मर्दाना कैसे बनें

मासूमियत कुछ ऐसी है जो कई लोगों की इच्छा है, लेकिन कुछ हासिल कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, मर्दान एक कौशल नहीं है जो आप अभ्यास कर सकते हैं। इसके बजाय, यह लक्षणों का एक स्पेक्ट्रम है जो पूरे जीवन में विकसित किया जाना चाहिए। अपने मर्दाना विशेषताओं को तेज करके, आप अपने शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक क्षमता से सर्वश्रेष्ठ आकर्षित करेंगे। लेकिन सावधान रहें: मर्दाना होना आसान नहीं है, न ही यह होना चाहिए, वास्तविक पुरुष यह जानते हैं कि कैसे चुनौतियों का आनंद लेना है

कदम

भाग 1

एक मर्दाना आदमी बनें
छवि शीर्षक बे मैनली चरण 1
1
आकार में जाओ विद्रूप पुरुषों को कोनान को जंगली रूप से नहीं दिखना चाहिए, लेकिन उन्हें अपने शरीर का ख्याल रखना चाहिए। अन्य पुरुषों, साथ ही साथ महिलाओं, ताकत और एथलेटिक्स की प्रशंसा करते हैं यदि आप पहले से ही अच्छे आकार में नहीं हैं, तो हर दिन व्यायाम करने के लिए तुरंत अपना समय निर्धारित करें मोटर गतिविधि आपको महसूस कर सकती है और आपकी सबसे अच्छी लग रही है। यह आपके अन्य पुरुष लक्ष्य को आगे बढ़ाने के लिए बेहतर तैयारी करके अवसाद को रोकने में भी मदद कर सकता है। यहां कुछ कदम हैं जो आप अपने मर्दाना शारीरिकता को विकसित करने के लिए ले सकते हैं।
  • वजन उठाना मस्तिष्क की मांसपेशियों को विकसित करने और वसा जलाने में शक्ति बढ़ाने के लिए इस्तेमाल किए गए व्यायाम सही तकनीक का उपयोग करें और धीरे धीरे आगे बढ़ें यदि आप वजन उठाने के लिए नए हैं: यदि आप ठीक से ट्रेन नहीं करते हैं तो आप खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • यदि आप इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि कैसे आगे बढ़ना है और आप उसे बर्दाश्त कर सकते हैं, तो निजी ट्रेनर को किराए पर लें। इससे आपको एक व्यायाम की परिभाषा को परिभाषित करने में मदद मिलेगी जो आपके विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार फिट बैठती है।
  • मर्दाना पुरुषों को वे छवि के बारे में पता है जो वे प्रसारित करते हैं: वे खड़े हैं और चलते हैं जैसे कि उनका उद्देश्य था। ईमानदार मुद्रा आपको अपने से अधिक सुरक्षित महसूस करता है और वास्तव में आप इस तरह से महसूस कर सकता है। एक धनुषाकार मुंह एक व्यक्ति को हराया और दबाने के लिए आसान लगता है
  • यदि आपके शरीर में अत्यधिक वसा द्रव्यमान मौजूद है, तो अपने आप को एक आहार पर डालने पर विचार करें। यह कुत्ता बात नहीं है यह एक जिम्मेदार कार्य है वज़न कम करने से पूरे हृदय में हृदय रोग और अन्य सामान्य स्वास्थ्य समस्याओं को प्राप्त करने के जोखिम में कमी आ सकती है।
