कैसे एक छात्रावास के छिपे हुए स्नान स्नान से बचने के लिए

एक स्कूल छात्रावास में स्नान वास्तव में घर की तुलना में बहुत खराब हो सकता है गंदे लोगों के पूरे फर्श के साथ बाथरूम साझा करना बहुत मुश्किल हो सकता है यहां समान स्थिति में कैसे जीने के लिए यहां बताया गया है

कदम

इमेज शीर्षक से निकालें स्नानघर गंध चरण 2
1
यदि कोई बुरा गंध है, तो यह श्वास को धीमा कर देती है ताकि जितना संभव हो उतना साँस ले सकें। आप अपनी शर्ट के माध्यम से भी श्वास ले सकते हैं या विरोधी-गंध स्प्रे का उपयोग कर सकते हैं।
  • निजीकृत चप्पल चरण 9 के शीर्षक वाला छवि
    2
    हमेशा चप्पल, सैंडल या फ्लिप फ्लॉप पहनें नंगे पैर स्नान में कभी भी उपक्रम नहीं। आपको कभी पता नहीं है कि कौन से बैक्टीरिया या वायरस मंजिल पर हैं खासकर शावर में, सैंडल पहनें या फ्लिप फ्लॉप पहनें। जूते आप करार दिमागी बुखार, पदतल मौसा (पैपिलोमा वायरस के कारण होता है), एथलीट फुट और staph और स्ट्रेप से बचने में मदद मिलेगी। कई प्रकार के बैक्टीरिया, वायरस और कवक गर्म और आर्द्र वातावरण जैसे कि बाथरूम और वर्षा में विकसित होते हैं। पैरों पर मौसा को रोकने के लिए, कभी भी किसी अन्य व्यक्ति के जूते पहनना न हो और तुम्हारा उधार न दें।
  • जितना संभव हो उतना स्पर्श करें सुनिश्चित करें कि आप स्नान या स्नान की दीवारों को नहीं छूते हैं। अपने कमरे में लौटने से पहले अपने हाथों को धो लें

    शारपेन ओल्ड रेजर ब्लेड्स शीर्षक चरण 8 के चित्र
    1
    आप दाढ़ी जब आप बहुत सावधानी के हैं खराब प्रकाश व्यवस्था के कारण चोट लगने के बिना मुंह बनाना मुश्किल हो सकता है यदि आप शॉवर में दाढ़ी नहीं कर सकते हैं, तो मोम, विष्ठानकारी क्रीम या बिजली के रेजर का उपयोग करने पर विचार करें।
  • एक पेपर से 15 Erase Ink नाम की छवि
    2
    जब उन घृणित लोगों को अपने फर्श पर गंदे शौचालय का कटोरा या पानी खींचने का निर्णय नहीं लेते हैं, तो दरवाज़े पर एक चेतावनी के संकेत छोड़ने में संकोच न करें। इस तरह, इस तरह के एपिसोड में कमी आएगी। हालाँकि, हालाँकि हालात वास्तव में बदलना शुरू होने से पहले आपको कई संकेत डालना होगा। इस प्रकार की नोटिस लटका देने के लिए सबसे अच्छी जगह प्रत्येक बाथरूम की अंदर की दीवार पर है: लोग इसे निश्चित रूप से देखेंगे और उस समय के अंश में वे इसे पढ़ सकेंगे। लघु और विनम्र संदेश सबसे अच्छे हैं - बहुत लंबे समय के लोगों को ध्यान नहीं दिया जाता है।



