दोनों लिंगों के मेहमानों के लिए एक बच्चे को गोद लेने के लिए कैसे व्यवस्थित करें

समय बदल रहा है और पूर्व और अधिक भविष्य वाले पिताजी और उनके दोस्तों, रिश्तेदारों और सहकर्मियों को पूर्व जन्म उत्सवों में शामिल किया गया है। किसी भी मामले में, कई पुरुष परंपरागत रूप से महिलाओं के लिए आरक्षित एक घटना में भाग लेने से हिचकिचाते हैं। यह सुनिश्चित करना आसान है कि वे दिखाए जाएं, सहज महसूस करें और हाँ स्वयं आनंद

.

कदम

थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 1 नामक छवि
1
आगे की योजना बनाएं यदि आप भविष्य की मां हैं या आपको पार्टी का आयोजन करने के लिए चुना गया है, तो सुनिश्चित करें कि भविष्य के पिता भाग लेना चाहते हैं और चाहते हैं। यदि वह इस विचार के बारे में दिलचस्पी नहीं रखते हैं या उत्साहित नहीं करते हैं, तो यह असंभव नहीं होगा, अन्य लोगों को वहां जाने के लिए समझना मुश्किल होगा।
  • थ्रो ए को ए एड बेबी शावर चरण 2 नामक छवि
    2
    यदि किसी कारण से भविष्य के पिता को योजना और सलाह देने के लिए उपलब्ध नहीं होना चाहिए, तो यह सलाह दी जाती है कि मां को किसी दोस्त या रिश्तेदार का चयन करना चाहिए। अधिमानतः, ऐसा करने के लिए एक व्यक्ति खुश है और जो संगठन में सक्रिय रूप से भाग लेंगे। संक्षेप में, यह वास्तव में पुरुष मेहमानों को खुद को पेश करने और मज़े करना प्रोत्साहित करना चाहिए।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 3 नामक छवि
    3
    भविष्य के पिता से यह जानने के लिए बात करें कि वह पार्टी के लिए क्या चाहते हैं और क्या चाहते हैं। आपका स्वाद क्या है? इसके अलावा, आप सबसे निरपेक्ष तरीके से क्या घृणा करेंगे? यदि आप बच्चे को पसंद नहीं करते हैं, तो आप को ध्यान में रखना है, अन्य पुरुष संभवतः उसी तरंग दैर्ध्य पर होंगे।
  • थ्रो ए को ए एड बेबी शॉवर चरण 4 नामक छवि
    4
    अगर यह एक आश्चर्यजनक पार्टी बनने वाला है, तो भविष्य में पिता संभवतया संगठन में यथासंभव शामिल है।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सभी प्रतिभागियों को निमंत्रण भेजें। यदि आप जोड़ों को आमंत्रित करना चाहते हैं और एक मिश्रित पार्टी का आयोजन करना चाहते हैं, तो आमंत्रण खरीद लें जो ग्राफिक और लिंग दोनों के लिए उपयुक्त पाठ प्रस्तुत करें। क्या आप उन्हें करेंगे? यह लिखना सुनिश्चित करें कि निमंत्रण पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए बढ़ाया गया है, यह निर्दिष्ट करते हुए कि भविष्य के पिता मौजूद होंगे। यदि यह एक जोड़ी है, तो निमंत्रण के लिफाफे पर दोनों का नाम इंगित करें, ताकि आपका इरादा स्पष्ट हो।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 6 नामक छवि



