एक प्रिंट पास कैसे प्राप्त करें

प्रेस पास पत्रकारों को प्रतिबंधित और पर्यवेक्षित क्षेत्रों तक पहुंचने के लिए अनुमति देता है। कुछ खास विशेष घटनाओं और उच्चतम गुणवत्ता वाले विशेषताओं जैसे संसद में एक संवाददाता सम्मेलन के आयोजन के आयोजन की गारंटी देता है।

कदम

1
अपने क्रेडेंशियल तैयार करें एक प्रेस पास प्राप्त करने के लिए, आपको अपने क्रेडेंशियल पेश करना होगा, जो कि एक पत्रकार के लिए आप काम कर रहे हैं। और अगर आप कुछ अखबारों के लिए काम नहीं करते हैं, लेकिन आपके पास एक बहुत ही दौरा और सफल ब्लॉग है, तो आप अपने ब्लॉग के अधिकार के प्रमाण प्रदान करने के लिए पास प्राप्त करने का प्रयास कर सकते हैं। पत्रकारिता नेटवर्क जिसके द्वारा आप काम करते हैं, द्वारा जारी एक आधिकारिक मान्यता अनुरोध आवश्यक हो सकता है।
  • 2
    उस घटना के लिए आधिकारिक प्रेस कार्यालय के संपर्क में रहें, जिसे आप कवर करना चाहते हैं। अपने क्रेडेंशियल्स और मान्यता अनुरोध के साथ जल्द से जल्द अपने रिज़्यूम सबमिट करें। ऐसा अक्सर हो सकता है कि आपको एक असली प्रेस कार्यालय नहीं मिला। उस मामले में, सार्वजनिक मामलों के कार्यालय या जन संपर्क कार्यालय से संपर्क करें आपको अपने भाग पर सहयोग करने की उपयोगिता को साबित करना पड़ सकता है, और यह जानना होगा कि आप कैसे काम करेंगे। आप अपराध दृश्य या अन्य गंभीर घटनाओं तक पहुंचने में बेहद मुश्किल पा सकते हैं इन मामलों में बचाव दल को उनके साथ एक जनसंपर्क विशेषज्ञ होने की आवश्यकता हो सकती है। उन्हें संबोधित करने की कोशिश करें और समझें कि आप कैसे काम कर सकते हैं यदि आप ध्यान नहीं देते हैं, तो आप सीधे उन लोगों से संपर्क कर सकते हैं जो प्रेस के साथ संबंधों का प्रबंधन करते हैं।



  • 3
    एक पास प्राप्त करने के लिए पूछें कुछ अनुसूचित घटनाएं विज्ञप्ति संपादक द्वारा मान्यता प्राप्त सदस्यों को भेजती है इस मामले में, एक पास प्राप्त करना बहुत कठिन है। आपको इस मामले में, एक पास प्राप्त करने के लिए बहुत ही ठोस और पेशेवर होना होगा।
  • 4
    एक बार आपको पास मिल गया है, इसे अपने साथ ले जाओ कुछ फोटोग्राफरों ने उन्हें विभिन्न कारणों से उनके साथ लाने में भी शामिल किया है, जिसमें ट्राफियां दिखाया गया है और दिखाया गया है कि उनके पास उसी प्रकार के अन्य अनुभव हैं। कभी-कभी यह महत्वपूर्ण घटनाओं तक पहुंच पाने के लिए आपको पिछली घटना के पास दिखाने के लिए पर्याप्त भी हो सकता है
  • 5
    अपना व्यक्तिगत पास तैयार करें यदि आप एक सफल ब्लॉग का प्रतिनिधित्व करते हैं, तो अपना क्रेडिट अनुरोध तैयार करें और यहां तक ​​कि आपका व्यक्तिगत कार्ड भी। यह संभवतः सबसे अधिक पेशेवर तरीके से करें, जिसमें लोगो और आपके ब्लॉग का नाम, पहचानने वाला फोटो और आपका नाम शामिल है। यह उन घटनाओं या क्षेत्रों तक पहुंचने में आपकी सहायता कर सकता है, जिनकी सामान्य रूप से आपके पास पहुंच नहीं होगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com