कैसे माध्यम पर सफलता (लड़कियों)

स्कूल में, विशेष रूप से द्वितीय और तीसरे ग्रेड के बीच, सभी स्वाभाविक रूप से लोकप्रिय, शांत और आत्मविश्वासवान लड़कियों की ख्वाहिश करते हैं जो हर किसी को खुश करने लगते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप तुरंत लोकप्रिय नहीं हो सकते हैं, तो यह विस्तृत गाइड आपकी क्षमता को अधिकतम करने के लिए सभी अवसरों का अधिकतम लाभ उठाने में आपकी सहायता करेगा।

कदम

1
अपने लुक को बेहतर ढंग से प्रबंधित करें सच्चाई यह है कि आपके आस-पास के लोग जो भी पहनते हैं, उनके द्वारा प्रभावित होते हैं, भले ही यह कहना अच्छी बात नहीं हो। उचित पोशाक उदाहरण के लिए, कम-कट वाले टॉप पहनने से बचें, टी-शर्ट पर बजाय गुना करें आपके कपड़ों पर ज़रूरी नहीं है कि वे हस्ताक्षर या महंगे हों, लेकिन इसके बजाय दूसरों को एक अनूठी शैली दिखाने का प्रयास करना चाहिए जो आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है।
  • 2
    अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता का ख्याल रखना एक दिन स्नान करें, यदि आप कर सकते हैं, और अक्सर अपने बाल धो सकते हैं इत्र का प्रयोग न करें, लेकिन यदि आप अच्छी गंध को छोड़ना चाहते हैं तो आप हमेशा शरीर स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं (आप सुपरमार्केट में या सुगंध में अलग-अलग सुगंध पाएंगे)। दुर्गन्ध आवश्यक है, एक सुखद और एक लंबे समय के लिए पिछले पाने के लिए अनिवार्य है। अपने दांतों को दिन में कम से कम दो बार ब्रश करें और हमेशा चबाने वाली गम या टकसालों को हाथ में बंद रखें यदि आपको टकसाल का स्वाद पसंद नहीं है, तो आप अन्य स्वादों का चयन कर सकते हैं।
  • 3
    बाहों के अनुरूप आप एक सीधा प्लेट खरीद सकते हैं और हर दूसरे दिन इसे इस्तेमाल कर सकते हैं यदि आप चाहें। हमेशा अपने बाल को गर्मी से बचाने के लिए एक स्प्रे लागू करें यदि वे क्षतिग्रस्त, सूखी या भंगुर दिखाई देने लगते हैं, तो उनका पुनर्योजा करने के लिए कुल्ला-मुक्त कंडीशनर का उपयोग करें। जब आप अपने बाल धोते हैं, पहले शैम्पू का उपयोग करें, किसी भी अवशिष्ट sebum को हटाने के लिए त्वचा को अच्छी तरह से मालिश करना, लेकिन इसे कानों की ऊँचाई पर रोक दी गई टिप्स पर लागू नहीं करें। सावधानी से कुल्ला और बालों के बाकी हिस्सों के लिए कंडीशनर का उपयोग करें इसे एक या दो मिनट के लिए छोड़ दें (इस बीच में आप शरीर को धो सकते हैं) और अच्छी तरह से कुल्ला।
  • यदि आपके पास छोटे बालों हैं, तो आप एक हेडबैंड का इस्तेमाल कर सकते हैं या उन्हें एक छोटी सी छोटी चोंच में चुन सकते हैं, लेकिन पिगेट नहीं निकाल सकते हैं, अन्यथा वे सोचेंगे कि आप घूम रहे हैं।
  • यदि आपके बाल लंबे समय तक पर्याप्त हैं, तो आप बैंड, हेडबैन्ड, पोनीटेल, असेंकड चिग्नॉन, ब्राइड्स और पगेटल्स का उपयोग कर सकते हैं। वे सभी इकट्ठा करने के सभी महान तरीके हैं
