किसी को कैसे आकर्षित करना (लड़कियों के लिए)

आप एक पार्टी में हैं, मेहमानों के बीच एक अद्भुत व्यक्ति है और आप चाहेंगे कि वह आपको केवल देखना चाहें: यह कैसे करना है? बाहर जासूसी करने के लिए पर्याप्त नहीं है - सबसे पहले, आपको अंदर और आकर्षक लग रहा है, आप किसी और से पहले, ऐसा होना चाहिए। इसलिए, ऊपर दिए गए प्रश्न का उत्तर है: सेक्सी सोचने शुरू करो, आत्मविश्वास पखवाएं और अनुवर्ती सलाह का पालन करें।

कदम

विधि 1

आसन
छवि सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 1
1
तीन क्वार्टर पर खड़े एक दर्पण में देखो, जबकि मैं आपको बताता हूँ आवेदन करते समय
  • छवि सेडस अोनिनी (महिलाओं के लिए) चरण 2
    2
    आप सीधे खड़े रहें
  • छवि सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) स्टेप 3
    3
    अपने कूल्हों को मिरर की ओर आगे झुकाएं जब तक पीठ से पेट, कूल्हों और नीचे तक की रेखा एस नहीं होती है तुम्हारी गांड थोड़ा गंदा हो जाएगा, लेकिन यह एक समस्या नहीं है!
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 4
    4
    अपनी ठोड़ी थोड़ा नीचे झुका - लेकिन सिर्फ एक छोटा सा! यदि आप इसे बहुत मोड़ लेते हैं, तो एक डबल ठोड़ी का निर्माण होगा।
  • छवि सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 5
    5
    इस स्थिति में अपनी ठोड़ी के साथ, देखो - किसी को अपने पलकों के माध्यम से देखकर कल्पना करो अतिरंजना के बिना, आप बुरा देखने की कोशिश नहीं कर रहे हैं
  • सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) शीर्षक चरण 6
    6
    जब आप मुस्कुराते हैं, तो थोड़ी सी थोड़ी सी भोले अपने होंठों को थोड़ी सी सोख लें।
  • छवि शीर्षक सेडस अोनिनी (महिलाओं के लिए) चरण 7
    7
    फिर, पैरों की बारी करें ताकि वे थोड़े से भीतर की ओर देख सकें। इसे श्रोणि से घुमाएँ और इसे अधिक मत करो - आप एक बतख की तरह दिखने की कोशिश नहीं कर रहे हैं!
  • छवि सेडस अोनिनी (शीर्षक वाली महिलाओं के लिए) चरण 8
    8
    अपने कंधों को वापस रखें, थोड़ा पीछे की तरफ धकेलना
  • विधि 2

    मुद्रा का प्रयोग करें
    छवि शीर्षक सेडस अोनिनी (महिलाओं के लिए) चरण 9
    1
    एक समय में एक कदम चलना, दूसरे के सामने एक पैर श्रोणि के साथ प्रत्येक चरण के आंदोलन के साथ।
  • सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) शीर्षक शीर्षक छवि 10
    2
    जैसा कि आप चलते हैं, आपकी कूल्हों में 8 के आकार का उल्लेख होना चाहिए हमेशा की तरह, मैं आंदोलनों में संयम की अनुशंसा करता हूं: आप शकीरा की तरह एक परेशान पेटी के साथ संघर्ष कर रहे हैं।
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) स्टेप 11
    3
    धीरे धीरे आगे बढ़ने का प्रयास करें यदि आप अतिरंजित हो जाते हैं, तो चलना बचकाना प्रतीत होगा
  • छवि सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) स्टेप 12
    4
    सावधान रहें कि अपने पैरों को छेड़छाड़ करके भारी कदम उठाने न दें।
  • विक्टोरियस स्टेप 6 में लुक एंड एक्ट कीट वेल वेलनेस से शीर्षक वाली छवि
    5
    जैसा कि आप एक कदम उठाते हैं, अपने पैरों को जमीन के करीब के रूप में संभव के रूप में उन्हें खींचें बिना रखो।
  • विधि 3

