कैसे Sasuke की तरह व्यवहार करने के लिए

ससुके उचीहा एक जीवित है उचीहा कबीले के अंतिम सदस्य, गंभीर, प्रतिद्रोही और अच्छे कारण के लिए नारुतो श्रृंखला में सबसे प्रसिद्ध पात्रों में से एक है। यदि आप सीखना चाहते हैं कि कैसे ससुके को अच्छी तरह से अनुकरण करना है, तो उसके व्यवहार को सीखना और उसकी उपस्थिति का पुनरुत्पादन आपको यह करने में मदद करेगा।

कदम

भाग 1

ससुके की तरह रहना
1
अलगाव और करिश्मा के साथ व्यवहार करें, लेकिन नारुतो के साथ अपने जुनून को याद रखें ससुके शांत, ठंड, उदासीन, क्रूर, सनकी, थोड़ा व्यंग्यात्मक और कुछ हद तक अभिमानी है। दूसरे शब्दों में, इसमें श्रेष्ठता का हवा है जो इसकी सुरक्षा और इसकी ताकत से आता है। यदि आप ससुके की तरह काम करना चाहते हैं, तो आपको श्रेष्ठता की इस भावना को पलटना होगा।
  • सामान्य तौर पर, जब लोग आपसे संपर्क करते हैं, तो उन पर विचार न करें, भले ही यह आपका सबसे अच्छा दोस्त हो। अन्य लोग कौशल और ज्ञान के मामले में इतने नीच हैं कि आपको इस धारणा को देना चाहिए कि उनकी मौजूदगी आपको पेश करती है।
  • 2
    हमेशा प्रेरित साबित करें ससुके को साबित करने के लिए कुछ और हमेशा के लिए अपने हीनता जटिल के खिलाफ संघर्ष लगता है वह यह स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है कि उसके मुकाबले कोई और मजबूत है और यदि यह स्पष्ट है कि कोई व्यक्ति उसे कौशल से अधिक करता है
  • वह एक उदास और गंभीर दृष्टिकोण को विकसित करने के लिए शुरू होता है ससुके जैसे लंबे विचारशील चक्कर के लिए समर्पित जब आप ऐसा करते हैं, तब तक गंभीर नज़र रखें
  • चुटकुले या तुच्छ वाक्यांशों पर हंसने से बचने की कोशिश करें ससुके हमेशा अविश्वसनीय रूप से गंभीर होता है, और केवल जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीजों पर केंद्रित होता है उनके पास चुटकुले के लिए कोई समय नहीं है!
  • 3
    स्मार्ट हो आप स्मार्ट हैं और आप जानते हैं कि आप हैं। हर किसी को दिखाएं कि आप उनसे बेहतर हैं सासुके को प्रतिभाशाली माना जाता है, यहां तक ​​कि उहीहा कबीले के उच्चतम मानकों के मुताबिक और जो भी वह करता है, उसे बेहतर बनाता है, आसानी से सबसे मुश्किल काम भी करता है। सब कुछ आसानी से जानने की कोशिश करो और कक्षा में पहले हो।
  • वह बहुत अध्ययन करते हैं, खास तौर पर इतिहास और साहित्य जैसे सबसे गंभीर विषयों। वह क्लासिक्स का अध्ययन करता है और एक योद्धा भिक्षु बनने के लिए प्रतिबद्ध है, जो कि कविताओं को स्मृति और लड़ाई से उद्धृत करता है।
  • 4
    चुप रहो ससुके शायद ही कभी बोलता है, लेकिन जब वह करता है, यह छोटा और सीधा है थोड़ा और बटन वाला होना शुरू करें और आप देखेंगे कि आप भी उस तरह बात करेंगे। अगर आप कम बार बोलते हैं, तो जब आप करते हैं, तो सुनिश्चित कर लें कि आप गंभीर और प्रत्यक्ष हैं, और आप जल्द से जल्द किसी व्यक्ति के लिए ख्याति प्राप्त करेंगे
  • जब आप बात करते हैं, तो इसे स्पष्टता और आत्मविश्वास के साथ करो और वाक्यों के बीच विराम लें, आप जो भी कहते हैं उसे और अधिक जोर देने के लिए। आपको अनिश्चित दिखना नहीं पड़ता है, इसलिए कहें कि आप क्या सोचते हैं और आप क्या कहते हैं, इसके बारे में सोचें। एक वाक्य के दौरान बंद न करें और अपनी आवाज कम मत करो। सुरक्षा से पता चलता है कि आप क्या कह रहे हैं उस पर विश्वास करते हैं।
  • 5
    स्वतंत्र रहें कठिन चुनौतियां, आसान कार्य, बड़ा लक्ष्य: जो भी आपको सामना करना पड़ता है, दूसरों से सहायता मांगने के बिना खुद को करने की कोशिश करें। ससुके का मानना ​​है कि मदद मांगना कमजोरी का संकेत है और वह एक नेता के रूप में देखा जाना चाहता है, जो भरोसा किया जा सकता है और कौन सक्षम है। उनकी आजादी को उजागर करने के लिए उन्हें स्वेच्छा से आदेश नहीं मिला।
  • दूसरों के अनुमोदन की तलाश मत करो ससुके का पसंदीदा शब्द है "शक्ति" (力, चिकारा) इसलिए हमेशा इसे प्राप्त करने का प्रयास करें दूसरों की राय के बारे में चिंता किए बिना, अपने आंतरिक प्रेरणा का पता लगाएं और इसे सुरक्षा के स्रोत के रूप में उपयोग करें
  • भाग 2

