कैसे बगल के नीचे अंधेरे हेलो से छुटकारा पाने के लिए

यदि आपने अपने सभी टैंकों को फेंक दिया और आप को कवर किया क्योंकि आप अंधेरे अंडरमर्स हैं, तो आप चीजों को बदल सकते हैं। अपने आंखों को फिर से दिखाने की आवश्यकता के बारे में पता करने के लिए इस आलेख को पढ़ें।

कदम

विधि 1

घरेलू उपचार
ग्रिड रड ऑफ़ डार्क अरम्प्टीस स्टेप 1 शीर्षक वाला इमेज
1
एक प्राकृतिक बिजली की कोशिश करो कुछ फल और कुछ सब्जियों के अम्लीय, एंटी-बैक्टीरियल और एंटीसेप्टिक गुणों को स्वाभाविक रूप से त्वचा हल्का कर सकते हैं आलू, खीरे और नींबू आपको अपने बगलों के नीचे अंधेरे त्वचा को दूर करने में मदद कर सकते हैं।
  • आलू - एक पतली आलू को टुकड़ा और अंधेरे क्षेत्र पर एक टुकड़ा रगड़ें। या आप इसे प्राप्त करने के लिए भट्ठी कर सकते हैं "रस"। बाक के नीचे रस को लागू करें, इसे 10 मिनट के लिए सूखा दें और फिर कुल्ला।
  • ककड़ी - जैसा कि आप आलू के साथ करते थे, आप प्रभावित क्षेत्र पर ककड़ी के स्लाइस को रगड़ सकते हैं या कुछ भट्ठी और गूदा का उपयोग कर सकते हैं। आप नींबू और हल्दी के कुछ बूंदों को जोड़कर कुछ अतिरिक्त कर सकते हैं (पेस्ट बनाने के लिए पर्याप्त) इसे लागू करें, आधे घंटे की प्रतीक्षा करें और फिर इसे धो लें।
  • नींबू - अंधेरे क्षेत्र पर नींबू का एक मोटी टुकड़ा पास करें - मृत कोशिकाओं को हटा दें और त्वचा को हल्का रखें। कुल्ला और यदि आवश्यक हो तो मॉइस्चराइज़र लागू करें (निरंतर उपयोग के साथ, नींबू त्वचा को सूख जाएगा) हल्दी, सफेद दही या शहद और नींबू को एक पेस्ट बनाने के लिए 10 मिनट में छोड़ दें और फिर धो लें
  • ग्रिड रड ऑफ़ डार्क अरम्प्टीज़ स्टेप 2 नामक छवि
    2
    Exfoliates। अंधेरे underarms मृत कोशिकाओं है कि जमा की वजह से हो सकता है, तो exfoliating त्वचा हल्का कर सकते हैं।
  • चीनी - ईगो तेल के तीन चम्मच के साथ गन्ने के 250 ग्राम मिक्स करें। कुछ मिनटों के लिए नम त्वचा पर मिश्रण को शावर के नीचे या टब में लागू करें और फिर कुल्ला। क्या यह सप्ताह में दो बार करता है
  • बिकारबोनिट - पानी और बिकारबोनिट के साथ काफी मोटी मिश्रण बनाओ, जिसे साफ़ होना चाहिए। त्वचा पर बाईकार्बोनेट की एक परत लगाने से प्रभावित क्षेत्र को साफ़ करना, कुल्ला करना और सूखने के बाद, इसे हल्का लगाना
  • नारंगी - नारंगी पील करें और सूरज में छील को सुखा दें। गुलाब के पानी और दूध को जोड़कर एक पाउडर बनाने और एक पेस्ट बनाने के लिए भट्ठी इसे हथियार के नीचे 10-15 मिनट के लिए मालिश करें और ठंडे पानी से कुल्ला।
  • झींगा पत्थर - बगल से मरे हुए कोशिकाओं को मज़बूत तरीके से हटा दिया जाता है यह प्रकाश, अपघर्षक ज्वालामुखीय पत्थर सभी सुपरमार्केट में या पेर्फियमरीज में बेचा जाता है। इसे अच्छी तरह से गीला करें और इसे बगल के नीचे रखें।
