जब आपकी साइकिल होती है तो लांग फ्लाइट से बचें कैसे?

लंबी उड़ानें किसी के लिए उबाऊ और असहज हैं, या लगभग यह उन लड़कियों के लिए पहले से कहीं अधिक सच है जो चक्र और चिंता करते हैं क्योंकि उन्हें यह नहीं पता कि स्थिति कैसे संभालना है, विशेष रूप से बदलने के लिए। सौभाग्य से, विमानों में कम से कम एक बाथरूम है, आप संभव के रूप में यात्रा को सुविधाजनक बनाने के लिए विभिन्न उत्पादों के साथ भी ला सकते हैं।

कदम

भाग 1

उड़ान के लिए तैयार
जीवित रहने के लिए जब आपका जीवन चरण 1 पर है
1
यदि संभव हो तो, गलियारे पर एक सीट आरक्षित करने का प्रयास करें। आप बाथरूम में जाने के लिए हर घंटे या दो घूमना चाहते हैं, इसलिए गलियारे के करीब रहने से अन्य यात्रियों को परेशान नहीं किया जाएगा।
  • यदि यह संभव नहीं है, चिंता न करें। बेशक, हर बार जब आप ऊपर प्राप्त करना चाहते हैं क्या आप जाने अपने पड़ोसी पूछने के लिए और हो सकता है आप एक छोटे से परेशान है, लेकिन याद है कि आप अपनी आवश्यकताओं है और आप उन्हें सम्मान करना है, वे क्या सोचते हैं या अन्य यात्रियों को लग रहा है अपनी जिम्मेदारी नहीं है। उसे विनम्रता से कहें कि आप को जाने दें क्योंकि आपको बाथरूम जाना है। यदि आप विनम्र और सम्मानजनक हैं, तो आपको चिंता करने का कोई कारण नहीं है।
  • जीवित रहने के लिए लम्बी फ़्लाइट पर जीवित रहने वाली छवि जब आप अपनी अवधि चरण 2
    2
    आपको जो कुछ भी ज़रूरत है उसे तैयार करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास पर्याप्त राशि है यदि आप केवल आंतरिक अवशोषक या मासिक धर्म के कप का उपयोग करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो आपको कुछ पेंटी लाइनर्स भी लेना चाहिए: किसी भी नुकसान के मामले में वे उपयोगी होंगे। यदि आप मासिक धर्म के कप का उपयोग करते हैं, तो आप एक और अधिक ले सकते हैं, यदि आपके पास एक अतिरिक्त है यदि आप बाह्य शोषक का उपयोग करते हैं, तो आपको लगता है कि आपको जितनी राशि की आवश्यकता होगी, उससे एक या दो की गणना करें
  • आपको एक मिनी हाथ सैनिटाइजर पैक भी लाया जाना चाहिए। शायद विमान के स्नानघर को पानी और साबुन के साथ प्रदान किया जाता है, लेकिन आपातकाल के मामले में यह उत्पाद होना अच्छा है
  • आप हाथ क्रीम का छोटा पैकेज भी ला सकते हैं। स्नान साबुन त्वचा बाहर सूख सकता है चूंकि आपको अक्सर अपने हाथों को धोना पड़ता है, एक क्रीम आपको इस समस्या से लड़ने में मदद करेगी।
  • छवि पर जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए
    3
    अतिरिक्त पैंट की एक जोड़ी लाओ घाटे और अन्य दुर्घटनाएं हो सकती हैं इस मामले में आप स्वच्छ प्रतिस्थापन पैंट की एक जोड़ी के लिए खुश होंगे।
  • एक दुर्घटना की स्थिति में, बाथरूम में अपने पतलून कुल्ला और उन्हें एक बड़े पर्याप्त प्लास्टिक बैग में डाल दिया।
  • आप एक बड़े बैग है, तो गंदा पैंट लुढ़का ताकि रंगीन हिस्सा अंदर की ओर कर दिया है, तो नीचे हाथ के सामान पर उन्हें छोड़ने जब तक आप धोने और उन्हें सूखी नहीं कर सकता है।