    Sasuke उपस्थिति होने के बाद
    1
    Sasuke की प्रसिद्ध मौत की नज़र को परिष्कृत करें यदि ससुके का चेहरा आम तौर पर भुलक्कड़ होता है, तो घातक नज़र आपको पता चलता है कि चीजें वास्तव में बहुत गंभीर हैं व्यवहार में, यह तीव्रता की अभिव्यक्ति के साथ एक लाख प्रतिशत की वृद्धि हुई है। सीखना कैसे एक महान घातक देखो Sasuke अच्छी तरह से नकल करने के लिए आवश्यक है।
    • अपने पलकों निचोड़ और एक भ्रूभंग रखने के लिए है, तो अपनी आँखें खोलो और महान तीव्रता के साथ तय हो गई है, जैसे कि आप अपने इच्छा शक्ति के साथ दीवार में एक छेद बनाने के लिए कोशिश कर रहे थे नाटकीय रूप से की भौहें उठाती है।
  • 2
    वह नीले और काले कपड़े पहनता है ससुके आम तौर पर नीले और काले रंग के कपड़े पहनता है, ताकि आंदोलनों को रोक नहीं सकें। दूसरे शब्दों में निंजा कपड़े अगर आप सासुके की अलमारी का पुन: निर्माण करना चाहते हैं, तो सही वस्त्र एक विस्तृत नीले रंग के वी-गर्दन वाले अंगरखे और गहरे नीले रंग की पजामा की पैंट हैं। देखो को पूरा करने के लिए, एक रस्सी बेल्ट और एक हेडबैन्ड पहनें।
  • 3
    हेयर स्टाइल के लिए देखभाल ससुके के पास एक क्लासिक मंगा बाल है, जिसमें माथे के सामने लंबे फेंग इमो और सिर के पीछे नुकीले बाल होते हैं। अपने बालों को थोड़ा बढ़ने दें, यदि आपके पास छोटे बाल हैं, तो पैंतरेबाजी करने के लिए अधिक स्वतंत्रता पाने के लिए और इसे एक मूस या लाह से स्टाइल करने का प्रयास करें। आपको अपने बालों को स्टाइल करने के लिए बहुत अच्छे उत्पाद की ज़रूरत है जैसे कि सासूक की।
  • यदि आप केश शैली का एक सरल संस्करण चाहते हैं, तो सिर के पीछे छोटे बाल छोड़ दें और फेंको बढ़ें, चेहरे के किनारों पर उन्हें मिलाएं। यह मंगा की तरह दिखता है।
  • 4
    आपकी त्वचा की देखभाल करें पीला और मर्मज्ञ, Sasuke का चेहरा एक हाथीदांत ब्लॉक की तरह है सूर्य के जोखिम को कम करने की कोशिश करें और अपनी त्वचा को मॉइस्चराइजर्स और एंटी-मुँहासे उत्पादों के साथ स्वस्थ रखें, यदि आवश्यक हो, तो खामियों को कम करने के लिए



  • 5
    आकार में जाओ एरोबिक गतिविधि के साथ अपनी सहनशीलता, अपनी धीरज और ऊर्जा के स्तर को बढ़ाएं Danzo के साथ अपनी लड़ाई के बाद अर्द्ध अंधापन, चरम थकान और पीड़ा की स्थिति में, ससुके अभी भी काकाशी, ताला के खिलाफ लड़ने और सकुरा वश में और बाद में उनके Chidori साथ Rasengan नारुतो से निपटने के लिए पर्याप्त ऊर्जा नहीं थी। अच्छी तरह से होने के नाते Sasuke अच्छी तरह से नकल के लिए आवश्यक है
  • योग, एरोबिक्स और ताकत प्रशिक्षण फिट होने के सभी अच्छे तरीके हैं। वजन हासिल करने और अपनी सहनशक्ति में सुधार करने के लिए, सप्ताह में कुछ समय के लिए क्रॉस-फिट पूर्ण-शरीर व्यायाम का प्रयास करें। इन workouts शक्ति प्रशिक्षण और एरोबिक अभ्यास गठबंधन और मांसपेशियों को बढ़ाने, वसा जला और हृदय स्वास्थ्य में सुधार करने में मदद।
  • भाग 3

