शी आंखों के झुंड को सीधे छिपाने वाले पर लागू नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि आप एक गड़बड़ पैदा करने और धुरंधर पैदा करने का खतरा पैदा करेंगे। इसके बजाय, एक पाउडर के साथ छिपाने की मशीन को ठीक करें। इसे नीली ब्रश या स्पंज के साथ पलक पर टैप करें। रगड़ें न करें, अन्यथा यह नये अनुच्छेदित लपेटने वाले को ढंक देगा। बस इसे टैप करें
  • भाग 2

    आइआशेडोज लागू करें और फीका करें
    1
    मध्यम संक्रमण रंग लागू करें जब आप अपारदर्शी नेत्र छाया के साथ चाल करते हैं, तो प्रकाश, मध्यम और गहरा स्वर के साथ काम करना सबसे अच्छा है। पहला कदम आँख क्रीज के ऊपर मध्यम संक्रमण रंग को लागू करना है। दूसरे शब्दों में, यह आंख छाया है जो आंखें पूरी तरह खुली होने पर देखा जाएगा। आंख की कड़ी से भौंह तक धीरे से लागू करें। अपने आप को नरम ब्रशल ब्रश के साथ मदद करें। मसौदा भारी नहीं है, इसलिए एक हल्के हाथ से आगे बढ़ें।
    • चाहे आपने भूरे, काले, गुलाबी, नीले या बैंगनी रंगों के रंगों को चुना है, यह हमेशा एक प्रकाश, एक मध्यम और एक अंधेरा होना अच्छा होता है।
  • 2
    मोबाइल पलक पर और आंखों के कोने पर प्रकाश आंखों के छायाएं लागू करें। अंदर के कोने पर हल्का रंग लगाने से आपको आँखें बढ़ाना, रोशन करना और खोलना होता है। इस क्षेत्र में एक फ्लैट आंख छाया ब्रश के साथ टैप करें और चल पलक पर, उस स्थान पर आगे बढ़ें जहां संक्रमण रंग शुरू होता है।



  • 3
    आँख के बाहरी कोने पर गहरा आंखों के छायाएं लगाने से गहराई बनाएं। साफ ब्रश का उपयोग करें एप्लिकेशन को आगे बढ़ने के कार्य निष्पादित करें, जिससे कि यह स्पष्ट आंखों के छायांकन को फिर से जोड़ता है जिसे आप मोबाइल पलक के मध्य में डालते हैं। इस रंग को आंख की कड़ी से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • 4
    3 आँख छाया मिश्रण आवेदन के दौरान बनाए गए तीक्ष्ण लाइनों को खत्म करने के लिए एक साफ़ ग्रेडिएंट ब्रश का उपयोग करें। लक्ष्य को पूरी तरह सूक्ष्म परिणाम प्राप्त करना है उन धब्बों पर ध्यान दें जहां आंख के छाया का सामना करना पड़ता है। एक हल्के हाथ के साथ आगे बढ़ें, पिगमेंट्स को ले जाने के बजाय थोड़ा लुप्त हो जाना।
  • आंखों के झुंड फीका, आप थोड़ा और अधिक लागू कर सकते हैं, यदि आप इसे जरूरी मानते हैं इस तरह आपको अधिक तीव्र प्रभाव पड़ेगा। आंखों के छायांकन के आवेदन को दोबारा दोहराते हुए हर बार मिश्रण करना महत्वपूर्ण है।
  • भाग 3

    चाल को पूरा करें
    1
    अपनी आइब्रो बनाएं अपारदर्शी भौहें एक असतत और प्राकृतिक प्रभाव प्राप्त करने की अनुमति देते हैं। उन्हें आकार देने में आपकी आंख मेकअप बढ़ाने में भी मदद मिलेगी। यदि वे असमान या विद्रोही हैं, तो वे आपको ध्यान से आकर्षित करेंगे और आपको देखने से विचलित करेंगे। एक विशेष ब्रश के साथ अपने आप को पतले और पतले क्षेत्रों पर एक पाउडर या जेल लागू करें। भौहें एक समान, पूर्ण और ठीक होनी चाहिए।
    • कैसे मॉडल और उन्हें भरने के बारे में अधिक जानने के लिए, पढ़ें इस अनुच्छेद.
  • 2
    मोड़ लें और मस्करा लागू करें आंखों के झुंडों के लिए यह थोड़ा सामान्य है। मेकअप के बाद, इस क्षेत्र की देखभाल करें शुरू करने के लिए, incurvale जड़ों में बरौनी कर्ल को दबाकर अच्छा लगा। फिर, अपने पसंदीदा मस्करा को लागू करें. यह उत्पाद बड़ा होगा, लम्बे और लहराएगा, ताकि आप अपारदर्शी श्रृंगार के साथ एक अच्छा विपरीत बना सकें।
  • अंधेरे और घुमावदार आंखें भी आंखों को उजागर और बढ़ने में मदद करती हैं, इसलिए वे मैट चाल के लिए एक परिपूर्ण परिष्करण स्पर्श का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • 3
    अपने चेहरे पर फिक्सिंग स्प्रे स्प्रे करें जैसे ही प्राइमर पूरे दिन मेकअप को बनाए रखने में मदद करता है, यह फुहार वह उस पर अच्छी तरह से झुकाता है अपनी आँखें बंद करो और धीरे से पूरे चेहरे पर स्प्रे करें। यह कुछ ही सेकंड में हवा में सूख जाएगा, इसलिए त्वचा को मलाई या धुंधला करके मेकअप को खराब न करें। इसे अपने बैग में रखो जब आप बाहर निकल जाओ और आप सही हो जाएंगे!
  • और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com