दिवा की तरह चलना कैसे

जेनिफर लोपेज, बेयोनस और निकी मिनाज जैसे महिला माउस की हालिया लोकप्रियता ने स्त्रैण रूपों और आंदोलनों की सराहना करने के लिए वापसी दिखायी। ये मशहूर मशहूर संगीत जीवंत होने के साथ ही जीवंत संगीत के लिए भी जाने जाते हैं। किसी भी महिला स्त्री और धैर्य और अभ्यास के साथ मोहक हो सकती है, लेकिन इससे पहले कि वह एक एकल दर्शक को आकर्षण भी दे सकती है, उसे सीखना चाहिए कि एक सहज अनुग्रह के साथ कैसे चलना है। नीचे आपको अपने आसन को शिक्षित करने और शरीर की भाषा में सुधार करने के लिए ज्ञात विधियां मिलेगी, ताकि आपकी प्राकृतिक सुरक्षा और सुंदरता को उजागर किया जा सके।

कदम

1
आसन को आराम से बनाइए लेकिन सीधा बहकाएं कि आपके सिर को अपने बाल के माध्यम से खींचा जा रहा है जिससे कि आप अपनी गर्दन को फैलाना, अपनी छाती को ऊपर उठाएं और अपने कंधों को वापस रहने दें। बहकाएं कि आपकी छाती से जुड़ी एक धागा है, जो छाती की पिंजरे को श्रोणि से अलग करने के लिए छाती को ऊपर उठाती है और नाभि के अंदर रखती है।
  • 2
    यह मानसिक रूप से दोहराएं: ठोड़ी, लंबी गर्दन, कंधों वापस, छाती बाहर, जांघ पेट, श्रोणि आगे और तंग नितंबों। शुरुआत में आपको वापस जाने और अपनी पीठ के पीछे दबाव महसूस करने का अनुभव हो सकता है (उदाहरण के तौर पर कांच का क्षेत्र जिसमें रिब पिंजरे और श्रोणि के बीच घटता है)। चुपचाप नाक से शांत और सांस लेना
  • 3
    एक प्रतिबद्ध लेकिन विचारशील एक कबूतर की तरह अपने पैरों रखने के लिए प्रयास करें (यानी आवक अंगूठे के साथ और लम्बी और बाहर की ओर ऊँची एड़ी के जूते) और एक्स में पैरों के साथ (तुला घुटनों ओर इशारा करते हुए और सभी के साथ उदाहरण के लिए `आंतरिक और बाहर कूल्हों) और कोहनी पिछड़े (flexed कोहनी पीछे की ओर इशारा करते हुए और रीढ़ की हड्डी की ओर है, जबकि कलाई बाहर की तरफ लेकर)। अपनी बाहों को अपनी कोहनी के साथ झुकाव रखें। कलाई जांघों के करीब रहनी चाहिए इस आसन में स्थिरता, लचीलापन और सभी महिला विशेषताओं (यानी कूल्हों) पर जोर डालता है।
  • 4
    अक्सर रिब पिंजरे और की ओर से पहियों ओर, आगे और क्षैतिज साथ श्रोणि खोल अपने जीवन के सूक्ष्मता अनुकूलन करने के लिए और (रिब पिंजरे और कमर के बीच ट्रंक की परिधि यानी) अपने शरीर को तो ले जाने के लिए अनुमति देने के लिए अधिक प्रेरक और प्रकाश, एक नर्तकी की तरह चार मुख्य महिला रूप हैं: रेखांकन, नाशपाती, सेब और शासक के अनुपात के आधार पर और रिब पिंजरे और श्रोणि के आकार। परंपरागत रूप से, आदर्श क्लासिक आंकड़ा प्रसिद्ध 90-60-90 आकार है। वैज्ञानिक अनुसंधान के अनुसार, महिला सेक्स अपील 0.7 के कमर-टू-हिप अनुपात (हिप के व्यापक पक्ष द्वारा संकुचित कमर के उपायों को विभाजित करके प्राप्त) से मेल खाती है। फिट रहें और एक अच्छी मांसपेशियों की टोन के साथ, एक लक्षित जिम आपको हर समय आकर्षण, सादगी और सुंदरता प्रदान करने में मदद करेगा।
  • 5
    हमेशा रहो आप का यकीन है और आपके शरीर के बारे में पता है अपने सार टकटकी के माध्यम से उभरने, आराम जबड़े और होंठ उन्हें एक आदर्श आकार देते हैं वर्तमान और आपके व्यक्तिगत प्रदर्शन पर ध्यान दें और साथ ही आपके आस-पास के आसपास (उदाहरण के लिए, एक समय में एक पल पर विशेष रूप से ध्यान दें, एक बार में एक सांस, एक समय में एक कदम, जब आप एक निश्चित वातावरण में हैं)। किसी भी मामले में, हमेशा आप का सबसे अच्छा संस्करण प्रस्तुत करता है
  • 6



