नशे में मुक्केबाजी का अभ्यास कैसे करें

ज़ूई क्वान, या बॉक्के डेल यूबरिया, चीन में प्रचलित कुंग फू की एक शैली है। हालांकि नाम आपको मुस्कुराहट दे सकता है, और इसकी चालें वास्तव में एक शराबी की याद करती हैं, यह मुकाबला का एक अत्यंत सटीक शैली है प्रश्न में लेख आपको इस शैली का उपयोग करने का तरीका बताएगा।

कदम

विधि 1

मस्तिष्क बॉक्स की मूल बातें
छवि का प्रयोग करें ड्रोकेन मुट्ठी चरण 1 का प्रयोग करें
1
अपनी मुट्ठी को बंद करें और इसे रखें जैसा कि आप एक कप पकड़े हुए हैं झुका हुआ सूचकांक उंगली बढ़ाएं और अंगूठे की स्थिति बनाएं जिससे कि यह सूचकांक के साथ एक हो "सी"।
  • चित्र का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन मुट्ठी चरण 2
    2
    शरीर को आराम और फिर "प्रभाव" बिंदु, घुलने की और उसके बाद tensing के लिए ठोकर और हमले के समय में एक रॉकेट की तरह आगे गोली मार, प्रसारण, जिसका मतलब है पर ध्यान केंद्रित करने को बनाए रखने में होते हैं जो "सर्पिल", की तकनीक का उपयोग करें शरीर से गुजरने वाले प्रभाव के बिंदु तक पैर से धक्का लगाना कल्पना करें कि शरीर के अंदर एक वसंत होने के नाते: वसंत लचीला है, लेकिन झूलते समय हमेशा अपनी आकृति बनाए रखता है इन आंदोलनों को आंतरिक रूप देना और आप ज़ूई क्वान के सिद्धांतों को समझने के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह से करेंगे।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 3 का उपयोग करें
    3
    सीखने के लिए एक अन्य तकनीक "चौंका देने वाला" है यह आपको एक अनदेखी बात देकर प्रतिद्वंद्वी को भ्रमित करेगा जहां हिट हो। आप शॉट्स की शक्ति और गति को बढ़ाने के लिए भी इसका उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 4 का उपयोग करें
    4
    अपने हमलों को गति न दें अप्रत्याशित रूप से हमले के रूप में आप पीछे की ओर जाते हैं, एक ओर स्विंग करते हैं, आदि।
  • विधि 2

    शराबी के मुक्केबाजी की शैली
    छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 5 का उपयोग करें
    1
    एरी अमर बॉक्सिंग शैलियों में से किसी का उपयोग करना सीखना हमेशा काम में आ सकता है स्वामी के पास शैलियों से कुछ हैं: अंदरूनी शक्ति की अमर, हमले अमर अचानक कमर, अमर थ्रॉटलिंग, डबल किक की अमर, अमर लंगड़ा, बैरल के साथ अमर, ` बांसुरी और श्रीमती हो के साथ अमर "जो स्ट्रट्स" उनकी सारी तकनीकें प्रभावी हैं और उनका उपयोग युद्ध की स्थिति पर निर्भर करता है।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 6 का उपयोग करें
    2
    आंतरिक शक्ति का अमरता सिद्धांत के बहुत लाभ लेता है "कुंडली" प्रतिद्वंद्वी को भ्रमित करने के लिए इस शैली का उपयोग करने से तात्कालिक पैर (लेकिन हर समय नहीं) रखने में बहुत कुछ ठोकर लेना ज़रूरी है। सर्पिल के सिद्धांत के संयोजन में, चौंका देने वाला आंदोलन और पैर का उपयोग कई समय के लिए उपयुक्त समय पर लक्षित लक्ष्य को विकसित करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रोकेन मुट्ठी चरण 7 का उपयोग करें
    3
    कमर पर अचानक हमले की अमरता को काफी प्रतिरोध की आवश्यकता होती है। क्यों? ठीक है, आपके पास ब्रेक नहीं है इस शैली का उपयोग करना, आपको हमेशा पता होना चाहिए कि आप क्या मार रहे हैं, यह जानना ज़रूरी है कि किस प्रकार हिट और अक्सर मारा जाए इस शैली के विशेषज्ञों को उनके सामने उनके सामने बल्कि संकीर्ण परिपत्र क्षेत्र में लाने के लिए आते हैं। यह एक बहुत ही लोकप्रिय शैली है जिसमें बहुत सारे आंदोलनों की आवश्यकता होती है, कई हिट लाती है और कई परिपत्र हमले शामिल हैं यह अत्यंत प्रभावी है, लेकिन विशेष रूप से थकाऊ है, इसलिए इसे अंतिम उपाय के रूप में रखना उचित है।
  • चित्र का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 8 का प्रयोग करें
    4



