`बॉडी पॉप` कैसे करें

शरीर "पॉपिंग" 60 के दशक और 70 के दशक में कैलिफोर्निया में सड़क नृत्य से विकसित हुआ, 90 के दशक के अंत में वास्तविक चाल की विशेषता बन गई, और बाद में हिप हॉप से ​​प्रभावित संगीत के ऊपरी हाथ से सदी की शुरुआत के बाद विकसित हुआ तब से यह एक प्रवृत्ति बन गई है यदि आप क्लब, सलाखों या यहां तक ​​कि घर में नृत्य करते समय यह करना चाहते हैं, तो शरीर को पॉपिंग सीखना आसान, मज़ेदार और अच्छा व्यायाम भी होगा। चलो शुरू करने के लिए 1 बिंदु पर एक नज़र रखना।

सामग्री

कदम

भाग 1

हथियारों के साथ रोकना
बॉडी पॉप चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने हाथ को सीधे अपने शरीर से रखें यह कोई फर्क नहीं पड़ता जिसके साथ शुरुआत। बस इसे आराम और ढीली रखने के लिए याद रखें यदि आप बहुत तनावपूर्ण हैं, तो आप शॉट के आंदोलन को बनाने में सक्षम नहीं होंगे - आप के बारे में सोच सकते हैं "पॉपिंग" उस तनाव के हिस्से की एक रिहाई के रूप में अपनी कोहनी को रोकें - इसे आराम से रखें सुनिश्चित करें कि आप अपने हाथ को सपाट रखते हैं, आपकी छाती शीर्ष पर है, और आपकी गर्दन ढीली है ध्यान रखें कि किसी भी प्रकार के नृत्य के लिए शरीर से तनाव को जारी करना अनिवार्य है, विशेष रूप से शरीर में भटकना।
  • आप शुरू करने से पहले कुछ खींच कर सकते हैं, अगर आपको लगता है कि इससे आपकी मदद मिल सकती है
  • अपने पैरों को कठोर मत करो। इसके बजाए, उन्हें अलग रखें ताकि पैर कंधे पर खड़े हो जाएं, थोड़ा अधिक खुले हुए और घुटनों पर थोड़ा मोटा हो। यद्यपि "पॉपिंग" शरीर के हर एक क्षेत्र के अलगाव की आवश्यकता होती है, ऊर्जा वास्तव में पैरों से शुरू होती है, और धीरे-धीरे आपके शरीर के ऊपरी हिस्से में फैलती है। पैरों को धक्का देना आवश्यक होगा ताकि आप अपनी बाहों में ऊर्जा पैदा कर सकें।
  • शारीरिक पॉप चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    खुले हाथ की कलाई को नीचे की ओर मोड़ो इसे जितना संभव हो उतना प्रभावी करने के लिए, कल्पना कीजिए कि उंगलियों से बंधा रस्सी है अपना हाथ बाहर रखते हुए, बहकाएं कि कोई व्यक्ति स्ट्रिंग खींच रहा है, अपनी उंगलियों को लाद कर और जब तक आपकी कलाई फर्श पर 90 डिग्री के कोण तक नहीं पहुंच पाती अपने हाथ या शरीर को छोड़ने के बिना इस आंदोलन को करने का प्रयास करें आगे का सामना करना - आगे बढ़ने के लिए प्रलोभन का विरोध करना।
