मैसन के सनटन को कैसे निकालें

यदि आप अपने आप को सूरज से बचाने के लिए भूल गए हैं, तो आप को लंबे समय से बाहर का समय बिताने के लिए भूल गए हैं चूंकि शेष शरीर अभी भी पीला है, यह तथाकथित "मेसन के तन" यह वास्तव में कष्टप्रद हो सकता है और आपके भविष्य के सूर्य के जोखिम को प्रभावित कर सकता है बुरे मामलों में इन संकेत पूरे गर्मियों में दिखाई देते हैं, जिससे आपको कुछ खास कपड़े पहने पड़ते हैं जो उन्हें उजागर कर सकते हैं। सही सावधानी के साथ, हालांकि, आप जल्दी से कवर के लिए (लगभग एक या दो सप्ताह) चला सकते हैं, आपकी त्वचा को अपना सामान्य रंग लौटा सकते हैं

कदम

विधि 1

एक मेसन टैन छलावरण
किसान के बारे में जानें`s Tan Step 1
1
तन गायब होने के लिए दैनिक अपनी त्वचा को उबालें। एक्सफ़ोलीएटिंग का मतलब है कि सतही त्वचा परत को निकालने के लिए, जो कि ज्यादातर मामलों में मृत कोशिकाओं से बना है, जो सूरज से निकलने वाले लक्षणों की तेज़ी से लापता होने की सुविधा प्रदान करता है। मृत त्वचा कोशिकाओं को हटा दिए जाने के बाद, आपकी त्वचा का स्वर स्पष्ट और आपके प्राकृतिक रंग के समान दिखाई देगा।
  • इससे पहले कि आप किसी अंतर को नोट कर सकें, आपको त्वचा को कई बार छूटना पड़ सकता है, इसलिए धैर्य रखें।
  • किसान के बारे में जानें`s Tan Step 2
    2
    आपकी त्वचा के लिए उपयुक्त छूटने विधि चुनें। स्क्रबिंग शरीर के लिए सरल और फायदेमंद है। आप कई तरीकों और उत्पादों से चुन सकते हैं, जिस पर आप घर्षण की डिग्री प्राप्त करना चाहते हैं। धीरे-धीरे शुरू करने के लिए, शरीर को स्पंज या बुलबुला स्नान में लथपथ तौलिया के साथ रगड़ने का प्रयास करें।
  • एक स्पंज अधिक प्रभावी है क्योंकि इसकी एक निरंतर स्थिरता है हालांकि, संवेदनशील त्वचा या धूप की कालिमा की स्थिति में, अप्रिय चिड़चिड़ापन के कारण से बचने के लिए इसका उपयोग करना बेहतर नहीं है। स्पंज सही ढंग से उपयोग करने के लिए, धीरे से त्वचा को 1-2 मिनट के लिए परिपत्र आंदोलन बनाने पर रगड़ें। स्नान या स्नान लेने के दौरान हर दिन उपचार दोहराएं
  • एक नरम कपड़े का प्रयोग करें और एक मलाईदार बुलबुला स्नान संवेदनशील त्वचा के लिए आदर्श है, लेकिन इच्छित परिणाम प्राप्त करने में अधिक समय लगता है। कपड़े साबुन, फिर धीरे से त्वचा पर इसे लगभग 3-5 मिनट के लिए परिपत्र आंदोलनों के साथ रगड़ें। हर दिन दोबारा दोहराएं जब आप स्नान या स्नान लेते हैं
  • किसान के बारे में जानें`s Tan Step 3
    3
    त्वचा के पुनर्जन्म को तेज करने के लिए दूध स्नान करें। दूध त्वचा की ऊपरी परतों को नरम करके काम करता है। बाथटब में पानी में पूरे दूध जोड़ें। उपकला कोशिकाओं rehydrated किया जाएगा और त्वचा नरम हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप मृत सतह परतों और अधिक आसानी से आ जाएगा
  • कम से कम 5-7 मिनट के लिए दूध के स्नान में डूबे रहें।
  • सूरज-ब्राउन उपकला कोशिकाओं को पहले से ही क्षतिग्रस्त कर दिया गया है और अलग करना बंद कर दिया गया है। पानी में भिगोए होने से बस पतन की गति बढ़ जाएगी
  • किसान के बारे में जानें`s Tan Step 4
    4
    नींबू का रस और चीनी के साथ एक रगडें तैयार करें नींबू के रस में निहित एसिड त्वचा की सतह से मृत कोशिकाओं की टुकड़ी को बढ़ावा देता है, जो कि शक्कर की बारीक स्थिरता के साथ संयोजन करता है, जो एक एक्सबोएन्ट के रूप में कार्य करता है। आधे में नींबू काट लें, रस निचोड़ लें, फिर कुछ शक्कर को स्वयं को साफ़ करें जिससे आप स्वयं को साफ़ कर सकें। अपनी उंगलियों या एक तौलिया का उपयोग करके त्वचा पर इसे घुमाएं, परिपत्र आंदोलनों को बनाये रखें।
  • उपचार के बाद कम से कम एक घंटे के लिए सूरज को निर्यात न करें, अन्यथा आप अपने आप को जला सकते हैं या अपने तन को तेज कर सकते हैं।
  • विधि 2

