कैसे प्राथमिक के पिछले साल जीवित रहने के लिए

प्राथमिक विद्यालय का अंतिम वर्ष क्या अंतर बनाता है अगले वर्ष आप औसत में भाग लेंगे, इसलिए आपको कठिन अध्ययन करना होगा। इसके अलावा, आप नए दोस्त बनेंगे और आप दूसरों को खो देंगे आपके कई सहपाठियों ने माध्यम में एक अलग नज़र रखने के लिए अलग तरीके से ड्रेसिंग शुरू कर दिया। हम इस अराजकता से कैसे बच सकते हैं?

कदम

जीवित पांचवें ग्रेड कदम 01 तस्वीर
1
अपने सहपाठियों के लिए दया करो आप अपने साथी के साथ अधिक समय खर्च होगा तो इस साल अगर आपके सबसे अच्छे दोस्त किसी अन्य वर्ग में थे, एक अच्छा विचार है अपने सहपाठियों के बीच नए दोस्त बनाने की कोशिश करने के लिए किया जाएगा। नए लोगों से मिलने के लिए प्रतिबद्ध और दूसरों के साथ कठोर होने से बचें और फिर शिकायत न करें कि वे किसी को खुश न करें और न कि दोस्तों को न करें। हालांकि, चिपचिपा न होने की कोशिश करें।
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 02
    2
    परिवर्तनों के लिए तैयार रहें लड़कों को प्राथमिक स्कूल के अंतिम वर्ष के दौरान बड़े बदलाव से गुजरना पड़ता है। आपके मित्र अब आपके बारे में और जानना नहीं चाहते हैं, कोई भी आपका मजाक उड़ा सकता है, जबकि किसी और से आप के प्रति प्यार दिख सकता है!
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 03
    3
    अध्ययन को मत भूलना। अन्य बच्चों के साथ बातचीत करना बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन अध्ययन इतना अधिक है। कक्षा के दौरान करीब ध्यान दें और अपना होमवर्क समाप्त करने का प्रयास करें। यदि आप एक अच्छी याददाश्त है, तो हमेशा लाता है एक के बाद यह या आप के साथ कागज के एक टुकड़े कार्यों और तारीखों लेखन है जिसके द्वारा आप उन्हें देने के लिए है, जिस पर। आम तौर पर, पिछले साल के दौरान कई कार्य नहीं किए जाते हैं ऐसा नहीं है कि आप फिर भी स्कूल लाइब्रेरियन पर कार्य की सबसे समाप्त कर सकते हैं, यदि आप कभी भी घर पर किया जाना चाहिए, झाड़ी या अपशिष्ट समय के आसपास हराते नहीं हैं और सभी कार्य देखे जाने की संभावना है। विश्वास मत करो अपने शिक्षकों को आप चिकना जाना है, सिर्फ इसलिए कि यह पिछले साल है।
  • जीवित पांचवें ग्रेड चरण 4 में छवि
    4
    वर्तमान का पालन न करें आप दुनिया में अद्वितीय हैं और कोई भी आपके जैसा नहीं है। आपको दूसरों की नकल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, शायद सबसे लोकप्रिय लड़कियों की तरह देखने का प्रयास करें। हमेशा अपने आप को हो अगर कोई आपको कोशिश करने और बदलना चाहता है, तो यह केवल यह साबित करेगा कि आप वास्तव में एक मित्र नहीं थे। उदाहरण के लिए, उदाहरण के लिए, मुझे पता है कि कक्षा में हर कोई एक ही बाल कटवाने वाला है, उन्हें इस तरह से भी कट नहीं लेना चाहिए जैसे आप की तरह कार्य करना पसंद करते हैं जब आप मूल होते हैं, नए दोस्त बनाने में आसान होता है
  • जीवित पांचवें ग्रेड चरण 05 में छवि
    5
    स्कूल को पहले आना चाहिए स्कूल का काम आपको तब तक प्रशिक्षित करना है जब तक आप जीवन में सफल नहीं हो सकते। अपने आप को एक संस्कृति प्राप्त करने का अवसर का लाभ उठाएं, जो आपको सर्वोत्तम प्रदान करता है!
  • छवि जीवित पांचवें चरण 06
    6
    स्कूल वर्ष के अंत में खुश रहें अंत में आप उन शिक्षकों के लिए हमेशा अलविदा कह सकते हैं जो आपके साथ बुरे थे!
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 07
    7
    वह शांत कपड़े पहनते हैं हमेशा नवीनतम फैशन में रहने का प्रयास करें डिज़ाइन या अच्छी पोशाक के साथ टी-शर्ट के साथ जीन्स पहनने का प्रयास करें हालांकि, अगर आप इस तरह से तैयार नहीं करना चाहते हैं, तो आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है! क्या आपको याद है, हम स्वयं के बारे में चौथे चरण में क्या कहते हैं? पूर्वगामी भी कपड़ों पर लागू होता है, निश्चित रूप से डिजाइनर कपड़े और डिजाइनर जींस से भरा एक कोठरी आपको बेहतर व्यक्ति नहीं बनाती
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवें चरण चरण 08
    8
    याद रखें कि आपके पास हमेशा विकल्प होते हैं यह बहुत महत्वपूर्ण है: यदि आप अपने चेहरे पर एक बंद दरवाजे पर आते हैं, तो एक और को खोलने के लिए देखें। याद रखें कि प्राथमिक विद्यालय के अंतिम वर्ष से भी बदतर है और यह कि, खोज जारी रखने के लिए, समस्याओं का हमेशा समाधान होता है
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवें चरण चरण 09
    9
    यह आपका अंतिम वर्ष प्राथमिक विद्यालय में है, इसलिए इसका आनंद लेने का प्रयास करें!
  • जीवित पांचवें ग्रेड चरण 10 छवि
    10
    अपने दोस्तों पर अपनी पीठ को न बदलें, क्योंकि वे आपके साथ अच्छी तरह व्यवहार नहीं करते थे। उन्हें दूसरा मौका देने का प्रयास करें, लेकिन दूसरी तरफ, आपको उन्हें किसी भी तरह की मांग के साथ भी नहीं करना पड़ता है।
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 11
    11
    अपने शिक्षक के गौरव में प्रवेश करने का प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आपकी टीम के साथी को "मास्टर ऑफ मुंह" होने का मजाक उड़ाया जाए, तो यह अभी भी इसके लायक होगा क्योंकि क्लासूम में चीजें आपके लिए सरल हो जाएगी।
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 12