  • छवि पर जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए जीवित रहने के दौरान जीवित रहने के लिए जीवित रहने की संभावना
    4
    आरामदायक कपड़े का उपयोग करें एक लंबी उड़ान किसी के लिए, चक्र के बिना या इसके बिना असुविधाजनक है आपको ढलान तैयार करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आरामदायक कपड़े चुनें। पसीने वाले या काले लेगिंग की एक जोड़ी आपको किसी भी लीक को छुपाने में मदद करेगी।
  • परतों में पोशाक याद रखें आप नहीं जानते कि विमान गर्म या ठंडा होगा, लेकिन आम तौर पर लंबी उड़ानों के दौरान केबिन में तापमान गिर जाता है। इसलिए एक आरामदायक छोटी बाजू वाली टी-शर्ट पहनना और एक गर्म स्वेटर या हल्के जैकेट पहनना उचित है, जो काम में आते हैं यदि आप ठंडा हो जाते हैं
  • कुछ अतिरिक्त संक्षेप लाओ, आपके पास नुकसान हो सकता है किसी दुर्घटना के मामले में, बाथरूम में गंदे कपड़े धोने से धुलाई करें और उसे प्लास्टिक की थैली में रखकर अन्य चीजों को गीली होने से रोकें।
  • उड़ान के दौरान पहनने के लिए गर्म और आरामदायक मोजे की एक जोड़ी लाओ। यदि आप सोते हुए योजना बनाते हैं, तो ईयरप्लग और आंख का मुखौटा मत भूलना।
  • छवि पर जीवित रहने के लिए जीवित रहने के दौरान जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए चरण 5
    5
    एयरटॉइट प्लास्टिक बैग की एक जोड़ी लाओ। वे उपयोगी होंगे यदि कोई बर्बादी नहीं है या यदि वे पूर्ण हैं इस मामले में, आप टॉयलेट पेपर के साथ इस्तेमाल किए गए सैनिटरी तौलिये लपेट सकते हैं, उन्हें बैग में रख सकते हैं और बाद में उन्हें फेंक सकते हैं।
  • यह सबसे अच्छा नहीं होगा, बल्कि एक प्लास्टिक की थैली इस्तेमाल की गई अवशोषण को फेंकने के लिए उपयोगी है। यदि आप बाथरूम में हैं तो आप महसूस कर सकते हैं कि आप उन्हें नहीं फेंक सकते, आप एक के लिए खुश होंगे।
  • एक प्लास्टिक की थैली उपयोगी है, भले ही आपको दाग़ी पर्ची कुल्ला करने की ज़रूरत हो, तो आप इसे अन्य चीजों को गीला करने की चिंता किए बिना अंदर रख सकते हैं।
  • यदि आप बैग को अपने हाथ सामान में इस्तेमाल होने वाले अवशोषक के साथ नहीं डालना चाहते हैं, तो उसे उल्टी बैग में पर्ची दें, जो आपके सामने सीट की जेब में है। फिर उड़ान परिचारक से संपर्क करें और उनसे पूछें कि क्या वे आपको कहां बता सकते हैं
  • छवि जब आप अपने पीरियड चरण 6 पर जीवित रहें तो जीवित रहें
    6
    एक बैग में चक्र से संबंधित सभी उत्पादों को रखें। यदि आप उन्हें अन्य यात्रियों को दिखाने के विचार में शर्म महसूस करते हैं, तो सब कुछ एक क्लच में रखें विमानों के स्नानघर बहुत छोटा है, इसलिए आप पूरे सामान को हाथ से नहीं ला सकते हैं। एक क्लच आपको एक ही स्थान पर सब कुछ रखने की अनुमति देगा, ताकि आप बाथरूम में जाते समय कुछ भी नहीं भूल पाएंगे।
  • वैकल्पिक रूप से, यदि आपके पास क्लच का उपयोग नहीं करना है या नहीं करना है, तो उन्हें अपने हाथ में ले जाएं माहवारी सामान्य और स्वाभाविक है, इसलिए आपको शर्मिंदगी महसूस करने का कोई कारण नहीं है। एक उड़ान के दौरान, ज्यादातर लोग सो रहे हैं, पढ़ने, पढ़ना, फिल्में देख रहे हैं या आप जो भी करते हैं उसकी देखभाल करने के लिए काम करते हैं।