    एक पैर सीधे बिल्लियों की तरह दूसरे के सामने रखो। आपके जांघों और नाभि के बीच में गुरुत्वाकर्षण के केंद्र के निकट अधिकतर वजन परिवर्तन होना चाहिए। इसका लक्ष्य निरंतर पंक्ति में पैरों के निशान छोड़ना है, जैसे कि मैं एक कसरत पर चल रहा था यह आंदोलन कूल्हों और हथियारों के लिए लय देता है। अपने सिर और कंधों को अपेक्षाकृत अभी भी रखें जैसे कि शरीर चलता रहता है और यह देखने की कोशिश करें कि क्या हवा आपके कंधों को वापस करने की कोशिश कर रही है, आपके श्रोणि को आगे बढ़ाए।
  • 7
    पैर के अंदरूनी किनारे के साथ प्रत्येक चरण को ले जाओ, घुटने के बल को दबाए रखें और फिर फर्श के खिलाफ धक्का जाने की छाप देने के लिए पैर के एकमात्र (जैसे कि आप फ्लैट थे) कम कर रहे हैं। अधिक से अधिक नियंत्रण के लिए पैर के आधे पैर की अंगुली के साथ प्रत्येक घुटने के झुकाव की गति को सिंक्रनाइज़ करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आप एड़ी पैर की अंगुली की चाल पसंद करते हैं तो आप एड़ी के साथ आंदोलन को सिंक्रनाइज़ कर सकते हैं
  • 8
    अपने पैरों को ऊर्जावान या सूक्ष्म तरीके से उठाने से अधिक या कम स्पष्ट कदम उठाएं, जैसे घूमने वाले घोड़े अपने घुटने के झुकाव के साथ, अपने पैर को ऊपरी से ऊपर ऊपरी ऊंचाई पर उठाएं और पैर के सामने सामान्य दूरी पर रखें जो आपको समर्थन करता है जैसे ही घुटने झुकता के रूप में, एक ही हिप (अन्य बढ़ाकर) को कम कर दिया जाता है और जैसे ही घुटने बढ़ा दिया गया है, एक ही हिप उठाया है (और अन्य कम है)। आप झूलते की भावना देने के लिए चाहते हैं, आप (जबकि वजन पैर के कूल्हे से गुजरता है यानी, दोनों कूल्हों ढीले जब मोड़ और शरीर के तनी पक्ष के घुटने लिफ्ट चाहिए,) वजन वितरण को बदलने के लिए की आवश्यकता होगी।
  • 9
    प्रत्येक एक्शन के लिए जितना संभव हो उतना कम करें। उदाहरण के लिए, यदि आप कुछ या किसी व्यक्ति को देखना चाहते हैं, तो पहले अपनी आँखों को तब तक ले जाएं जब तक कि वे बंद न करें, फिर अपने सिर को ले जाएं, फिर अपने धड़ें और अपने निचले हिस्से को समायोजित करें जब आवश्यक हो। हमेशा सबसे अधिक आराम की स्थिति पर वापस जाएँ और कभी भी तनाव में न रहें।
  • 10
    जब भी आप अभी भी हों तो आकर्षक देखने की कोशिश करें सही के सामने थोड़ा बाएँ पैर रखो (बाएं घुटने एक छोटे से `तुला होना चाहिए) और सुझावों आगे और आवक अगली टांग वजन का केवल एक हिस्सा के साथ लक्ष्य रखना चाहिए। दाहिने पैर लगभग छोड़ दिया पीछे हो सकता है और सही करने के लिए दिया, जबकि सुझावों वजन इस अगली टांग के बारे में लगभग सब कुछ के साथ सही के पास जाना चाहिए और थोड़ा अंदर की ओर, सीधा होने के लिए करना चाहिए। धीरे से अपने घुटनों को एक-दूसरे की तरफ खींचने की कोशिश करें ताकि आपको अधिक सुन्दरता मिल सके। इसके अलावा, अपने शरीर को इतना है कि दाहिनी कोहनी सही कूल्हे और सिर से वापस सेट कर दिया जाता निकटतम कंधे यह सब शीर्ष पर (जैसे बाएं के रूप में) की ओर इंगित करना चाहिए कर दिया जाना चाहिए।
  • टिप्स

    • वह धीरे-धीरे चलता है सब कुछ, धीरे धीरे किया, सुंदर और सेक्सी लग रहा है
    • अपने हाथों को अपनी उंगलियों से पूरी तरह से विस्तारित रखें। धीरे से प्रत्येक हाथ में एक सीगल पंख पकड़ो और अपने आंदोलनों को बहने रखें।
    • एक गीत की लय पर चलना एक ही कदम रखो लेकिन बहुत धीमी गति से मत जाओ एक बार जब आप कुछ गाने सुनते हैं, तो आपको सही एक ढूंढना चाहिए।
    • यह रीढ़ की हड्डी के लिए सामान्य है और सिर प्रत्येक चरण में थोड़ा आगे और दाएं या बाएं वापस झुकता है।
    • शरीर के विपरीत आंदोलन रिब पिंजरे और श्रोणि की प्राकृतिक प्रवृत्ति को संदर्भित करता है जब कोई व्यक्ति चलता है। लोगों में चलने की प्राकृतिक कार्रवाई से पता चलता है कि हाथ और दायें कंधे पीछे की तरफ आगे बढ़ते हैं, जबकि दाएं पैर आगे जाता है और इसके विपरीत। हालांकि, आपको कंधे की फर्म और कोहनी के पीछे एक स्वतंत्र आंदोलन के लिए रखने के लिए याद रखना चाहिए। इसके अलावा, आपको कंधे के ब्लेड को एक पिछड़े और आवक आंदोलन के साथ थोड़ा सा नीचे देना चाहिए जो उस कोहनी के साथ जाता है, ताकि शरीर के निचले हिस्से को विरोध किया जा सके।

    चेतावनी

    • अपने कोहनी और घुटनों को झुकाव रखें और उन्हें सही स्थिति पर न दें इसके बजाय मांसपेशियों के आघात या जोड़ों को नुकसान से बचने के लिए लचीलापन विकसित होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com