  • 4
    मेकअप के साथ इसे ज़्यादा मत करो आप इसे पूरी तरह से उपयोग करने से बच सकते हैं इसे मध्य विद्यालय में रखना आवश्यक नहीं है, लेकिन अगर आप वास्तव में चाहते हैं, तो इसे प्राकृतिक रखने के लिए कम से कम कोशिश करें। इसका मतलब यह है कि आपको बहुत अधिक आंखों और मस्कारा को टालना होगा। इसके बजाय, एक सुंदर प्राकृतिक होंठ चमक का उपयोग करें (आप सुपरमार्केट या सुगंध में कई ब्रांड मिलेंगे - उदाहरण के लिए, सार के, गुणवत्ता और सस्ता)। हर दिन अपना चेहरा धो लें (अपनी त्वचा के लिए उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करें) और यदि आप चाहें, तो हल्का मॉइस्चराइज़र का उपयोग करें आपकी आयु में एक्सफ्लेयंट्स का उपयोग करने की आवश्यकता नहीं है, वे आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं
  • 5
    सही कपड़े पहनो यह सबसे जटिल हिस्सा है आपको खुद को जन के साथ भ्रमित किए बिना फैशनेबल होने का प्रयास करना होगा। विभिन्न ब्रांडों के कपड़े को एक साथ संयोजित करने का प्रयास करें:
  • ब्रांड फिफ्मेटेटे वे सबसे प्रसिद्ध ब्रांडों में से हैं, और इन ब्रांडों के टी-शर्ट या स्टेटशर्ट्स की एक जोड़ी रखना बेहतर है, बस लोकप्रिय कुछ पहनने के लिए: पैसीओटी, डोल्से&गब्बाना, मूव, हार्ड रॉक, ओब्नी, टॉमी हिलफिगर।
  • सुंदर और अनौपचारिक ब्रांड आप इन वस्तुओं को एक-दूसरे के साथ या अधिक महंगी वाले के साथ मिश्रण कर सकते हैं जींस, फूलों के कपड़े, ट्रिंकेट, कार्डिगन, जैकेट, बेल्ट, यह तय करने के लिए आपके ऊपर है यहां सबसे लोकप्रिय ब्रांड हैं: कन्ववर, स्ट्रैडीविक्योर, एच&एम, बिलबाँग, डेसिगुअल
  • 6
    अगर आपके पास ज्यादा पैसा नहीं है, चिंता न करें। इन दुकानों में आपको बहुत अधिक खर्च किए बिना सुंदर, गुणवत्ता और मूल वस्तुएं मिलेगी: टेरमानोवा, ओवीस, पियाज़ा इटालिया, जरा, उपम, तेजेन्स, बेनेटटन, सिस्ले। आपको केवल तंग जींस की एक जोड़ी और एक flared जोड़ी, कुछ प्यारा शर्ट, एक जैकेट / sweatshirt / कार्डिगन और वसंत गर्मियों के कपड़े है।
  • 7
    जूते। आजकल, कन्ववर, नाइकी, जॉर्डन, वैन, आदिदास आदि फैशन में हैं। वैन काफी सस्ता है, यह € 40 से पाया जा सकता है, और कन्वर्ज़ के मॉडल हैं जो € 30 से अधिक नहीं हैं यदि वे बहुत महंगे हैं, तो एक आउटलेट पर जाएं इसके अलावा कम कीमतों पर कुछ अच्छे मॉडल भी हैं कोई भी अच्छा दिखने वाला टेनिस जूते ठीक हो जाएगा सर्दियों में, यूजीजी फैशनेबल होते हैं, लेकिन बहुत से लड़कियों की नकल है, कई जूता स्टोरों में और मॉल में कम कीमत पर उपलब्ध है। फ्लिप-फ्लॉप लगभग अनिवार्य हैं और हर कपड़ों की दुकान में पाया जा सकता है। यदि आप एक ब्रांड नाम चाहते हैं, तो Desiguals पर जाएं यदि आप कुछ अच्छे मोज़े चाहते हैं (यदि आप जिम के समय बदलते हैं तो वे हमेशा आपको आराम कर सकते हैं!), सस्ता ब्रांडों के बीच पहले की गई दुकानों में कुछ रंगीन जाओ!