    देखो
    छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 14
    1
    जब आप किसी को देखो, बहादुर हो शर्मीली मत बनो और दूर न देखें
  • सेडस अोनोन शीर्षक वाली छवि (महिलाओं के लिए) चरण 15
    2
    आँख में सीधे उसे देखो उन्हें दिखाएं कि आप देख रहे हैं
  • छवि सेडस अोनिनी (शीर्षक वाली महिलाओं के लिए) चरण 16
    3
    इसे कम से कम 20 सेकंड के लिए ठीक करें, अगर आपको इसकी आवश्यकता है
  • छवि सेडस अोनिनीस (महिलाओं के लिए) चरण 17
    4
    उसके बगल में चलो, और अगर आप देख रहे हैं कि वह आप को देख रहा है, तो वह मुस्कुराहट का उल्लेख करता है, ताकि वह अपने होंठ का कोण थोड़ा उठाया - उसी समय, अपनी आंखों के कोने से अपनी तरफ इशारा करते हुए अपनी ओर देखता है - अपने जीवन की ऊंचाई पर एक अनिर्दिष्ट बिंदु पर करना है
  • जब आप आंख में किसी को देखते हैं या आप हमारे साथ बात कर रहे हैं, तो अपनी भावनाओं को अपनी आँखों से चलना मर्मज्ञ होना। जब आप अपनी टकटकी को स्थानांतरित करते हैं, तो यह सामान्य से अधिक धीरे-धीरे करते हैं, और आँखों के साथ आंखों के झड़ने के साथ।
  • जब आप बात करते हैं, तो अपनी आइब्रो थोड़ी सी चलो, लेकिन ज़ोरदार एनिमेटेड बिना देखे मुस्कान मुस्कुराहट अपने होठों को लापरवाही से कुछ ही क्षणों के लिए अलग करना छोड़ो, बोलने के बाद, उन्हें अलग-अलग बनाने के लिए अलग करें
  • विधि 4

    बाल
    सेडस अोनोन नाम वाली छवि (महिलाओं के लिए) चरण 18
    1
    जो भी आपके बाल हैं, आप इसे सेक्सी बना सकते हैं
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 1 9
    2
    अपने बालों को सिर्फ अपनी आंखों को कवर करें या अपने चेहरे का एक हिस्सा कवर करें यह आपको रहस्य का एक स्पर्श देगा और आदमी अधिक खोजना चाहता है।
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 20



    3
    अपने बालों को आप पूरी तरह छुप न दें!
  • घुंघराले बाल सुनिश्चित करें कि वे फ्रिज नहीं हैं शैंपू के बाद, उन्हें अच्छी तरह ब्रश करें उन्हें उस शैली के अनुसार सूखा दें जिसे आप प्राप्त करना चाहते हैं: वायु या एक हेअर ड्रायर के साथ। नरम कर्ल प्राप्त करने के लिए बालों से आंदोलन करने के लिए बालों के लिए आंदोलन से लड़कों को चरित्र के साथ अपने बाल प्यार करता हूँ शुष्क बालों पर लोशन की एक बूंद को लागू करें, खोपड़ी तक पहुंचने से बचें। बहुत अधिक उपयोग न करें या आपके बाल घृणित वसा को देखेंगे। न्यूनतम राशि से प्रारंभ करें, आप बाद में हमेशा जोड़ सकते हैं।
  • मोटी बाल उपरोक्त के रूप में, थोड़ा लोशन लागू करते हैं यदि आपके पास बालों का आटा होता है जड़ों से शुरू होने वाले किस्में में बालों को विभाजित करने के लिए दांतेदार दांतेदार कंघी का प्रयोग करें। बालों को मात्रा देने के लिए, प्रत्येक ताला पर काम करते हैं (कुछ सेंटीमीटर से भी बड़ा नहीं), नीचे से सख्ती से दबाना, ऊपर से नीचे तक आंदोलनों के साथ, लेकिन खोपड़ी तक पहुंचने के बिना, लेकिन कुछ सेंटीमीटर इससे पहले । कपास की वांछित डिग्री तक पहुंचने के बाद, लाह को फोल्ड करने के लिए डाल दें।
  • ठीक बालों प्रक्रिया मोटी बालों के समान होती है, सिवाय इसके कि आपको अपने सिर को अपने सिर पर कपास करना होगा। उन्हें उल्टा करने की कोशिश करें एक अन्य सुझाव: जड़ों पर बलानो डाल नहीं।
  • विधि 5