  • अपने घुटनों को थोड़ा मोटा रखना, अपने पैरों पर थोड़ा सा अपने बाहों के प्रत्येक आंदोलन के साथ खड़े करना। आप इस छोटे से पलटाव का उपयोग अपने लिए एक अच्छी गति सेट करने के लिए कर सकते हैं।
  • 3
    अपना हाथ और अपनी कोहनी बढ़ाएं अब, अपने कोहनी को अपने कंधे से संरेखित करने के लिए उठाएं, फिर अपना हाथ बढ़ाएं जिससे कि वह सीधे फिर से लौट जाए, लगभग मंजिल तक समानांतर हो। पॉपिंग का विचार एक समय में शरीर के एक भाग को स्नैप करना है, जबकि शेष शरीर स्थिर है। जब आप इस तरह अपने हाथ झटका, आंदोलन कंधे से हाथ से गुजरता है इसलिए जब कलाई 90 ° पर तुला होती है, उसी तरह अपनी कोहनी उठाएं, ऊपर की ओर खींचते समय आप अपना हाथ अपनी मूल स्थिति में लेते हैं - छाती के बाहर होने के दौरान क्षैतिज।
  • यह विचार है कि कंधे से उंगलियों की नोक तक ऊर्जा यात्रा की लहर की ओर जाने और इसे हाथ से वापस जाने के लिए
    बॉडी पॉप चरण 3 शीर्षक वाली छवि
  • शारीरिक पॉप चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपना हाथ सीधा करें अब, कोहनी को नीचे तक ले आओ जब तक कि हाथ लगभग सीधे और फर्श पर समानांतर नहीं होता है। ऊर्जा की लहर आपके हाथ से पार हो गई है, इसलिए वह कोहनी से गुजरती है, और कंधे की तरफ आय बढ़ती है यही कारण है कि हाथ वापस अपने मूल स्थान पर लाने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • अपने कूल्हों को स्थिर, सिर और गर्दन ऊपर रखें, और आगे बढ़ने पर आपकी टकटकी मोर्चे पर केंद्रित है।
  • बॉडी पॉप चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कंधे स्नैप करें जब आपकी कोहनी अपने हाथ की मूल स्थिति में वापस आती है, तो आपको अपने कंधे को ऊपर उठाना चाहिए क्योंकि आप अपने शरीर की तरफ अपने हाथों को छोड़ दें। आपके कंधे की ऊपरी आवाज़ है "पॉप" आप क्या करने की कोशिश कर रहे हैं जब कंधे पर क्लिक करता है, तो आंदोलन को अचानक दिखाई देना चाहिए, जैसे कि यह एक आँसू या ठंडा होता है
  • आप दूसरे कंधे को ट्रिगर भी कर सकते हैं ताकि शरीर के एक तरफ से दूसरे तरंग को पार कर सके।