    टैन के लक्षणों को कवर करें
    किसान के बारे में जानें`s Tan Step 5
    1
    शरीर के अभी भी पीला भागों के लिए एक आत्म-कमाना उत्पाद लागू करें। यह सूरज एक्सपोज़र का सबसे स्वस्थ और सबसे सुरक्षित विकल्प है। स्वयं-टान्नर चुनने पर, एक हल्के रंग का चयन करें जो आपको धीरे-धीरे एक बिल्डर के तन के संकेतों को कम करने की अनुमति देता है। सुनिश्चित करें कि चयनित उत्पाद आपकी त्वचा को नरम और हाइड्रेटेड बनाए रखने में भी आपकी सहायता करता है। आप को चुनने का मोहक हो सकता है जो आपकी पहले से ही पनी हुई त्वचा के समान है, लेकिन यह एक अच्छा विचार नहीं होगा। कई महिलाओं को अच्छी तरह से पता है, एक अंधेरे टोन के साथ एक आत्म-टान्नर का उपयोग करके आप अपने आप को नारंगी रंग की त्वचा के साथ पा सकते हैं, पैर और टखने के क्षेत्र में धारियों और स्पॉट के साथ कवर किया जा सकता है: अधिक कठिन कठिनाई वाले भागों
    • एक मॉइस्चराइजिंग एक्शन के साथ स्व-टैनर फैल और फीका करने के लिए आसान है।
    • एक उत्कृष्ट और क्रमिक परिणाम प्राप्त करने में लगभग एक सप्ताह का समय लगेगा। किए गए प्रयासों को बहुत स्वाभाविक प्रभाव से चुकाया जाएगा।
  • किसान के बारे में जानें`s Tan Step 6



    2
    एक सुसज्जित सौंदर्य केंद्र में स्प्रे कमाना का प्रयोग करें। सत्र के दौरान एक एयरब्रश का उपयोग कर त्वचा के सबसे सतही कोशिकाओं को अंधेरे करने के लिए एक कॉस्मेटिक स्प्रे किया जाएगा। बहुत ही कम समय में आपको अपनी आवश्यकताओं के अनुसार आंशिक या पूर्ण रंग मिलेगा। इस प्रकार के तन के बारे में दो सप्ताह की अवधि होती है और प्राकृतिक एक के रूप में उसी गति से घुलना करने की प्रवृत्ति होती है।
  • एक स्प्रे कमाना उपचार काफी महंगा हो सकता है। तय करने से पहले कीमतों के बारे में पूछें
  • यह विकल्प उन सभी लोगों के लिए स्वयं-कमाना उत्पादों का एक वैध विकल्प है जो उन्हें लागू करने में विश्वास नहीं रखते।
  • किसान के बारे में जानें`s Tan Step 7
    3
    एक धूप सेंकना या एक कमाना बौछार लो आर्थिक स्तर पर यह एक विजेता विकल्प हो सकता है, यह आपको स्प्रे कमाना की तुलना में अधिक गोपनीयता देगा। कुछ दिनों के बाद सत्र को कई बार दोहराने में सक्षम होने के नाते, आपका शरीर जल्द ही एक समान रंग तक पहुंच जाएगा, भले ही पहले से ही छिद्रित भागों बहुत अंधेरा हो। कमाना दीपक के यूवी प्रकाश से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला क्षेत्र जहां त्वचा अभी भी हल्का है।
  • इस विधि से आप यह जांच सकते हैं कि त्वचा के किन क्षेत्रों में यूवी किरणों के संपर्क में हैं और कितनी देर तक? इसलिए इच्छित रंग को हासिल करना आसान होगा।
  • समझें कि कमाना लैंप की वजह से हुई क्षति क्या है यूवी किरण एक ही है जो सूरज का उत्सर्जन करता है, जो कि ज्ञात है कि त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है और कैंसर जैसी गंभीर बीमारियों का कारण भी हो सकता है।
  • विधि 3