  • छवि मैन दिये चरण 2
    2
    जिम्मेदारियों को स्वीकार करें वास्तविक पुरुष चुनौतियों से भाग नहीं लेते हैं या अपने दायित्वों के चेहरे में छोटे बनने की कोशिश करते हैं। इसके बजाय, उन्हें विश्वसनीय और जिम्मेदार होने पर गर्व है यदि अन्य लोगों को लगता है कि वे आप पर भरोसा कर सकते हैं, तो आप जल्द ही अपने आप पर भरोसा करना सीखेंगे, जो आपके आत्मसम्मान को बढ़ाएगा। ज़िम्मेदारी कई रूपों में आती है, जो कि आपकी भूमिकाओं के आधार पर होती है यहां जीवन के कुछ पहलू दिए गए हैं, जिन्हें आपको नई जिम्मेदारी लेने की आवश्यकता हो सकती है:
  • यदि आप पति या पिता हैं, तो अपने परिवार में एक नेता बनें उदाहरण के लिए, बच्चों को उठाने और / या घर के बजट को संतुलित करने में सक्रिय भूमिका निभाएं।
  • यदि आप एक प्रेमी हैं, तो परिपक्व और भरोसेमंद हो जाओ आपसे पूछे बिना नियुक्तियों और निकास का अनुसूची जब आपको इसकी आवश्यकता होती है तो आपकी प्रिय के लिए भावनात्मक रूप से उपलब्ध रहें
  • यदि आपके पास अपना कैरियर है, तो उसे खेती करने में लगे हुए हैं। ऐसी परियोजनाओं में भाग लें, जो आपको परीक्षा में शामिल कर लेते हैं, भले ही इसका मतलब है कि कभी-कभी छोटे घंटों या कार्यालय में देर तक रहना। वह व्यक्ति बनें जिस पर मालिक को भरोसा हो सकता है: आप बहुत सम्मान अर्जित करेंगे (और आपके व्यवसाय को आपके पास रखने की निश्चितता!)।
  • यह मर्दाना भूमिका मॉडल को emulates करता है जो अपने करियर और घर में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं, चाहे वह परिवार के दोस्त हों या प्रसिद्ध नायकों।
  • छवि शीर्षक बे मैनली चरण 3
    3
    सेक्स के एक मानव डायनेमो बनें चलो मज़ा चीजों पर चलते हैं! एक मर्दाना आदमी अपने आप को बिस्तर पर पक्का यकीन रखता है और जानता है कि वह सबसे आकर्षक व्यक्ति हैं, जब वह किसी निश्चित स्थान पर है, तो वह बेवकूफों को उन लोगों के लिए बहुत अधिक लुभाने की कोशिश नहीं करता जो वे रुचि रखते हैं। वास्तव में, यह उन लोगों को आकर्षक और सुरक्षित तरीके से पहुंचाता है जो आकर्षक लगते हैं और इश्कबाज की ओर प्राकृतिक रूप से बातचीत करने के लिए अपने आकर्षण और उसके अनुकूल व्यक्तित्व का लाभ उठाते हैं। मर्दाना पुरुषों को वे क्या चाहते हैं, लेकिन वे अभिमानी या अभिमानी नहीं हैं। उन्हें मजा करना पसंद है, लेकिन हमेशा याद रखना कि उनके यौन दृष्टिकोण मनुष्यों के चारों ओर घूमते हैं, जो बदले में, उनकी आवश्यकताएं और इच्छाएं होती हैं।
  • यदि आप अकेले हैं, तो अपने यौन सुरक्षा पर काम करें जब छेड़छाड़ और बिस्तर पर प्रभाव डालना चाहते हैं उन रिश्तों में शामिल न हों जिन्हें जन्म नहीं हुआ है!