    12
    संगठित हो। स्कूल वर्ष शुरू होने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने सभी आवश्यक सामग्री को खरीदा है यह सबक के दौरान आपकी मदद करेगा आपका स्कूल शायद आपको एक डायरी या डायरी देगा। हर दिन अपना होमवर्क लिखने के लिए उनका उपयोग करें
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 13
    13
    सभी होमवर्क करो फिर से इसे दोहराना अच्छा है क्या कार्य कठिन और कठिन है? यह अच्छी तरह से हो सकता है लेकिन अगर आप उन्हें नहीं खत्म करने के लिए जल्दी करो बस और अधिक आसानी से अच्छा ग्रेड प्राप्त करने के लिए प्रबंधन, लेकिन आप भी अपने निपटान में और अधिक समय करना होगा। काम करने के बाद काम करने के लिए पहली चीज आपको करना चाहिए उन सभी को समाप्त करें और यदि आपको कुछ प्रश्नों के उत्तर नहीं मिलते हैं, तो अगले दिन अपने शिक्षक से व्याख्या करने के लिए कहें।
  • जीवित रहने वाले पांचवें ग्रेड चरण 14 में छवि
    14
    आप को सौंपा सभी स्कूल परियोजनाओं का अध्ययन और पूरा करें परीक्षाओं के लिए ठीक से अध्ययन करें और अपनी पूरी कोशिश करें। एक परीक्षा के दौरान, उन्हें जांचने के लिए कई बार अपने जवाब फिर से पढ़िए - आप गलतियों को खत्म कर देंगे कार्य केवल एक बार या दो बार दोबारा पढ़ा और इसे वितरित करें।
  • जीवित पांचवें ग्रेड चरण 15 में छवि
    15
    कुछ ब्रेक ले लो अध्ययन बहुत महत्वपूर्ण है, लेकिन प्राथमिक विद्यालय का अंतिम वर्ष मजेदार और यादगार भी होना चाहिए। चलायें और अपने दोस्तों के साथ चैट करें यह आपको आराम करने में भी मदद करेगा और परिणामस्वरूप आपके अकादमिक प्रदर्शन में सुधार होगा।
  • जीवित पांचवीं कक्षा चरण 16 जीवित छवि
    16
    ध्यान दें और भाग लें शिक्षक की व्याख्या को ध्यान से सुनो और नोट लेने के लिए अगर आपको ऐसा करने के लिए कहा जाता है। यदि आप शिक्षक द्वारा पूछे गए प्रश्न का उत्तर जानते हैं, तो उत्तर देने के लिए अपना हाथ बढ़ाएं। आप अपने ग्रेड में सुधार कर सकते हैं
  • छवि जीवित पांचवें चरण चरण 17
    17
    लोकप्रिय होने और कई दोस्त बनाने की कोशिश करें प्राथमिक विद्यालय में, नए दोस्त बनाने में समस्या नहीं होनी चाहिए सफल होने के लिए, आपको बस उनसे बात करना होगा! उस सुंदर, न कि लड़की को हमेशा एक कोने में अकेले रहने का प्रयास करें साथ ही, लोगों के प्रति दयालुता हमेशा उसके साथ दोस्त बनाने के लिए काम करती है!
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 18
    18
    खुश रहें और अपने आप पर भरोसा करें कोई और कुछ जोड़ने की आवश्यकता नहीं है
  • छवि जीवित पांचवें चरण चरण 1 9 शीर्षक
    19
    अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता रखने की कोशिश करें अपने दांतों को ब्रश करें और हर दिन स्नान करें। सुंदर कपड़े पहनें और विभिन्न सामानों की कोशिश करें। आप अपने बाल को एक चोटी या एक चोटी में उठा सकते हैं, लेकिन एक रोटी और अपने बालों को ढीले छोड़ना बहुत अच्छा विकल्प हैं।
  • जीवित पांचवीं कक्षा चरण 20 नाम की छवि
    20
    गपशप को संभालना सीखें उन मूर्खतापूर्ण लड़कियों की तरह क्रूर और उबाऊ मत बनो, जो कुछ भी नहीं करते हैं, लेकिन दूसरों के बारे में बुरी तरह बात करते हैं, लेकिन फिर भी हमेशा यह जानने की कोशिश करें कि आपके आसपास क्या हो रहा है उदाहरण के लिए, यदि आपके किसी मित्र ने आपकी कक्षा में एक आदमी को गले लगाया है, तो तथ्यों पर आज तक रहें, अगर यह सामने पृष्ठ समाचार था
  • छवि शीर्षक से जीवित पांचवीं कक्षा चरण 21
    21
    हँसो। ऐसा लगता है कि आप खुश हैं। प्राथमिक विद्यालय के अंतिम वर्ष में, आपके जैसे स्पार्कलिंग, मैत्रीपूर्ण और लोकप्रिय व्यक्ति की निश्चित रूप से बड़ी सफलता होगी।
  • टिप्स

