हाई स्कूल शुरू करने के लिए कैसे तैयार करें (लड़कियों के लिए)

आप एक लड़की हैं, और लड़कियों को चिंता की आदत है आपके मध्य विद्यालय के शिक्षक शायद आपको आश्वस्त करेंगे कि हाई स्कूल शुरू करना एक टाइटैनिक और तनावपूर्ण व्यवसाय है। दरअसल, यह मध्य विद्यालय से अलग नहीं है, लेकिन कुछ तरकीबें हैं जो आप सही पैरों पर शुरू करने के लिए मेहनती रूप से उपयोग कर सकते हैं। उम्मीद है कि आप कुछ सीखेंगे और शायद एक अच्छा हंसी भी हो।

कदम

विधि 1

आपके अनुसूचियां
गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
आपको किस प्रकार के विषयों का अध्ययन करना चाहते हैं, इसकी स्पष्ट समझ होनी चाहिए एक नए छात्र के रूप में, आपको हाई स्कूल या तकनीकी संस्थान के प्रकार के आधार पर प्रथम वर्ष के दौरान निश्चित पाठ्यक्रमों को चुनना होगा जो आप उपस्थित रहेंगे।
  • गणित - अधिकांश नए लोग बीजगणित या ज्यामिति में पाठ्यक्रम लेते हैं। शास्त्रीय या भाषाई हाई स्कूल जैसे अन्य पते की तुलना में वैज्ञानिक हाई स्कूल में इस विषय पर विशेष महत्व दिया जाता है।
  • विज्ञान - वैज्ञानिकों का वैज्ञानिक हाई स्कूल में और मानव विज्ञान के हाई स्कूल में अध्ययन किया जाता है, जहां गणित के साथ वे अध्ययन सामग्री का एक बड़ा हिस्सा बनाते हैं।
  • इटालियन - जितना अधिक आप इटालियन का अध्ययन करेंगे, उतना ही आपको व्याकरण और वर्तनी की बजाय साहित्यिक पहलू पर ध्यान देना होगा।
  • भाषाएं - लैटिन, अंग्रेजी, जर्मन, फ्रेंच, स्पेनिश और अन्य भाषाओं में इटली में भाषाई उच्च विद्यालय पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं इतालवी और लैटिन के अलावा तीन अलग-अलग विदेशी भाषाओं का अध्ययन करना आवश्यक है
  • जिमनैस्टिक - जिम कक्षाएं लगभग सभी इतालवी उच्च विद्यालयों में वैकल्पिक हैं
  • कंप्यूटर / प्रौद्योगिकी - यहां तक ​​कि अगर यह विषय कई उच्च विद्यालयों में वैकल्पिक है, तो यह सबसे उपयोगी विषयों में से एक है जिसका अध्ययन किया जा सकता है।
  • ऐच्छिक - कई वैकल्पिक पाठ्यक्रम हैं जो उच्च विद्यालय में अनुसरण किए जा सकते हैं। आपको अपनी रुचियों के अनुसार उन्हें चुनना चाहिए और जो लोग जीवन में बाद में उपयोगी हो सकते हैं। उन विषयों को चुनें जिन्हें आप ध्यान से अध्ययन करना चाहते हैं। मज़ा के लिए कुछ है! पाठ्यक्रम के लिए साइन अप न करें क्योंकि यह आसान लगता है उन विषयों को चुनें जिन्हें आप सोचते हैं कि दिलचस्प हैं और आप निश्चित रूप से बेहतर करेंगे, भले ही वे अधिक मांग कर रहे हों
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    सभी पाठ्यक्रमों की सदस्यता लेने में सक्षम होने के लिए बहुत ज्यादा आशा न करें। याद रखें कि ऊपरी वर्ग के विद्यार्थियों के पास पूर्वता है चिंता न करें, फिर भी, आप अभी भी अपनी अध्ययन योजना को पूरा करने में सक्षम होंगे।
  • विधि 2

