प्रथम स्तर के लड़ाकू कैसे बनें

आप रेंडी कॉयचर, क्विंटन के स्तर तक पहुंचना चाहते हैं "रोष" जैक्सन और एंडरसन सिल्वा और पहली दर सेनानी बन गए हैं? सही मार्गदर्शन और निर्देशों के सही सेट के साथ, आप सीख सकते हैं कि फेडरेशन किस प्रकार के एथलेटिक और बहुमुखी चैलेंजर हैं जो फेडरेशन देख रहे हैं। लड़ने के लिए जानें, अनुभव प्राप्त करें, और पेशेवर बनने का तरीका जानें। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए निर्देशों को पढ़ें

कदम

भाग 1

लड़ने के लिए जानें
एक अंतिम फाइटर चरण 1 बनें चित्र का शीर्षक
1
फिट हो जाओ प्रथम स्तर की लड़ाई या मार्शल आर्ट मिश्रण, एरोबिक धीरज, शक्ति, चपलता और इच्छाशक्ति का एक परीक्षण है। एक स्तर सेनानी बनने के लिए आपको एक पूर्ण एथलीट होना होगा, इसलिए यदि आपकी महत्वाकांक्षा पहलवान के पिंजरे में कूदना है, तो आपको आकार मिलना होगा।
  • मांसपेशियों का विकास करना और वसा खोना, आहार की कोशिश करने के बजाय बस बहुत अधिक वजन घटाना है। आपको द्रव्यमान हासिल करना होगा और मजबूत होना होगा। आकार में आने के लिए स्वस्थ भारोत्तोलन और एरोबिक व्यायाम कार्यक्रम विकसित करना, आपको वास्तविक प्रशिक्षण के लिए आगे बढ़ने की अनुमति देगा।
  • यदि आपके पास जिम जाने का समय नहीं है, तो घर पर काम करें यह चलने, झुकने और खींचने वाले कार्यक्रम के साथ सब कुछ सरल करता है
  • एक अंतिम फाइटर चरण 2 बनें शीर्षक वाली छवि
    2
    बॉक्स में सीखना शुरू करें शीर्ष स्तर के पहलवानों को मुक्केबाजी, मार्शल आर्ट, मुफ्त लड़ाई और लगभग सभी अन्य मौजूदा शैलियों का मिश्रण है किसी भी उम्र में लड़ने के कौशल को सीखने के लिए सबसे आम तरीकों में से एक मुक्केबाजी के कौशल को विकसित करना शुरू करना है, सीखना कि एक पंच कैसे फेंकने और कैसे खड़े होने पर अपने आप को बचाव करना।
  • एक अंतिम फाइटर चरण 3 बनें शीर्षक वाली छवि
    3
    निशुल्क लड़ाई का अध्ययन करें अगर आप युवा हैं और शुरूआत करते हैं, तो नियंत्रित वातावरण में लड़ने के लिए अनुशासन की मूल बातें प्राप्त करने और अनुभव हासिल करने के लिए नि: शुल्क लड़ने वाली टीम में शामिल होने के विचार पर विचार करें। यह फेडरेशन में उच्चतम स्तर पर नहीं होगा, लेकिन मुफ़्त शौकिया संघर्ष की बुनियादी बातों को सीखने से आप लंबे समय तक एक मजबूत लड़ाकू बना सकते हैं, अपने कौशल को चटाई पर विकसित कर सकते हैं और आपकी सहनशक्ति यह भी नियंत्रण में वजन रखने और लड़ने के लिए आकार में आने का एक शानदार तरीका है।
  • एक अंतिम फाइटर चरण 4 बनें शीर्षक वाला छवि
    4
    मार्शल आर्ट्स जानें जब आप पहली बार मिश्रित मार्शल आर्ट के अनुशासन पर विचार करते हैं, तो लड़ाई में मुफ़्त और बुनियादी मार्शल आर्ट्स में थोड़ा अनुभव (शुरुआत भी) आपकी मदद करेगा। आप तुरंत मिश्रित अनुशासन में शुरू कर सकते हैं, लेकिन एक पूर्ण पहलवान होने के नाते वह जानता है कि जमीन और मुक्केबाजी दोनों पर कैसे लड़ना है, एक महान सेनानी और एक साधारण होने के बीच अंतर बना देगा। मिश्रित अनुशासन के साथ खुद को परिचित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ मार्शल आर्ट्स हैं:
  • कराटे और कुंग फू, किक की सटीकता सीखने के लिए उत्कृष्ट
  • जूडो, अपने प्रतिद्वंद्वी को चटाई पर कैसे रखने के लिए सीखने का एक शानदार तरीका है
  • मिश्रित अनुशासन के महान पहलवानों द्वारा अध्ययन किए गए ब्राज़ीलियाई जू-जित्सू, आपको कालीन के खिलाफ लड़ाई में एक उच्च स्तर तक पहुंचने की अनुमति देता है
  • म्यू-थाई, जिसे भी जाना जाता है "आठ कलाओं की कला", हिट करने के लिए घुटनों और कोहनी के उपयोग में माहिर हैं।
  • एक अंतिम फाइटर चरण 5 बनें छवि का शीर्षक
    5
    अपने क्षेत्र में एक जिम की तलाश करें जो मिश्रित मार्शल आर्ट्स में माहिर हैं। पिंजरों में ठीक से लड़ने के लिए सीखना व्यक्तिगत रूप से मार्शल आर्ट की एक श्रृंखला सीखने और संघर्ष करने से ज्यादा महत्वपूर्ण होगा। आपको सीखना होगा कि अंगों को एक साथ मिलाकर कैसे करें और अन्य पहलवानों के साथ लड़ें, प्रशिक्षण, सीखने और अपने कौशल का विकास करके। मूल बातें सीखना और एक समुदाय है जो सभी कलाओं को एक साथ लाता है, आपके लिए सीखने का एक बेहतरीन स्रोत होगा।
  • भाग 2

