नियोक्ता को कैसे बनाएं

क्या शर्मीली और अच्छा होने के बारे में अच्छा है? आप अशिष्ट बनना चाहते हैं! मसालेदार होने के नाते, जीवंत और दुस्साहस सभी ईर्ष्यापूर्ण गुण हैं भीड़ में हारने के बजाय, आप बाहर खड़े होंगे। आप सिर्फ वर्तमान का पालन नहीं करेंगे, लेकिन आप दूसरों को ड्रग्स कर देंगे। आप बहिर्मुखी और रुकावट वाली लड़की होगी जो हर स्थिति में स्पार्क्स बनाती है।

कदम

भाग 1

चैनल इम्प्टिनेंस
बीस सैसी चरण 2 नामक छवि
1
एक छोटी सी चीली हो एक निश्चित रेखा से अधिक नहीं देखें आप अपने आप को यकीन करना चाहते हैं, अभिमानी नहीं। आप ईमानदार होना चाहते हैं, लेकिन बुरा नहीं है और आप मुखर होना चाहते हैं, लेकिन कठोर नहीं। अहंकारी जब वाक्यांशों एक छोटे से `मुखर का उपयोग कर अपने विचारों से संवाद स्थापित करने है, लेकिन आप उसके चेहरे पर एक मुस्कान के साथ यह करते हैं, और अपने शब्दों के साथ अन्य लोगों को चोट करने का इरादा नहीं है। ब्रिटिश इसे बुलाते हैं "एक मसालेदार रवैया"। इतालवी में यह कहा जाता है "अभिमानी हो"!
  • अगली बार जब आपका कोई मित्र आपको एक पाठ संदेश भेजता है: "अरे, क्या मैं फेरेट के साथ खेल सकता हूँ?" और आप अपने सभी टाइपो से थक गए हैं, उन्हें जवाब देने के बजाय हाँ: "क्या? अब तुम मुझे कुछ फेर्रेट दे दो! अशिष्ट।"
  • मनोरंजन के लिए यह बेहूदा होना चाहिए जब आपका शिक्षक आपको पूछता है कि चार्ल्स मार्लो ने अपने दासों को भागने से कैसे रोका और आप ने किताब भी नहीं खोई तो उसे इस तरह जवाब दें: "उसने अपने पैरों को काट दिया!" लेकिन यह एक बड़ी मुस्कान के साथ करते हैं, अयोग्य तरीके से नहीं।
  • 2
    हमेशा जवाब तैयार है। जब शेला आपको बताती है कि वह आपकी पार्टी को कूलर में जाने के लिए छोड़ रही है, तो उसके शर्ट बदलने के लिए उसकी शर्ट बदलने की सलाह दी गई है। एक बार फिर, एक उज्ज्वल मुस्कुराहट और एक हंसी डालो, बिना खट्टा होकर या विट्रियल की खुराक डाल दीजिए। आपको इसे सभी को यह स्पष्ट करना होगा कि जब कोई अपने पैरों को पाउंड करना चाहता है तो आप उन्हें बारी में हरा सकते हैं खेल खेलते हैं, बच्चे!
  • हमारे दोस्त बिल शेक्सपियर ने इसे सबसे अच्छा तरीके से कहा: "मैं आपको बुद्धिमानियों की लड़ाई के लिए चुनौती देता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि आप पूरी तरह से निहस्त्र हैं"जवाब दिए जाने पर अभद्र हो जाते हैं जब वे एक साधारण राय के बजाय प्रश्न या बयान के रूप में प्रच्छन्न होते हैं यहां तक ​​कि अगर वे अक्सर कुछ भी मतलब नहीं करते हैं, तो यह वह रास्ता है जिसमें यह व्यक्त किया जाता है कि यह उन्हें सही बनाता है। किसी को चुप्पी देने के बजाय, उन्हें बताएं: "क्या आपका नाम कान्ये वेस्ट है? क्या तुम नहीं हो? फिर मुझे रोकना बंद करो" ऐसा कुछ ठीक होगा। या, अगली बार जब आपका मित्र घुस जाएगा, तो इस तरह उत्तर दें: "मैं आपके साथ सहमत होना चाहता हूं, लेकिन मैं गलत नहीं होना चाहता"।
  • 3
    अपने आप को विश्वास करो यदि एक बात है जो सभी अभिमानी लड़कियों पर लागू होती है, तो यह है कि वे खुद पर भरोसा करते हैं। किसी को अपने आप को सबसे अच्छी तरह से खींचने में सक्षम होना चाहिए और किसी को प्यार करना चाहिए, और एक व्यंग्य के व्यक्तित्व को रोकना चाहिए। तो तुम अंदर अशिष्टता के अपने भरने, पिंजरे आश्वस्त महिला से मुक्त हो जाते हैं और, यह मुफ़्त जाने क्योंकि आप एक लड़की लानत कठिन हो करने के लिए!