    स्कूल की आपूर्ति
    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    1
    स्कूल सामग्री की तुलना करने से पहले अपने अध्ययन योजना को ध्यान में रखें एक पंक्ति में चार पाठ के बजाए एक दिन में अध्ययन करने के लिए आठ अलग-अलग विषय हैं, तो बहुत अधिक सामान नहीं लेना कोशिश करें
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    2
    नोट्स लेने के लिए कई अच्छी गुणवत्ता वाले नोटबुक खरीदें स्कूल शुरू होने के बाद, शिक्षक आपको कुछ जानकारी दे सकते हैं जो आपको ध्यान देने की आवश्यकता है। यदि आपका स्कूल आप के साथ बैकपैक ले जाने की अनुमति नहीं देता है, तो आप नोटबुक को एक परिवहन में डाल सकते हैं। याद रखें कि वे ले जाने के लिए भारी हो सकते हैं
  • नोटबुक लेने के लिए नोटबुक का उपयोग करने के लिए कुछ संकीर्ण नोटबुक नोट खरीदें: यह बेहतर है अगर आपके पास अधिक लिखे जाने के लिए अधिक जगह लिखने के लिए है यदि आपको कुछ पृष्ठों की एक थीम लिखनी है, तो इसे चौड़े लाइन नोटबुक का उपयोग करना बेहतर है, इसलिए आपको जीवन भर के लिए लिखना नहीं पड़ता है। इन मामलों में सही नोटबुक का उपयोग करना न भूलें।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    3
    परंपरागत लोगों के बजाय कुछ यांत्रिक पेंसिल दिखाने के लिए अपने पैसे का निवेश करें। वे अधिक महंगा लग सकते हैं, लेकिन उन्हें खरीदने के लायक है रिफिल के साथ वे आपको पूरे वर्ष के लिए बना सकते हैं, वास्तव में, पैसे बचाने के लिए
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेड के शीर्षक वाली छवि चरण 6
    4
    सफेद लेटेक्स ईरासर्स खरीदें, गुलाबी नहीं हैं गुलाबी टायर सूखते हैं और बेकार हो जाते हैं। यह सफेद टायर के साथ नहीं होता है इसके अलावा, बाद में कागज को बहुत गंदे नहीं करते हैं और आपके पास इसका नुकसान कम करने का जोखिम है।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि संभव हो तो नोटबुक और फ़ोल्डर्स के लिए प्लास्टिक कवर खरीद लें। आप इसे अपना होमवर्क लिख सकते हैं और फिर इसे हटा सकते हैं।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    6
    कुछ फ़ोल्डर्स खरीदें। जब आप खरीदारी करते हैं, तो प्रिंटर पेपर का एक टुकड़ा ले लो, यह देखने के लिए कि क्या वह इसे खरीदने से पहले फ़ोल्डर में प्रवेश करता है।
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेडी के लिए शीर्षक चित्र 9
    7
    एक नया बैग चुनने पर सावधान रहें इसे ध्यान से चुनना ज़रूरी है, खासकर अगर आपको विद्यालय में रहने पर अपने कंधों पर रखना पड़ता है आपको उस शैली को चुनना होगा जो शैली है, टिकाऊ है और वापस समस्याओं का कारण नहीं है एक कंधे बैग की कोशिश करो एक ऐसी सामग्री का चयन करें जो आसानी से गंदे न हो, क्योंकि आपको इसे अक्सर कक्षा की मंजिल पर रखना होगा, जो कि सबसे साफ-साफ नहीं होगा।
  • एक थैला चुनना जो मजाकिया दिखता है, अभी एक अच्छी बात की तरह लग सकता है, लेकिन आप बाद में वर्षों में कक्षा की तस्वीर को देखकर पछतावा करेंगे।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) स्टेप 10 नामक छवि
    8
    यहां तक ​​कि अगर कोई कंप्यूटर अध्ययन में आपकी सहायता कर सकता है, तो इसे स्कूल में न लें। उन इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को ले जाने से बचें, जिन्हें आपको बिल्कुल ज़रूरत नहीं है। आप के लिए चोरी करना आसान है। यदि गलत व्यक्ति कक्षा में एक इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को संभालने में आपको देख रहा था, तो आप उसे खोजने के लिए अपना सामान ढूंढने के लिए एक बहाना दे सकते हैं। अजीब विचारों को मन में मत आना (आपके शिक्षक आपको कक्षा में इन उपकरणों का उपयोग करने में सक्षम नहीं होने की भी सराहना करेंगे)
  • विधि 3