    मेसन के टैन को रोकना
    किसान के बारे में जानें`s Tan Step 8
    1
    वह हर दिन विभिन्न मॉडल के कपड़े पहनता है गर्दन और हथियारों पर जो भयानक संकेत हैं, वे कपड़े के एक विशिष्ट कट पहने हुए सूरज के लंबे समय तक जोखिम के कारण होते हैं। अपने कपड़ों के आकार को अक्सर बदलते हुए आप एक समान रंग प्राप्त करने के प्रयास में सूरज को त्वचा के कई हिस्सों को उजागर करने में सक्षम होंगे। उदाहरण के लिए, गर्दन क्षेत्र, हथियारों और कंधों में कमाना के लक्षणों से बचने के लिए वैकल्पिक टी-शर्ट और टैंक में सबसे ऊपर है कुछ स्थितियों में, टी-शर्ट और लंबे बाजू वाली पैंट पहनने से आपकी त्वचा पर परेशान करने वाले अंक को रोकने के द्वारा आपको सूरज से बचाने में मदद मिल सकती है
  • किसान के बारे में जानें`s Tan Step 9
    2
    सबसे घंटों के दौरान सूरज को निर्यात न करें 10 से दोपहर के बीच यूवी किरण तीव्रता के उच्चतम स्तर तक पहुंच जाते हैं। यदि दिन के इस हिस्से के दौरान आपको बाहर होना है, तो छाया में जितना संभव हो सके रहने का प्रयास करें। यदि छाया उपलब्ध नहीं है, तो लंबे कपड़े के साथ त्वचा की रक्षा करें या सुरक्षात्मक सूरज कारक (एसपीएफ़) के साथ क्रीम लागू करें।
  • किसान के बारे में जानें`s Tan Step 10
    3
    सुरक्षात्मक सनस्क्रीन का उपयोग करके एक मेसन तन को रोकें त्वचा की रक्षा करने और अवांछित संकेतों का सामना करने का सबसे अच्छा तरीका एसपीएफ़ के साथ कम से कम 30 की एक क्रीम का उपयोग करना है। हालांकि कमाना बिल्डर को चिह्नित करने वाले लक्षण पहले से मौजूद हैं, हालांकि, वे भी गहरा हो जाते हैं
  • क्रीम को त्वचा में प्रवेश करने के लिए लगभग 30 मिनट लगते हैं और इसे यूवी किरणों से बचाने के लिए शुरू होता है।
  • यदि आप जानते हैं कि आप कई घंटे तक सूरज से उजागर करेंगे, तो सुरक्षात्मक क्रीम को फिर से पुन: लागू कर दें ताकि एक मेसन के तन के संकेतों को रोक सकें।
  • टिप्स

    • मुसब्बर वेरा में मदद करता है त्वचा को सूरज से क्षतिग्रस्त होने के लिए स्वयं की मरम्मत तेजी से।
    • अपने शरीर को हाइड्रेट बनाए रखने के लिए बहुत से पानी पीयें और सूर्य के द्वारा क्षतिग्रस्त सेलुलर ऊतकों को बहाल करने में मदद करें।
    • एसपीएफ़ के साथ क्रीम से त्वचा की रक्षा किए बिना कभी भी सूरज को निर्यात नहीं करें
    • नरम और कोमल रखने के लिए अपनी त्वचा के लिए नियमित रूप से एक मॉइस्चराइज़र लागू करें
    • आपकी त्वचा की टोन के आधार पर सुरक्षा कारक चुनें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com