  • 8
    क्या मायने रवैया है दोस्ताना लड़कियों, मुस्कुराहट और लापरवाह जैसे लोग दूसरों का न्याय न करें, शपथ न करें, हमेशा सकारात्मक होने का प्रयास करें और दूसरों के बारे में बुरा बोलना न करें। वास्तव में लोकप्रिय लड़कियों में हर किसी के साथ प्यारा है, यहां तक ​​कि उन लोगों के साथ जो हाशिए पर हैं, और दोस्ताना आसानी से करते हैं वफादार रहें और अपने दोस्तों के जीवन में दिलचस्पी दिखाएं। हमेशा वार्तालापों पर हावी करने की कोशिश न करें, दूसरों को भी ऐसा करते हैं, और शिकायत नहीं करते हैं या सिर्फ इसलिए कि चीजें अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं याद रखें कि सब कुछ का समाधान है यदि आपको मदद की ज़रूरत है, तो किसी रिश्तेदार, माता-पिता या किसी मित्र से बात करें।
  • 9
    अच्छा ग्रेड लें बहुत कम लड़कियों वास्तव में लोकप्रिय हैं लेकिन हमेशा अप्रस्तुत हैं आपको बेवकूफ बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन विषयों में अच्छे ग्रेड प्राप्त करने की कोशिश करें, जिन्हें आप सर्वश्रेष्ठ पसंद करते हैं। याद रखें कि आपके ग्रेड आपकी लोकप्रियता से अधिक महत्वपूर्ण हैं। डायरी में सभी कार्यों को लिखें (इसे थोड़ा सा दोबारा बनाने के लिए, आप रंगीन जेल पेन या हाइलाइटर का उपयोग कर सकते हैं!) और उन्हें करने के लिए कुछ समय बचाया। जब आप घर जाते हैं, अपना समय निकालें, खाओ, आप जिस उपकरण को खेलते हैं और अपने कंप्यूटर पर खेलते हैं, उसके साथ अभ्यास करें। पत्र को पूर्व-स्थापित कार्यक्रम का पालन करें और अपना गृहकार्य पूरा करें।
  • यदि फेसबुक और मोबाइल आपको विचलित करते हैं, तो उन्हें अपने प्रोग्राम से पूरी तरह से हटाएं नहीं। आप खुद को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं, और आप सामाजिक नेटवर्क या पाठ संदेशों के पीछे बहुत समय खो चुके हैं। अपने आप को प्रति दिन आधे घंटे दें पहले होमवर्क करना शुरू करने के लिए इस तरह, आप ऑनलाइन कीमती समय बर्बाद किए बिना अपनी आवश्यकताओं को पूरा करेंगे।
  • अगर आपको होमवर्क में मदद की ज़रूरत है और आप किसी मित्र या माता-पिता से पूछना नहीं चाहते हैं, तो आपको मदद करने के लिए पुनरावृत्ति शिक्षक प्राप्त करने पर विचार करें। हाई स्कूल के छात्र अक्सर इस तरह के स्वयंसेवा करते हैं इंटरनेट पर भी जांचें, आपको कई साइटें मिलेंगी जो आपको विज्ञान और गणित के साथ मदद कर सकती हैं।
  • 10
    अपनी पसंदीदा गतिविधियों को पूरा करें यदि आप सक्रिय रहना चाहते हैं, तो एक खेल का अभ्यास करें यदि आप संगीत पसंद करते हैं, तो स्कूल या टाउन बैंड के लिए एक उपकरण खेलना सीखें और निजी सबक लेना, यदि आप कर सकते हैं यह भी स्कूल के गाना बजानेवालों में गाने के लिए एक अच्छा विचार हो सकता है, कई प्रदान किए गए हैं। शौक है कि आप खेती कर सकते हैं अलग-अलग भाषाओं, फुटबॉल, स्वयं सेवा, राजनीति, बास्केटबॉल, बाड़, नौकायन, सवारी, सॉफ्टबॉल, तैराकी, विज्ञान, प्रौद्योगिकी, हॉकी, टेबल टेनिस, मंगा, कला, गिटार और इतने पर कर रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं, वहाँ गतिविधियों है कि आप शुरू कर सकते हैं के सैकड़ों, और धन्यवाद इन करने के लिए आप आप की तरह बहुत से लोगों को पूरा करेगा रहे हैं।
  • 11



    फिट रहें "आठ के कानून" का पालन करें रात आठ घंटे सो जाओ (नौ भी बेहतर हैं!), एक दिन में आठ गिलास पानी पीते हैं, फल या सब्जियों के आठ सर्विंग्स खाते हैं (वे बहुत से लगते हैं, लेकिन यह वास्तव में इसके लायक है)। यदि आप चाहते हैं तो मल्टीविटामिन लें यदि आप स्वादिष्ट पसंद करते हैं, तो ज़िगुली पर जाएं। विटामिन, विशेष रूप से सी के साथ भरना महत्वपूर्ण है। कॉड लिवर ऑयल घृणित लग सकता है, लेकिन यह ओमेगा 3 फैटी एसिड का एक उत्कृष्ट स्रोत है, दृष्टि, स्मृति और मस्तिष्क को बेहतर बनाता है, साथ ही नाखूनों को मजबूत करने, बाल और त्वचा एक ब्रांड की सिफारिश करने के लिए फार्मासिस्ट से पूछें।
  • 12
    नवीनतम तकनीकी खोजों और सबसे आधुनिक संगीत प्राप्त करें आजकल किसी के पास सेलफोन या एमपी 3 प्लेयर है लेकिन अगर आपके पास ये नहीं है, चिंता न करें!