    दिखावट
    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (लड़कियों) स्टेप 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने बालों के लिए, उन्हें साफ रखें और सुंदर केश का निर्माण करें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • अपने आप को स्कूल के लिए पहले दिन बाल के नए रंग के साथ भी मूल परिचय नहीं करें कुछ हफ्तों तक प्रतीक्षा करें, जब आप निश्चित रूप से खराब इंप्रेशन नहीं बनाते हैं वही एक्सटेंशन पर लागू होता है
    • यदि आपके बालों में बहुत ही तेल है, तो इसे एक डिश डिटर्जेंट के साथ धो लें जिसमें शैम्पू का उपयोग करने से पहले फॉर्मलाडेहाइड शामिल हो।
    • अपने बालों को अच्छी तरह धो लें
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार हो जाओ तैयार की गई छवि, चरण 12



    2
    अपना चेहरा धो लें और अच्छे दिखने की कोशिश करें।
  • यदि आप मुँहासे से पीड़ित हैं, तो एक विशिष्ट उत्पाद का इस्तेमाल करके इसे लड़ने में आपकी सहायता करें सलाह के लिए अपने डॉक्टर या फार्मासिस्ट से पूछिए
  • यदि आप मेक-अप पहनना चाहते हैं, तो इसे ज़्यादा प्रयास न करें। केवल मूलभूत उत्पादों का उपयोग करें
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (लड़कियों) स्टेप 13 नामक छवि
    3
    विभिन्न शैलियों को पहनने का प्रयास करें, लेकिन फैशन में पकड़े मत करें यदि प्रश्न में आइटम आपको अच्छा नहीं दिखते हैं इसके अलावा, याद रखें कि अगर कोई वस्त्र आप पर अच्छा नहीं लग रहा है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप वसा वाले हैं आपकी ऊँचाई और निर्माण एक परिधान के कपड़े के तरीके को प्रभावित कर सकता है।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (लड़कियों) स्टेप 14 नामक छवि
    4
    अपने आप पर बहुत मुश्किल मत बनो यदि आप सुंदर होने के बारे में आश्वस्त हैं, तो आप सभी की आंखों में अधिक सुंदर होंगे!
  • कुछ अच्छे सामान ढूंढें, लेकिन उन्हें स्टोर में नहीं खरीदें अमेज़ॅन पर जाएं.आप एक शॉपिंग सेंटर में कोई भी ऑब्जेक्ट पा सकते हैं जहां आप पाएंगे। हार के लिए आपको पन्द्रह यूरो का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है, जब आप इसे बहुत कम के लिए ऑनलाइन खरीद सकते हैं।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गेल) चरण 15
    5
    उचित जूते की एक जोड़ी पहनें यदि आपकी कक्षा चौथी मंजिल पर है तो उच्च ऊँची एड़ी पहनें मत। यात्रा करने के लिए टेनिस जूते बहुत बेहतर होना चाहिए ट्रेंडी जूते पहनें, लेकिन वे भी आरामदायक हैं।
  • सर्दियों के दौरान पहनने के लिए आरामदायक, निविड़ अंधकार और आसानी से धोने योग्य जूते की एक जोड़ी खरीदें।
  • कुछ सभ्य मोजे खरीदें लंबे समय के लोगों को भूल जाओ और एक जोड़ी आराम से चुनें।
  • विधि 4