  • गेट रिड ऑफ़ डार्क अरम्प्टीज़ स्टेप 3 नामक छवि
    3
    एक तरल उपचार की कोशिश करो फ्रिज या पेंट्री खोलें और उपचार की तलाश करें जो न केवल आपके बगल में गहरे हलों को हल्का कर देगा बल्कि आपकी त्वचा नरम और नवसिखुआ कर देगा।
  • दूध - वे विटामिन और वसायुक्त एसिड होते हैं जो दूध में निहित होते हैं जो त्वचा को चमकाने में बहुत प्रभावी बनाता है। दो चम्मच दूध के साथ एक पेस्ट बनाओ, एक कर्कश और एक आटा इसे त्वचा पर लागू करें, इसे 15 मिनट के लिए छोड़ दें और इसे ठंडे पानी से धो लें। त्वचा को नरम और मृत कोशिकाओं के बिना होना चाहिए, और इससे यह बहुत स्पष्ट हो जाएगा
  • सिरका - हल्का, कीटाणुरहित और सुगंधित त्वचा के लिए, एक पेस्ट बनाने के लिए चावल के आटे के साथ सिरका मिलाएं। गर्म शावर लें और फिर बाकियों पर पेस्ट को लागू करें, इसे 10-15 मिनट तक जगह पर छोड़ दें जब तक यह सूखा न हो और इसे गर्म पानी से धो लें।
  • नारियल का तेल - नारियल के तेल में निहित विटामिन ई समय के साथ त्वचा को हल्का कर सकता है, इसलिए इष्टतम परिणामों के लिए यह हर दिन या हर दूसरे दिन इस्तेमाल किया जाना चाहिए। धोने से पहले, त्वचा पर 10-15 मिनट के लिए तेल मालिश करें। एक हल्के साबुन और गर्म पानी से कुल्ला। नारियल तेल का एक अन्य लाभ इसकी एक प्राकृतिक दुर्गन्ध दूर करनेवाला है।
  • गेट रिड ऑफ़ डार्क अरम्प्टीस चरण 4 नामक छवि
    4
    एक सफेद इलाज करें यदि आपको एक सख्त शासन करना पसंद है, तो आप चने का आटा पर आधारित प्राकृतिक विरंजन उपचार की कोशिश कर सकते हैं। आटे को दही, नींबू और हल्दी की एक चुटकी मिलाएं जब तक कि यह मोटी पेस्ट न हो। इसे लागू करें और इसे गर्म पानी से धोकर कम से कम आधे घंटे के लिए जगह में छोड़ दें। इस पेस्ट को हर हफ्ते 2 सप्ताह तक और फिर सप्ताह में 3 बार लागू करें ताकि व्हाइटिंग प्रभाव बढ़ सके।
  • गेट रिड ऑफ़ डार्क अरमपिट्स चरण 5 के शीर्षक वाला छवि
    5
    रेज़र फेंको और एपिलेशन का उपयोग करें रेज़र के उपयोग के बाद त्वचा के नीचे घने बाल के कारण अंधेरे हेलो हो सकते हैं। चूंकि एपिलेशन जड़ में बाल निकालता है, इस क्षेत्र में हल्का और त्वचा नरम होगा।
  • गेट रिड ऑफ़ डार्क अरम्प्टीस चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    एक प्राकृतिक दुर्गन्ध दूर करने वाला यंत्र पर स्विच करें डीओडरन्ट में रसायन, प्रतिस्वेदक विशेष रूप से त्वचा पर दबाव डाल सकते हैं, और हथियारों के नीचे काले धब्बे के कारण माना जाता है।
  • प्राकृतिक दुर्गन्ध दूर करने वालों का अंतर क्या है नहीं होते हैं: parabens, सिलिकॉन, इत्र, एंटीबैक्टीरियल या एल्यूमीनियम यौगिकों सहित सिंथेटिक अवयव।
  • ये दुर्गन्ध औसत से अधिक महंगा हो सकता है
  • विधि 2