    अगले चरण
    1
    जापानी बोलना सीखें क्या आप वाकई अपने ससुके को अगले स्तर पर ले जाना चाहते हैं? जापानी जानें यहां तक ​​कि ससुके की भाषा के कुछ वाक्य जानते हुए भी आप अनुकरण या cosplayers, की तुलना में सबसे एक उच्च स्तर पर ले जाएगा और साथ ही नारुतो आनंद लेने के लिए नई संभावनाओं को खोलने के। कौन जानता है कि अगर मैं जापानी भाषा में अच्छी तरह से सीखा, तो क्या हो सकता है!
  • 2
    वह एक मार्शल आर्ट का अध्ययन करते हैं अपने आप को मार्शल आर्ट्स से बचाव करने के लिए सीखना आपको अधिक अनुशासित, केंद्रित और अपने शरीर के साथ ट्यून करने में मदद करेगा। मार्शल आर्ट्स सिर्फ लड़ने के बारे में नहीं हैं, लेकिन सभी सीखने की गति और तरलता के बारे में चाहे आप कराटे, नेंजिट्सु या टेए-क्वॉन-डू का अध्ययन करना चाहते हैं, मार्शल आर्ट की मूल बातें सीखना आपको सासुके जैसा अधिक देखने में मदद मिलेगी।
  • गंभीरता और मार्शल आर्ट्स ध्यान घटक भी आपको केंद्रित कर सकते हैं और आपको बेहतर ढंग से ससुके के रवैये की नकल करने में मदद कर सकते हैं।
  • 3
    वह बाड़ लगाने का अध्ययन करता है Sasuke एक विशेषज्ञ तलवारबाज, घातक और बहुमुखी है और प्रभावशाली गति और सटीकता के साथ शक्तिशाली शॉट देने में सक्षम है। तलवार का इस्तेमाल करना और बाड़ लगाने की कला का अध्ययन करना आपकी मदद कर सकता है
  • बाड़ लगाना एक ऐसा कौशल है जिसे पूरे जीवन में अभ्यास और समर्पण की आवश्यकता होती है आप इसे दोपहर में नहीं सीख पाएंगे, और तेज तलवार के साथ खेलना गंभीर रूप से आप को घायल करने का एक निश्चित तरीका है एक पेशेवर सेटिंग में बाड़ लगाने का अध्ययन करें, और यदि आप नहीं जानते कि आप क्या कर रहे हैं तो एक तेज तलवार का उपयोग कभी नहीं करें।
  • 4
    विवादित होने का प्रयास करें यद्यपि आप इस विशेषता के साथ पैदा नहीं हुए हैं, यदि आप पूरी तरह से विवादित होने के लिए काफी मुश्किल हैं, तो आप महान अभ्यास के साथ दोनों हाथों और पैरों का उपयोग करने की क्षमता में सुधार कर सकते हैं। प्रमुख पक्ष और कमजोर पक्ष के साथ शारीरिक गतिविधियों का अभ्यास करें हालांकि वह अक्सर अपने दाहिने हाथ पर हमला करने के लिए उपयोग करता है, सासुके चिधोरी का उपयोग उनके बायीं ओर करता है, जिससे उसे अप्रत्याशित बना देता है। दोनों हाथों से लिखने का अभ्यास, उन्हें एक ही स्तर पर लाने में सक्षम हो।
  • 5
    स्वस्थ और हल्के भोजन खाएं ससुके को अक्सर चित्रित किया जाता है जबकि "स्वस्थ खाने"। ससुके का पसंदीदा भोजन चावल के गेंद, ट्यूना और टमाटर हैं, जबकि वह सोया और सभी मिठाई से नफरत करता है। यदि आपके पास मिठाई के लिए जुनून है, तो इसे सीमित करने का प्रयास करें। कैंडी खाने के बजाय गाजर के साथ स्नैक, या एक बर्गर के बजाय खाने के लिए सुशी खाने का प्रयास करें।
  • 6
    वह सासुके जैसा बोलता है Sasuke के सबसे प्रसिद्ध उद्धरण और वाक्यांशों में से कुछ सीखना यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि आप समझते हैं कि आप कौन हैं। अपनी आवाज कम करें, अपने नश्वर दिखाना दिखाएं और निम्नलिखित वाक्यांशों में से एक कहें:
  • "मेरा नाम ससुके उचीहा है, मुझे बहुत सारी चीजों से नफरत है और मुझे कोई विशेष रूप से पसंद नहीं है ... मैं अपने सपनों के बारे में बात नहीं करना चाहता, लेकिन मेरे पास एक महत्वाकांक्षा है! मेरे कबीले को अपने पूर्व गौरव से वापस लाओ और उन लोगों को मार डालो जो मुझे पता है "
  • "यदि आप मुझे एक हास्यास्पद लड़का, उसकी भावनाओं का शिकार समझना चाहते हैं, आगे बढ़ो। "इटाची की इच्छा सच हो" वे कुछ भी नहीं हैं लेकिन सुंदर शब्द हैं उन लोगों द्वारा दी गई बेवकूफी, जो नफरत नहीं जानते अगर कोई मेरी जिंदगी की आलोचना करता है, तो मैं अपने सभी प्रियजनों को मार दूंगा। तो शायद वे कुछ समझेंगे ... नफरत का मुझे लगता है। "
  • "आप विशेष हैं ... लेकिन मेरे जैसे विशेष नहीं हैं!"
  • "मेरे नफरत के साथ ... मैं भ्रम को वास्तविकता में बदल दूंगा!"
  • "मैं एक ऐसे रास्ते पर हूं जो आप का अनुसरण नहीं कर सकते ... "
  • "मैंने अपनी आँखों को लंबे समय तक बंद कर दिया है ... मेरा एकमात्र लक्ष्य अंधेरे में है"।
  • टिप्स