    अमर गलाहों की तकनीक संभावित रूप से घातक हैं जैसा कि नाम से पता चलता है, इस शैली में गर्दन के चारों ओर विभिन्न कुंजियों का इस्तेमाल होता है रक्षा करने के लिए आदर्श, इस बहुत ही शक्तिशाली शैली के मालिक होने के लिए आपके पास बहुत कड़े कलाई और उंगलियां हों। लड़ाई करते समय, आपको अपने हाथों से अपनी पीठ के पीछे फ्लिप देने की ज़रूरत होती है, सभी को लम्बे लम्बाई के साथ आगे बढ़ते हुए कूदने के बिना। उंगलियों को बहुत उपयोग किया जाता है और उन्हें असाधारण रूप से मजबूत होना चाहिए
  • चित्र का प्रयोग करें ड्रैंकन फिस्ट चरण 9 का उपयोग करें
    5
    डबल किक्स का अमर विशेष रूप से प्रतिद्वंद्वी को एक दूरी पर रखने के लिए संकेत दिया गया है। इस तरह से किक करने के लिए पैरों का इस्तेमाल करने से प्रतिद्वंद्वी को हिट नहीं होने के लिए उसे वापस ले जाने के लिए मजबूर किया जाता है इस शैली में कई उड़ान किक्स का उपयोग किया जाता है और मजबूत पैर और एक महान स्थिरता होना आवश्यक है। हमला करने से पहले, एक तटस्थ स्थिति माना जाता है। ताकत के अतिरिक्त लोच और संतुलन महत्वपूर्ण हैं इन आवश्यकताओं के बिना, आप निश्चित रूप से इस शैली की व्याख्या करने के लिए निश्चित रूप से कठिन होगा।
  • चित्र का प्रयोग करें ड्रंकेन फिस्ट चरण 10 का उपयोग करें
    6
    लंगड़ा अमर पैरों का बहुत अच्छा उपयोग करता है, एक समय में एक का उपयोग करके और हमेशा तना हुआ रखता है। इस शैली को हमेशा एक अंतिम उपाय के रूप में उपयोग किया जाना चाहिए, क्योंकि इसका उपयोग करते समय खोजना आसान है।
  • छवि का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन मुट्ठी चरण 11
    7
    प्रति बैरल के साथ अमर एक बहुत प्रभावी शैली है जो हमला करने के लिए बड़े और तेज परिपत्र आंदोलनों का उपयोग करता है। नशे में मुक्केबाजी की शैलियों में सबसे प्रभावी में से एक है। इस शैली का उपयोग करते समय अपने सामने सर्कल में हथियार रखने के लिए महत्वपूर्ण है।
  • चित्र का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन फिस्ट चरण 12
    8
    बांसुरी के साथ अमर का सबसे अधिक प्रयोग किया जाता है, यह देखते हुए कि यह कलाई की ताकत का लाभ लेता है। उनके हमले सबसे ताकतवर हैं और वह चौंका देने वाला आंदोलन का बड़ा फायदा उठाते हैं।
  • छवि का प्रयोग करें ड्रैंकेन फिस्ट चरण 13 का उपयोग करें
    9
    श्रीमती हो की शैली प्रतिद्वंद्वी को शर्मिंदा करने के लिए बहुत ही असामान्य है (जो इसे संभावित रूप से घातक बनाता है)। यह आंदोलन बहुत स्त्री हैं (वास्तव में उन महिलाओं की याद है जो लड़ता है), लेकिन हमले बेहद शक्तिशाली हैं। यह शैली बहुत प्रभावी है क्योंकि यह प्रतिद्वंद्वी को भ्रमित करता है, जो उसके सामने उन लोगों के खतरे को कम नहीं करता है।
  • छवि का उपयोग शीर्षक ड्रोकेन मुट्ठी चरण 14
    10
    शराबी मुक्केबाजी के लोगों के साथ संबंधित मुकाबला के अन्य शैलियों बा यिंग क्वान (मुक्केबाजी छाया के आठ), जो एक अलग लड़ाई प्रणाली का उपयोग करता है, लेकिन आठ शराबी अनहृ की मुक्केबाजी के लिए कई समानताएं है के रूप में, कर रहे हैं।
  • टिप्स