    मेक-अप
    सेडस अोनोन शीर्षक वाली छवि (महिलाओं के लिए) चरण 21
    1
    मेकअप को आसानी से होना चाहिए, लेकिन गॉथिक अंधेरे नहीं होना चाहिए। आप इसे स्मीकी आंख बनाकर सेक्सी बना सकते हैं यह सभी आंखों के लिए उपयुक्त मेकअप है, उनके आकार या रंग की परवाह किए बिना ग्रे, काले और भूरे रंग एक smokey आँख में अनिवार्य रंग नहीं हैं। आप कई अन्य रंगों का उपयोग कर सकते हैं: बेर, जैतून का हरा, नौसेना, सोना, चांदी, तांबे, बरगंडी, गुलाबी, यहां तक ​​कि चमकीले रंगों में भी अगर आप एक गुंडा दिखाना चाहते हैं। यदि आपके पास हरे रंग की आंखें हैं और उन्हें खड़े करना चाहते हैं, तो बैंगनी रंग के रंगों में एक चाल लागू करें, जिसमें लाल रंग का संकेत होता है: हरा और लाल रंग के पहिये में विपरीत होते हैं और इसलिए पूरक होते हैं। हरे रंग का काई, भूरे रंग की आँखों को चमकाने के लिए आदर्श है! ब्लू आंखों को संभालना आसान है क्योंकि किसी भी रंग ठीक हो सकता है हेज़ेल की आँखें एक भूरे रंग के आंखों के पेड़ के साथ अच्छी तरह से चली जाती हैं, लेकिन यदि आप काले रंग के लिए भयंकर दिखने के साथ हमें दे देना चाहते हैं, तो एक हल्की साइड पर खड़े रहें: तीव्र काले वासनाएं नरम करती हैं। इसके अतिरिक्त, मेक-अप के एबीसी की समीक्षा करते हुए, याद रखें कि आपकी आँखों के एक ही रंग की आंखें बहुत आंखें गहरा पड़ेगी। उदाहरण के लिए, भूरी आंखों पर भूरे आंखों के झुंड एक शानदार परिणाम देगा!
  • छवि सेडस अोनिनीस (महिलाओं के लिए) चरण 22
    2
    मेबेललाइन 700x की तरह एक मोटा मस्करा का प्रयोग करें मेक-अप का उद्देश्य एक नई चाय नहीं पेंट करना है, बल्कि आपको अपने आकर्षण को एक प्राकृतिक, दिलचस्प निमंत्रण में व्यक्त करना है, जो आपको देखने के लिए है।
  • छवि सेडस अोनिन (महिलाओं के लिए) स्टेप 23
    3
    अच्छी तरह से गणना छाया जोड़ें वे गहराई देंगे
  • छवि सेडस अोनिनी (महिलाओं के लिए) स्टेप 24
    4
    होंठों को अत्यधिक मेकअप की आवश्यकता नहीं होती है, उनके पास एक प्राकृतिक रूप होना चाहिए। एक सेक्सी पॉउट रखें लेकिन एक मछली की तरह मत देखो!
  • छवि सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 25
    5
    एक नींव का उपयोग करें जो आपकी गर्दन के रंग से मेल खाता है, ताकि आप इसे मुखौटा प्रभाव से बचने के लिए मिश्रण कर सकते हैं। ठोड़ी, जबड़ा और हेयरलाइन के आसपास नींव के किसी भी संचय पर विशेष ध्यान दें ठीक करने के लिए पृथ्वी या पाउडर के एक टुकड़े का उपयोग करें ब्लश को लागू करते हुए, जब आप मुस्कुराते हैं तब गालियां धूल मारते हैं। गालियां बहुत ज्यादा मत करो - यह अब थोड़ा जमाने वाला है - और अगर आप अजीब नहीं दिखना चाहते तो इसे खत्म न करें। वही ब्रांसर पर लागू होता है गाल के खांचे भरने के लिए ब्रोन्जर का प्रयोग करें (यह आपके चेहरे को पतला बना देगा) यदि आप कम से कम 4 किलोग्राम खोना चाहते हैं, तो जबड़े की रेखा के नीचे थोड़ा सा ब्रॉन्ज़र धूल मार दें। यद्यपि इसे ज़्यादा मत करो, क्योंकि ऐसी चाल काम करने के लिए विचारशील होना चाहिए।
  • विधि 6