    लड़कों को प्रबंधित करें
    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) स्टेप 16 नामक छवि
    1
    एकदम सही लड़की बनने के विचार से ग्रस्त मत हो, जिसके साथ सभी लड़कों को बाहर जाना पसंद है। लड़के एक लड़की से बाहर निकलना चाहते हैं, जो अपनी माताओं के बिना घर ले जा सकते हैं, उन्हें तुरंत अप्रिय लगता है। वे एक लड़की चाहते हैं जो इसे दो और नाजुक में तोड़ने के डर के बिना गले लगा सकते हैं। वे एक वास्तविक लड़की चाहते हैं, जो व्यक्तित्व है - एक विशाल बार्बी नहीं
    • यह उन लोगों के साथ समय बर्बाद नहीं कर रहा है जो गर्लफ्रेंड की तलाश में हैं जो चीनी मिट्टी के बरतन गुड़ियों की तरह दिखते हैं। यदि कोई लड़का केवल उन लड़कियों को बताता है जो बहुत ही गंभीर तरीके से तैयार करते हैं, तो वह बेवकूफ है। ऐसे व्यक्ति को आप का लाभ न दें। यदि आप सोचते हैं कि समय के साथ यह बदल जाएगा, तब तक इसे जाने दें जब तक आप ऐसा करते हैं या आप वास्तव में दुखी संबंध होते हैं
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेडी के लिए शीर्षक चित्र 17
    2
    किसी लड़के को न त्यागें, क्योंकि वह लिनक्स को पुन: प्रकाशित करने में सक्षम है। दिमाग वास्तव में दिलचस्प लोग हैं उनके पास जमीन पर उनके पैर हैं और बहुत बुद्धिमान हैं।
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गर्ल्स) स्टेप 18 नामक छवि
    3
    याद रखें कि आप एक प्रेमी के बिना भी खुश रह सकते हैं। लड़कों अद्भुत दोस्त हो सकता है, हालांकि वे पीठ में आप को मारने या अपने रहस्यों को बताने के लिए जाने की संभावना नहीं हैं, और कुछ लोग आपके विचार से अच्छे हैं।
  • कुछ लोग ऐसा नहीं है, यद्यपि। यदि वे आपको रोते हुए देखते हैं तो उन्हें डर लगता है और पता नहीं कि आपके साथ अब क्या करना है। इसका मतलब यह नहीं है कि वे क्रूर हैं या आपके बारे में परवाह नहीं करते हैं यह सिर्फ इतना है कि उन्हें यह नहीं पता कि स्थिति कैसे संभालना है। हालांकि, आप शांत हो जाने के बाद उन्हें आपकी समस्याओं का उत्कृष्ट तर्कसंगत समाधान मिल सकता है, हालांकि, वे अभी भी आपकी सहायता करेंगे। लड़कों को लड़कियों के लिए समस्याओं को सुलझाना प्यार करता है
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार रेडी के लिए शीर्षक चित्र 1 9
    4
    किसी व्यक्ति के अहंकार पर कदम न रखने की सावधानी बरतें जब तक कि सवाल करने वाले को शांत करने की आवश्यकता न हो। हर लड़के के पास थोड़ा अहंकार होता है, भले ही दूसरों की तुलना में कुछ और हो।
  • विधि 5

    पाठ
    गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गेल) चरण 20
    1
    अपने शिक्षकों से स्मार्ट और दयालु लोगों की अपेक्षा करें। आमतौर पर, उनमें से कम से कम आधा हैं शिक्षक भी लोग हैं!
  • गेट रेडी फॉर हाई स्कूल (गेल) चरण 21
    2
    सबक के दौरान ध्यान दें अगर आपको कुछ समझ में नहीं आता है, तो शिक्षक आपकी मदद करने में खुशी होगी, आमतौर पर इसके अलावा, उनके कई स्पष्टीकरण दिलचस्प हैं
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) के लिए तैयार हो जाओ तैयार शीर्षक चित्र 22
    3
    सबसे अप्रिय शिक्षकों के साथ अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करें उनके साथ तर्कसंगत उल्टा है और आप उन लोगों के साथ अपनी ताकत बर्बाद कर रहे हैं जो इसके लायक नहीं हैं।
  • हाई स्कूल (गर्ल्स) 23 के लिए तैयार रेडी के शीर्षक वाला इमेज
    4
    समय पर होमवर्क और स्कूल परियोजनाओं को पूरा करने का प्रयास करें यदि आपको इसे समय सीमा तय करने की ज़रूरत नहीं है, तो जल्दी करो और फिर भी पूरे काम को खत्म करने की कोशिश करें! देर से कार्य को अपर्याप्तता से पेश करने के लिए अंक कम करना बेहतर है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com