  • यदि आपके पास अनुभव नहीं है, तो बस अधिक से बाहर निकलना शुरू करें। आकर्षक लोगों के साथ निडरता से बोलें जो आपको पेश करते हैं: यदि आकर्षण आपसी है, तो आप एक तख्तापलट करेंगे, अन्यथा, आत्मविश्वास से खुद को व्यक्त करने में आप बेहतर होंगे।
  • इन सिद्धांतों को उन गंभीर संबंधों के लिए लागू करें जिनके सदस्य आप सदस्य हैं। अपनी पत्नी या अपनी प्रेमिका के साथ अपनी सुरक्षा रखो, उसे आप को लुभाने के द्वारा आश्चर्यचकित करें क्योंकि आप किसी को पहली बार मिलना चाहते हैं।
  • बीर मैनली चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने भावनात्मक स्वास्थ्य में सुधार करें एक आम पूर्वाग्रह इस तथ्य में होता है कि कोरल पुरुष गुस्से को छोड़कर अन्य भावनाओं को महसूस नहीं करते हैं। सच्चाई से कुछ और नहीं हो सकता है मर्दाना पुरुषों भावनाओं की एक विस्तृत स्पेक्ट्रम रहते हैं: खुशी, दु: ख, अफसोस, संतोष और बीच में मौजूद सभी बारीकियों। हालांकि, एक आदमी कभी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण खो देता है। वह खुद को इतना गुस्सा करने की अनुमति नहीं देता कि वह कुछ बेवकूफ करता है वह कभी भी अपनी जिम्मेदारियों को नजरअंदाज करने के लिए इतने दुखी होने की अनुमति नहीं देता। वह वह करता है जिसे खुद को और दूसरों को आश्वासन देने के लिए किया जाना चाहिए कि वह अपने जीवन का प्रभार लेने के लिए भावनात्मक रूप से तैयार हैं।
  • ईमानदारी से अपने भावनात्मक राज्य की आलोचना करते हैं: क्या आप कुछ भावनाओं को बेवजह महसूस करते हैं? तुरंत अपनी कमजोरी फलक। परिप्रेक्ष्य में अपने भावनात्मक स्थिति को रखने के लिए अपने दोस्तों या मनोवैज्ञानिक से बात करें।
  • दोनों पुरुषों और महिलाओं को नैदानिक ​​अवसाद का अनुभव होता है, लेकिन उदास पुरुषों आत्महत्या करने की संभावना अधिक है। अवसाद भी पुरुषों को अपने परिवार और कैरियर की उपेक्षा के लिए नेतृत्व कर सकते हैं यदि आप उदास हैं, तो डॉक्टर से संपर्क करें यह बहाना नहीं है कि कोई गलत बात नहीं है।
  • बे मैनली चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    बुद्धि तेज है मर्दाना पुरुषों केवल सेक्सी और जानवर बल द्वारा चिह्नित नहीं हैं, वे भी बुद्धिमान हैं उन्हें जरूरी नहीं कि शिक्षित होना चाहिए, लेकिन अपने जीवन भर सीखने के लिए खुला है। एक मर्दाना आदमी के पास लगभग सभी चीजों के बारे में राय है, लेकिन ज्ञान को अवशोषित करने के लिए खुले नहीं होने पर उनके विचारों को अच्छी तरह से सूचित नहीं किया जाएगा। जो भी आपके प्रशिक्षण के स्तर, जितना संभव हो उतना स्मार्ट बनने की कोशिश करें: इससे आप व्यवसाय में बातचीत करने, घर पर झगड़े को कम करने, बेहतर निर्णय लेने और पूरी तरह से संतोषजनक जीवन जीने के लिए मदद करेंगे।
  • एक शौक को समर्पित! संगीत वाद्य यंत्र या एक नई भाषा कैसे खेलना सीखने में कभी देर नहीं हुई है
  • बहस की एक टीम में शामिल हों! जीवन के लगभग सभी पहलुओं में यह प्रभावी ढंग से चर्चा करना सीखना एक महत्वपूर्ण कौशल है।
  • एक स्थानीय स्कूल में एक पाठ्यक्रम ले लो आप नए जुनून मिल जाएगा।
  • यदि आप कुछ के बारे में स्पष्ट रूप से गलत हैं, तो इसे स्वीकार करें और पृष्ठ को चालू करें। आप अपने दिमाग को बदलने से इनकार कर रहे हठ से कुछ नहीं हासिल करते हैं
  • बीर मैनली चरण 6 नामक छवि
    6
    संतोषजनक पारस्परिक संबंधों का विकास करें मर्दाना पुरुषों को आत्मनिर्भर होना चाहिए, लेकिन अकेले नहीं होना चाहिए एक सक्रिय सामाजिक जीवन की खेती करना आपकी नौकरी की आकांक्षाओं के लिए उत्कृष्ट है (नेटवर्किंग नए संपर्कों और सुझावों को प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है), लेकिन एकल लोगों को जानने के लिए भी यह बहुत अच्छा है। इसके अलावा, यह बस मजेदार है नए लोगों से मिलने के लिए आज बाहर जाओ!