  • छवि को शीर्षक से बचाओ लांग फ्लाइट पर जब आप अपनी अवधि चरण 7 हैं
    7
    गीली पोंछे पाने की कोशिश करें आप जननांग क्षेत्र को साफ और ताज़ा करने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं। बाजार में कई अंतरंग पोंछे हैं कुछ को व्यक्तिगत रूप से पैक किया जाता है, इसलिए आप एक समय में एक खोल सकते हैं और यदि आवश्यक हो तो उसका उपयोग कर सकते हैं। सामान्य तौर पर इन उत्पादों का दुरुपयोग करना और टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल करना अच्छा नहीं होता है, लेकिन कभी-कभी ये उपयोगी होते हैं, विशेष रूप से विशेष रूप से प्रचुर मात्रा में प्रवाह वाले लोगों के लिए
  • आप बच्चे के पोंछे का एक पैकेट भी ला सकते हैं या कुछ टॉयलेट पेपर (या नैपकिन) को मिला कर सकते हैं, लेकिन उन्हें धीरे से इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • यदि आप नैपकिन का उपयोग करते हैं (या नैपकिन को ढंका), शौचालय में इसे मत फेंकें, अन्यथा आप इसे रोकना चाहते हैं। इसके बजाय, उसे कचरे में फेंक या इसे प्लास्टिक की थैली में डाल दिया और उसके बाद इसे बाद में निकालना
  • जीवित रहने के दौरान जीवित रहने के लिए जीवित रहने के दौरान छवि पर शीर्षक
    8
    अपने हाथ सामान में दर्द निवारक डालें यदि आप चक्र के दौरान ऐंठन, पीठ दर्द या माइग्रेन से ग्रस्त हैं, तो मासिक धर्म के लक्षणों के लिए एक विशिष्ट एनाल्जेसिक लें। एक दर्दनाक चक्र उड़ान को और भी असहज बनाता है।
  • केवल सिफारिश की खुराक लेने के लिए सुनिश्चित करें!
  • भाग 2

    उड़ान के दौरान चक्र का सामना करें
    जीवित रहने के लिए लम्बी फ़्लाइट पर जीवित रहने वाले छवि का शीर्षक चरण 9
    1
    अक्सर बाथरूम जाना यदि आप बाहरी पैड का उपयोग करते हैं, तो इसे देखने के लिए हर दो-चार घंटे जांचना अच्छा है, अगर इसे बदलना चाहिए, खासकर प्रचुर प्रवाह के मामले में। यदि आप आंतरिक पैड का उपयोग करते हैं और बहुत अधिक प्रवाह है, तो आपको इसे हर एक या दो घंटे देखना चाहिए। यह भी याद रखें कि आंतरिक पैड कम से कम एक बार हर छह से आठ घंटे बदलना चाहिए।
    • बहुत अधिक घंटों के भीतर एक अवशोषित होल्डिंग या उच्च अवशोषण वाला एक का उपयोग करने का खतरा बढ़ जाता है जहरीले शॉक सिंड्रोम. इसलिए अपने प्रवाह के लिए उपयुक्त है कि एक का उपयोग करना महत्वपूर्ण है उदाहरण के लिए, केवल उन दिनों पर उच्च अवशोषण पहनना जब प्रवाह अधिक प्रचुर मात्रा में होता है और कम से कम एक बार हर छह से आठ घंटे बदल जाता है।
    • यदि आप मासिक धर्म के कप का उपयोग करते हैं, तो आप इसे खाली करने से पहले थोड़ी देर इंतजार कर सकते हैं किसी भी स्थिति में, प्रवाह पर निर्भर करते हुए आपको इसे हर चार से आठ घंटे करना चाहिए। इसे विशेष रूप से प्रचुर प्रवाह और छोटे लीक के मामले में हर चार घंटे खाली करें। यदि प्रवाह हल्का है और आपके पास कोई नुकसान नहीं है, तो आप इसे आठ घंटे तक रख सकते हैं।