    सुगंध
    छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 26
    1
    हवा के अंदर अपने पसंदीदा गंध का एक बादल छिड़क और इसके माध्यम से चलना।
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 27
    2
    इसे अपने बालों पर थोड़ा सा छोड़ दें। कस्तूरी के स्वाद सर्वोत्तम हैं यहां तक ​​कि फल और पुष्प सुगंध ठीक है, लेकिन याद रखें कि आपको उसे प्रसन्न करना होगा, न कि एक और लड़की हालांकि, इत्र आप सबसे अच्छा पसंद पहनते हैं।
  • यदि आप एक दूर सुगंध का उल्लेख करने के लिए पर्याप्त स्प्रे करते हैं, तो आपके सामने लड़का एक हल्का खुशबू तक पहुंच जाएगा और इसलिए अनजाने में एक अधिक तीव्र "स्वाद" के लिए दृष्टिकोण पर धकेल दिया जाएगा। क्या आपने किसी व्यक्ति से गंध करने के लिए कभी संपर्क नहीं किया है, सिर्फ इसलिए कि यह अच्छा खुशबू आ रही है?
  • विधि 7

    कपड़ा
    छवि शीर्षक सेडस अोनिनी (महिलाओं के लिए) चरण 28
    1
    आप चाहते हैं किसी भी शैली मान, महत्वपूर्ण बात यह है कि आप इसे आत्मविश्वास से पहनते हैं। हालांकि, कुछ शैलियों जो आपको अधिक देगी और लड़कों का ध्यान आकर्षित करेगा, वे आश्चर्यजनक नहीं हैं कि आप फैशन पत्रिकाओं में जो देखते हैं, लेकिन: विंटेज, रेट्रो, विक्टोरियन, सुरुचिपूर्ण, परिष्कृत, सामान्य रूप में देखें जो आपके स्त्रीत्व।
    • आपको जो रंग मिलेंगे उसे चुनें अलग-अलग रंगों के कपड़ों के साथ अपना चेहरा मेल करें और दोस्त से पूछें कि कौन आपके लिए सबसे अच्छा है। उन रंगों का उपयोग करें, जो आपकी आँखें खड़े हैं एक छोटी सी टिप: आपकी आंखों का रंग हमेशा आपको अच्छी तरह से पोशाक देगा
    • काली रंग को कम मत समझो - यह आपके आंकड़े पर बल देता है और आपके चेहरे से ध्यान भंग नहीं करता। यह उन रहस्यों को भी जोड़ता है जो कभी स्वाद नहीं लेते हैं।
  • बीट दी गर्ल हर कोई छवि चरण 7 से ईर्ष्या है
    2
    सादगी पर ध्यान दें सजाया या धकेलने वाला कुछ भी पुरुष के हित को बंद कर देगा। आवश्यक से अधिक त्वचा की खोज न करें एक मिनीस्कार्ट वहां हो सकता है, लेकिन तंग-उचित कपड़े एक संक्षिप्त देखो के लिए बेहतर हैं। दिखाएं कि आपके पास क्या है, कवर किया गया है, यह पुरुष की जिज्ञासा के सूचक को बनाए रखने का एक शानदार तरीका है: वह निश्चित रूप से अधिक देखेंगे। तुरंत प्रदर्शित सभी माल इस समय इसे संतुष्ट करेंगे, लेकिन आपको बाद में आसपास चर्चा क्यों करना चाहिए? देखने के लिए और क्या है? हमेशा कुछ देखने के लिए अपनी इच्छा के लिए जगह बनाने के लिए कुछ कवर रखें।
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 30
    3
    वह पेंटीहोज पहन रहा है कई महिलाएं उनका इस्तेमाल भी नहीं करती हैं, लेकिन पेंटीहोज पुरुष के हित के लिए एक सुरक्षित स्विच है उल्लेख नहीं कि वे आपके पैरों के लिए बहुत कुछ देते हैं। इसे अपने पैरों पर घूरते हुए आपको शक्ति का एक बहुत ही सुखद अनुभव मिलेगा।
  • विधि 8