  • संगठनों में नेतृत्व की भूमिका निभाने की कोशिश करें आप कई लोगों को जानते होंगे और आप उनके सम्मान अर्जित करेंगे।
  • एक खेल अभ्यास करने के लिए एक टीम में शामिल हों यह आपके सामाजिक जीवन को बेहतर बनाने का एक अच्छा तरीका है, और साथ ही, आपका स्वास्थ्य।
  • अपने रिश्तों के लिए अपनी सबसे निविदा और अंतरंग भावनाओं को बचाओ, लेकिन एक चट्टान बनो ताकि जो लोग अधिक भावुक हो वे आप पर पकड़ सकते हैं।
  • बे मैनली चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अलग रहो मर्दाना पुरुषों के रोल मॉडल हो सकते हैं, लेकिन उन्हें केवल खुद ही होना चाहिए। अद्वितीय बनें, फैशन में न दें अपनी शैली बढ़ाएं और आप किसी और के लिए कभी भी गलत नहीं होंगे जिस तरह से आप ड्रेस, बात करते हैं और व्यवहार करते हैं, वह लोगों पर एक स्थायी छाप छोड़ देता है सुनिश्चित करें कि यह अविस्मरणीय है
  • किसी के साथ कभी समझौता न करें, जिसे स्वीकार किया जाए असली पुरुष अपनी राय के बारे में सुनिश्चित करते हैं और जब आवश्यक हो, आराम से महसूस कर और सम्मान के साथ दूसरों के साथ अपनी असहमति व्यक्त करते हैं।
  • क्या दूसरों को क्या सोचेंगे विचार किए बिना आप क्या करना पसंद करते हैं उदाहरण के लिए, क्या आप बुनाई पसंद करते हैं? वह फिर दुनिया में सबसे अधिक मज़ेदार स्लॉबर बनने के लिए काम करता है।
  • भाग 2

    अपनी मासूमियत को ध्यान में रखते हुए
    बे मैनली चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आपकी शारीरिक स्थिति चरम पर बनी हुई है अपनी पदयात्रा पर आराम न करें, हर दिन ट्रेनिंग जारी रखें, सिर्फ प्रगति जो आपने हासिल कर ली है उसे बनाए रखने के लिए। एक मजबूत और स्वस्थ शरीर जीवन के कई अन्य पहलुओं को सुविधाजनक बनाने में मदद करता है। आपके पास खेल में और प्यार में, वास्तविक आदमी की तरह, काम पर अधिक ऊर्जा होगी।
    • अपनी नई ताकत और एथलेटिकवाद के फल लीजिए, लेकिन अपना सिर ऊपर नहीं उठाएं जब तक आप इसे मजाक के लिए नहीं करते हैं, घमंड या अपने शरीर को दिखाने के आसपास मत जाओ, अन्यथा ऐसा लगता होगा कि आप दूसरों के अनुमोदन प्राप्त करने के लिए बेताब हैं, आप के बारे में सुनिश्चित नहीं हैं
    • आप जो उपभोग करते हैं उसका ध्यान दें। कैलोरी की गणना करें और अस्वास्थ्यकर खाद्य पदार्थों से बचें
  • छवि मैन दिये चरण 9
    2



    अपनी जिज्ञासा का स्वागत करते हैं जिद्दी मानसिक बंद अक्सर पागलपन के साथ उलझन में है हालांकि, नए अनुभवों को सक्रिय रूप से देखने के लिए यह बहुत मर्दाना है: यदि आप कभी भी अपने आराम क्षेत्र को नहीं छोड़ते हैं, तो आप अपने व्यक्तिगत विकास को नहीं जी सकते। हमेशा नई चीजों की कोशिश करें, जब तक आप इसे सुरक्षित रूप से करते हैं इससे आपके क्षितिजों को विस्तारित किया जाएगा। आप समझेंगे कि आप क्या पसंद करते हैं और आपको क्या पसंद नहीं है। आप उन कौशल की खोज करेंगे, जिन्हें आपको पता भी नहीं था कि आपके पास था। आप अपने मित्रों और महिलाओं के लिए कामुक के लिए और अधिक दिलचस्प होंगे।