    • यदि बाथरूम व्यस्त है, तो बाहर प्रतीक्षा करें या किसी अन्य पर जाने की कोशिश करें: बड़े विमानों में कम से कम दो प्रति कॉरिडोर हैं। किसी भी मामले में, लंबी पैदल के दौरान अपने पैरों को ऊपर उठाना और खिंचाव करना अच्छा है, इसलिए अन्य यात्रियों को परेशान करने से डरो मत।
  • छवि पर जीवित रहने के लिए जीवित रहने के दौरान जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए,
    2
    अपने हाथों को धो लें जब वे जननांग क्षेत्र के संपर्क में आते हैं, तो उन्हें धोना महत्वपूर्ण है। हाथ सब कुछ छू लेता है और बैक्टीरिया से भर जाता है, खासकर हवाई अड्डे की तरह भीड़ भरे जगह में, इसलिए यह संक्रमण होने का खतरा बढ़ जाता है।
  • यदि संभव हो तो, सैनिटरींग हाथ भी उपयोग करें।
  • बिना अपवाद के, बाथरूम का उपयोग करने के बाद आपको अपने हाथों को धोना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक जीवित रहने के लिए लांग फ्लाइट पर जब आप अपना पीरियड चरण 11
    3



    शोषक को बदलें यदि ऐसा करने का समय है, तो देरी न करें टॉयलेट पेपर के बहुत सारे उपयोग किए गए सैनिटरी नैपकिन को लपेटें और उसे कचरे में डाल दें। यदि आप मासिक धर्म के कप का उपयोग करते हैं, तो इसे शौचालय में खाली करें और इसे फिर से डालने से पहले सिंक में इसे कुल्ला।
  • छवि पर जीवित रहने के लिए जीवित रहने का समय
    4
    शौचालय में सैनिटरी नैपकिन को फेंक न दें, चाहे एक हवाई जहाज पर या कहीं और। वे शायद पाइपों में बाधा डालेंगे, फिर उन्हें टॉयलेट पेपर के साथ लपेटें और उन्हें कचरे में फेंक दें
  • छवि पर जीवित रहने के लिए जीवित रहने का समय
    5
    साफ। यदि सब कुछ ठीक हो जाता है, तो आपको बहुत कुछ करने की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन अगर आप गलती से अपने बाथरूम को गंदे मिल जाए, तो इसका समाधान करना सुनिश्चित करें। आप निश्चित रूप से नहीं चाहते हैं कि आप के कारण अन्य यात्रियों को यह गंदे मिल जाए।
  • इसके अलावा, खून से उत्पन्न होने वाली बीमारियों से संबंधित सभी चिंताओं पर विचार करते हुए, एक और यात्री को टॉयलेट सीट पर या अन्यत्र रक्त मिलना पड़ता है। सब लोग सोचते हैं कि यह बाथरूम का उपयोग करने के लिए सुरक्षित है और उड़ान परिचारक इसे बंद करने के लिए मजबूर हो सकता है।
  • छवि का शीर्षक जीवित रहने पर लांग फ्लाइट के दौरान चरण 14
    6
    बहुत पानी पी लो एक प्लास्टिक की बोतल लाओ और इसे हवाई जहाज पर जाने से पहले, सुरक्षा जांच के बाद बाथरूम या फव्वारा में भरें। केबिन में, नमी 20% तक गिर सकती है, इसलिए आपको निर्जलित लग सकता है।
  • यदि आप अधिक पीते हैं, तो आप बाथरूम में जाने की अधिक बार अनुभव करेंगे, लेकिन यह कोई समस्या नहीं है, क्योंकि आपको अपने निजी हिस्से को नियमित रूप से जांचना होगा
  • किसी भी पानी की बोतलों को सुरक्षा जांच में नहीं लाएं। हवाईअड्डा के नियमों ने इसे अनुमति नहीं दी है। यदि कंटेनर तरल से भरा हुआ है, तो वे इसे फेंकने के लिए मजबूर करेंगे।