    अनुभव प्राप्त करें
    एक अंतिम फाइटर चरण 6 बनें छवि का शीर्षक
    1
    अपनी शैली को विकसित करना और विशेषज्ञता देना शुरू करें तकनीकी मुक्केबाजी से सड़क से लड़ने के लिए एक स्तर सेनानी के लिए कई अलग-अलग शैलियों हैं, मुफ्त लड़ाई से लात मारने के लिए। कौन सा आपके लिए सबसे अच्छा है? मिश्रित मार्शल आर्ट्स लड़ाकू बनने के लिए आपको रेजर ब्लेड जैसे कौशल को सुचारू रूप से काम करना होगा, जिसे आप अपने विरोधी के खिलाफ इस्तेमाल कर सकते हैं।
    • मिश्रित मार्शल आर्ट के लिए विकसित लोगों की तुलना में समय के कुछ हिस्सों के लिए विकसित होता है। यदि आप एक नि: शुल्क सेनानी हैं, तो कालीन के लिए लड़ाई का विकास करें - यहां तक ​​कि मुक्केबाजी पर काम करने के लिए एक पूर्ण पहलवान बनें यदि आप मुक्केबाजी के साथ शुरू करते हैं, तो कालीन के खिलाफ लड़ाई में अपने कौशल को बढ़ाने के लिए ब्राज़ीलियाई शैली का विकास करने की कोशिश करें संक्षेप में, संभव के रूप में पूर्ण रूप से एक सेनानी बनने की कोशिश करें
  • एक अंतिम फाइटर चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    प्रतिस्पर्धा करने के लिए सही वजन श्रेणी खोजें अपने वजन-रूप को एक तराजू के उच्चतम स्तर पर ढूंढें, फिर उस स्तर पर वजन रखें। मुकाबला और मार्शल आर्ट महासंघ आमतौर पर पहलवानों के लिए निम्नलिखित वजन श्रेणियों का उपयोग करते हैं:
  • मुर्गा वजन: (57 से 61 किलो)
  • पंख भार: (62 से 66 किलो)
  • हल्की वजन: (66 से 70 किलो)
  • वेल्टर वेट्स: (71 से 77 किग्रा)
  • औसत वजन: (78 से 84 किलो)
  • हल्के वजन: (84 से 93 किलोग्राम)
  • अधिकतम वजन: (93 से 120 किग्रा)
  • एक अंतिम फाइटर स्टेप 8 नामक छवि का शीर्षक
    3



    अपनी पहली बैठक पूरी करें एक बार जब आप अपना अनुभव थोड़ा सा कर लेते हैं, तो डिब्बों में से किसी एक को एक बैठक में भाग लेने के लिए यह पूछने के लिए कहें कि यह एक प्रतियोगिता में कैसा लगता है। यदि यह ठीक है और आप इसे पसंद करते हैं, तो प्रशिक्षण कार्ड की अनुमति मिलने तक बैठकों को जारी रखें। एक बैठक के लिए अपने स्वयं के स्तर के किसी को ढूंढने के लिए कोच से पूछें।
  • बैटर अक्सर मछली और शार्क के बीच मुठभेड़ को पसंद करते हैं, शाक सेनानी के साथ एक अनुभवहीन मछली (आप इस मामले में) डालते हैं, मैच पैक करने की उम्मीद में और खूनखराद को देखते हुए। अपनी पहली चुनौती के लिए इन परिस्थितियों में चिपकने से बचने के लिए हर तरह की कोशिश करें। यह बेहद अनुभवी सेनानी के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने के लिए चुनौतीपूर्ण होगा।
  • एक अंतिम फाइटर चरण 9 बनें चित्र का चित्र
    4
    अपने मानसिक खेल को विकसित करें जब आप प्रतिस्पर्धा शुरू करते हैं, तो उसी तरह हार और जीत के बारे में सोचने की कोशिश करें। हमेशा अगली बैठक देखिए, केवल सफलताओं और पराजयों का संक्षेप में विश्लेषण करने के लिए रोक। खेले जाने वाले मैचों पर विचार करने से आप सीख सकते हैं कि आप किन पहलुओं में सुधार कर सकते हैं और आप अगले मैच जीतने की संभावना कैसे बढ़ा सकते हैं।
  • एक अंतिम फाइटर स्टेप 10 शीर्षक वाला इमेज
    5
    ट्रेन के लिए जारी रखें आपको प्राप्त कसरत का उपयोग करते हुए जिम में कड़ी मेहनत करनी चाहिए अपने आप को एक अच्छी ट्रेनिंग टीम के साथ, अधिक अनुभवी सेनानियों और कोच के साथ भरें, जो आपको सुधारने के लिए क्षेत्रों की पहचान करने में मदद करेगा। एक पूर्ण लड़ाकू बनने और जीतने के लिए कार्य करें
  • भाग 3