    ला वोस
    विक्टोरियस स्टेप 17 में लुक एंड एक्ट कीट वेल वेलनेस से शीर्षक वाली छवि
    1
    अपनी आवाज कम रखें आवाज के एक उच्च और तीव्र स्वर को अपरिपक्वता के लक्षण के रूप में माना जाएगा। उपद्रवी मत हो और बहुत तेज़ी से बात न करें। वह धीरे-धीरे और जानबूझकर बोलता है, सावधान रहना नोनोटोन खेलने के लिए नहीं।
  • छवि सेडस अोनियल (महिलाओं के लिए) चरण 32
    2
    अन्य सलाह: कसम खाता हूँ या शाप न करें यदि शाप आपकी दैनिक शब्दावली का हिस्सा है, तो वे गंभीरता खो देंगे तो इसके विपरीत करने की कोशिश न करें, वापस पकड़ न करें, लेकिन उचित रूप से imprecations का उपयोग करें इसे समर्थन करने के लिए उन्हें बातचीत में जोड़ें, इसे एक साथ रखने के लिए नहीं। निन्दा करने से आपको कठोर और अप्राप्य दिखाई देगा।
  • विधि 9

    आंदोलनों

    पुरुषों का ध्यान कैप्चर करें

    छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 33
    1
    अपने होंठों पर जीभ को धीरे-धीरे और जानबूझकर बताओ। निचले होंठ थोड़ा सा टुकड़ा, यह बहुत सेक्सी है इसे ज़्यादा मत करो, वैसे भी।
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) चरण 34
    2
    जब आप चीजें एकत्र करते हैं, एक जूता बांधें, कुत्ते को दुआ करें, आदि।, आगे अपने धड़ मोड़, बस अपने घुटनों झुकने अपने लक्ष्य की दिशा में "प्रत्यक्ष" बट, करीब आप बेहतर कर रहे हैं। आइए हम एक लम्बी लुक देखें
  • छवि सेडस अोनोन (महिलाओं के लिए) स्टेप 35
    3
    जब आप बात करना चाहते हैं, तो उसे सिर के एक छोटे से आंदोलन के साथ आप का पालन करें (और, यदि आप चाहते हैं, लालच का क्लासिक का उपयोग करें: इसे तर्जनी के एक संकेत के साथ आमंत्रित करें)।
  • लुक की ओलिविया रियान चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    यह सुरक्षा से बचता है - एक तरह से खुद को तैयार करना है जिससे आपको मोहक और आकर्षक लग रहा है। आप जानते हैं कि आप सेक्सी हैं, इसलिए आपको किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है। समझदारी से सोचो - सड़क के नीचे चलें, या जहाँ भी आप में रुचि रखते हैं, वह अपने आप को सिर में दोहराएं "मैं बहुत सेक्सी हूँ।" आपका विचार आपके एरिना में दिखाई देगा और आप एक चुंबक की तरह लड़का को आकर्षित करेंगे!
  • आकृति की तरह देखें ओलिविया रयान चरण 3
    5
    अत्यधिक परिस्थितियों में, जब चीजें गर्म हो रही हैं, और यदि स्थिति और जगह खुद को उधार देते हैं, तो इस कदम की कोशिश करें: जबकि आप एक सोफे पर बैठे हैं, एक मेज पर, हालांकि, एक दूसरे का सामना करना पड़ता है, उसकी दिशा में न देखे, अपने पैर का उपयोग करने के लिए अपने सदस्य को लाड़ यह तुरन्त किसी भी व्यक्ति को चालू कर देगा। नंगे पांव करो, सावधान रहना उसे चोट नहीं करना। इस तकनीक को विवेकानुसार लागू करें क्योंकि यह उलटा भी पड़ सकता है। कहानी का नैतिक: यह आपकी चाल उसे जुनून के साथ जला देगा, इसलिए जब आप ऐसा करेंगे तो उसकी अपेक्षाओं को समझने की कोशिश करें। क्या आप संभोग के लिए तैयार हैं या मन में कुछ और है? प्रलोभन के परिणाम के लिए नेतृत्व करना चाहिए, अन्यथा बेहतर है या तो शुरू नहीं करना चाहिए प्राकृतिक और आराम से रहें पुरुष समझ जाएगा कि आप किससे बने हैं।
  • टिप्स