  • नए प्रकार के लोगों के साथ संबंधों के लिए खुला रहें हर किसी से बात करें, आपको पता चल जाएगा कि विभिन्न बिंदुओं के लोग आपको अलग-अलग सोच सकते हैं।
  • काम और घर पर नई जिम्मेदारियों को ले लो उदाहरण के लिए, यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आप बिलों का भुगतान करने में सर्वश्रेष्ठ नहीं हैं, तो आपको प्रक्रिया के बारे में अधिक जानकारी मिलेगी, जो कि खुद ही एक उपहार है
  • छवि मैन दिये चरण 10
    3
    अपने आप को हर दिन चुनौती दें विनम्र होना आसान नहीं है। यह एक गुणवत्ता है जो कड़ी मेहनत और संघर्ष के आकार का है। टेडी रूजवेल्ट, इतिहास में सबसे मर्दाना पुरुषों में से एक, ने कई वर्षों से स्वास्थ्य की अनिश्चित स्थिति को दूर करने और अधिक मर्दाना बनने के लिए कड़ी मेहनत की। बाधाओं पर काबू पाने के द्वारा, आप मर्दानगी के आदर्श के करीब और करीब आते हैं। जीवन की कठिनाइयों को तुरंत ले जाओ!
  • अक्सर, सबसे बड़ी चुनौतियां कैरियर और घरेलू जीवन से मिलने वाली किश्त के साथ दिखाई दे सकती हैं। इस मामले में, चुनौती सरल हो सकती है: पहले बिस्तर पर जाएं ताकि आप अपने बच्चे को स्कूल में लाने के लिए जल्दी उठ सकें। सिर्फ इसलिए कि इन चुनौतियों "ग्लैमर" नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे मुश्किल नहीं हैं!
  • बाहर की नई चुनौतियों के लिए देखो यदि आपका कैरियर और आपका घरेलू जीवन आपको चुनौती नहीं देता है, तो इसे स्वयं बनाएँ! मैराथन के लिए साइन अप करें
  • इन्नेट शीर्षक से बे मैनली चरण 11
    4
    प्रतियोगिता का स्वाद लें आप दुनिया में एकमात्र पुरूष नहीं हैं, जितनी जल्दी या बाद में आप अपने आप को आत्मविश्वास, मजबूत और आत्मसम्मान के रूप में किसी के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे। तुम्हारा सबसे अच्छा प्रयास करें: एक वास्तविक प्रतिस्पर्धा आपको मर्दाना कौशलों का परीक्षण करने का एक शानदार मौका है, जिन्हें आपने कठिन परिश्रम किया है और अगर आप जीत नहीं पाते हैं, तो आप अगली बार जब आप दूसरे अल्फा पुरुष में चले जाएँगे, तो आप बेहतर सीखेंगे और बेहतर तरीके से तैयार होंगे।
  • यदि आप जीते हैं, तो विनम्रता के साथ करो। प्रतिद्वंद्वी के हाथ को निचोड़ें, उसे आंखों में देखो और जीत के बारे में अपनी बड़ाई न करें। हमेशा उन गुणों को प्रतिबिंबित करें जिनके पास आपके पास है और जो आपने जीत के लिए नेतृत्व किया है और जिन लोगों ने इसे अधिक कठिन बना दिया है।
  • यदि आप हार जाते हैं, तो आप एक आदमी की तरह खो देते हैं थोड़ा मौका होने के बावजूद प्रतियोगिता खत्म होने से पहले हार न दें। शिकायत न करें या अपने आप को औचित्यपूर्ण करने के लिए बहाने मत बनो। इसके बजाय, समझने की कोशिश करें कि आपने क्यों खो दिया है, ताकि इन क्षेत्रों में अधिक अभ्यास समर्पित कर सकें।