    एक व्यावसायिक बनें
    एक अंतिम लड़ाकू चरण 11 बनें चित्र का चित्र
    1
    नेटवर्क से प्रारंभ करें ऑनलाइन जाएं और एक शौकिया पहलवान के रूप में अपनी उपस्थिति दिखाने शुरू करें अपना नाम थोड़ा सा प्राप्त करें महासंघों में भाग लें और संपर्क करें, बैठकों में शामिल हों और समुदाय के लिए जितना संभव हो उतना भाग लें। यदि आप एक पेशेवर मार्शल आर्ट लड़ाकू बनना चाहते हैं, तो आपको इस खेल के आसपास अपना जीवन बदलना होगा।
    • सबसे ज्यादा लोकप्रिय लड़ाई से संबंधित समूह खोजें, जितना संभव हो उतना उनके साथ बातचीत करना।
    • फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सामाजिक नेटवर्क पर हिस्सा लेना अपनी बैठकों और प्रदर्शनों को बढ़ावा दें और पहलवानों और प्रशंसकों के संपर्क में रहें
  • एक अंतिम फाइटर चरण 12 बनें चित्र का शीर्षक
    2
    एक प्रायोजक खोजें। यदि आप एक शौकिया लड़ाकू के रूप में अच्छी प्रतिष्ठा और अच्छे परिणाम अर्जित किए हैं, तो एक विशिष्ट कंपनी से संपर्क करें जो पहलवानों के प्रबंधन के साथ काम करता है। उनके साथ अपने प्रबंधन को बातचीत करने की कोशिश करें।
  • यह समझना महत्वपूर्ण है कि प्रबंधन कंपनियां केवल विजेताओं में रुचि रखते हैं प्रमुख सेनानियों के खिलाफ महत्वपूर्ण मीटिंग की एक श्रृंखला जीतने के लिए जारी रखें कंपनियां अनुभवी सैनिकों को नतीजे प्रदान करने में सक्षम बनाती हैं, न कि बढ़ने की इच्छा के साथ प्रतिभाएं। सबसे बड़ी संभव मैचों की संख्या जीतकर अपने अवसरों को बढ़ाएं।
  • एक अंतिम फाइटर स्टेप 13 शीर्षक वाला छवि
    3
    अद्वितीय रहें माइक टायसन की धातु श्रृंखला और मोहम्मद अली की कविताएं थीं संघर्ष की दुनिया में, चक लिडेल के पास उनके मुंह और अश्लील भाषण थे, जबकि एंडरसन सिल्वा का बर्फीले व्यवहार था। यदि आप पहलवानों के बीच में होना चाहते हैं, तो आप को यह पता होना चाहिए कि एक शानदार और रोचक व्यक्तित्व को खेती कैसे करें और खेती करें।
  • यह कुछ पहलवानों के लिए सरल लगता है, कम दूसरों के लिए। बाल या डरावना टैटू के साथ समय बर्बाद मत करो। उस समय प्रशिक्षण खर्च करें आपके चरित्र को थोड़ा ताकत देने के लिए बेहतर है उपनाम खोजें और इसे हर समय उपयोग करें
  • एक अंतिम लड़ाकू चरण 14 बनें चित्र का चित्र
    4
    फेडरेशन ट्रायल का सामना करें यदि आप एक स्तर सेनानी बनना चाहते हैं तो आपको संघीय परीक्षणों का सामना करना होगा। एजेंटों को अपनी बैठकों में आमंत्रित करें और उनके साथ संपर्क में रहें। यह सुनिश्चित करता है कि आप जानते हैं कि आप पर्यावरण में प्रवेश करना चाहते हैं संगठन एक विशेष क्लब की तरह काम करता है, इसलिए आपको आमंत्रित किया जाना है। लेकिन आपको यह बताने में कुछ भी गलत नहीं है कि आप रुचि रखते हैं
  • आप ऐसे शो में भाग लेने के बारे में भी सोच सकते हैं जो आपको एक वर्ष में एक बार संघीय जांच करने की इजाजत देता है। कभी-कभी ये केवल एक वजन श्रेणी या एक भौगोलिक क्षेत्र के शो के उद्देश्यों के लिए आरक्षित होते हैं, लेकिन आप नियमित रूप से जांच करते हैं क्योंकि आप ट्रेन और जीत जारी रखते हैं।
  • टिप्स

    • लड़ते रहो और जीतते रहो

    चेतावनी

    • एक प्रमाणित सुविधा के ठीक से और नीचे की तरफ ट्रेन
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com