  • यदि आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आपका फोन हो, तो सभी खोए नहीं जाएंगे। अपने आप को अकेले उपभोग करने वाले मिनटों का भुगतान करने के लिए प्रस्ताव दें उन्हें कुछ सुंदर लेकिन सस्ते फोन दिखाएं, जैसे एलजी वाले यदि उत्तर अभी भी नकारात्मक है, और आपने सभी संभावित तर्कों ("आप बदल गए हैं क्योंकि आपने लड़कों थे टाइम्स बदल गए हैं" और "मुझे आपके साथ संपर्क में रहने की जरूरत है") की कोशिश की है, तो चिंता मत करो। आप अपने दोस्तों के साथ फेसबुक और अपने घर के फ़ोन (एक ताररहित फोन का उपयोग करें, अगर आपको निजी में बात करने की आवश्यकता है) के माध्यम से संपर्क में रख सकते हैं। साथ ही, आप आइपॉड टच के साथ पाठ कर सकते हैं (यह कैसे करना है इसके लिए नीचे देखें) या ई-मेल के साथ (यह कैसे करें) के लिए Google पर खोज करें।
  • यदि आप एक आइपॉड बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो आप हमेशा Sansa, सोनी, एमाटिक और कोबी से एमपी 3 प्लेयर चुन सकते हैं। एक को लें जिसमें कम से कम 2 जीबी की मुफ्त मेमोरी है, भले ही 4-8 जीबी सर्वश्रेष्ठ हो।
  • आइपॉड टच के साथ पाठ करने का तरीका यहां बताया गया है:
  • ऐप स्टोर से टेक्स्टनॉउ डाउनलोड करें यह अब मुफ्त है इस प्रोग्राम के साथ आप मुफ्त में संदेश भेज और प्राप्त कर सकते हैं, बशर्ते आप वाई-फाई से कनेक्ट हों। यह विधि पहले से ही महान है, लेकिन क्या आप अपने दोस्तों के साथ संदेशों का आदान-प्रदान करने के लिए केवल एक ई-मेल पते का उपयोग करने के लिए परेशान नहीं करते हैं?
  • Voice.google.com पर जाएं और पंजीकरण करें। आपको एक Google Voice फोन नंबर मिलेगा। TextNow को अपना नंबर जोड़ने के लिए enflick.com वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों का पालन करें अब आपके पास अपने दोस्तों को देने के लिए एक सामान्य फोन नंबर है
  • इस पद्धति को और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए, Google Voice की संख्या सेट करें, ताकि आप अपने होम फ़ोन पर कॉल प्राप्त कर सकें। हालांकि, क्योंकि आपके माता-पिता आपको एक फोन कॉल का जवाब दे रहे हैं, जवाब मशीन पर एक संदेश रिकॉर्ड करें। इसके बाद, अपने खाता सेटअपों पर जाएं और उन्हें अपने वॉयस मेलबॉक्स पर कॉलों को स्वचालित रूप से अग्रेषित करने के लिए सेट करें। इस तरह, फोन कभी नहीं खेलेंगे, लेकिन आपके मित्र एक आवाज संदेश छोड़ सकते हैं जिसे आप सुन सकते हैं और जवाब दे सकते हैं।
  • 13
    आजकल, अच्छे संगीत पाने के लिए आवश्यक है चालीस सबसे मशहूर गीतों के चार्ट को सुनें और उन लोगों को डाउनलोड करें जिन्हें आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं। कम से कम कुछ लोकप्रिय गीतों को जानने के लिए इसे पहचानने का प्रयास करें जब कोई इसे गाता है। किसी भी मामले में, आप के अनुरूप नहीं है! जैज ट्रैक, साउंडट्रैक, इंडी और शास्त्रीय संगीत सब बहुत अच्छे हैं।