  • यदि आप पर भरोसा करना आपके लिए एक चुनौती है, तो आप बाहरी रूप से कार्य कर सकते हैं सच आत्मविश्वास हमारे भीतर से आता है, लेकिन हम बाहर एक छोटी सी मदद मिल सकती है। फैशनेबल ड्रेस करें और अपने जैसा बर्ताव करके स्वयं को आराम से मिलें, आपको लगता है कि आपका अपना आश्वासन दोहरा होगा। प्रैक्टिस परिपूर्ण बना देता है, आखिर!
  • बी एस सैसी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    4
    मज़ा रहें आपको लगता है कि यह आसान हो सकता है कि आप अपने फेर्रेट को एक मोनोलॉग करने के लिए कहें, ठीक है? लेकिन, आपको निराश नहीं होना चाहिए। हम सभी को हास्य के कुछ अर्थ हैं और एक कारण या किसी अन्य के लिए हँसते हैं। यह हमारे मनुष्यों का एक हिस्सा है, भले ही हमारे जीनों की परवाह किए बिना। पेट में खुद को मारो अगर यह आपको हँसता है। शायद वे भी तुम्हारे साथ हँसेंगे!
  • अभिमानी लड़कियां दो प्रकार के हास्य का इस्तेमाल करती हैं: किसी और की कीमत पर या किसी व्यक्ति को (जो कि स्वयं-व्यंग्य है) निर्देशित है। दोनों कठोर हैं, बिल्कुल! तो अगली बार जब आपके मित्र को पूरे दिन चॉकलेट केक का सामना करना पड़ता है, तो उसे बताओ: "आप पूरे दिन अपने चेहरे पर चॉकलेट केक पर थे। आप देखते हैं कि आपने इसे खुद खा लिया है असल में आप एक कुत्ते की तरह हैं" और फिर जब आपके पास चॉकलेट केक पूरे दिन अपने चेहरे पर है, तो सबको बताओ कि आप कुत्ते की तरह हैं
  • 5
    प्रत्यक्ष और ईमानदार रहें एक बार जब हम 10 वर्ष की आयु तक पहुंच गए हैं, तो हम अनावश्यक तौर पर यह नहीं कह सकते हैं कि हम क्या सोचते हैं, खासकर लड़कियों हम दयालु, शिक्षित और सीखना सीखते हैं "निश्चित रूप से" हम शर्मनाक परिस्थितियों से बचने के लिए सीखते हैं ऐसा करने से, हम सीधे और ईमानदार होने की हमारी क्षमता खो देते हैं। अपमानजनक होने के लिए, आपको फिर से सहज होना सीखना होगा
  • हालांकि, "नहीं" बुरे होने के लिए उसे माफी मांगनी चाहिए "शरारती" इसका मतलब यह नहीं है "निर्दयी"। जब आपका मित्र शिक्षक द्वारा आपको असाइन किए गए कार्य के लिए अपनी कर्तव्य नहीं कर रहा है, तो आपको उसे नहीं बताना चाहिए: "हमें फेल होने से पहले कदम उठाने के लिए देखें" आपको उस समूह के बजाय होना चाहिए, जिसमें कहने के लिए धृष्टता है: "हे, हम सब यहाँ सात शर्ट पसीना कर रहे हैं। यदि आप मदद नहीं करना चाहते हैं, तो आप अपने आप को कार्य करने के लिए स्वागत से अधिक हैं, भले ही हम चाहते हैं कि आप हमारे साथ रहें।"
  • कुछ लोग अपनी ईमानदारी और ईमानदारी को द्वेष के रूप में लेते हैं, लेकिन वे लोग हैं जो आपसे अपवाद का हिस्सा खेलना चाहते हैं। जब तक आप नाश्ते के लिए द्वेष का निपटान करने और दूसरों की भावनाओं को चोट पहुंचाने के लिए नहीं जाते, आप सही रास्ते पर होंगे।
  • 6
    ऊर्जावान रहें अभिमानी होने के बारे में कुछ स्वाभाविक मज़ा है यह हमें खुश, खुशहाल, मुस्कुराहट और ऊर्जा से भरा बन जाता है। यदि आप विनम्र, आलसी और असंतोषपूर्ण हैं, तो आपकी असिद्धता आसानी से सनकवाद के लिए गलत हो सकती है। थोड़ी सी ऊर्जा आपकी हद-से-ज़्यादा मज़ेदार और मज़बूत बनाता है
  • अधिक ऊर्जावान दिखने का सबसे आसान तरीका (कमरे के चारों ओर पागलों की तरह चलने के बिना, जो एक अच्छा विचार नहीं होगा) उपस्थित होना है अपने फोन पर चिपकाए जाने के बजाए एक मूडी देखने वाले संदेशों का जवाब देते हुए या अपनी छोटी सी दुनिया में सपने देखते रहो, इस क्षण को जीवित रखें लोगों को देखो जब वे बात और मुस्कान और मंजूरी प्रश्न पूछें, चुटकुले और फ्लर्ट कूदने के लिए हर अवसर ले लो
  • भाग 2