    चिकित्सा उपचार


    गेट रिड ऑफ़ डार्क अरमपिट्स चरण 7 के शीर्षक वाला छवि
    1
    डॉक्टर से परामर्श करें घरेलू उपचार अगर एन्थॉथोसिस नाइग्रिकेंस नामक एक बीमारी है, तो यह काम नहीं कर सकता है, यह त्वचा की हालत है जो बगलों सहित कुछ क्षेत्रों में गहरा और मख़मली स्पॉट (हल्के भूरे रंग से काला) का कारण बनती है।
    • यह हालत मोटापे या अंतःस्रावी विकार (ग्रंथियों) के साथ मिलकर ही प्रकट होती है। यह आमतौर पर मधुमेह वाले लोगों में पाया जाता है या इसका झुकाव होता है और ये अफ्रीकी वंश के साथ आम है।
    • एन्डिथोसिस नाइग्रिकन्स के अन्य संभावित कारण एडिसन की बीमारी, पिट्यूटरी ग्रंथि विकार, हार्मोनल थेरेपीज, हाइपरथायरायडिज्म या मौखिक गर्भ निरोधकों के उपयोग हो सकते हैं।
  • गेट रिड ऑफ़ डार्क अरमपिट्स चरण 8
    2
    अपना आहार बदलें यदि आपकी स्थिति मधुमेह से जुड़ी है, तो अपने आहार को स्टार्च और शक्करों को सीमित करने के लिए बदल सकते हैं।
  • गेट रिड ऑफ़ डार्क एंपिट्स शीर्षक 9 छवि का शीर्षक चरण 9
    3
    गोली लेने बंद करो अगर मौखिक गर्भ निरोधकों आपकी समस्या का स्रोत हैं, तो यह देखने के लिए गर्भनिरोधक विधि को बदलने की कोशिश करें कि क्या आपके द्वारा ड्रग को बंद करने के बाद स्थिति में सुधार हो रहा है या नहीं।
  • ग्रिड रड ऑफ़ डार्क एंपिट्स शीर्षक 10 छवि का शीर्षक चरण 10
    4
    एक डॉक्टर के पर्चे दवा ले लो रेटिनोल ए, 20% यूरिया, अल्फा हाइड्रो एसिड और सैलिसिलिक एसिड अगर डॉक्टर द्वारा निर्धारित किया जा सकता है, लेकिन कम से कम प्रभाव है।
  • प्रकाश क्रीम में सबसे आम घटक है हाइड्रोक्विनोन। त्वचा विशेषज्ञ 4% तक हाइड्रोक्विनोन वाले उत्पादों को लिख सकते हैं। नुस्खे के बिना बेचा क्रीम में अधिकतम 2% होता है। इस फ़िनोल वाले उत्पाद का उपयोग करने से पहले हमेशा अपने डॉक्टर से परामर्श करें
  • भरोसा करने योग्य कंपनियों के लिए चमकती खाल का उपयोग करें हालांकि यूरोपीय संघ ने त्वचा के चमकने वाले उत्पादों में पारा के उपयोग पर प्रतिबंध लगा दिया है, हालांकि ऑनलाइन उन्हें अभी भी क्रीम मिलना संभव है। इसलिए लेबल्स या सूचना पत्रकों पर ध्यान देना
  • गेट रिड ऑफ़ डार्क एम्प्लिट्स शीर्षक से छवि चरण 11
    5
    पर्याप्त इलेक्ट्रोलिसिस सभी महिलाओं, लेकिन विशेष रूप से उन अंधेली त्वचा वाले हाइपर पगमेन्टेशन (त्वचा जो अंधेरे) का जोखिम उठाते हैं, जब वे बाल निकालने के लिए इलेक्ट्रोलिसिस का उपयोग करते हैं यदि आप इस प्रकार के उपचार कर रहे हैं, तो उन्हें आगे बड़प्पन से बचना चाहिए।
  • टिप्स

    • बेहतर परिणाम के लिए ब्यूटीशियन द्वारा मिट्टी का मोम
    • यदि आपकी हाइपरहाइड्रोसिस (अत्यधिक पसीना आना) से पीड़ित हो

    चेतावनी

    • त्वचा को सफ़ेद करना, जैसे अत्यधिक एक्सोलीएशन, गंभीर क्षति और जख्म के कारण हो सकता है बाल follicles, pores, और बख़्तरबंद बाकियों की तरह ग्रंथियों को संक्रमित किया जा सकता है। लिम्फ नोड्स के करीब होने से खतरनाक हो सकता है, क्योंकि संक्रमण प्रणाली में तेजी से फैल सकता है, जिससे सेप्टिक झटका पैदा हो सकता है। इस नाजुक क्षेत्र से निपटने से पहले सभी पेशेवरों और विचारों को ध्यान से देखें। सभी के पहले पेशेवर से परामर्श करें
    • आप hyperhidrosis से ग्रस्त नहीं है तो जान लें कि गहरे रंग की त्वचा इस तरह पलकें या जननांग और गुदा क्षेत्र के रूप में ऐसे क्षेत्रों में जहां त्वचा बहुत पतली है, में सामान्य है। यह एक दोष नहीं है विचार करें कि व्यावसायिक फ़ोटो (वाणिज्यिक, पोस्टर) में महिलाओं को अक्सर उस क्षेत्र को पोस्ट उत्पादन में विशेष प्रभाव के साथ संशोधित किया जाता है। वयस्क फिल्म अभिनेत्री आमतौर पर जननांग / गुदा क्षेत्र शल्य चिकित्सा के लिए उस प्रभाव को पाने के लिए सफेद करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com