  • यदि आप कलाकारों को जानना चाहते हैं जिन्हें आप नहीं जानते हैं, तो Spotify को आज़माएं
  • निकी मिनाज, लेडी गागा, काले-आइड पीज़, डीजे नाग, के $ हा, जे शॉन, एरियाना ग्रांडे, रिहाना, केटी पेरी, जस्टिन बीबर, टी-पेन, चर लॉयड, बोनहम: सबसे प्रसिद्ध कलाकारों में से एक छोटा सा सूची रे, एड शीरन, ओली मुर्स या एक दिशा।
  • यदि आप नृत्य करने के लिए गीतों की एक सूची बनाना चाहते हैं, तो ये शीर्षक याद नहीं कर सकते। वन थिंग झुक पर, हर हम स्पर्श करें, मेरे हो सकता है कि कॉल, हॉट एन * GGA, दिल एक बीट, कहाँ यू बक, शपथ रहे हैं, वही आप का मतलब है, टिक टोक, हॉट एन कोल्ड, Ayer में रुक जाती है, उस पर कूद , शेक इट, व्हाट मी व्हेप / राए एनए, पोकर फेस, डर्टी लिटिल सीक्रेट, आप ये जानती हैं। इन गीतों को सुनो, ताकि आप उन्हें अन्य लोगों के साथ मिलकर गाना पड़े। अन्य प्रसिद्ध कलाकारों में आप पा सकते हैं: लड़कियों, उल्लू सिटी, सभी समय कम है, अरे सोमवार की तरह लड़कों, ऑल अमेरिकन को खारिज कर देती फ़्लाइलीफ़, बॉन जोवी, नकद नकद, Cascada, कोल्डप्ले, प्यारी के लिए मौत, टेलर स्विफ्ट, माइली साइरस , आउट बॉय पतन, केली क्लार्कसन, मेट्रो स्टेशन, रानी, ​​मैनेजमेंट, कद्दू, स्नो पेट्रोल, Paramore, आर्कटिक बंदर, यू 2, हम किंग्स और Yellowcard मुंहतोड़।
  • 14
    फिल्मों और पुस्तकों पर रहो! इस सीरीज़ में कम से कम एक पुस्तक पढ़ें (और / या देखें फिल्में): हैरी पॉटर, गोधूलि, द हंगर गेम्स, गेम ऑफ़ सिंहासन, शॉडोहेंचर
  • 15
    एक प्रेमी के पास होना आवश्यक नहीं है यहां तक ​​कि अगर आपके सभी दोस्त व्यस्त हैं, तो आपको रिश्ते बनाने के लिए बाध्य होना नहीं पड़ता है इसके बारे में सोचें: जब आप किसी के पास जाते हैं, तो संभावित परिणाम दो होते हैं: या तो आप शादी करेंगे, या आप छोड़ देंगे पहला विकल्प निश्चित रूप से दूर नहीं होगा, इसलिए चिंता न करें शायद सफल नहीं होंगे, लेकिन निराशावादी न हों, यथार्थवादी हों प्रतीक्षा करें। सातवीं कक्षा में लड़के को ठीक करना ठीक है, लेकिन शायद हाई स्कूल के पहले वर्षों के लिए इंतजार करना बेहतर होगा। यह अच्छा लग रहा है प्यार करता है, लेकिन दोस्त होने के लिए अगले दरवाजे अधिक महत्वपूर्ण है (वे भी पुरुषों हो सकता है)
  • 16
    दूसरों के साथ संपर्क में रहें सप्ताह में कम से कम एक बार अपने फेसबुक पेज, संदेश और ईमेल देखें। अपनी उम्र के लिए साप्ताहिक पत्रिकाएं पढ़ें या नवीनतम समाचार और प्रवृत्तियों पर अप-टू-डेट रखने के लिए ऑनलाइन जाएं अगर आपको टीवी देखना पसंद नहीं है, तो यूट्यूब पर वीडियो का पालन करें। क्या आपको औसत के बारे में एक सवाल पूछने की ज़रूरत है? आप याहू पर जा सकते हैं! जवाब।
  • 17
    लोकप्रिय लड़कों के समूह में भाग लेने के लिए आवश्यक नहीं है। करीबी दोस्तों का एक चक्र बनाएँ, दुश्मन मत बनो और अपने खुद के एक विद्रोही शैली का विकास!