    अपमानजनक के रूप में कार्य करने के लिए
    1
    का आनंद लें! यह उपरोक्त कदम के समान है, लेकिन यह याद दिलाता है कि अपमानजनक होने के कारण मज़ेदार होने के साथ बहुत कुछ करना पड़ता है। तुम क्यों नहीं? आप अपने आप पर भरोसा करते हैं, आप ऊर्जा से भरे हुए हैं और आप दूसरों को हँसते हैं (यहां तक ​​कि जब आप केवल हंसते हैं, क्योंकि कमरे में कोई भी नहीं है)। इसलिए स्थिति की परवाह किए बिना, एक अद्भुत माहौल बनाने से डरो मत। क्योंकि अगर आप सही परिप्रेक्ष्य से चीजों को देखते हैं, तो आप और आपके आस-पास के वातावरण दोनों अद्भुत होंगे।
    • मैं गंभीर हूँ! वह व्यक्ति बनें जो किसी भी परिस्थिति में मज़बूत हो सके। क्या आपको नाश्ते के लिए कॉफी केक का अतिरिक्त बड़ा टुकड़ा मिलता है? लक्ष्य! अरे! क्या आपने अपनी शर्ट पर कॉफी केक डाला? शो के साथ जाओ! स्पॉट फैशनेबल हैं। क्या बेकी आपको आश्चर्यजनक रूप से देख रहे हैं, जैसा कि आप कॉफ़ी-दाग टी-शर्ट से निकल जाते हैं? उसे बताएं कि अगर वह अपने कपड़े पर है, तो यह दिखा सकता है कि केक पर दाग आपके लिए ठीक है। उसे एक मुस्कान के साथ बताओ, ज़ाहिर है।
  • 2
    अपने आप को सुनाओ। क्या आप उन लोगों को जानते हैं जिनके पास अदृश्यता शक्ति है? क्या वे किसी भी कमरे में प्रवेश कर सकते हैं और व्यावहारिक रूप से कोई भी उन्हें नोटिस नहीं करता है? वे दीवारों पर चिपकाते हैं और दीवारों में डूबते हैं, बिना थोड़ी सी आवाज बनाते हैं। निश्चित रूप से यह आप नहीं है आप इन बातों के लिए बहुत अशांत हैं आपका अभिमानी होना कुछ ऐसा है जो हर किसी को ध्यान देना चाहिए!
  • चाहे आप चुटकुले बना रहे हों, कहानियों को कह रहे हों, या फ़ैशन पहन कर कॉफी दाग ​​के साथ दिखाएं, खुद को सुनाएं। डरो मत, अगर आपके पास सभी आंखें हैं और सबसे अच्छा हिस्सा? आपकी सकारात्मक ऊर्जा और आपकी जीवंतता किसी भी पार्टी को जीवंत करेगी। हर कोई आपकी भूमिका निभाने में सक्षम नहीं है!



