कैसे एक घृणित काम सहन करने के लिए

मुझे सुबह उठने के लिए नफरत है क्योंकि आप पहले से ही जानते हैं कि आपको क्या इंतजार है? बहुत सारे लोग ऐसी नौकरी कर रहे हैं जो वास्तव में वे पसंद नहीं करते हैं, लेकिन क्या अगर आप वास्तव में अपनी नौकरी से घृणा करते हैं और आप इसे नहीं छोड़ सकते हैं या कोई नया पता नहीं लगा सकते हैं? इस समय आप जेल में या युद्ध में उन लोगों के साथ अधिक संबंध महसूस कर सकते हैं। स्थिति को और अधिक सहनशील बनाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं

कदम

इरेट शीर्षक वाला बैर ए जॉब जो आप से नफरत है चरण 1
1
अपने हास्य की उच्च भावना रखें यदि आप अपने सहकर्मियों बर्दाश्त नहीं कर सकता है, जबकि सेना की टुकड़ी और animo- का हल्कापन को बनाए रखने के काम कर रखने की कोशिश करें, मजा और देखो के रूप में आप मज़ा बच्चों को लेकर लड़ रहे देख हो सकता है कि लोग किस प्रकार smallness और संकीर्णता में तो उम्मीद के मुताबिक, उसी तरह से किया जा सकता है एक टेडी बियर एक टेलीविजन श्रृंखला में रहने की कल्पना करो गेम में सबसे नीरस कार्यों को चालू करें संक्षेप में, हर प्रतिकूल परिस्थितियों के बावजूद मज़े करो
  • बैर ए जॉब जिसे आप नफरत चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    आशावादी रहें यदि कभी भी आप को जीवन को देखने का मौका दिया गया है, तो यह निश्चित रूप से सही समय है इस परिस्थिति में आपके द्वारा अनुभव किए जाने वाले अधिकांश कष्ट आपके दृश्य परिवर्तन से कम किए जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, आप अपने काम को एक अस्थायी नौकरी के रूप में देख सकते हैं, इसे स्थायी स्थिति के रूप में अनुभव करने के बजाय। परे देखने की कोशिश करो, बहुत आगे।
  • बैर ए जॉब जो आप से नफरत है
    3
    पल जीते हताशा छोड़ने से बचने के सबसे प्रभावी तरीकों में से एक यह है कि आप जो कुछ कर रहे हैं उसके छोटे विवरणों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, और ये काम करते समय नकारात्मक भावनाएं भूलना यदि ऊपर वर्णित आशावाद के लिए आपको परे देखने की आवश्यकता है, तो इस क्षण में रहने के लिए सबसे छोटे विवरणों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। अतीत पर ध्यान न दें जब आप अतीत में हुई नकारात्मक घटनाओं को ध्यान में रखते हैं, तो अपने दिमाग को ध्यान में रखिए कि आप क्या कर रहे हैं। उसी तरह, भविष्य पर ध्यान केंद्रित करने से बचें, और ऐसे घटनाओं पर जो आसानी से कभी नहीं हो सकते हैं, और जिनके बारे में आपको चिंता न करें। पल रहना कभी आसान नहीं होता है, और शायद आप ध्यान में मदद पा सकते हैं।
  • छवि जिसे आप हेट करते हैं, चरण 4 में रखें
    4
    अच्छा यादृच्छिक कार्रवाई करो आप अपनी दयालुता के साथ लोगों को कितना आश्चर्यचकित कर सकते हैं? यदि आप यीशु की तरह बर्ताव करना शुरू कर चुके हैं, गांधी की तरह, या सांता क्लॉस की तरह? सबसे पहले, लोग शायद आश्चर्यचकित होंगे यह कोशिश करो। शायद काम पर चीजों को बदलने का सही तरीका हो।
  • जब आप दयालु हो जाते हैं तो बहुत शर्मिंदा होने से रोकें कुछ लोगों के लिए यह अजीब बात है कि आप दयालुता के साथ व्यवहार करते हैं यदि कोई विशेष कारण नहीं है।
  • एक डायरी लिखें इसे एक सामाजिक प्रयोग के रूप में देखें आप एक ब्लॉग पर भी लिख सकते हैं हर दिन लिखें
  • इरेज़र का शीर्षक है जो आप से नफरत करते हैं
    5



    जानें कि किसी निरंकुश नियोक्ता से कैसे निपटें। कई मामलों में, एक घृणित नौकरी घृणित मालिक के साथ हाथ में चला जाता है यदि आप इस विस्तार पर जा सकते हैं, तो आप अपने मालिक को व्यावहारिक हाथ भी दे सकते हैं, और शायद एक पदोन्नति भी प्राप्त कर सकते हैं!
  • बैर ए जॉब जो आप से नफरत चरण 6 छवि शीर्षक
    6
    फायर होने के डर को छोड़ दें। कभी-कभी जो असहनीय काम करता है वह साधारण तथ्य होता है जिसे आप सुनते हैं ज़रूरत वेतन का, और आप बेरोजगार होने से डरते हैं इस डर के साथ रहना किसी के लिए एक सकारात्मक अनुभव नहीं है
  • इमेज शीर्षक जिसे आप हेट करते हैं I चरण 7
    7
    अगर कोई अन्य तरीका विफल हो जाता है, तो अभ्यास करें कि वास्तव में काम किए बिना आप काम पर कैसे व्यस्त हैं, या यदि आपको एक दिन की आवश्यकता है तो आप को बीमार कैसे दे सकते हैं। इन बातों को संयम में करो ताकि आप अपनी नौकरी खोने का जोखिम नहीं उठा सकें!
  • इरेज़र का शीर्षक है जो आप से नफरत करते हैं
    8
    आपको समझना चाहिए कि आप सबसे अप्रिय परिस्थितियों में भी सीख सकते हैं। अगर आप जो काम कर रहे हैं, उससे नफरत करते हुए भी सीखना जारी रखने के लिए याद रखें, जब भी वे पैदा होते हैं, नए सीखने के अवसर जब्त करते हैं।
  • इमेज शीर्षक जिसे आप हेट करते हैं I
    9
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दूसरे नौकरी की तलाश करें। आपकी स्थिति स्थायी नहीं है, यहां तक ​​कि कैदियों को अभी या बाद में स्वतंत्रता में जारी किया जाता है।
  • इमेज का शीर्षक है जो आप से नफरत करते हैं
    10
    प्रे। प्रार्थना सबसे कठिन क्षणों में भी काम करती है यह आपको अपना मन विचलित करने और अपने दिल को दूर करने में मदद करता है। इससे आप एक सकारात्मक मानसिकता विकसित कर सकते हैं, और यह सोचने लगे कि पथ के अंत में एक अनुकूल समाधान हो सकता है। आपके भविष्य के लिए निश्चित रूप से शानदार अवसर होंगे
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com