  • पिंडवार्मस चरण 6 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    3
    सुनिश्चित करें कि नीचे बैठने से पहले कप साफ हो। लड़कियों के लिए: जब संभव हो, तो थोड़ा उठाए रहने का प्रयास करें कप को छूने से बचें हमेशा सबसे स्वच्छ विकल्प होता है अगर आपको वास्तव में बैठना है, तो कप साफ करें और टॉयलेट पेपर की कुछ परतों के साथ कवर करें (यह कागज की बर्बादी की तरह लग सकता है, लेकिन स्वास्थ्य और स्वच्छता की रक्षा के लिए इसके लायक है)
  • पुनर्मुद्रण चरण 13 के बिना एक बाथरूम में सुधार छवि शीर्षक
    4
    यदि संभव हो तो, जब तक आप बेहतर सुविधा में नहीं होते तब तक बाथरूम में जाने की प्रतीक्षा करें। अच्छे स्नान खोजें जहां आप समय-समय पर जा सकते हैं, ताकि आप अपने छात्रावास में असुरक्षित लोगों से दूर रह सकें। किसी अन्य मंजिल पर कम इस्तेमाल और कम गन्दा बाथरूम खोजने की कोशिश करें
  • पिंटवर्फ स्टेप 2 के गेट रिड का शीर्षक चित्र
    5
    हमेशा अपने कमरे में लौटने से पहले अपने हाथों को अच्छी तरह से धो लें, और ऐसा करने के लिए दूसरों को याद दिलाना। यदि आप अन्य स्वच्छता उपायों को नहीं लेते हैं, तो कम से कम ऐसा करें! इसके अलावा, अगर यह गोपनीयता की समस्याओं को नहीं बनाते हैं, तो जब आप बाथरूम में प्रवेश करते हैं, तो द्वार खुले रखें। बाहर जाकर, या टॉयलेट पेपर, नैपकिन, कुछ भी जो इस उद्देश्य की सेवा कर सकते हैं, की एक शीट का उपयोग करके हैंडल से बचने का प्रयास करें। बशर्ते आप अपने हाथों को धो लें, बाथरूम में असुविधा अस्वस्थ की तुलना में अधिक अप्रिय है। अक्सर अपने हाथों को धोने से रोगों के प्रसार को भी रोका जा सकेगा।
  • टिप्स