  • 18
    जब आप इंटरनेट पर जाते हैं, उचित शब्दजाल का उपयोग करें, लेकिन इसे अधिक मत करो, क्योंकि आप मूर्ख लग सकते हैं, और आप स्मार्ट हैं। पूर्णता संपार्श्विक में निहित है।
  • 19
    आराम करो और स्वयं बनो यह सभी की सबसे महत्वपूर्ण सलाह है आपको दूसरों को खुश करने में सक्षम होना चाहिए!
  • टिप्स

    • उपकरण लाना एक त्रासदी नहीं है, और यह फैशनेबल भी हो सकता है कुछ रंगीन सितारों को अपनी मुस्कुराहट के लिए थोड़ी `भावना जोड़ने के लिए, लेकिन उन पीले या नारंगी से बचें, अन्यथा ऐसा लगता होगा कि आपके पास गंदे दांत हैं नीली उन्हें स्पष्ट रूप से whiter बनाता है चौंकाने वाला गुलाबी और एसिड हरे रंग बहुत ही सनकी हैं
    • यदि आप मुँहासे से पीड़ित हैं, तो अपने आप को खरोंच मत करो, आप बदसूरत निशान छोड़ सकते हैं एक दिन में दो बार चेहरे का क्लीनर्स का प्रयोग करें (साबुन का उपयोग न करें, वे बहुत आक्रामक हैं)। अगर आपको इसकी आवश्यकता है, तो थोड़ा छिपाना
    • अगर आप पैसे से बाहर निकलते हैं, तो स्मार्ट खरीदारियां खरीदते हैं और केवल उन कपड़ों की मद खरीदते हैं जो आसानी से एक साथ फिट होते हैं। जींस, टैंक टॉप, टी-शर्ट, कॉस्टयूम गहने, जैकेट और टोपियां बहुत बहुमुखी हैं और हमेशा फैशन में हैं सादे, सरल और सिलवाया वस्त्र चुनें, फिर अपने सभी पसंदीदा सामान जोड़ें।
    • यदि आपकी मां एक है जो प्राकृतिक उत्पादों को पसंद करती है और पारंपरिक सौंदर्य उत्पादों का उपयोग करने के अस्वीकार करती है, तो डरो मत। सैकड़ों लिपस्टिक और इबोबिओ डिओडोरेंट हैं ऑर्गेनिक शैंपू और कंडीशनर अक्सर सुपरमार्केट से बेहतर काम करते हैं। आप इन उत्पादों को एक्वो वेर्डे जैसे साइटों पर खरीद सकते हैं या नटूरा जैसी दुकानों में। विविवरडे कॉप लाइन गुणवत्ता और किफायती है।
    • चश्मा। आजकल, मोटी और काले फ्रेम वाले लोग फैशनेबल हैं! अगर वे अच्छे नहीं लगते हैं, तो अपने चेहरे के लिए एक उपयुक्त युग्म देखें संपर्क लेंस डालने के विचार पर विचार करें, लेकिन याद रखें कि वे सस्ते नहीं हैं, और आपको उन्हें जिम्मेदारी से उपयोग करना होगा
    • यदि आपने हमेशा अपनी मां को खरीदा है, तो आप हमेशा पहनाएंगे, और अब आप व्यक्तिगत रूप से तय करना चाहते हैं कि क्या पहनना है, लेकिन पता नहीं कि यह कैसे कहें, "हे माँ, मैंने इंटरनेट पर यह शर्ट पाई है। वह बहुत सुंदर है, क्या आप उसे देखना पसंद करेंगे? " उसके बाद, निर्माता की वेबसाइट पर जाएं और उन्हें वह संग्रह दिखाएं जो वे संबंधित हैं। देखने के लिए मॉल में जाने के लिए सुझाव दें और कुछ कपड़े पर प्रयास करें। जब आप "लोकप्रिय" वस्त्रों का अपना पहला टुकड़ा खरीदते हैं, तो आपको शर्मिंदा महसूस किए बिना अन्य चीजों का चयन करना आसान होगा।
    • यदि आप शारीरिक विशेषताओं के साथ पैदा हुए थे जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं, जैसे स्क्वाट बॉडी, घुमावदार बाल, आदि, चिंता न करें। वह पहनता है कपड़े अपने शरीर को फिट (यदि आप अधिक वजन रहे हैं, तो आप बेहतर क्षैतिज धारियों नहीं पहन!) और विशिष्ट उत्पादों का उपयोग करता है आपकी समस्याओं का समाधान, घुंघराले बाल के लिए एक बरसाती कोट के रूप में (या एक स्थायी सीधा करना) करने के लिए।
    • अगर आपको फेसबुक पर जाना पड़ता है, लेकिन आपके माता-पिता ने साइट पर पहुंच को अवरुद्ध कर दिया है, तो कुछ रणनीतियों से आप इसे दूर कर सकते हैं।
    • प्रॉक्सी का उपयोग करें, जैसे कि प्रॉक्सीहेवेन.कं. या पंकइ.को.जा
    • अपने आइपॉड टच के साथ इंटरनेट सर्फ करें
    • ई-मेल के लिए flexamail.com का उपयोग करें
    • ओपेरा मिनी मोबाइल सिम्युलेटर के साथ इंटरनेट सर्फ करें: https://opera.com/mobile/demo/.