    • अपने भाई को घृणा करने के लिए वैकल्पिक है, लेकिन उसे मारने की कोशिश मत करो
    • लोगों को भ्रमित करने के लिए, रहस्यमय और व्यंग्य बनें
    • ससुके एक महान रणनीतिकार है और संघर्ष के दौरान अपने विरोधियों को देखता है और अपना गुस्सा खोए बिना अपने कौशल का अध्ययन करता है।
    • ससुके चुप है, लेकिन उबाऊ नहीं है वह हमेशा ध्यान का केंद्र होने के लिए उपयोग किया जाता है
    • Sasuke अक्सर अपने स्वयं के साथ संघर्ष "प्रतिद्वंद्वी"लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि बिना किसी कारण के संघर्ष की तलाश करें।
    • हमेशा अकेले जाओ, और दूर हो जाओ जब लोग आपको नहीं देखते हैं ससुके एक मूक सॉलिटेयर है।
    • अपने व्यवहार की नकल करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करें मुद्रा का भाव और चेहरे का भाव
    • कुछ के बारे में भी उत्साही न होने की कोशिश करें
    • एक प्रतिद्वंद्वी खोजें जो लगभग आपके स्तर पर है। अधिकतम करने के लिए इसे दूर करने के लिए प्रतिबद्ध है, यह स्पष्ट है कि आप कितना मुश्किल काम के बिना। बहाना है कि सब कुछ तुम्हारे लिए आसान है

    चेतावनी

    • लड़कों और लड़कियों को आप के लिए आकर्षित महसूस कर सकते हैं तुम भी झगड़े का कारण हो सकता है! जैसा कि आप परवाह नहीं की तरह व्यवहार, जैसे कि यह लगातार हुआ
    • आप मित्र हो सकते हैं, लेकिन ससुके जैसे अभिनय लोगों को आप से नफरत कर सकते हैं धीरज रखो
    • मित्रों, परिवार या अपने गृहनगर को छोड़ मत करो - आपको इसे पछतावा होगा। इसके अलावा, कभी भी बुरी कंपनी में मत आओ (जैसा कि ओस्किमारू के साथ ससुके था), क्योंकि आप मुसीबत में पड़ सकते थे।
    • आपको पूरी तरह से ससुके की नकल करने के लिए तुरंत सीखना नहीं है - इसमें कुछ महीने लग सकते हैं। लोग सोच सकते हैं कि आप फर्जी हैं
    • ससुके एक काल्पनिक चरित्र है, जो प्रायः ऐसे विकल्प बनाती हैं जो अपना जीवन जोखिम में डालते हैं। आप उसके समान व्यवहार कर सकते हैं, लेकिन कॉमिक बुक में जैसे ही वह पानी पर चलने की कोशिश न करें।



    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com