    • अपने केश विन्यास परिशोधित करें
    • चलना परिशोधित करें
    • अपनी गतिविधियों को परिशोधित करें
    • देखो परिशोधित करें
    • अपनी अलमारी को परिष्कृत करें
    • आवाज़ की स्वर को परिष्कृत करें
    • अपने श्रृंगार को परिष्कृत करें

    चेतावनी

    • ओपन कार्ड नहीं खेलें नर से धीरे-धीरे पता चला जितना अधिक वह जानता होगा, जितना कम वह दिलचस्पी होगी। सुराग के साथ खेलते हैं और संयम से खोलें, आप गहरी और अधिक दिलचस्प लगेंगे आप इसे और अधिक जानने के लिए खुद को ढूंढने के लिए पुश करेंगे।
    • परिष्कृत रहें, कचरा से बचें। एक अभद्र की एक असाधारण लड़की को अलग-अलग कैसे अलग करती है वह वर्ग है आप ऐसा कर सकते हैं जो आप करते हैं, लेकिन स्वाद और अच्छे व्यवहार के साथ।
    • हमेशा अपने नैतिक सिद्धांतों और मूल्यों को पहले रखें। अपने आप को रहो आप कितनी दूर जाना चाहते हैं, इसके बारे में जागरूक रहें, क्योंकि एक बार जब आप उत्तेजित हो जाते हैं और उत्साहित होते हैं तो आप निश्चित रूप से अधिक चाहते हैं।
    • इंटेलिजेंस पुरुष के हित के लिए एक अचूक ट्रिगर है खासकर अगर यह संवेदना के साथ हाथ में जाता है
    • आप जो नहीं हैं, का ढोंग न करें।
    • यह सम्मान करें। पुरुषों का सम्मान करना पसंद है उन्हें प्यार है कि कोई उनकी देखभाल करता है वे अपने अहंकार को कुचलने के लिए पूजा करते हैं। जैसे कि आप उसकी मां हैं, वैसे ही कार्य न करें, हालांकि। इसे सुनें और इसे समझने की कोशिश करें। उसे उसके बारे में पूछिए उसे बात करने दो। वह हमेशा तुमसे प्यार करता है अगर आप उसे सुन सकें वह कुछ और बात करने की इच्छा के द्वारा कुछ कह सकता है इसे देखो, इसे देखो उसके बारे में चिंतित, यहां तक ​​कि अगर ज़्यादा नहीं
    • इसे अपनी रिक्त स्थान दें उसे अपने विकल्पों में मुक्त महसूस करने दें पुरुषों को घबराहट महसूस करने से घृणा होती है। यहां तक ​​कि सबसे उपलब्ध पुरुषों की जरूरत हवा की जरूरत है। आप उसकी मालकिन नहीं हैं मुझे अकेले रहने या उसके दोस्तों के साथ कुछ समय आना है
    • ध्यान न दें उसे एक दिन में एक से अधिक बार फोन न करें, जब तक वह यह नहीं चाहता। वही अनुत्तरित ईमेल पर लागू होता है वार्ता को खुले रखना एक अच्छी बात है, लेकिन दोनों पक्षों पर उपलब्ध होना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com