  • 3
    कहो कि तुम क्या सोचते हो एक अपमानजनक लड़की बनने के लिए, आप भी ऐसा ही होना चाहिए जो दूसरों के बारे में सोचते हैं। चीजों को बोलने के लिए शर्मिंदा मत हो, क्योंकि वे अच्छे और बुरे दोनों के लिए हैं। कई लोग पूछने से डरते हैं कि वे क्या चाहते हैं या बस अपनी राय व्यक्त करने के लिए, लेकिन आप नहीं!
  • तो जब आपका शिक्षक आपको पांच दिनों के कागज़ात लिखने के लिए 3 दिन देता है, तो उसे बताएं कि उसे असंभव उम्मीद है जब आपका क्रश एक अजीब मजाक कहता है, तो आपको उससे कहने की चिंता नहीं है कि वह कितना प्यारा है। और जब आपके दोस्त बहुत ही खराब पैंट की एक जोड़ी पहनता है, तो समय पर उसे चेतावनी दें, दूसरों के नोटिस से पहले।
  • बी एस सैसी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अभिमुख शरीर भाषा का उपयोग करें अपने आप पर भरोसा रखें और जीवंत और बोल्ड हो, यहां तक ​​कि शरीर की भाषा के साथ। क्या एक अभिमानी लड़की क्या उसके मुंह बंद रखता है छाप जाएगा? यहां कुछ चीजें हैं जो आप कर सकते हैं:
  • अपने सिर के साथ चलना! कंधे पीछे और पीछे सीधे आपको सुरक्षित दिखाना चलें, लेकिन बिना अतिरंजित!
  • आंखों के लोगों को देखो। आपके पास बहुत कुछ कहना है, लेकिन वे भी कम नहीं हैं हमेशा दूसरों के साथ संपर्क स्थापित करने का प्रयास करें
  • छेड़खानी कभी नहीं दर्द होता है उस व्यक्ति को मुस्कुराएं और उसे हौसलाओ, जिस पर आप हित करते हैं, उसे हँसते हैं ... आप जानते हैं कि ये चीजें कैसे निकलती हैं
  • यहां तक ​​कि अपनी आँखें या एक समान इशारा (अपने हाथों से जेनेटिटेक्चुअल, लेकिन नब्बे के बिना भी) को ऊपर उठाना भी बेहद ज़रूरी नहीं है, लेकिन हमेशा अतिशयोक्ति के बिना। ऐसे व्यवहार को आसानी से दूसरों के द्वारा शत्रुतापूर्ण माना जा सकता है
  • 5
    दूसरों के बारे में चिंता मत करो रिकॉर्ड के लिए, जब आप अपमानजनक बनाना चाहते हैं तो दूसरों की राय के बारे में चिंता करने का कोई समय नहीं है। कुछ लोग आपके व्यवहार को बेकार के तौर पर न्याय करेंगे - कुछ लोग सोचते हैं कि महिलाओं को शर्मीली और कमजोर होना चाहिए। इसके अलावा, ऐसे अन्य लोग भी हैं जो बहुत संवेदनशील हो सकते हैं और विश्वास करते हैं कि आपकी ढीली जीभ ज़हर में भिगोती है। आप इसे से बचने में सक्षम नहीं होंगे। उन्हें सुनें क्योंकि उनके पास उनके कारण हो सकते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो हमें कोई दिक्कत नहीं है।
  • अपने दर्शकों को जानने के लिए सब से ऊपर अपर्याप्त अर्थ होने के नाते। यदि आपके पास कोई मित्र है जो आपके तानाशाही या चिढ़ा नहीं कर सकता, तो ध्यान दें। आपको दुनिया में किसी के लिए होने के अपने तरीके को बदलने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अपनी भावनाओं को ध्यान में रखें
  • भाग 3

