कैसे एक काले विधवा के रूप में ड्रेस अप (आयरन मैन 2)

आयरन मैन 2 में स्कारलेट जोहान्सन की काली विधवा का नज़रिया बनाना वास्तव में बहुत आसान है।

सामग्री


पोशाक एक सुपर हीरो बुनियादी सूट से शुरू होता है जो फिल्म में दिखाई देता है वह गहरा नीला लाइक्रा है जिसमें दो लाल ट्यूबलर बैंड हैं जो पक्षों के साथ चलते हैं। चमड़े में एक तंग-फिटिंग बॉडीसॉय ठीक तरह से चलेगी और यह बहुत कम संभावना नहीं है कि कोई भी उसकी तकनीकी सटीकता से लड़ने वाली लड़की को उसके सामने उसके कपड़े पहने से ढूंढ लेगा। ईबे उन्हें ढूंढने के लिए एक अच्छी जगह है, यहां तक ​​कि दर्जी भी हैं, लेकिन यदि आप इस मार्ग को चुनते हैं, तो उपयोग करने से पहले कुछ महीनों तक ऑर्डर करना सुनिश्चित करें, चाहे वह हैलोवीन या कार्निवल। संभवतः एक नाटकीय या नृत्य वेशभूषा की दुकान में चमड़े के सूट हैं जो आपको सूट कर सकते हैं और शायद यहां तक ​​कि सटीक रंग भी। सबसे महत्वपूर्ण तत्व जो आप काले विधवा की तरह दिखेंगे, इस आलेख में शामिल किए गए हैं।

कदम

आयरन मैन 2 चरण 1 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विधवा शीर्षक वाली छवि
1
गोलियों के साथ कंगन यह एक बहुत विशिष्ट वस्तु है, लेकिन सौभाग्य से प्राप्त करना आसान भी है। आप गोले ढूंढने और नकली प्रोजेक्टाइल बनाने के लिए उन्हें मॉडलिंग पेस्ट से भरने के लिए एक सैन्य सामान की दुकान पर जा सकते हैं, लेकिन सबसे आसान तरीका है Amazon.com या अन्य कॉस्ट्यूम की दुकानों पर उपलब्ध बुलेट बेल्ट का उपयोग करना होगा। यह बिल्कुल सस्ते और मॉड्यूलर है, और बुलेट्स वास्तविक दिखते हैं। इस से आप दो कंगन बना सकते हैं और एक अतिरिक्त राशि को अलग रख सकते हैं, जिसे आप बाद में आयरन मैन पोशाक बनाने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • आयरन मैन 2 चरण 2 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विधवा शीर्षक वाली छवि
    2
    लाल विग कॉस्ट्यूम की दुकानें लगभग 15-20 यूरो के लिए इसे बेचती हैं। यदि आप चाहें, तो आप अपने बाल डाई और कर्ल कर सकते हैं, लेकिन सावधान रहें! ध्यान रखें कि लाल एक रंग है जो अस्थायी रूप से लागू होने पर अच्छा नतीजे नहीं देता, फिर भी यह काफी दिखाई देगा।
  • आयरन मैन 2 से चरण 3 के रूप में ड्रेस अप के ब्लैक विधवा शीर्षक वाला चित्र
    3
    पिस्तौलदान और बेल्ट टॉम्ब रेडर की लोकप्रियता के लिए धन्यवाद, हॉल्स्टर्स आसानी से ढूंढ सकते हैं बाएं जांघ के लिए एक फिल्म की तरह एक को ढूंढना अधिक मुश्किल हो सकता है, लेकिन इस विस्तार पर ध्यान कौन करेगा? पक्षियों पर है कि पिस्तौलदान का हिस्सा तीन जेब होना चाहिए। स्वीकार्य संस्करणों को सैन्य सहायक भंडार में खरीदा जा सकता है, जबकि ऑनलाइन आप वास्तविक खिलौना बंदूक को वास्तविक एक के रूप में देख सकते हैं। पिस्तौलदान के अतिरिक्त, आपको कमर पर जगह देने के लिए एक बेल्ट भी चाहिए। इस बेल्ट को कपड़े में और एक चांदी के स्टड पर दिखाए गए लाल घंटी के साथ व्यापक होना चाहिए। अमेज़ॅन श्रेणी में समान एक को बेचता है "सुरक्षा बेल्ट", भले ही मूल एक से संकुचित हो



  • आयरन मैन 2 चरण 4 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विडो शीर्षक वाली छवि
    4
    3 श्रृंखला के बक्से के साथ जूते इस बूट में काले होना चाहिए और एक कम एड़ी है - फिल्म के लिए वफादार रहने के लिए, वे कपड़े या साबर में होना चाहिए, लेकिन वे चमड़े में भी ठीक हैं। प्रत्येक बूट के तीन सेट स्ट्रिंग्स ट्रीग्लैसल बक्ल्स के साथ थे पालतू की दुकानों में आप स्नैप क्लोजर के साथ कुत्तों और बिल्लियों के लिए कॉलर पा सकते हैं जो कि इस प्रयोजन के लिए एकदम सही होगा।
  • आयरन मैन 2 से स्टाइल अप ब्लैक विडो शीर्षक वाला इमेज
    5
    कंधों पर आधा उंगली दस्ताने और ब्रेसिज़ किसी भी मोटरसाइकिल सामान की दुकान में आप काले दस्ताने को आधे उंगलियों के साथ मिल सकते हैं जो मूल के करीब हैं। कंधे पैच एस.एच.आई.ए.एल.डी. में हैं (मार्वल कॉमिक्स में एजेंटों द्वारा उपयोग किए गए प्रतीक चिन्ह) वे दौर हैं और एक सफेद पृष्ठभूमि पर एक काले ईगल है। एक शस्त्रागार में उन्हें तलाशने का प्रयास करें या एक सस्ता विकल्प के रूप में तरल सिलिकॉन रबर का उपयोग करें।
  • आयरन मैन 2 चरण 6 से ड्रेस अप ऐ ब्लैक विधवा शीर्षक वाली छवि
    6
    मेकअप: चाल सरल है, सिर्फ एक मध्यम गुलाबी की एक लिपस्टिक और काजल की एक अच्छी खुराक है और आप कर रहे हैं जिस व्यक्ति को आप आयरन मैन के रूप में तैयार करना पसंद करते हैं और बुराई की शक्तियों पर विजय प्राप्त करने के लिए एक साथ सेट करते हैं, उसे विनम्र करें।
  • चेतावनी

    • यदि आप एक सही परिणाम प्राप्त करना चाहते हैं, तो अंतिम मिनट तक प्रतीक्षा न करें।
    • ब्लैक विधवा द्वारा पूर्व पैक किए गए परिधान, जिसे इस साल बाजार पर खरीदा जा सकता है, फिल्म के संस्करण की तरह कुछ भी नहीं दिखता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com