कैसे अपने बैटमैन कॉस्टयूम बनाने के लिए

चाहे आप उन्हें "द हूडेड क्रूसेडर", "द डार्क नाइट", "द द ग्रेटेस्ट डिटेक्टीव इन द वर्ल्ड" या बस "बैटमैन" कहते हैं, उनके बैटकोकोम एक आइकन बन गए हैं। बैटमैन खुद को अपनी असली पहचान छुपाने और दुष्टों को भयभीत करने के लिए झुठलाता है, लेकिन आप अपने पेटकोस्टूम को शुद्ध आनंद के लिए तैयार कर सकते हैं - और अगर किसी भी मौके से आपको कुछ बुरा मार्गों को डरा जाना चाहिए, तो बेहतर होगा! नीचे, आप इसे कैसे करें, इसके सभी निर्देश देखेंगे:

कदम

1
वह बैटमैन चुनें जिसे आप प्रतिरूपित करना चाहते हैं मई 1 9 3 9 में उनकी शुरुआत के बाद से, बैटमैन ने हमेशा ही विकसित किया है और उन्होंने अपनी पोशाक भी बनाई है। बैटमैन की दो मुख्य छवियां हैं:
  • डार्क नाइट: यह बैटमैन का "गहरा" संस्करण है, जो फिल्म "बटमैन बिगिंस" की रिहाई के बाद दिखाई दी थी। यहां बैटमैन को गॉथम सिटी के एक निर्वासित से अधिक के रूप में वर्णित किया गया है, एक सजग है जो कानून के बाहर रहता है। ब्रुस वेन के वफादार बटलर, अल्फ्रेड पेनीवर्थ ने इस वाक्यांश को उद्धृत किया है, जिसने "द डार्क नाइट" फिल्म में इन सभी को सबसे अच्छी तरह से वर्णन किया है, "रुको, श्री वेन रुको वे इस के लिए उससे नफरत करेंगे, लेकिन यह एक बेदखल होने के नाते, बैटमैन के मजबूत बिंदु है। वह चुनाव कर सकता है कि कोई भी किसी को भी सामना करने की हिम्मत नहीं कर सकता: सही विकल्प! "

  • विश्व में सबसे महान जासूस: यह कॉमिक स्ट्रिप के आधार पर बैटमैन का क्लासिक संस्करण है इस मामले में पोशाक बहुत अधिक चंचल और रंगीन हैं (चमकीले पीले लहजे के साथ) और अपराध से लड़ने में ठेठ जासूस शैली का पालन करता है यह पोशाक अच्छी तरह से एक बैटमैन के चरित्र का वर्णन करता है जो "फ्रीज" चीखने के लिए काफी मजाकिया है! अर्नोल्ड को मिस्टर फ्रीज़ के रूप में किया होता।

विधि 1

डार्क नाइट
1
अंधेरे बनें पहली पोशाक के विपरीत, डार्क नाइट पोशाक थोड़ा और अधिक परिष्कृत है। यहाँ हम वर्णन करते हैं कि कैसे एक बनाने के लिए
  • एक तंग जम्पस्यूट या चड्डी के साथ शुरू करो यह काले और लंबी आस्तीन कपड़े में होना चाहिए। पर्याप्त गतिशीलता सुनिश्चित करने के लिए इसे पूरी तरह से पालन करना चाहिए आप बाहर जब यह ठंडा है, तुम कौन डाइविंग का अभ्यास उन या जो सर्फिंग या कैनोइंग पर जाने के द्वारा प्रयोग किया जाता है जैसे एक नियोप्रिन सूट का उपयोग कर सकते हैं, अधिक समय खर्च करने के लिए है, तो आप ऐसे स्टोर है कि बैले से कपड़े बेचने के लिए जा सकते हैं या, कर सकते हैं।
  • एक कवच जोड़ें बैककोस्ट के कठोर ढांचे का निर्माण करने के लिए एक ब्लैक कवच का उपयोग करें आपके शरीर के हर हिस्से को इस कवच से ढंकना चाहिए, लेकिन आपको विशेष रूप से छाती और हथियारों की देखभाल करना चाहिए।
  • अपनी मांसपेशियों के आकार को बढ़ाएं बैटमैन की पोशाक स्पष्ट रूप से प्रत्येक पेट की मांसपेशी के स्वर को इंगित करती है, ताकि दुष्ट और खलनायक में भय पैदा हो। आप अपने पेट में बड़ी मात्रा में 3 डी पेंट (पफी पेंट) जोड़कर अपने पेट को बढ़ा सकते हैं या अपनी मांसपेशियों को बढ़ाने के लिए मोटी और पेंटिलेटेड पॉलीस्टायर्न का उपयोग कर सकते हैं।
  • बैटमैन क्रेस्ट जोड़ें बैटमैन शिखा छाती के केंद्र में स्थित है। यह एक काली बैट का प्रतिनिधित्व करना चाहिए और किसी भी चीज़ से घिरा नहीं होना चाहिए। आप निम्न मॉडल का उपयोग कर सकते हैं: आपको इसे आकार में प्रिंट करना पड़ता है, इसे कार्डबोर्ड पर वापस डाल दिया जाता है और फिर उसे काट कर