    अतिक्रमण कारक बढ़ता है
    1
    अनुसरण करने के लिए एक उदाहरण खोजें अत्याचारी होने के नाते आधुनिक समाज में आसानी से सुलभ स्टीरियोटाइप का प्रतिनिधित्व नहीं किया जाता है। हालांकि, ऐसा लगता है कि चीजें धीरे-धीरे बदल रही हैं। मीडिया में अधिक से अधिक महिलाएं हैं, जो हर गुजरते मिनट के साथ मजबूत, अधिक साहसी और अधिक निश्चिंत हैं। उसका पालन करने और उसे प्रेरित करने के लिए एक उदाहरण खोजें कभी-कभी हमें किसी को मार्गदर्शन करने की आवश्यकता होती है!
    • कुछ प्रमुख उदाहरण जो दिमाग में आते हैं? बेयॉन्से, केए $ हे, और यहां तक ​​कि टेलर स्विफ्ट में भी अपनेपन के क्षण हैं। क्रिस्टिन विग, जेनिफर लॉरेंस और टीना फेय का पालन करने के लिए उत्कृष्ट उदाहरण हैं। यहां तक ​​कि अपनी चाची Paola नकल एक बुरा विचार नहीं होगा!
  • बीस सैसी चरण 1 नाम वाली छवि
    2
    शैली के साथ पोशाक अगर एक साम्राज्य शरारती हो जाता है, तो वह सिर्फ दयनीय है और थोड़ा नशे में हो सकता है। लेकिन एक फैशनेबल लड़की है जो अयोग्य हो, यह एक और कहानी है। भले ही पोशाक कभी एक भिक्षु नहीं हो, यह निश्चित रूप से मदद करता है। जब आप कपड़े पहनते हैं जो आपको ढेर करने की अनुमति देते हैं, तो आपके लिए अपमानजनक महसूस करना आसान होगा।

  • सुरुचिपूर्ण होना परिस्थितियों पर निर्भर करता है अगर आप किसी रॉक कॉन्सर्ट में जाते हैं, तो हाउते कॉउचर के एक सिर आपको इस अवसर के लिए खूबसूरत नहीं बनायेगा। अपने कपड़े चुनने पर अपनी सहजता का पालन करें जिस चीज को आपको समझना चाहिए और जो भी आप पहनते हैं वह राय को प्रभावित करती है कि लोग आपके पास हैं और ये भी अपने आप पर लागू होता है क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि एक शरारती लड़की को वालरस के रूप में तैयार किया जा रहा है?
  • 3
    अपने भय से लड़ो इम्पेरटेंस और डर कभी नहीं मिलता है एक अपमानजनक लड़की हमेशा लाइनों के बाहर जाने के लिए तैयार होती है और जो किया जाना चाहिए। यदि आप आसानी से अपने आप पर विश्वास कर सकते हैं और कह सकते हैं कि आप लोगों के बारे में क्या सोचते हैं, तो इसे एक कदम आगे बढ़ाएं और अपने डर को चुनौती दें। आप इसे करने के लिए खुश होंगे आप और अधिक साहसी और सौर हो जाएगा कोशिश क्यों नहीं?
  • चाहे वह सार्वजनिक बोल, ऊंचाई या घोंघे हो, खुद को चुनौती दें आप दूसरों को चुनौती देने से डरते नहीं हैं, है ना? आप उन्हें डांटते हैं, उन्हें बताएं कि आप क्या सोचते हैं, आप ईमानदार हैं - इसलिए आपको अपने साथ ईमानदार रहना होगा। यह सही है कि यह ऐसा है!
  • यकीन नहीं शुरू करने के लिए कहाँ? WikiHow पर इस आलेख को आज़माएं: कैसे भय को दूर करने के लिए.
  • 4
    हमेशा नई चीजों का प्रयास करें अभिमानी लड़कियां (और लड़के!) गतिशील और बोरिंग से दूर हैं वे मज़ा और कुछ के साथ हँसते हैं - कुछ भी नहीं है वे कोशिश करने को तैयार नहीं हैं इसलिए, क्राव मेगा का अभ्यास करते हुए योग कक्षा में भी हिस्सा लें। अपने गिटार को गाना बजानेवाले रिहर्सल में लाएं। अपने व्यक्तित्व को पूरी तरह से स्वयं व्यक्त करें
  • आश्चर्यचकित न हों जब सभी अन्य लोग क्राव मेगा का अभ्यास भी शुरू करेंगे या गिटार खेलेंगे। सुप्रसिद्ध लोग अक्सर एक प्रवृत्ति निर्धारित करते हैं और हर कोई उन्हें अनुकरण करना चाहता है क्योंकि वे पहले होने से डरते नहीं हैं।
  • चेतावनी

    • इसे ज़्यादा मत करो या सभी को लगता होगा कि आप कठोर हो या एक दिवा बनना चाहते हैं!
    • कुछ लोग ईर्ष्या हो सकते हैं और आपके बारे में बुरी बात कर सकते हैं, लेकिन उन्हें निराश नहीं होने दें अभिमानी लड़कियों के बारे में कोई परवाह नहीं है कि दूसरों को क्या लगता है - शरारती लड़कियों को सिर्फ मजा करना है!
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com