  • बॉडी पॉप चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    दूसरी बांह के साथ रिवर्स में आंदोलन को दोहराएं। अब, कंधे के क्लिक से शुरू करो, और फिर हाथ को सीधा करें, अपना हाथ और कोहनी बढ़ाएं, कलाई को नीचे झुकाएं, और दूसरे हाथ से हाथ सीधे मूल स्थिति में लाने के लिए पीछे की ओर ले जाएँ। फिर, लहर को विस्तारित हाथ से पार कर कंधे पर वापस स्लाइड करें, फिर शॉट को दूसरे कंधे से शुरू होने वाले विपरीत दिशा में ले जाएं, और इसी तरह।
  • लहर को हाथ के माध्यम से एक हाथ की उंगलियों के सुझावों से, और फिर दूसरी तरफ से यात्रा करनी चाहिए, ताकि "पॉपिंग" शरीर के एक तरफ से दूसरे तक प्रवाह
  • भाग 2

    शारीरिक आराम के साथ रोकना
    बॉडी पॉप चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    छाती के साथ गोली मार दी। एक बनाने के लिए "पॉप" छाती के साथ एक अतिरंजित मुद्रा को पैरों के साथ थोड़ा और अधिक `` खुले घुटनों पर झुकाव से पहले की स्थिति की तुलना में अधिक खुला है। पैरों पर खड़े होकर, नीचे झुकाया, और फिर पसलियों के क्षेत्र को अलग करें, छाती को ऊपर की तरफ बढ़कर आगे बढ़कर - फिर इसे थोड़ा सामान्य रूप से घुमाकर अपनी सामान्य स्थिति में वापस लाएं। इस आंदोलन के दौरान आपको अपने कंधों को नहीं ले जाना चाहिए, यह एक सामान्य गलती है इस कदम को दोहराएं, पैरों पर वसंत जारी रखें, उन्हें थोड़ा नीचे झुकाएं, और फिर छाती को ऊपरी तरफ स्नैप करें
    • कल्पना कीजिए जैसे आप हवा को झटका दे रहे थे। यह एक समान भाव है, छाती में सभी ऊर्जा को ध्यान में रखते हुए, थोड़ी सी उंगलियां करते हुए हथियार और कोहनी के साथ ऊपरी जोर देना।
    • अधिक स्पष्ट आंदोलन के लिए, जब आप ऐसा करते हैं तो आप दिल की धड़कन की नकल करने के लिए अपनी छाती पर हाथ डाल सकते हैं "क्लिक"। अपनी छाती के केंद्र में अपने हाथ की हथेली रखें, जब आप अपनी छाती को आगे बढ़ाएंगे, तब इसे खोलें, और फिर जब आप स्थिति पर लौट आएंगे तो
    बॉडी पॉप शीर्षक 7 बुललेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • आप झुकने और एक तरफ थोड़ा आगे बढ़कर अधिक आंदोलनों को जोड़ सकते हैं, रन करें "पॉपिंग" छाती का, दूसरी ओर से गुजारें, दूसरा "पॉप", और दाएं और बायीं ओर के बीच पूरी श्रृंखला को दोहराएं।
  • शारीरिक पॉप चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    चरण ई "पॉप"। को चलाने के लिए "पॉपिंग" जबकि चलना, आंदोलन करना जैसे कि आप सड़क पर चल रहे थे, अपने पैरों और बाहों को एक या दो सलाखों के ताल में ले जा रहे थे हर बार जब आप मजाक की गिनती करते हैं, एक कदम उठाते हैं, अपने घुटनों को थोड़ा सा स्नैप करें और लहर को अपने पैर के माध्यम से फिर से और नीचे दो, जबकि एक ही समय में आप प्रत्येक मामूली आंदोलन पर अपना हाथ स्नैप करें। अतिरंजित आंदोलन में, अपने पक्षों पर अपनी बाहों को पकड़ो, जैसे कि आप अभी भी अपने हथियारों के साथ घूम रहे थे, इस प्रक्रिया में पैर और घुटनों के शॉट को एकीकृत करते थे।
  • 3
    आपके लिए सही समन्वय ढूंढने में कुछ समय लग सकता है, लेकिन एक बार जब आप हर गिनती में आंदोलन के लिए इस्तेमाल करते हैं, तो बाकी को आपके लिए आसान होना चाहिए।
  • शारीरिक पॉप चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    पैरों से पप करना आप अपने पैरों को अपने दम पर स्नैप कर सकते हैं, या जब आप अपने शरीर, सीने, या आपके शरीर के अन्य हिस्सों को ले जाते हैं, तो एक पॉप जोड़ सकते हैं। पैरों को ट्रिगर करने के लिए, केवल फ्लेक्स करें और क्वाड्रिसिप को आराम दें फिर, एक पैर के साथ थोड़ी सी तरफ चक्कर लगाओ, जब आप आंदोलन करते हैं तब क्वैड्रिप्स को ठोकाते हैं, और फिर इसे वापस अपने सामान्य स्थिति में ले जाने के बाद मांसपेशियों को छोड़ दें। पैर के साथ आगे बढ़ने के लिए बेहतर नहीं है, लेकिन केवल पीछे की तरफ, और फिर ईमानदार स्थिति पर लौटें। इसके अलावा, आपको ऐसा करते समय अपने आप को झुकाव या कम नहीं करना चाहिए।
  • एक बार जब आप एक लेग पर पॉपिंग सीखते हैं, तो आप अपने पैरों को हिलने के बिना, दोनों को एक साथ एक ही समय में स्नैप करने का प्रयास कर सकते हैं, लेकिन उन पर दाएं दाएं और बाएं "पॉप"।
    बॉडी पॉप चरण 9 बुलेट 1 शीर्षक वाली छवि
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com