  • भाग 3

    पूरी तरह से आराम में उड़ान बच
    जीवित रहने के लिए लम्बी उड़ान पर जीवित रहने वाला चित्र, चरण 15
    1
    अपने आप को विचलित। लंबी उड़ानें काफी उबाऊ हो सकती हैं, इसलिए आपके पास खुद का मनोरंजन करने के लिए कई साधन हो सकते हैं एक किताब जिसे आप पढ़ना चाहते हैं, संगीत सुनें (हेडफ़ोन के साथ), एक टैबलेट या लैपटॉप पर एक फिल्म देखें
    • लंबी उड़ानों के दौरान कई एयरलाइंस फिल्मों और अन्य मनोरंजन विकल्पों का एक अच्छा चयन प्रदान करती है, जो आदर्श है, लेकिन यह हमेशा ऐसा नहीं होता है, इसलिए इसके बारे में बहुत अधिक मत समझें। एक आपातकालीन योजना उपलब्ध रखें
    • कुछ सोने की कोशिश करो विमान पर कई सोते के लिए लगभग असंभव है लेकिन अगर आप कर सकते हैं, तो कुछ घंटों तक आराम करने की कोशिश करें। समय तेजी से गुजरता है और आप अपने गंतव्य पर और अधिक विश्राम करेंगे।
  • छवि का शीर्षक जीवित रहने के लिए लांग फ्लाइट पर जब आप अपना पीरियड चरण 16
    2
    सीट कम करें यदि उड़ान लंबी है (उदाहरण के लिए इंटरकांटिनेंटल) या रात के समय, सीट को थोड़ा मोड़ो बहुत से लोगों को यह असभ्य लगता है, लेकिन ज्यादातर लोग यात्रा के दौरान ऐसा करते हैं जो पिछले कई घंटों में होता है।
  • हालांकि, हमेशा विनम्र बनने की कोशिश करें: केवल आराम से महसूस करने के लिए इसे कम करें और ऐसा करने से पहले, यह देखने के लिए कि आपके पीछे बैठे यात्री कौन है यदि यह बहुत लंबा है और बहुत कम जगह उपलब्ध है, तो इसे झुका नहीं, अन्यथा यह और भी असहज होगा
  • छवि पर जीवित रहने के लिए जीवित रहने के दौरान जीवित रहने के लिए जीवित रहने का चरण 17
    3
    एक यात्रा तकिया लाओ नींद की योजना बनाते समय, यह एक लंबी उड़ान अधिक आरामदायक बना सकता है यदि आप इसे अपने सिर को आराम करने के लिए उपयोग नहीं करते हैं, तो आप इसे अपनी पीठ के पीछे रख सकते हैं या इसे अधिक आरामदायक बनाने के लिए शीर्ष पर बैठ सकते हैं।
  • छवि को जीवित रहने के दौरान जीवित रहने के लिए जीवित रहने का उपाय
    4
    कुछ नाश्ते ले आओ निश्चित रूप से आप उड़ान के दौरान कुछ भोजन परोसेंगे, लेकिन यह आमतौर पर विशेष रूप से स्वादिष्ट या स्वस्थ नहीं होता है मासिक धर्म में ऐंठन, संतरे, केले, तरबूज और सब्ज़ियों की रोटी से पीड़ित लोगों के लिए दृढ़ता से सिफारिश की जाती है। तरबूज को काट लें और इसे एक वायुरोधी प्लास्टिक कंटेनर में रखें, या अपने हाथ सामान में एक नारंगी या केला रखें। ये खाद्य पदार्थ न केवल स्वस्थ हैं, वे परेशानी कम करने में भी मदद करते हैं।
  • अपने आप को एक इलाज लाने के लिए मत भूलना अपने आप को कुछ लालची दे एक दर्दनाक चक्र से निपटने के लिए उपयोगी है। इस मामले में, अपने पसंदीदा चॉकलेट बार को पैक करें और आनंद लें जब आप विमान पर हों
  • छवि का शीर्षक जीवित रहने के लिए लांग फ्लाइट पर जब आप अपनी अवधि चरण 19
    5
    चाय या कॉफी पी लो यह माना जाता है कि मासिक धर्म के साथ महिलाओं के लिए ये पेय भी प्रभावी हैं। सौभाग्य से, कई एयरलाइंस उन्हें मुफ्त में पेश करते हैं, इसलिए परेशानी को कम करने के लिए चाय या कॉफी के गर्म कप का आनंद लें।