    6
    भावी पिता को सभी सबसे महत्वपूर्ण जानकारी के बारे में पता होना चाहिए (क्योंकि वे इसके बारे में प्रश्न पूछेंगे): तिथि, समय, पूरा पता जहां पार्टी आयोजित की जाएगी, अनुरोध उपहारों की सूची आदि।
  • थ्रो ए को एड बेबी शावर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    याद रखें कि सजावटी योजना की योजना को ध्यान में रखते हुए भी पुरुष होंगे। फीता, विलक्षण पैटर्न, पुष्प प्रिंट, गुब्बारे और उपहार के बीच पागल मत हो, जितनी माँ एक लड़की को जन्म देगी। साधारण सजावट का उपयोग करें, जो कि आप सामान्य रूप से करते हैं।
  • छवि शीर्षक एक छवि फेंक एक सह एड शावर चरण 8
    8
    मेनू में नर तालू के लिए उपयुक्त भोजन शामिल करें भविष्य की मां के भोजन को ध्यान में रखें, लेकिन उम्मीद न करें कि लड़कों को ताजा फल खाने और शीतल पेय पीने के लिए खुशी होगी। इसके अलावा, भविष्य के पिता की राय आवश्यक है।
  • थ्रो ए को एड बेबी शॉवर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    क्लासिक बेबी शॉवर गेम से बचें कुछ भी नहीं एक शर्मनाक खेल से अधिक पुरुष मेहमानों के पीड़ितों काटना होगा। यदि वे इस खतरे से अवगत थे, तो "गलती से" वे सभी बीमार पड़ जाएंगे और जल्दी में भाग जाएंगे। इसके बजाय, एक "डायपर लॉटरी" तैयार करें (सभी मेहमान भविष्य में माँ को डायपर का पैकेट देते हैं और भाग लेने के लिए टिकट प्राप्त करते हैं) और सुनिश्चित करें कि पुरस्कार पुरुषों के लिए उपयुक्त हैं। अन्यथा, दोनों लिंगों के लिए सही गतिविधियों का आयोजन। आपको शुरुआत से इसे स्पष्ट करना चाहिए: बच्चों को समझाएं कि कोई खेल नहीं है, इसलिए वे आसानी से अधिक महसूस करेंगे। भावी पिता आपसे उन्हें मनाने में मदद करेंगे।
  • थ्रो ए को एडी बेबी शॉवर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    अगर आप वाकई खेल को व्यवस्थित करना चाहते हैं, तो पुरुषों को भाग लेने के लिए मजबूर न करें या उन्हें मजबूर महसूस करें। इसके बजाय, एक जगह तैयार करें जहां वे एक रणनीतिक वापसी, अन्य बच्चों के साथ पेय पी सकते हैं और किसी भी शर्मिंदगी से बच सकते हैं।
  • टिप्स

    • यदि आप चाहते हैं कि हर कोई मज़े करना चाहता हो तो भविष्य के पिता के सुझावों और योगदानों को अनदेखा न करें।
    • दो फीट पर पुरुषों द्वारा पसंद किए जाने वाले भोजन और पेय को बाहर न लगाएं, क्योंकि यह एक बच्चा शॉवर है बेशक, भविष्य की मां को शराब से बचना चाहिए, लेकिन मेहमानों को ताजा बियर के डिब्बे देकर बर्फ तोड़ने के लिए आदर्श है भविष्य के पिता एक बारटेंडर हो सकते हैं
    • याद रखें कि पुरुष अधिक खाते हैं, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप पर्याप्त भोजन और पेय प्रदान करते हैं जो बच्चों के लिए आदर्श होते हैं: दोपहर अधिक सुखद होगा
    • वर्बोज़ वार्तालाप या श्रम और वितरण के विस्तृत वर्णन से बचने की कोशिश करें। न ही हमें किसी बच्चे को डायपर की मात्रा के बारे में शिकायत करनी चाहिए, जब तक कि लड़कों को इन मामलों में दिलचस्पी नहीं है। पार्टी से पहले, कुछ तटस्थ विषयों को तैयार करने के बारे में बात करें।
    • बच्चे की बारिश जो लिंग में भाग लेती हैं, बॉक्स से बाहर निकलने और कुछ नया करने का प्रयास करने के लिए आदर्श हैं। आप अधिक प्यारा या आधुनिक निमंत्रण तैयार कर सकते हैं, अभिनव उपहारों का प्रस्ताव दे सकते हैं, अधिक आरामदायक वातावरण बना सकते हैं और बच्चे के लिए असामान्य या विडंबनात्मक उपहारों को लपेट सकते हैं। यह सब एक ऐसी पार्टी का आयोजन करने के लिए काम कर सकता है जिसे भविष्य में चर्चा की जाएगी और स्नेह के साथ याद किया जाएगा।

    चेतावनी

    • आपके प्रयासों के बावजूद, आप भी कम आमंत्रित पुरुषों के साथ अपने आप को मिल सकता है जितना मैं उम्मीद करता था। यदि पुरुषों की तुलना में अधिक महिलाएं थीं, तो लड़कों के लिए एक जगह तैयार की, ताकि वे वहां चैट और कुछ पी सकते हैं।
    • अन्य लड़कियों, जो "चाल" पुरुषों मूर्खतापूर्ण खेल के आयोजन और तामझाम सजावट का पूरा उपयोग करते हुए, भविष्य पिता के लिए किए गए वादे के बावजूद करने के लिए प्रस्तावित कर सकते हैं द्वारा टटोला मत। इन मेहमानों को याद रखें कि पार्टी के पास एक मर्दाना स्पर्श है, और आपको इसे व्यवस्थित करने के लिए एक आदमी की सहायता प्राप्त हुई है। हार न दें
    • यह नवजात के लिए एक उद्घाटन पार्टी है: भविष्य के पिता को अपने दोस्तों को आमंत्रित नहीं करने की याद दिलाता है जो थोड़ी `बहुत कोहनी उठाते हैं और वह अपर्याप्त व्यवहार करेंगे। यदि वे नियंत्रण से बाहर निकलते हैं, तो बच्चे को भी भविष्य की मां के लिए बर्बाद कर दिया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com