अपनी पत्नी को आपसे प्यार कैसे करें

रोजमर्रा की जिंदगी के उन्माद में पकड़ा जाना आसान है और आप के साथ जोड़े के रिश्तों की सराहना करने के लिए समय बिताना भूलना चाहिए। अगर आपको अपनी पत्नी के साथ कठिन समय हो रहा है, तो पता है कि यह काफी सामान्य है, खासकर यदि आप कई वर्षों से शादी कर चुके हैं। ध्यान रखें कि अतीत की सामंजस्य को वापस लाने के लिए आप अपनी शादी को वापस लाने में मदद करने के लिए कई चीजें कर सकते हैं। अपनी पत्नी को समझने के लिए इन सुझावों में से कुछ का पालन करने का प्रयास करें कि आप अभी भी उसकी देखभाल करते हैं

कदम

भाग 1

विवाह में समस्या की पहचान करें
छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को फिर से प्यार करने के लिए चरण 1
1
आपके रिश्ते के बारे में स्पष्ट रूप से सोचें अपने कारणों के बारे में सोचने के लिए कुछ समय लें, जो मूल रूप से आपकी पत्नी को आकर्षित हुए और आप उसके बारे में क्या पसंद करते हैं अपने गुणों के बारे में सोचें जो आप को आकर्षित हुए थे, और आप वर्षों में क्या बदल सकते हैं। कई वर्षों के बाद चिंगारी को खोना आसान हो सकता है, लेकिन समझने की कोशिश करना महत्वपूर्ण है कि आपकी शादी दुखी क्यों है। शायद वह ऐसी चीजें करती हैं जो आप नापसंद करते हैं और आपको बिल्कुल पसंद नहीं है, लेकिन वह यह भी सोचती है कि आप चीजों को सुधारने के लिए क्या कर सकते हैं।
  • छवि के शीर्षक से आपकी प्रेमिका को फिर से प्यार करें चरण 2
    2
    अपनी पत्नी से बात करें कि आप उसे खुश करने के लिए क्या कर सकते हैं। प्रदर्शित करें कि आपको पता है कि आपके रिश्ते में कुछ टूट गया है और आप चीजों को बेहतर बनाना चाहते हैं। उनसे पूछो कि रिश्ते को फिर से स्थापित करने के लिए आप क्या कर सकते हैं। उसे पता है कि आप अपनी शादी में निवेश करना चाहते हैं और यदि आप आवश्यक हैं तो आप बदलने के लिए तैयार हैं।
  • इमेज का शीर्षक, आपकी वाइफ टू लव टू लव टू स्टेप 3
    3
    कुछ सलाहकारों पर जाएं अगर आपको लगता है कि आप और आपकी पत्नी बहुत बहस कर रहे हैं, तो शादी के सलाहकार के पास जाने का यह एक अच्छा विचार हो सकता है आपको ऐसा लगता है जो आराम से और दोनों बैठकों में भाग लेना शुरू करता है। एक मध्यस्थ से सहायता प्राप्त करने से आपकी समस्याओं के बारे में बात करने का एक शानदार तरीका हो सकता है जो आपको आश्वस्त करता है और आपकी भावनाओं के बारे में बात करने में आपकी मदद करता है। वह आपको अपने रिश्ते को बेहतर बनाने और अंतरंगता के अपने स्तर को नवीनीकृत करने के लिए दोनों तरीकों से प्रयास करने के लिए घर पर अभ्यास करने के तरीकों और गतिविधियों की सलाह भी दे सकता है।
  • छवि को शीर्षक दीजिए आपका वाइफ टू लव टू लव एंड चरण 4
    4
    उन चीजों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप हर दिन अलग-अलग कर सकते हैं आपकी पत्नी ने आपके लिए जो कुछ किया है, उसके बारे में सोचो और इसे लिखो उन सभी को देखकर आपको आश्चर्य हो सकता है। अगर आप परिवार के प्रतिधारण में योगदान करने के लिए काम करते हैं, तो घरेलू गतिविधियों, कामों जैसे कि कामों को भी दर्ज करें। उन छोटी छोटी चीजों को भी शामिल करना याद रखें जो हर महीने आपके केबल टीवी बिल का भुगतान करना, आपको याद रखने से या अलार्म बैटरियों को बदलने से बचाते हैं, ताकि आपको काम के लिए देर न पड़े।
  • फिर आप अपनी पत्नी के लिए जो कुछ करते हैं, उन सभी चीजों के बारे में सोचें और उन सूची में जोड़ें सब कुछ लिखने का प्रयास करें और इसे हर दिन याद रखें। इसके अलावा छोटी चीजें भी शामिल करें, जैसे कपड़े धोने की मशीन में कपड़े धोने का भार शुरू करना या टीवी पर कार्यक्रम का चयन करना और इसे एक साथ देखना।
  • भाग 2