  • जब आप अपनी अवधि चरण 20 में जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए जीवित रहने की संभावना
    6
    हीटिंग बैंड का उपयोग करें बाजार में कई ऐसे उत्पाद होते हैं, जिनका उद्देश्य उन्हें आराम करने के लिए मांसपेशियों को गर्म करना है। उनका कार्य हीटिंग पैड के समान है: उन्हें प्रभावित क्षेत्र में लागू किया जाना चाहिए, लेकिन बिजली या गर्म पानी से सक्रिय नहीं होना चाहिए। मासिक धर्म के ऐंठन को राहत देने के लिए विशेष रूप से बैंड बनाया गया है।
  • ये बैंड आमतौर पर कपड़ों के नीचे पहना जा सकता है, ताकि आप हवाई अड्डे पर जाने से पहले एक पेट के निचले हिस्से में (या चक्र के दौरान किसी अन्य मांसपेशियों के दर्द के स्थान पर) रख सकते हैं। जब आप बाथरूम में हो, तब भी आप इसे डाल सकते थे
  • ऐंठन मांसपेशियों के संकुचन के कारण होते हैं: गर्मी का कार्य मांसपेशियों के छूट को बढ़ावा देना है
  • टिप्स

    • यदि आप तौलिये या अन्य उत्पादों से बाहर निकलते हैं, तो आप सहायता के लिए फ्लाइट एटेंडेंट पूछ सकते हैं।
    • शौचालय में सैनिटरी तौलिये फेंक मत: वे इसे रोक सकते हैं।
    • यदि आप जेल या द्रव (जैसे कि क्रीम और / या सैनिटरींग हाथ) में उत्पादों को विमान पर ले आते हैं, तो आपको उन्हें एक पारदर्शी प्लास्टिक बैग में रखना चाहिए, जिसे सुरक्षा जांच के दौरान सूटकेस से निकाल दिया जाना चाहिए। इसे छुपाने की कोशिश न करें, अन्यथा ऐसा होने की संभावना है कि एजेंट सामान को हाथ से दबाने शुरू कर देंगे।
    • अगर विमान में कचरा बिन नहीं होता है या पैक किया जाता है, तो टॉयलेट पेपर के साथ तौलिया लपेटो और इसे एक एयरटॉस्ट प्लास्टिक बैग में रख दें ताकि बाद में उसे फेंक दिया जाए। अगर आपको बुरा गंध देने से डर लगता है, तो चिंता न करें: ये लिफाफे में शामिल होंगे।

    चेतावनी

    • कभी भी पहले से खोला गया शोषक का उपयोग न करें: यह बैक्टीरिया या अन्य रोगाणुओं के संपर्क में हो सकता है। इलाज के मुकाबले इसे रोकने के लिए बेहतर
    • लंबी उड़ानों के दौरान गहरी शिरा घनास्त्रता (डीवीटी) से पीड़ित होने का खतरा बढ़ जाता है। तब होता है जब लेग क्षेत्र में संचलन धीमा हो जाता है या आंदोलन की कमी के कारण बाधित हो जाता है। कुछ कदम उठाने के लिए एक घंटे में उठने से उसे रोकने में मदद मिलती है आप कम्प्रेशन सॉक्स की एक जोड़ी में भी निवेश कर सकते हैं, जो निम्न चरणों में दबाव डालती है और संभावित बाधाओं से बचने में मदद करता है। याद रखें कि गर्भनिरोधक गोली लेने से डीवीटी का खतरा बढ़ जाता है।
    • यदि आप अपने साथ एक पकड़ो सूटकेस लेते हैं, तो यह सुनिश्चित कर लें कि चक्र के लिए तौलिये और अन्य उत्पादों की जरूरत आपके हाथ में है! उड़ान के दौरान आपके पास अन्य सूटकेस तक पहुंच नहीं होगी, इसलिए आपको वह सब कुछ करना ज़रूरी है जो आपको इसकी ज़रूरत है और यह पता है कि यह कहां से ढूंढें।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com