  • दस्ताने जोड़ें दस्ताने कोहनी, काले रंग में आना चाहिए और तीनों पंखों में होना चाहिए। इन ललगों को कठोर होना चाहिए और बैटमैन की दिशा में पीछे का सामना करना होगा।
  • 2
    अपने उपकरण बेल्ट जकड़ें यह काले या गहरे धातु में कठोर बेल्ट है, पक्षों पर चौकोर जेबों के साथ और बैटमैन द्वारा उपयोग किए गए ऑब्जेक्ट्स के साथ। आप ब्लैक बकले और गहने के बक्से या चश्मा के मामलों जैसे कि जेब के साथ एक सस्ती, तगड़ा कपड़े बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं।
  • 3
    जितनी चाहें उतना बैट-गैजेट जोड़ें एक अतिरिक्त प्रयास करें और बल्ले-मॉनीटर (एक काले वाकी-टॉकी), चमगादड़-हथकड़ी (स्प्रे पेंट के साथ हथकड़ी की एक जोड़ी पेंट), एक बैट-लासो (एक काली रस्सी) जैसे अन्य मदों को जोड़ने का प्रयास करें , एक बैट-ट्रेसर (चमकीला लाल या नीला एलईडी वाला कोई भी काला ऑब्जेक्ट), बतरंग (काले रंग में चित्रित बुमेरांग), आदि।
  • 4
    "हूडेड क्रूसेडर" के मेपल का उपयोग करें आपको फर्श पर एक लंबी कोट पहनना चाहिए, अंत में एक सीधा कटौती और काले रंग के साथ। एक काली रंग की चादर ठीक होना चाहिए। कपास ठीक है, साटन बेहतर है, केवलर सबसे अच्छा है उत्तरार्द्ध के साथ गुड लक!
  • 5
    जूते पहनें ये जूते बारिश के लिए उन लोगों की तुलना में सेना के समान हैं कम लेस और कम buckles होगा और अधिक प्रामाणिक लगता होगा।
  • 6
    नकाबपोश आदमी सही पोशाक बैटमैन मुखौटा के साथ अपनी पोशाक क्राउन सिर के शीर्ष से विस्तारित कान के साथ एक काले रबर मुखौटा खरीदें आपकी नाक मजबूत और तेज होनी चाहिए मुंह और ठोड़ी को पूरी तरह से उजागर किया जाना चाहिए और आँखें केवल सफेद दिखाना चाहिए।
  • कुछ मेकअप का उपयोग अपनी आंखों के आसपास की त्वचा को अंधेरे करने के लिए करें ताकि मुखौटा वास्तव में आपको डार्क नाइट की तरह दिखाई देगा।

  • विधि 2

    विश्व में महानतम डिटेक्टिव
    1
    चुप हो जाओ डार्क नाइट पोशाक के विपरीत, बैटमैन कॉमिक्स बहुत आसान है यहाँ यह कैसे करना है
    • एक चड्डी या एक तंग-फिटिंग सूट के साथ शुरू करें यह तटस्थ या थोड़ा नीला-भूरे, लंबी बाजू वाली होना चाहिए। आप क्लासिक नृत्य कपड़े बेचने वाले स्टोर पर जा सकते हैं या यदि आपको ठंडा होने पर बहुत समय बिताना है, तो आप एक न्योप्रेन सूट का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि स्कूबा गोताखोरों द्वारा इस्तेमाल किया जाने वाला या सर्फिंग या कैनोइंग करने वाले लोग।
    • यदि आपको पूरी चड्डी नहीं मिलती तो चिंता न करें - टूल बेल्ट पोशाक को निरंतरता प्रभाव देगा। सुनिश्चित करें कि पैंट नीचे भी ढीले नहीं हैं, क्योंकि उन्हें जूते में जाना पड़ता है।
  • 2
    वह अपनी पोशाक पर काली अंडरवियर पहनता है मुक्केबाजों का उपयोग न करें, बर्मन एक वैकल्पिक प्रकार है, उसकी ग्रे पोशाक पर अंडरवियर पहने हुए कोई समस्या नहीं है। तो, कुछ अंडरवियर ढूंढें जिनके पास कोई लेखन नहीं है। यहां तक ​​कि एक गहरा नीला परिधान अच्छी तरह से काम कर सकता है, जिसके आधार पर आप बल्ले-युग को प्रेरणा दे रहे हैं।
  • 3