    • समूह के दबाव में मत देना!
    • प्राथमिक विद्यालय का अंतिम वर्ष वह समय होता है जब पहली बार प्यार शुरू हो जाता है और आपको इसके बारे में किसी से बात करने के लिए शर्म महसूस हो सकता है। इस वजह से दूसरों को आप का मज़ाक न दें।
    • अपने भाई-बहनों, दोस्तों या रिश्तेदारों से पूछें कि वे अपने पिछले साल प्राथमिक स्कूल में कैसे बिताए थे।
    • यदि आप खुद को धमकाने का सामना करते हैं, तो अपने शिक्षकों को प्रकरण की रिपोर्ट करने के लिए एक दूसरे के लिए संकोच न करें।

    चेतावनी

    • सिर्फ इसलिए कि आप बढ़ रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप छोटे बच्चों के साथ धमकाने कर सकते हैं - हर किसी के लिए अच्छा होगा
    • हालांकि कुछ लोग सोचते हैं कि ऐसी चीजें केवल उच्च विद्यालय में ही होती हैं, वहां दस वर्षीय बच्चों को पीने और धूम्रपान करते हैं इन चीजों से दूर रहो!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • स्कूल सामग्री
    • आपके और आपके व्यक्तित्व के लिए उपयुक्त कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com