  • बीर मैनली चरण 12 नाम की छवि
    5
    सबसे ऊपर, आप अपने जीवन के हर पहलू में सबसे अच्छा व्यक्ति हो सकते हैं कोई भी व्यक्ति परिपूर्ण नहीं है, यहां तक ​​कि सबसे अधिक विनम्र व्यक्ति जो गलती करता है और बड़ी कठिनाइयों का सामना करता है दुर्भाग्य छोड़ने का एक वैध कारण नहीं है मर्दानगी, सुरक्षा और ताकत के आदर्श के लिए लड़ो, भले ही वह मायावी न हो। याद रखें, कोई भी मर्दाना पैदा नहीं हुआ है। कड़ी मेहनत, प्रयास और बलिदान के साथ कुछ हासिल करना है जब आपको संदेह होता है, तो भूल न जाएं कि सबसे अधिक प्रज्वलित पुरुषों में से कुछ अंधेरे क्षण होते हैं। यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं:
  • जॉन वेन एक बार अमेरिकी मासूमियत का प्रतीक उत्कृष्टता थी और तीन विवाहों के खिलाफ और एक धूम्रपान की लत के खिलाफ लड़ी थी जिसके कारण उन्हें कैंसर का कारण था। हालांकि, उन्होंने अंत तक अपने पौष्टिकता बनाए रखा।
  • रॉकी से पहले, सिल्वेस्टर स्टेलोन संकट में एक हताश युवक था। तीन हफ्तों तक, वह न्यूयॉर्क में पोर्ट अथॉरिटी बस स्टेशन में सोते हुए एक बेघर आदमी था, जब तक कि उसे पोर्न में अपनी पहली भूमिका नहीं मिली। यह प्रसिद्ध साल बाद में बन गया।
  • प्रसिद्धि से पहुंचने से पहले श्री टी। के पास बहुत कठिन जीवन था। शिकागो के सबसे कठिन आवास संपदा में से एक में उठाया और केवल एक वर्ष के बाद कॉलेज से निष्कासित कर दिया, उन्होंने एक फिल्म में अपनी पहली भूमिका मिलने से पहले बाउंसर और अंगरक्षक के रूप में काम किया।
  • भाग 3

    दुनिया में एक आदमी की तरह रहते हैं
    इमर्ज शीर्षक से बे मैनली चरण 13
    1
    सम्मान के साथ महिलाओं का इलाज करें चाहे आप एक या नहीं डेटिंग कर रहे हों, आपको उन सभी को एक प्रामाणिक सज्जन की तरह व्यवहार करना चाहिए इसका मतलब यह नहीं है कि पुराने जमाने वाले घुड़सवार विचारों को लागू करना (जैसे, उदाहरण के लिए, उन्हें कुर्सी पर बैठने के लिए), लेकिन यह कि आप सभी सम्मान और सौजन्य के लिए विस्तारित होना चाहिए, आप एक गंभीर सहयोगी को दे देंगे। जब वे बोलते हैं, तो उन्हें सुनें अपने विचारों का सम्मान करें, भले ही आप उनके साथ असहमत हों। और सब से ऊपर, उन्हें पुरुषों की तरह व्यवहार करते हैं, वे हैं।
    • आपको महिलाओं के साथ व्यवहार करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि आप एक बच्चे का इलाज करेंगे बहुत से महिलाओं ने पुरुषों की तरह विनोदी scabio प्यार करते हैं महिलाओं के सामने चुटकुले (यहां तक ​​कि अकड़स) बनाने का मतलब यह नहीं है कि वे उनसे थोड़ा सम्मान करते हैं, जिससे पता चलता है कि आप उन्हें पुरुषों के समान मानते हैं और आप अपने भावनात्मक रक्षक को कम कर सकते हैं। लेकिन सबसे पहले, उनके व्यक्तित्व को समझने की कोशिश करें: यदि वे आपके हास्य को पसंद करते हैं, तो आगे आओ।
