रोलर कोस्टर कैसे सहन करना अगर ओडेस भी

ओह, मेरी भलाई आपका परिवार या आपके मित्र आपको एक रोलर कॉस्टर पर ले जाना चाहते हैं, और आप इससे डर गए हैं। क्या यह एक परिस्थिति है जो आपको परिचित करता है? ठीक है, अगर आप वास्तव में रोलर कॉस्टर के भय से दूर नहीं कर सकते हैं, तो आप हमेशा कोशिश कर सकते हैं और उन्हें सहन कर सकते हैं शायद अंत में आप यह भी जानते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं!

कदम

इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप नफरत करते हैं चरण 1
1
उस पर आने से पहले रोलर कोस्टर को देखने की कोशिश न करें दौड़ के दौरान गोली मार दी गई यूट्यूब वीडियो या तत्काल पहले और बाद के क्षणों में न खोजें। वे आपको नकारात्मक विचार करने के लिए धक्का दे सकते हैं, जैसे: "मुझे यह सब कुछ पसंद नहीं है", ओ "अगर कोई दुर्घटना होती तो क्या होगा?" आप चढ़ाई न करने का फैसला कर सकते हैं। लाइन में रहें और आप के सामने लोगों पर ध्यान दें।
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप उनसे नफरत करते हैं चरण 2
    2
    सकारात्मक सोचो लगातार दोहराएं "आप मुझे पसंद कर सकते हैं" और "मुझे खुद पर गर्व होगा"। सकारात्मक सोच बहुत मदद करती है, भले ही आपको इस समय यह महसूस न हो। सभी नकारात्मक विचारों से बचें
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप उनसे नफरत करते हैं चरण 3
    3
    चढ़ाई करने में संकोच न करें बैठ जाओ, सुरक्षा गार्डों को कम करें और दौड़ शुरू होने तक अभी भी रहें, जब यह उतरने के लिए बहुत देर हो जाएगी। अपने आस-पास के लोगों की टिप्पणियों को मत सुनो, खासकर अगर वे ऐसी चीजों की तरह लगते हैं "तुम डरे हुए हो, है ना?" या "अब आप नृत्य करते हैं!"
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप उनसे नफरत करते हैं चरण 4
    4
    कुछ और से ज्यादा, रोना मत करो, और मत कहो कि आप डर रहे हैं। आप रोलर कोस्टर द्वारा प्रभावी ढंग से कैसे आतंकित कर सकते हैं, इसका एहसास हो सकता है
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि संभव हो, तो अपने दोस्तों या परिवार के पास बैठो एक अजनबी बैठ हतोत्साहित हो सकता है, खासकर यदि आप एक पड़ोसी उत्साही russe- पहाड़ों सीट के दुर्भाग्य है तुम्हारे पीछे खेलने के लिए निर्णय ले सकते हैं और आप को डराने के लिए प्रयास करने के लिए होता है, हो सकता है उपाख्यानों भयानक आप (पूरी तरह से काल्पनिक) कह रही।
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप नफरत करते हैं चरण 6



    6
    जब ट्रेन चलती शुरू हो जाती है, तो यह बहुत धीमा होता है, इसलिए आप आराम करने की कोशिश करते हैं। यदि आप उन रोलर कोस्टर में से एक पर हैं जो एक बार गति से शुरू करते हैं, तो सामान्य रूप से साँस लेने और अपने सिर को वापस रखने के लिए याद रखें।
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि जिसे आप नफरत करते हैं चरण 7
    7
    यदि आप चाहें, तो अपनी आँखें बंद रखें आपके आस-पास के ऑब्जेक्ट्स की अचानक गति, या आपको जो इंतजार है, उसकी नजर से आपको और भी परेशान कर सकता है हालांकि, किसी के लिए, अपनी आंखों को खोलने और दौड़ की चाल की आशा रखने के लिए यह और अधिक आश्वस्त है। दोनों की कोशिश करें, और उस पद्धति का चयन करें जो आपके लिए कम तनावपूर्ण है।
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर्स शीर्षक वाली छवि चरण 8
    8
    सवारी की सराहना करने के लिए समय निकालें शायद आपने कभी ऐसा तीव्र या तेज अनुभव नहीं किया है यह आपकी त्वचा की उच्च गति, गुरुत्वाकर्षण, प्रकृति की शक्तियों और रोलर कॉस्टर पर अनुभव करने का एकमात्र मौका है।
  • यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो एंडर रोलर कोस्टर्स शीर्षक वाली छवि स्टेप 9
    9
    क्षण का आनंद लें नहीं प्रतिबद्ध हर दूसरे से नफरत करने के लिए यदि आप वास्तव में नहीं कर सकते हैं, तो अपना मन साफ़ करने का प्रयास करें, और आप क्या कर रहे हैं, इसके बारे में सोचें नहीं। कुछ और चीजों के बारे में सोचो, चीजें जो आपको पसंद हैं
  • इमेचर रोलर कोस्टर नामक छवि, यदि आप उनसे नफरत करते हैं तो चरण 10
    10
    जब दौड़ समाप्त हो गई है, तो अपने आप को समझें कि यह इसके लायक था अपने आप से पूछें कि क्या यह वास्तव में भयानक था जैसा आपने सोचा था। सकारात्मक सोचो आप एक दिन अपने आप को एक ही स्थिति में देख सकते हैं, और आप और भी ज्यादा भयभीत नहीं होना चाहते हैं
  • टिप्स

    • यदि आप इसे पसंद करते हैं, तो दौड़ को दोहराने की कोशिश करें, अपनी आँखें खुली रखने की कोशिश करें, और एक रोलर कॉस्टर प्रशंसक बनने की कोशिश करें। आप स्थिति को उलट सकते हैं और अपने डर के लिए अपने दोस्तों का मजाक उड़ा सकते हैं!
    • ट्रेन में लाइन में बैठने की कोशिश न करें उस स्थिति से किसी को पटरी पर कम दृढ़ता से लंगर डालने की भावना है
    • याद रखें कि रोलर कोस्टर हर सुबह जाँच कर रहे हैं आपके साथ कुछ भी नहीं होगा और अगर कोई दुर्घटना हो, तो यह आपकी दौड़ के दौरान क्यों होना चाहिए?
    • अगर आपको यह पसंद नहीं आया कुछ नहीं के लिए, याद रखें कि आपको फिर से अनुभव दोहराना नहीं होगा। मज़ा पार्क से दूर रहो!

    चेतावनी

    • छोटे से बड़े रोलर कॉस्टर पर तुरंत स्विच न करें। आप परिवर्तन को रोक नहीं सकते हैं, और अपने डर को बढ़ा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com