    अपना सबसे मूल्यवान पत्नी महसूस करें
    इमेज शीर्षक से आपकी वाइफ टू लव टू लव एंड 5 चरण
    1
    जब आप बोलें, तब सुनें संचार एक स्वस्थ विवाह का आधार है। दूसरे को ले जाने और रोजमर्रा की ज़िंदगी की नियमितता से हमें निकालने के लिए यह बहुत आम है। अपनी पत्नी से पूछो कि उसका दिन कैसा था और सुने वास्तव में उसका उत्तर जब वह आपके साथ बोलती है, तो उसे आंखों में देखें, ताकि वह समझ सके कि आप उसे अत्यधिक ध्यान दे रहे हैं इसे बाधित न करें और तब तक हस्तक्षेप की प्रतीक्षा न करें जब तक आप भाषण समाप्त नहीं कर लेते। उसकी समस्याओं को सुलझाने के लिए उसे पूछने की कोशिश करने की बजाय, उसे आपके साथ भाप छोड़ने की अनुमति दें या उसे परेशान कर दें।
  • छवि के शीर्षक से आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना चरण 6
    2
    उसे धन्यवाद देना सीखो सबसे अधिक संभावना है कि आपकी पत्नी आपके लिए और भी कर रही है जितना कि आप महसूस करते हैं। अपने दैनिक दिनचर्या में पकड़ा जाना आसान है और उम्मीद है कि आपकी पत्नी रात में खाना पकाने, घर को साफ करे या बच्चों को बिस्तर पर जाने के लिए तैयार हों, जैसा वह हमेशा करता है कभी कभी एक सरल एक धन्यवाद यह अंतर बना सकता है यह महत्वपूर्ण है कि उसे उसकी सराहना की जा सके और पता कि आप उन सभी चीजों को पहचानते हैं जो आपके और आपके परिवार के लिए सही हैं।
  • छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को आपसे प्यार करता हूँ, चरण 7
    3
    घर पर और अधिक मदद करने के लिए स्वयं की पेशकश करें डिनर तैयार करके या अपने कमरे में वैक्यूमिंग करके अपनी पत्नी को आश्चर्यचकित करें इस हफ्ते सभी भोजन खर्च करने के लिए खुद का प्रस्ताव लें उसे बताओ कि आप बच्चों को बिस्तर पर जाने के लिए तैयार करने का कार्य लेना चाहते हैं, क्योंकि वह हमेशा स्कूल जाने के लिए सुबह में उन्हें तैयार करती है। उन्हें दिखाएं कि आप उन्हें स्वयं पर सब कुछ करने की उम्मीद नहीं करते हैं, और यह कि आप उन्हें हाथ देने के लिए तैयार हैं सभी घर के कामकाज का ख्याल रखना आप जितना अधिक उपयुक्त हो, उतना अधिक सराहनीय हो सकेगा।
  • छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना
    4



    बाकी का एक दिन दें एक दिन के लिए बच्चों की देखभाल करने की पेशकश करें जबकि आपकी पत्नी खरीदारी कर रही है या दोस्तों के साथ रात के खाने के लिए उसे प्रोत्साहित करें या बर्तन को भी बस धो लें ताकि आप आराम स्नान कर सकें। उसे पता चलिए कि आपको पता है कि वह घर पर और आपके लिए कितना काम करती है, और वह सभी दैनिक कार्यों से एक ब्रेक के योग्य है। हर किसी को आराम करने के लिए कुछ समय चाहिए, और इसे अपनी पत्नी को देने के लिए काम करना उसे समझने में मदद करेगी कि आप उसकी देखभाल करेंगे।
  • भाग 3