    • दूसरी ओर, महिलाओं के खिलाफ अपमान के इस्तेमाल से बचें, भले ही आप सिर्फ मजाक कर रहे हों। इन शब्दों को इस्तेमाल करने की आदत लेने में आसान है और यह आपके इरादों के लिए गलत समझा जा सकता है। मर्दाना पुरुषों जैविक सेक्स के आधार पर दूसरों की भावनाओं को चोट नहीं करते हैं।
    • कभी भी किसी महिला के खिलाफ हिंसा का कृत्य नहीं करते: यह कम से कम कमजोर चीजों में से एक है जो आप कर सकते हैं।
  • छवि मैन दिये चरण 14
    2
    सम्मान के साथ पुरुष भी व्यवहार करें अपने दोस्तों का सम्मान करना आसान है उस घृणित सहकर्मी का सम्मान करना इतना मुश्किल होता है कि आप हमेशा आपकी एड़ी पर होते हैं एक मर्दाना आदमी हर किसी का सम्मान करता है और एक धमकाने की तरह व्यवहार नहीं करता है या लोगों को अपमानित करता है इसके अलावा, गपशप से बचें। जब भी वह खेल के मैदान में है तो आप अपने बच्चे को अपमानित करेंगे, जो कुछ भी आपके द्वारा वयस्क दुनिया में बचा जाना चाहिए।
  • कई बार, परेशान पुरुष भी नहीं जानते कि वे हैं। यदि आपके कार्यालय में कोई व्यक्ति वास्तव में खराब सांस लेता है, तो उसे नम्रता से एक साथ ले जाएं और कुछ टकसालों का इस्तेमाल करने की सलाह दें। दोपहर के भोजन के ब्रेक के दौरान हर किसी के सामने उसका मज़ाक न करें किसी को किसी के लिए पीड़ित करने का कोई कारण नहीं है, जिसके बारे में वह अवगत नहीं है।
  • जीवन कभी-कभी आपको अन्य पुरुषों के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए प्रेरित करेगा जितना संभव हो उतना कार्रवाई करें, लेकिन याद रखें कि इन लोगों को न सिर्फ तिरस्कार किया जाना चाहिए क्योंकि वे आपके प्रतिद्वंद्वियों हैं यदि आप दुश्मन हैं तो भी आप अपने सम्मान के लायक हैं।
  • बे मैनली चरण 15 नाम की छवि
    3
    महत्वाकांक्षी रहें (लेकिन लालची नहीं) अपने करियर में उत्कृष्टता का पीछा करें और अपने कड़ी मेहनत के माध्यम से मिलनेवाले पुरस्कारों का पालन करें, लेकिन अधिक धन के लिए अपनी अखंडता या अपने परिवार के जीवन में कभी भी समझौता न करें। खुशी से जो धन से आता है, उसके मुकाबले बहुत ही ख़ूबसूरत घर और परिवार आपको पेश कर सकते हैं। अपने सभी व्यवसाय लेनदेन में नैतिकता से व्यवहार करें। प्रतियोगी रहें, लेकिन अपने कंधों पर काबू पाएं: एक पुरूष आदमी कभी भी ड्राइव करने के लिए बस के नीचे किसी को नहीं फेंकता है
  • दफ्तर में सम्मानजनक माना जाता है, वह इनाम है सहकर्मियों और पर्यवेक्षकों को आपकी कड़ी मेहनत पर ध्यान दिया जाएगा। आप काम के माहौल में और अधिक सम्मान अर्जित करेंगे और सब से ऊपर, आप इसे तंग बनाएंगे
  • काम पर नई जिम्मेदारियों को देखो, लेकिन अपने कैरियर में इतना निवेश न करें क्योंकि आप अपने या अपने परिवार की उपेक्षा करते हैं। अगर एक नई नौकरी स्वीकार कर लेने का मतलब है कि आप सोने से पहले अपने बच्चों को नहीं देख पाएंगे, तो इसे किसी और को दे दें
  • छवि शीर्षक से बे Manly चरण 16
    4