    • अप्रत्याशित रूप से हमला करने के लिए याद रखें
    • नशे में कैसे मुक्केबाजी होना चाहिए यह विचार पाने के लिए आपको जापानी आत्माओं के साथ प्रेरणा नहीं मिलती है, यह केवल आप को भटका देगा।
    • शराबी मुक्केबाजी काफी हद तक उठक-बैठक और पैर लिफ्टों के एक बहुत कुछ कर abdominals की ताकत पर भरोसा है, और प्रशिक्षित हर दिन (अपनी पीठ पर पड़ा और अपने पैरों 15 सेमी की सीधे उठाने रखने के लिए) अन्य उपयोगी व्यायाम के साथ। इसके अलावा सवाल में मांसपेशियों को मजबूत करने से हमलों के संतुलन और प्रभावशीलता बढ़ जाती है।
    • और सभी के ऊपर, "नहीं" अल्कोहल पेय, जब आप लड़ाई के इस शैली को सीखते हैं! यह शैली केवल "की नकल करता है" एक शराबी की चाल (वास्तव में गंभीर चोट या मौत का कारण होने में सक्षम)
    • इन तकनीकों में से कुछ का उपयोग करने के लिए आपके पास विशेष रूप से मजबूत उंगलियां होंगी उंगलियों शरीर के इस हिस्से को मजबूत करने के लिए बहुत उपयोगी हैं और कहा जाता है व्यायाम "भालू की पैदल दूरी" यह बस के रूप में प्रभावी है अपने हाथों और पैरों को जमीन पर रखें (उसी स्थिति में आप मोड़ने जा रहे हैं) और अपनी उंगलियों पर आगे बढ़ना शुरू करें यह व्यायाम उंगलियों को बहुत मजबूत करता है, जिससे उन्हें अधिक प्रतिरोधक बनाते हैं।
    • प्रभावी ढंग से हमला करने और बचाव करने के लिए आपको अपने हाथों को पूरी तरह मजबूत करना होगा, क्योंकि प्रभाव के वक्त भी वे तटस्थ स्थिति में रहते हैं। प्रशिक्षण के लिए, एक झुकने और दूसरे के बीच के हाथों की स्थिति को एक ही बारी के कलाई और पीठ मोड़ो इसके अलावा, पैरों को मजबूत करने के लिए सवार की स्थिति में काफी प्रशिक्षण करें ज़ूई क्वान में, भौतिक ताकत बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह प्रत्येक स्थिति पर हमला किया जाना चाहिए, संतुलन बनाए रखना चाहिए।
    • किराए शराबी मास्टर शराबी मास्टर द्वितीय, और कैसे शराबी मुक्केबाजी की एक विचार प्राप्त करने के लिए (इन फिल्मों में एक शैली प्रतिनिधित्व लेकिन अभी भी मान्य है, और भी अच्छा फिल्में कर रहे हैं!) अन्य फिल्मों (अंग्रेजी में) में हैं जो इस शैली का प्रतिनिधित्व करती है, रेड ड्रैगन फिस्ट ऑफ़ तरह, ताई ची मास्टर, फटकारा फिंगर्स, शराबी भिक्षु, पूर्व के नायक, शराबी बंदर, साथ मास्टर कैसे मेरे और चीन में पिछले हीरो के साथ पीने के लिए।

    चेतावनी

    • नशे में धुलाई में भाग लेने से पहले बहुत सारे खींच कर ठीक से गर्म हो जाओ।
    • यदि आपके पास भंगुर हड्डियां या गठिया की समस्याएं हैं तो आपकी कलाई पर मोड़ नहीं है। हालांकि, कम से कम शुरुआत में, ऐसा धीरे-धीरे करते हैं यदि आपको दर्द महसूस होता है, तो उन्हें घुटने दें
    • जब आप ज़ूई क्वान अभ्यास करते हैं तो शराब नहीं पीते!
    • इस मार्शल आर्ट में मास्टर करने के लिए विशेष रूप से कठिन होना, दोस्तों के साथ ट्रेनिंग जब तक आप आवश्यक स्वचालन को विकसित नहीं करते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com