कैसे एक Sundeck पहनें

क्या आप आदत दुविधा के अंतिम समाधान की तलाश कर रहे हैं कि आप गर्मी के मौसम में किसी भी अवसर पर पहन सकते हैं? अगर आपको समुद्र तट, या बारबेक्यू पर जाना है या बस एक सैर के लिए जाना है, तो एक अच्छा सनडेक आपको आत्मविश्वास महसूस करने में मदद करेगा, हमेशा से एक पूरी तरह से sundress दिखावा कैसे जानने के लिए इस ट्यूटोरियल का पालन करें

कदम

विधि 1

अपने Sundeck चुनें
एक सुंदर पहनाव पहनें छवि 1 चरण
1
सुनिश्चित करें कि समय आप एक sundress पहनने के लिए अनुमति देता है एक अच्छा सामान्य नियम है कि तापमान लगभग 21 डिग्री या उससे अधिक सी है, लेकिन इस नियम को तोड़ने, यदि आप एक भारी कोट है या ठंडे कोई आपत्ति नहीं है का डर नहीं है।
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 2
    2
    फिर खुद से पूछिए कि आप किस अवसर पर ड्रेसिंग कर रहे हैं। एक पार्टी? एक पिकनिक? मॉल के लिए एक सवारी? यदि आपको एक ऐसी घटना में शामिल होना है जिसे एक औपचारिक अवसर कहा जा सकता है, तो किसी अन्य समय के लिए सनडेक आरक्षित करें।
  • इमेज का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 3
    3
    तय करें कि आप लंबे या छोटी सनडेक पहनना चाहते हैं। अगर आप अपने पैरों को पसंद नहीं करते हैं, या आप मर्लिन मोनरो की तरह पोशाक को झटका नहीं चाहते हैं, शायद एक लंबी पोशाक सबसे अच्छा विकल्प है।
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 4
    4
    रंग और कल्पना को पहचानें ठोस रंग सरल दिखने के लिए बेहतर होते हैं, हालांकि पुष्प प्रिंट केवल स्वादिष्ट हो सकते हैं पशु प्रिंट और स्पैगल्स उन दिनों के लिए आरक्षित होते हैं जब आप हिम्मत करना चाहते हैं, तो अपनी सामान्य शैली के बारे में सोचिए, जब आप साहसी पैटर्नों के साथ एक नई शक्कर खरीदने पर विचार कर रहे हों
  • एक शीर्षक पहनावा छवि जो सुंदरता चरण 5 है
    5
    सनडेक की गर्दन पर विचार करें यदि आप कमाना के लक्षणों से बचने के लिए चाहते हैं, तो एक strapless sundress आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है। यदि आप ब्रा पहनना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन अभी भी समर्थन चाहते हैं, तो एक टैंक टॉप के साथ एक शराब की कोशिश करें। आप विभिन्न प्रकार के ब्रेसिज़ के साथ विभिन्न मॉडलों की भी कोशिश कर सकते हैं।
  • विधि 2

    सामान पहनें
    एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 6
    1
    अपने सूट में एक मजाकिया स्पर्श जोड़ने के लिए अपने कंधे पर एक स्कार्फ रखो। सूखे के लिए उपयुक्त स्कार्फ एक हल्के कपड़े में होना चाहिए, जैसे कपास या रेशम (किसी भी परिस्थिति में कभी भी संयोजित न करें, एक सूंडेक के साथ मोटी सर्दियों के ऊन का स्कार्फ।)
  • इफेक्ट शीर्षक एक सुंदरता चरण 7 पहनें
    2
    यदि आपको लगता है कि आप ठंडे हैं, तो एक कार्डिगन पहनें जब तक आप अलास्का या किसी अन्य जगह पर नहीं रहते जहां गर्मियों में बर्फ गिरती है, तब तक अपनी शक्कर पर एक बड़े जैकेट पहनने से बचने की कोशिश करें।
  • एक शीर्षक पहनावा चित्र जिसका शीर्षक सुंदरता चरण 8 है
    3
    पोशाक गहने के साथ सेट को समृद्ध करें लंबे या छोटे हार और कंगन सुन्दर और लटकने वाली झुमके के साथ बहुत अच्छे लगते हैं, साथ ही एक चिह्मण एक महान संयोजन है।
  • इमेज का शीर्षक पहना एक सुंदरस चरण 9
    4
    धूप का चश्मा पहनें जाहिर है वे अगर यह बादल के बाहर होने में मदद नहीं करेंगे, लेकिन सनी दिन पर यह एक वास्तविक लाभ (फैशन और अपनी आंखों की कल्याण के मामले में) हो सकता है।