    • ब्लॉक को बायपास करने के लिए एक अलग आईपी पते का उपयोग करें। यहां बताया गया है कि कैसे:
    • कमांड प्रॉम्प्ट खोलें विंडोज़ पर, "स्टार्ट" बटन पर क्लिक करें और खोज बॉक्स "- टाइप करें" सीएमडी "प्रॉम्प्ट शुरू करें। मैक पर, "एप्लिकेशन" पर जाएं और "टर्मिनल" पर क्लिक करें यदि आप लिनक्स का उपयोग करते हैं, तो आपको टर्मिनलों के बारे में सब कुछ पता होना चाहिए!
    • टाइप करें "पिंग टुज़िटो। Com (" अपनी साइट "को अपनी पसंदीदा साइट के साथ बदलें)।
    • लेखन होना चाहिए "पिंग पिंग xx.xxx.xxx.xx डेटा के xxx बाइट्स के साथ प्रगति में है"। वह नंबर कॉपी करें, यह आईपी पता है
    • उस नंबर को अपने ब्राउज़र के पता बार में पेस्ट करें और आईपी पते से नेविगेट करें!
    • एक प्रॉक्सी के रूप में Google अनुवाद का उपयोग करें Translate.google.com पर जाएं और उस साइट का यूआरएल दर्ज करें जिसे आप चाहते हैं, जिसमें "http: // ". फिर इतालवी से इतालवी में अनुवाद करें

    चेतावनी

    • आप कौन नहीं हैं, और दूसरों को परेशान नहीं करने का बहाना न करें। यह तुच्छ ध्वनि हो सकता है, लेकिन एक पल के लिए प्रतिबिंबित हो सकता है: क्या आप वास्तव में किसी मित्र के लिए करना चाहेंगे जो वह चीजें जो वह अनदेखी करता है, पता करने का दिखावा करता है, एक झूठ और सतही तरीके से चाट रहा है? जाहिर नहीं ईमानदार रहें, अपनी असफलताओं को स्वीकार और दूर करें, हमेशा उज्जवल पक्ष को देखें यह समझने के लिए कि क्या आप चिपचिपा हो गए हैं, एक कदम पीछे ले जाएं और प्रतिबिंबित करें: क्या आपने किसी से बात की या उससे बात की है? क्या आप उसे घृणा करते थे? थोड़ी देर के लिए पाठ्यक्रम बदलें और एक पल का राहत दे। सिर्फ इसलिए कि कोई व्यक्ति अच्छा व्यवहार करता है इसका यह अर्थ नहीं है कि वह आपका सबसे अच्छा दोस्त बनना चाहता है। प्रतिबिंबित करने के लिए कुछ समय लें और फिर उन लोगों को अपनी जिंदगी में वापस लाएं, लेकिन उनको परेशान न करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक सकारात्मक मानसिकता
    • सीखना चाहते हैं और एक अच्छा मानसिक प्रलय याद रखें कि आप हमेशा सही नहीं हो सकते, लेकिन आप हमेशा कुछ सीख सकते हैं
    • एक सुंदर मुस्कान और एक महान व्यक्तित्व
    • दूसरों को देने के लिए दया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com