    विशिष्ट रिश्ते की समस्याओं को संबोधित
    छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को आपसे प्यार करता हूँ, चरण 9
    1
    अपने रिश्ते में विशिष्ट समस्याओं की पहचान करें दुनिया भर में उनके बीच दो समान विवाह नहीं हैं। आपको अपने रिश्तों के बारे में सोचना होगा और समझना होगा कि अगर कोई विशेष समस्याएं हैं जो आप हल कर सकते हैं, जो समस्याएं आपकी पत्नी को खुश करने के पहलुओं से परे हैं और उसे सराहना और प्यार करती हैं।
  • छवि शीर्षक से आपकी प्रेमिका को फिर से प्यार करें 10
    2
    अपने विश्वास को कमाने के लिए कड़ी मेहनत की। यदि आपने उसे अतीत में अपने व्यवहार पर सवाल करने का कारण दिया है, तो उसे अभी उपाय करने का प्रयास करें ट्रस्ट स्थायी शादी का एक मूलभूत हिस्सा है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपकी पत्नी आपके पर भरोसा कर सकती है। उन्हें बताएं कि आप कहां हैं और आप क्या करते हैं, उन्हें अपने फोन और ई-मेल तक पहुंचने की अनुमति दें, जब आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाएं असल में, आप को फिर से अपने आप पर भरोसा करने के लिए वापस आने के लिए क्या आवश्यक है। और फिर, आप कुछ और भी करते हैं
  • छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को आपसे प्यार करता हूँ, चरण 11
    3
    अपनी पत्नी से अस्थायी रूप से अलग होने से बचें तलाक तलाक से पहले ही एक कदम है। अलग-अलग जगहों के बजाय समस्याओं को एक साथ सौंपने के लिए बेहतर है। यदि आप विभाजित रहना शुरू करते हैं, तो आप हर दिन नहीं देख पाएंगे और आपके बीच की दूरी बढ़ेगी। उस समय, जब आप एक जोड़े से दूर जाते हैं, तो आपकी समस्याओं को सुलझाने के लिए खुद को प्रतिबद्ध करने के लिए बाध्य होने की बजाय आपको बिना अपनी ज़िंदगी की कल्पना करना आसान हो जाता है।
  • जो भी आप करते हैं, अगर उसे छोड़ना है तो उसे पैक करने में उसकी मदद नहीं करें आपको उसकी मदद करने के द्वारा अपना दया दिखाने के लिए आश्वस्त हो सकता है, लेकिन वह इसे छोड़ने के लिए एक प्रोत्साहन के रूप में व्याख्या कर सकता है
  • भाग 4