    कुछ मांसपेशियों पर रखो कंधे की पैडिंग का उपयोग करें, जिसे आप एक कपड़े की दुकान में ढूंढ सकते हैं, अपनी मांसपेशियों को बढ़ा सकते हैं या केवल आंशिक रूप से फुलाया हुआ puffballs का उपयोग कर सकते हैं।
  • 4
    बैटमैन क्रेस्ट जोड़ें बैटमैन शिखा छाती के बीच में स्थित है और दो अलग-अलग शैलियों के अनुसार व्याख्या की गई है। केंद्र में एक पीले अंडाकार होता है जिसमें एक काली बत्ती या एक आल-ब्लैक बैट होता है जो इसके चारों ओर कुछ नहीं होता।
  • 5
    दस्ताने पहनें दस्ताने कोहनी में आना चाहिए, चमड़े के पैंट के समान एक रंग, और तीनों पंखों में होना चाहिए। इन ललगों को कठोर होना चाहिए और बैटमैन की दिशा में पीछे का सामना करना होगा।
  • 6
    अपने उपकरण बेल्ट जकड़ें यह क्लासिक पीले रंग का बेल्ट है जिसे बैटमैन सोना का प्रतीक और बर्मन की वस्तुओं वाले छोटे वर्ग पीले साइड जेब के प्रतीक के साथ एक बड़े बकसुआ होता है। आप एक पीले विनील बेल्ट का उपयोग कर सकते हैं या एक पोशाक की दुकान में पा सकते हैं।
  • 7
    जितनी चाहें उतना बैट-गैजेट जोड़ें एक अतिरिक्त प्रयास करें और बैट-मॉनीटर जैसे अन्य वस्तुओं को जोड़ने (एक काले रंग की वॉकी-टॉकी), बैट-हथकड़ी (काला स्प्रे पेंट के साथ हथकड़ी की एक जोड़ी पेंट) की कोशिश, एक बैट-लैसो (एक काले रंग की रस्सी) , एक बैट-ट्रेसर (चमकीला लाल या नीला एलईडी वाला कोई भी काला ऑब्जेक्ट), बतरंग (काले रंग में चित्रित बुमेरांग), आदि।
  • 8
    "हूडेड क्रूसेडर" के मेपल का उपयोग करें आपको एक ब्लैक क्लॉक पहनना चाहिए जो फर्श पर पहुंचता है, फंसे किनारे और एक नीली सीमा के साथ। बढ़त को बल्ले के पंख याद रखना चाहिए
  • 9
    काले जूते की एक जोड़ी पहनें उन्हें घुटने के नीचे पहुंचना चाहिए कोई लेस या बक्से नहीं होना चाहिए, बैटमैन के पास इन चीजों पर खुद को समर्पित करने का समय नहीं है। काले रंग में सभी बारिश के जूते आज़माएं
  • 10
    अपने कपड़ों को सही बैटमैन मुखौटा के साथ समाप्त करें सिर के शीर्ष से विस्तारित कान के साथ काले कपड़े का मुखौटा बनाएं आपकी नाक की ओर इशारा करनी चाहिए (एक पिरामिड की तरह) मुंह और ठोड़ी को पूरी तरह से उजागर किया जाना चाहिए और आंखों में बादाम के आकार के छेद दिखने चाहिए।
  • विधि 3

    एक दोस्त लाओ
    1
    महान बैटमैन परिवार के सदस्य के रूप में प्रच्छन्न एक मित्र लाओ, नायकों और खलनायक से बना। स्पष्ट विकल्प हैं:
    • कैटवूमन। दोस्त या दुश्मन? कौन जानता है जो भी हो, इस वेशभूषा पर बहुत कुछ नहीं है। अपने साथी से मिलने के लिए तैयार रहें, क्रैश इंप्पुश्युआटो:

    • रॉबिन, ब्वॉय वंडर सुनिश्चित करें कि रॉबिन आपके द्वारा चुने गए बैट-युग के लिए सही चरित्र है डार्क नाइट की रॉबिन पोशाक लाल लहजे के साथ काला है, जबकि पारंपरिक एक थोड़ा और रंगीन है:

    • जोकर। हरे बाल, सफेद चेहरे, काले आँखें, लिपस्टिक लिपस्टिक होंठ और एक बैंगनी रंग की पोशाक आपको बिल्कुल सही बनाती हैं। स्पष्ट मेकअप और पोशाक आपको बताएंगे कि क्या आप क्लासिक या अधिक आधुनिक जोकर हैं
    • अन्य महान दुश्मन जो खुद को एक महान पोशाक बनाने का मौका देते हैं Enigmist, Catwoman, ज़हर आइवी, दो चेहरे, पेंगुइन, मिस्टर फ्रीज या संकट।
  • 2
    समाप्त हो गया।
  • चेतावनी

    • एक पोशाक पहने हुए आपको कोई महाशक्ति नहीं देंगे - यहां तक ​​कि बैटमैन के पास भी कोई नहीं है! इसकी ताकत उस उपस्थिति में होती है जो इसे धमकाने वाली और बल्ला-मकसद में करती है- बाकी सभी अपनी विशेष प्रशिक्षण के कारण हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com