    • अगर संरचना की स्थिति में सुधार नहीं होता है, तो सफाई उत्पादों और दस्ताने प्रदान करने के लिए ट्यूटर या स्कूल से पूछें। यदि स्कूल डिटर्जेंट का उपयोग उद्देश्य के लिए अनुपयुक्त होता है, तो यह सलाह दी जाती है कि किसी दुकान पर जाएं और कुछ पैक ब्लीच या अन्य निस्संक्रामक डिटर्जेंट खरीद लें। लोग संरचना को अधिक सम्मानित करेंगे जहां वे इसे साफ रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
    • पुराने डॉर्मों ने गंदगी और कीटाणुओं के वर्षों को जमा कर लिया हो। मोल्ड और मशरूम खराब स्वाद के स्रोत हैं। यदि कमरा खराब हवादार है, तो वेंटिलेशन सिस्टम की जांच करने के लिए ट्यूटर या रखरखाव के व्यक्ति से पूछिए।
    • जब आप नोटिस छोड़ते हैं, तो मजाकिया वाक्यांशों का उपयोग करने में अधिक प्रभावी होता है, ताकि जो लोग उन्हें पढ़ते हैं वे विपरीत नहीं होते हैं। एक अच्छा उदाहरण है: "यदि आप यहां वापसी करना चाहते हैं, तो आपको छोड़ना होगा"
    • जीवाणुरोधी cleanser के एक स्प्रे पैक खरीदें (या अपने माता पिता से एक उधार)। प्रवेश करने से पहले शॉवर क्षेत्र में स्प्रे करें जिन उत्पादों में ब्लीच होता है, उनमें उच्च निर्जन शक्ति होती है, लेकिन ऐसी सीमित जगह में गंध काफी असहनीय हो सकता है। फिसलने से बचने के लिए, अच्छी तरह से कुल्ला याद रखें (हाथ की ओर इशारा करते हुए भी दीवारों पर)
    • अगर समस्या बनी रहती है, तो संस्थान में किसी से संपर्क करें जो इस मामले को हल कर सकता है। गंदा संरचना एक स्वास्थ्य जोखिम है क्लीनर ने अपने काम की उपेक्षा की है, या शायद पूरी इमारत को साफ रखने के लिए अधिक कर्मचारी या बेहतर सफाई वाले उत्पादों की आवश्यकता हो सकती है
    • एक रूमाल पर जीवाणुरोधी जेल लागू करें और नीचे बैठने से पहले कप को साफ करें। थोड़ी देर के लिए सूखी छोड़ दें
    • यदि आप एक आदमी हैं, तो पेश करने के लिए मूत्रों का उपयोग करें, या अपने बकाया राशि से पहले टैब्लेट बढ़ाएं।
    • वास्तव में घृणित स्नानघर को ट्यूटर से चर्चा करनी चाहिए या जो आपकी योजना या सुविधा की सेवाओं के लिए जिम्मेदार है। उचित आचार संहिता पर चर्चा करने के लिए एक सामान्य बैठक आवश्यक हो सकती है।
    • एक गोली जो पहली नज़र में साफ दिखती है, अक्सर मूत्र के छोटे से छिद्र से भरी होती है। यदि आप अन्य बच्चों के साथ बाथरूम साझा करते हैं, तो हमेशा टेबलेट को साफ करने के लिए याद रखें और नीचे बैठने से पहले टॉयलेट पेपर के साथ इसे कवर करें। लड़कियों को हमेशा थोड़ी ऊंची उठाया रहने के लिए बेहतर करना होगा
    • कप से अब तक उठाए गए टैबलेट को गंदे करने से बचा जाता है, लेकिन थोड़ा असुविधाजनक हो सकता है। आपको सबसे अधिक कार्यात्मक स्थिति ढूंढनी होगी, जिसमें आप अपने आप को आरामदायक पाते हैं एक अच्छा समझौता सत्र से 10-15 सेमी की दूरी रखने में होता है।
    • एक डाला झाड़ू के साथ मँडरा मूत्र के प्रवाह को प्रभावित कर सकता है, जो कहीं भी स्प्रे या एकाधिक धाराओं में विभाजित हो सकता है। अपने पैरों या जाँघों पर गलती से पेशाब नहीं करना सावधान! (यदि आप केवल नाइटगाउन, स्कर्ट, या पोशाक पहनते हैं, तो बस उन्हें ऊपर उठाएं। यदि आप अंडरवियर पहनते हैं, तो इसे दूर ले जाएं और जो आपके बकाया है उसे करें!)।
    • जब आप अपना संतुलन रखते हैं, तो ऐसा हो सकता है कि पेशाब की गलती से टेबलेट पर समाप्त होता है। यदि आप देखते हैं कि पेशाब के प्रवाह में कुछ गड़बड़ी है, तो टैबलेट की जांच करें। यदि यह गीला है, तो टॉयलेट पेपर के साथ इसे सूखा। अगर आप जांचना भूल जाते हैं, तो यह बहुत सही नहीं है
    • जब आप नशे में होते हैं, संतुलन मुश्किल हो सकता है एक पकड़, एक ताला, दरवाज़े के पीछे, टॉयलेट पेपर कंटेनर या एक धर्मार्थ दोस्त का हाथ भी पकड़ने के लिए कुछ खोजें। जब आप अपने आप को पकड़ लेते हैं, तो बहुत कम न होने की कोशिश करें, आप अपना संतुलन खो सकते हैं और पेशाब के बीच में बैठा हो सकता है (उम्मीद है कि यह तुम्हारा है)।
    • यदि आपके पास महिलाएं हैं, तो उन्हें बाथरूम में स्वच्छता की कमी के बारे में पता करें और उन्हें थोड़ा उठाए रहने की सलाह दें।
    • यदि आपके पास एक बुरा उद्देश्य है और आप हर जगह छिड़कते हैं, तो बस संतुलन बनाए रखें जब आप टेबलेट पर बैठते हैं तो आप वास्तव में असहज महसूस करते हैं क्योंकि यह वास्तव में गंदे है इन मामलों में, यह पहले से गन्दा शौचालय में गड़बड़ करने के जोखिम को स्वीकार्य है। यदि कई बाथरूम केबिन उपलब्ध हैं, तो संभवतः यदि संभव हो तो उसी का उपयोग करें। यह आपको दूसरों को क्लीनर रखने में मदद करेगा यदि आप बाथरूम में प्रवेश करते हैं, तो शौचालय सूखी और अच्छी स्थिति में है, ऐसा करने के लिए सब कुछ करते हैं
    • डिस्पोजेबल मेज़पोश खरीदने पर विचार करें (आमतौर पर यात्रा वस्तुओं में उपलब्ध है) यदि पहले से प्रदान नहीं किया गया है उन्हें इस्तेमाल करने से पहले, पैकेजिंग को देखने के लिए जांचें कि क्या उन्हें शौचालय में फेंक दिया जाना चाहिए या कचरा कर सकते हैं
    • अगर यह पहले कुछ समय है कि आप टेबलेट के शीर्ष पर संतुलन रखते हैं, तो एक ऐसा बाथरूम खोजें, जो साफ दिखता है बैठो, अगर आप अपना संतुलन खो देते हैं
    • यदि आपका संतुलन बनाए रखने के लिए उपयोग नहीं किया जाता है, तो अभ्यास करें! इस तरह आप अपनी खुद की चीजें करते समय आराम से रह सकेंगे। शुरुआत में यह आपकी मांसपेशियों पर एक तनाव हो जाएगा, लेकिन आप इसे करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा

    चेतावनी

    • यदि आप ब्लीच या एक अन्य मजबूत-अभिनय क्लीनर का उपयोग करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि क्षेत्र पर्याप्त रूप से हवादार है कुछ लोग संवेदनशील या इन पदार्थों से उत्पन्न होने वाली मजबूत अवशेषों से एलर्जी है।
    • दोस्तों, याद रखें: चारों ओर छिड़काव बहुत आसान है। यदि आप अपने नुकसान का समाधान करने के लिए परेशान नहीं करते हैं, तो कोई अन्य आपके लिए यह करेगा। भविष्य के लिए प्रशिक्षण के रूप में शौचालय की सफाई ले लो, जब आपको अपने घर में एक को साफ करना पड़ता है
    • गीला तल पर पर्ची नहीं करना सावधानी।
    • कभी भी ब्लीच और अमोनिया मिश्रण न करें
    • कुछ औद्योगिक डिटर्जेंट (जिन्हें क्लीनर द्वारा उपयोग किया जाता है) में मजबूत सुगंध है लेकिन एक खराब डिस्फेक्टिंग क्षमता है। सिर्फ इसलिए कि वे गंध का मतलब यह नहीं है कि वे साफ करते हैं कृपया उन कर्मचारियों के सदस्य से पूछें जो आपको डिटर्जेंट का इस्तेमाल करना चाहिए।
    • डिटर्जेंट मंजिल फिसलन कर सकते हैं यदि आप उनका उपयोग करते हैं, किसी को गिरने से रोकने के लिए अच्छी तरह कुल्ला याद रखें। यदि कोई चोट लगी है, तो आपको नुकसान के लिए मुकदमा चलाया जा सकता है।
    • मशरूम और मोल्ड रोग पैदा कर सकते हैं। अगर आपकी संरचना में ऐसी कोई समस्या है, तो आपको उस व्यक्ति से बात करनी चाहिए जो समस्या की रिपोर्ट कर सकती है और इसे ठीक कर सकता है।
    • किसी व्यक्ति को गोली पर पेश करने के लिए दोषी न हो - ऐसा कोई हो सकता है जो बाथरूम में कई बार पहले चला गया हो।
    • यदि आप कोई नुकसान पहुंचाते हैं, तो यह साफ करने की आपकी ज़िम्मेदारी है, भले ही अन्य लोग ऐसा न करें या अपने प्रयासों में दिलचस्पी लेने का नाटक करें। डॉर्म की तुलना में अधिक घृणित बनाने में मदद न करें। यदि आप साफ नहीं करते हैं, तो आपको किसी और को करना होगा यहां तक ​​कि अगर कर्मचारियों की एक टीम है जो डॉर्म को साफ करने के उद्देश्य से भुगतान कर रहे हैं, तो यह उनकी अपनी गंदगी को साफ करने के लिए मानव दयालु है। इसके अलावा, अगर कोई यह नोटिस करता है कि आप जो उपाय नहीं करते हैं, आप अपने कार्यों को ट्यूटर (शायद आपकी महान शर्मिंदगी के साथ) में निर्दिष्ट कर सकते हैं। यह चेतावनी उन लड़कियों को शामिल नहीं करती है जो अपनी शेष राशि रखने का निर्णय लेती हैं लेकिन टेबलेट को गंदे - उन्हें "सलाह" अनुभाग पढ़ना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com