  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 10
    5
    एक रंग का शीशे का आवरण रखो जो सनडेक से मेल खा सकता है। यदि आपके पास बहुरंगी प्रिंट के साथ एक शुभकामनाएं हैं, तो कल्पना की कल्पना से अपने पसंदीदा रंग का चयन करें और नेल पॉलिश खोजें जो उपयुक्त है। इसे दो गुजरता है और आप तैयार हैं!
  • छवि शीर्षक वाला एक सुंदरता चरण 11 पहनें
    6
    अपनी शख्सियत के साथ फिट होने वाले जूते चुनें फ्लिप फ्लॉप, फ़ेस और यहां तक ​​कि एंकल बूट्स ठीक हो सकता है, लेकिन स्नीकर्स कभी नहीं पहनने या Ugg- अपने ग्रीष्मकालीन देखो करने के लिए बहुत अनाड़ी हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक सुंदरता चरण 12 पहनें
    7
    सावधानी से बनाओ आप मौसम से बाहर अंधेरे नहीं देखना चाहते हैं, लेकिन आप कुछ काजल और नींव डाल सकते हैं, अगर आपका रंग समान नहीं है। आंखों के छायाएं और होंठ चमक जोड़ें, लेकिन याद रखना, कुछ भी नाटकीय नहीं है
  • वरीय ए सुंदर्डा चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपने बाल पोशाक नरम कर्ल, वापस खींच लिया, एक हेरिंगबोन ब्रैड, जो कुछ भी आप चाहें, वह आपकी व्यक्तिगत रूप से अधिक व्यक्तिगत रूप से दिखाई देगा।
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 14
    9
    एक क्लच बैग या आपके साथ एक अन्य बैग लाओ, जिसे आपको आवश्यकता हो सकती है आप दिन के कुछ समय में स्कार्फ या धूप का चश्मा से थक सकते हैं, और यदि यह बहुत गर्म है तो आपको अपनी उंगलियों पर एक सनस्क्रीन, कोकोआ मक्खन, पानी आदि आना चाहिए।
  • विधि 3

    अपना नज़र दिखाएं
    एक शीर्षक पहनावा चित्र जिसका शीर्षक सुंदरता चरण 15 है
    1
    विश्वास के साथ आगे बढ़ें सबसे पहले आप असहज महसूस कर सकते हैं, खासकर यदि यह आपकी सामान्य शैली का हिस्सा नहीं है, या पहली बार जब आप पहली बार एक शराब पहनती हैं - लेकिन अगर आप ऐसे काम करते हैं, तो आप दुनिया में सबसे सुंदर व्यक्ति हैं, जिसने कभी एक सूंदर पहना है, लोग इसे विश्वास करना शुरू कर देंगे!
  • छवि शीर्षक वाला एक सुंदरता चरण 16 पहनें
    2
    आप मुस्कान। एक खूबसूरत पुष्पांजलि स्त्री पहने हुए एक महिला की तुलना में कुछ भी अधिक अजीब नहीं है और उसी समय वह भुलक्कड़ लगता है। दो चीजों से मेल नहीं खाती, और इसके अलावा, क्यों नहीं तुम्हारी चमकदार मुस्कुराहट?
  • एक शीर्षक पहनावा चित्र जिसका शीर्षक सुंदरता चरण 17 है
    3
    अपने बाल हिलाओ अपने बालों को मिलाते हुए आप अधिक सुरक्षा खरीदने में मदद करेंगे (इसे ज़्यादा मत करो, यद्यपि, या लोग सोचने लगे होंगे कि आपको परेशानी है।)
  • एक शीर्षक पहने हुए छवि को सुंदरता चरण 18
    4
    अपने sundress का आनंद लें! यदि आप अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं, तो आप ऐसा होने का दिखावा कर सकते हैं, अन्यथा आपको बहुत अधिक परेशानी नहीं होनी चाहिए। अन्य लोगों की तारीफों से आप अपनी शुभकामनाओं में शानदार महसूस कर सकेंगे, और यदि आप इस लेख में दिए गए चरणों का पालन करेंगे, तो आपके पास दिन के अंत में पर्याप्त होगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com