    अंतरंगता स्तर बढ़ाएं
    छवि का शीर्षक, आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना, चरण 12
    1
    नई चीजें एक साथ करें अनुभव साझा करना लोगों के बीच अंतरंगता बनाने का एक शानदार तरीका है। तो अगर आपको लगता है कि आप दूर जा रहे हैं, तो एक मजेदार गतिविधि की योजना बनाएं जो आपने पहले कभी नहीं किया है। टेनिस सबक को एक साथ ले जाएं या पहले कभी नहीं गए नए स्थान पर जाकर यात्रा करें। एक नया सुशी रेस्तरां को थोड़ा अजीब का प्रयास करें या टैटू प्राप्त करें। कुछ रोमांचक और एक साथ फिर से आप दोनों के बीच समझ और जुनून को दोबारा बनाने में मदद करेंगे
  • छवि के शीर्षक से आपकी पत्नी को फिर से प्यार करें चरण 13
    2
    एक साथ गुणवत्ता के क्षणों को व्यतीत करने के लिए कुछ समय लें। यह विवाह में एक महत्वपूर्ण पहलू है हर हफ्ते अपनी खुद की शाम या महीने में कम से कम एक बार संगठित करने का प्रयास करें एक दाई से संपर्क करें और घर पर बच्चों को छोड़ दें। उस सिनेमा के लिए जाएं या उस शाम के लिए होटल में एक कमरा लें। सप्ताहांत के दौरान समुद्र तट के लिए एक यात्रा ले लीजिए या काम के ब्रेक के दौरान दोपहर के भोजन के लिए ले लो। उसे दिखाने के लिए कदम उठाएं कि आप उससे प्यार करते हैं और आप उसके साथ समय बिताना चाहते हैं न केवल, क्योंकि वह आपकी पत्नी है और आप एक साथ रहते हैं, लेकिन क्योंकि आप वास्तव में उसकी कंपनी में रहने के लिए पसंद करते हैं।
  • छवि शीर्षक से आपकी प्रेमिका को फिर से प्यार करो 14
    3
    प्रश्न पूछें और फिर से मिलने के लिए वापस आ जाओ। शादी के वर्षों के बाद, आपको यकीन हो सकता है कि आप अपनी पत्नी के बारे में सबकुछ जानते हैं, लेकिन वास्तव में यह नहीं है। उसे पूछने की कोशिश करो कि कैसे वह आपको मिले और आपकी पहली तारीख को आपके पास क्या प्रभाव था। आप उनके जवाबों से आश्चर्यचकित हो सकते हैं उससे पूछें कि वह किससे विशेष रूप से पसंद करती है और जो वह पसंद का दिन है। उनसे पूछें कि कौन से आइटम अभी भी हैं "काली सूची" या क्या खाना कभी भी कोशिश नहीं करता क्योंकि यह बहुत ज्यादा प्रभाव बनाता है समय के साथ लोग बदलते हैं और आप इसे हमेशा ध्यान नहीं दे सकते। अपनी पत्नी और उस व्यक्ति को जानने के लिए कुछ समय निकालें अब.
  • छवि शीर्षक से आपकी पत्नी को फिर से प्यार करना चरण 15
    4
    यौन इरादों के बिना भी उसके पास जाना शुरू करें यद्यपि सेक्स हर शादी का एक बहुत ही महत्वपूर्ण पहलू है, लेकिन आपकी पत्नी के साथ गैर-यौन संपर्क में संलग्न होना भी जरूरी है। यह पूरे दिन में धुन में महसूस करने और प्यार करने में मदद करता है। उसका हाथ पकड़ने की कोशिश करो, भले ही वह एक पल के लिए ही हो। टीवी देखने के दौरान सोफे पर रेंगना जब आप गाड़ी चलाना चाहते हैं, तो अपना हाथ उसके पैर पर रखें। कोई शारीरिक संपर्क - यहां तक ​​कि छोटा - जो कि आप अपनी पत्नी को बदलते हैं और वह आपके लिए मुड़ता है, आपको खुश करता है।
  • टिप्स

    • उसे नियमित रूप से घर के काम के साथ मदद करें।
    • बस इसे सुनें यह संभवत: वह सब चाहता है
    • अपने लिए बहुत समय बिताने के लिए, जैसा कि आप इसे अपने लिए लेते हैं यदि आप 6 घंटे के लिए सप्ताह में एक बार गोल्फ चलाते हैं, तो उसे भी 6 घंटे एक सप्ताह के लिए अपनी गतिविधियों में समर्पित करना चाहिए। अगर आपके पास एक शौक है जो आपको हर रात दो घंटे लेता है, तो आप प्रत्येक रात दो घंटे के हकदार हैं।
    • उसे किसी भी चीज के बारे में बात करना चाहिए जो वह हर एक दिन चाहता है विवाह एक युगल का रिश्ते है और आपको उसके लिए पहले सभी के लिए होना चाहिए। टीवी बंद करें, बाकी सभी को भूल जाओ और केवल उसके लिए ध्यान दें जिससे कि उसे अपना भाषण दें। यहां तक ​​कि रोज़ाना भी 15 मिनट की एक बड़ी मदद होती है, क्योंकि ज्यादातर समय यह उस तरह का कोई भी ध्यान नहीं देता है, जिसमें खुद को शामिल किया गया है,
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com