मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में होम से कैसे काम करें

घर से काम करने का आपका अंतिम लक्ष्य क्या है? क्या आपने मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन के बारे में सुना है और एक नया कैरियर शुरू करना चाहते हैं? मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन अपने कार्यक्रमों को स्थापित करने और परिवार में उपस्थित होने के लिए एक स्थिर कैरियर बनाने का आदर्श तरीका है। लेकिन, एक भविष्य के चिकित्सा transcriptionist के रूप में, आपको यह समझना चाहिए कि यह एक पल से अगले तक नहीं होता है। ट्रांसक्रिप्शनिस्ट को घर से काम करने की इजाजत देने से पहले कुछ मेडिकल सुविधाओं पर साइट पर काम करने के छह महीने की आवश्यकता होती है। अन्य कार्य घर लेने की अनुमति देने से पहले अनुभव का अनुरोध कर सकते हैं।

सामग्री

कदम

छवि का शीर्षक होम से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें चरण 1
1
मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन स्कूल के लिए साइन अप करें जो कार्य सहायता प्रदान करता है - ऐसे स्कूल होते हैं जो आपकी शिक्षा समाप्त हो जाने पर आपको नौकरी खोजाने में मदद करेंगे। इसमें शामिल है कि एक प्रभावी पाठ्यक्रम कैसे तैयार किया जाए, एक अच्छा नौकरी का साक्षात्कार कैसे करें, कैसे नौकरी के अवसरों के बारे में जानने के लिए और अधिक। काम पर सहायता प्रदान करने के लिए एक अच्छा स्कूल चुनकर अपनी नौकरी खोज करने का अवसर दो।
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    एक पेशेवर सहयोग से जुड़ें - यह अन्य मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन पेशेवरों के साथ जुड़ने का एक बढ़िया तरीका है। एसोसिएशन ऑफ हेल्थ डॉक्यूमेंटेशन (एएचडीआई) जैसे किसी संगठन की पसंद, क्षेत्र के अन्य पेशेवरों तक पहुंच की अनुमति देता है। आप सबसे पहले यह पता लगा सकते हैं कि क्या एक चिकित्सा transcriptionist के रूप में काम करने का अर्थ है और नौकरी के अवसरों पर एक लाभ भी हासिल है।
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला इमेज
    3
    अपने क्षेत्र में डॉक्टरों से संपर्क करें - यदि आप वास्तव में जानना चाहते हैं कि चिकित्सकों को उनके ट्रांसक्रिप्शनिस्ट की आवश्यकता है, तो उनसे संपर्क करें और लक्षित प्रश्न पूछें। क्या वे अपनी चिकित्सा प्रतिलेखन नौकरियों को नुकसान पहुँचा है? चिकित्सा transcriptionists घर से काम करने के लिए अनुमति देने से पहले उन्हें अनुभव की आवश्यकता है? यह जानने का एक शानदार तरीका है कि आपके क्षेत्र में डॉक्टरों के साथ काम करने के लिए आपको क्या करना चाहिए।



  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला छवि चरण 4
    4
    विज्ञापन देने से बचें "घर से काम करें" - मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनने के लिए काम और समर्पण की आवश्यकता है आपको एक मान्यताप्राप्त मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन एजेंसी में प्रशिक्षित करना होगा और फिर अपने क्षेत्र में डॉक्टरों से संपर्क करें। आपका मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन पाठ्यक्रम 18 महीने तक ले सकता है। कोई भी विज्ञापन जो कैरियर शुरू करने के लिए त्वरित तरीके से वादा करता है या किसी विशेष शिक्षा की आवश्यकता नहीं होती है, निश्चित रूप से आपकी रुचि को ध्यान में नहीं है और सभी को बचा जाना चाहिए।
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक स्टेप 5
    5
    अनुभव - मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन कोर्स पूरा करने के बाद, अनुभव हासिल करने का प्रयास करें। स्थानीय चिकित्सक के कार्यालय से संपर्क करें और शायद पहले महीने के लिए रियायती मूल्य पर काम करने की पेशकश करें या इंटर्नशिप के साथ आरंभ करें। यह डॉक्टर को एक प्रतिलेखन नौकरी के साथ सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराता है और आपको अनुभव प्राप्त करने के लिए - घर पर अपने आदर्श चिकित्सा प्रतिलेखन नौकरी पाने के लिए।
  • होम पेज से एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    प्रमाणन प्राप्त करें - एक कदम आगे बढ़ाएं और प्रमाणित मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट बनें। यह आपके फिर से शुरू करने के लिए क्रेडेंशियल्स जोड़ सकता है और संभावित नियोक्ताओं को यह समझ जाएगा कि आप वास्तव में आपके मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन कैरियर के बारे में गंभीर हैं जब एक नौकरी की तलाश में, यह वास्तव में आप को बाहर खड़े कर सकते हैं और आपको नौकरी बाजार में एक बढ़त प्रदान कर सकते हैं
  • टिप्स

    • आपका अंतिम लक्ष्य एक मेडिकल ट्रांसक्रिप्शनिस्ट के रूप में घर से काम करना है - और यह एक लक्ष्य है जो आपकी उंगलियों पर है एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम लें और अपने क्षेत्र के डॉक्टरों से संपर्क करें। आपको पहले कुछ अनुभव अर्जित करने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन आप घर से कैरियर बनाने में सक्षम होंगे। आपके मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन कैरियर में कई तरह से सक्रिय हो सकते हैं - आज से शुरू करें!
    • "मेडिकल ट्रांसक्रिप्शन की गुणवत्ता और सटीकता के महत्व को पर्याप्त रूप से बल दिया नहीं जा सकता है जब किसी रोगी का इलाज करते हैं, तो अपने / उसके पिछले मेडिकल रिकॉर्ड की रिकॉर्डिंग वर्तमान स्थिति का मूल्यांकन करती है, इलाज के दौरान निर्णय लेने और संबंधित जटिलताओं के पुनरावृत्ति या विकास के मामले में अनुवर्ती उपाय भी लेना है।"।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com