    एक परिवार का आदमी बनें आपके प्रियजनों को आपके कैरियर से पहले और स्वयं से पहले भी आना चाहिए। जब आप एक पिता बन जाएं तो यह ज़िम्मेदारी अधिक हो जाती है सुनिश्चित करें कि आप अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं, भले ही आप कड़ी मेहनत करते हों वे आपके प्रेम को वापस देंगे। दादा दादी को देखने के लिए बच्चों को ले जाएं समय-समय पर, उनके साथ एक सप्ताह के अंत में समुद्र तट पर खर्च करें अपने बच्चों के खेल और प्रदर्शन में भाग लें जब आप अपने परिवार में प्रेम फैलाने का समय देते हैं, तो जब आप बूढ़े होते हैं तो आपको अधिक स्नेह के साथ याद होगा।
  • एक सर्वेक्षण जिसमें 1000 से अधिक ब्रिटिश माता-पिता ने भाग लिया है, ने यह दिखाया है कि वे परिवार के लिए अधिक महत्व देते हैं, भले ही भौतिक भलाई हो। यदि आपको पैसा बचाने के लिए और एक नई कार खरीदने और अपने परिवार के साथ सप्ताहांत बिताने के लिए पूरे सप्ताह के अंत में काम करने का विकल्प दिया गया है, तो आप को खुश करने वाला व्यक्ति चुनें
  • टिप्स

    • एक महिला या एक बच्चा को चोट करना कष्टाशून्य है और केवल सबसे कम प्रकार का व्यक्ति है (जैसे कि बलात्कारियों, यदि आप उन्हें मानव मानते हैं) ऐसा करेंगे, एक असली आदमी नहीं।
    • आप जो सोचते हैं उसे व्यक्त करें और अपने दोस्तों का समर्थन करें।
    • नैतिक, वफादार, ईमानदार, विनम्र, धर्मार्थ, मजबूत, देखभाल, दयालु और स्नेही बनें।
    • स्काउट सिद्धांतों का पालन करना अच्छा है: उन्हें सम्मानित, वफादार, सहायक, मैत्रीपूर्ण, विनम्र, दयालु, आज्ञाकारी, हंसमुख, मितव्ययी, साहसी, स्वच्छ और सम्मानपूर्ण होना चाहिए। हमेशा दूसरों की मदद करने और आपको शारीरिक रूप से मजबूत और मानसिक रूप से जागते रहने और नैतिक रूप से ईमानदार रखने के लिए तैयार रहें।
    • किसी और को आप पर कदम न होने दें - "द मैनिपुल्ड मैन" और "द मिथ ऑफ़ मैन पावर" पढ़ें।
    • रोल मॉडल, नायकों, मशहूर लोगों, दोस्तों और वीर्या परिवार के सदस्यों का अनुकरण करना।
    • महिलाओं, बच्चों और आप की तुलना में कमजोर सभी मनुष्यों की रक्षा!
    • अपने आप को एक आदमी के रूप में पहचानें पहला कदम है - अगर आप किसी लड़की की तरह बर्ताव करने में अधिक सहज महसूस करते हैं, तो आपको लगता है कि आपको बदलना नहीं है!

    चेतावनी

    • स्टेरॉयड का उपयोग न करें
    • एक व्यक्ति बनें, लेकिन निएंडरथल की नहीं: लगातार याद दिलाते हुए कि एक आदमी को विस्तृत राय हो सकती है और दूसरों के बारे में सोच सकते हैं
    • कुछ संस्कृतियों और मान प्रणालियों के व्यवहार को मर्दाना माना जाता है, लेकिन कई अन्य स्थानों में उन्हें अस्वीकार्य या गैरकानूनी माना जा सकता है। जब आप एक मर्दाना जीवन शैली बनाए रखना चाहते हैं, तो हमेशा खुद से पूछें कि आप व्यक्तिगत रूप से आपके कार्यों को स्वीकार करते हैं। यदि आप एक बेहतर इंसान बनते हैं, तो कम विनम्र होना ठीक है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com