एक जोकर कॉस्टयूम कैसे बनाएं

जोकर बैटमैन गाथा के सबसे रहस्यमय और पेचीदा खलनायक में से एक है। हेलोवीन और फैंसी ड्रेस पार्टियों जैसे अवसरों के लिए अपनी उपस्थिति को पकड़ने के लिए इन टहलने का पालन करें।

कदम

मेक ए जोकर कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
अपने विशिष्ट रंगों में कपड़े पहनें: बैंगनी और हरे हालांकि इस रंग के कपड़े बहुत आम नहीं हैं, ये पार्टी की दुकानें और ऑनलाइन में उपलब्ध हैं। यदि आपको स्थानीय दुकानों में उपयोगी कुछ भी नहीं मिलता है, तो श्रेणी `वस्त्र` में देखे amazon.it (या इसी तरह की साइट्स) पर प्रयास करें, जहां आप विशिष्ट रंगों के कपड़े चुन सकते हैं, जैसे हरे और बैंगनी। ज्यादातर मामलों में, जोकर शर्ट, जैकेट, दस्ताने और पतलून बैंगनी हैं - वास्कट और कभी-कभी टाई हरी होती है
  • मेक ए जोकर कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि
    2
    अन्य रंगों के सामान पहनें, जैसे कि भूरा जोकर की टाई भूरा है (या कभी कभी जैतून का हरा), जैसा उसके जूते हैं किसी भी भूरे रंग टाई और सरल मोकासिन अपने कस्टम के लिए अच्छा होगा, लेकिन क्या तुम सच में, यह सही होना चाहते हैं एक फिल्म या अलमारी के लिए विशेष ध्यान के साथ फिल्म से ली गई तस्वीरों को देखने का विचार पर विचार।
  • मेक ए जोकर कॉस्टयूम स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके बालों को हरे-भरे रंग कीजिए यह पाने के लिए एक सरल प्रभाव है हेलोवीन के दौरान, सुपरमार्केट और अन्य इसी तरह के स्टोरों में विभिन्न रंगों में रंगीन लाखों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है जिसमें हरे रंग का होता है। आम तौर पर, 2 और 5 यूरो के बीच एक कनस्तर की लागत होती है।
  • मेक ए जोकर कॉस्टयूम चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4



    एक हथियार के रूप में चाकू का उपयोग करें जोकर अपने पीड़ितों को यातना देने के लिए चाकू करता है और जब भी पीड़ितों के चेहरे को इंगित करता है तो हर बार उन्हें अलग-अलग कहानियां बताती हैं। यह एक असली चाकू के चारों ओर ले जाने के लिए उचित नहीं है, लेकिन आप पार्टी की दुकानें और ऑनलाइन में कई खिलौना हथियार पाएंगे। नकली हथियार बच्चों के खिलौनों की दुकानों में भी बेचे जाते हैं।
  • मेक ए जोकर कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    जोकर की चाल उनकी पोशाक के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है। चेहरे की पेंटिंग, ओ "युद्ध रंग", जैसा कि इसे में कहा जाता है "डार्क नाइट", न केवल जोकर की असली पहचान को छुपाता है, बल्कि उस छवि को मजबूत करता है कि गोथम के नागरिक उसके पास हैं उसके श्रृंगार की नकल बनाना आसान है। सबसे पहले, निम्नलिखित आइटम प्राप्त करें: सफेद ग्रेज़पेंट, काले ग्रेज़पेंट, आँख छाया या तरल eyeliner, लाल ग्रेज़पेंट या लिपस्टिक। माथे से सफेद मोम के चेहरे को ठोड़ी तक कवर करें, कानों को भी कवर करें। हीथ लेजर पोशाक, काली मोम छाया, तरल eyeliner या प्रचुर मात्रा में काले आंखों के झंडे का पालन करें। लाइनों और किनारों के साथ सटीक होने की कोई ज़रूरत नहीं है, जब तक कि आपकी पलकियां पूरी तरह से ढंके हों और किनारों को धुंधला हो, ठीक रहेगा। होंठों के लिए, लाल लिपस्टिक के साथ कवर करें, प्रत्येक गाल पर एक मोटी और अशुद्ध लाइन बनाते हैं, जो मुंह के कोनों से लगभग तीन इंच लंबे होते हैं। रेखा को जोकर की बुराई मुस्कान की तरह वक्र करना चाहिए और सफेद रंग में थोड़ा `फीका होना चाहिए सही देखो पाने के लिए, गाल पर लाइनें खींचें और अपनी उंगलियों के साथ थोड़ा मिश्रण करें इसके बजाय, अगर आप जैक निकोलसन के जोकर की तरह दिखना चाहते हैं, तो हल्के काले आंखें लगाने वाले को अपनी आंखों पर हल्के से लागू करें। इसे पलक के अंदर के किनारे पर न छोड़ें, पलक के बाहर बहुत पतली रेखा रखें। फिर, लाल लिपस्टिक के साथ अपने मुंह के क्षेत्र को कवर करें और बहुत सावधानी के साथ, बहुत पतले होंठों के आकार को पुनः बनाने के लिए लाइनों को बढ़ाएं। बस पतली लाइनों को न आकर्षित करें, इसे अपने मुंह के आकार का विस्तार करने के लिए इसे देखने के लिए जैसे कोने दूर हैं और अपने होंठ पतले हैं यदि आपके पास सामान्य रूप से पतली होंठ हैं, तो सही प्रभाव प्राप्त करना आसान होगा और आपको केवल लाल लिपस्टिक के साथ होंठों के कोनों को स्थान देना होगा।
  • मेक ए जोकर कॉस्टयूम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    दोनों जोकर के पास पीले दांत होते हैं आपको पता चल जाएगा कि सफेद मोम लगाकर, आपके दातों को एक शानदार सफेद रंग की तुलना में स्वाभाविक रूप से और अधिक पीला दिखाई देगा।
  • टिप्स

    • सुनिश्चित करें कि आपका लिपस्टिक कठिन और मोटा है इसे अपने होठों पर पास करें और तीन बार मुस्कुराएं यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह रखती है।
    • वाक्यांश की कोशिश करो "आप इतने गंभीर क्यों हैं?" (क्यों इतना गंभीर मूल संस्करण में) कुछ समय, इसे इस्तेमाल करने के लिए। आप अपने आप को आश्चर्यचकित कर सकते हैं (और अन्य)।
    • जोकर चारों ओर से कार्ड ले रहा था "जोकर" फ्रांसीसी कार्ड के गुच्छे से यदि आप चाहें, तो अपने कपड़े की जेब में एक लाओ।
    • इस पोशाक पर बहुत पैसा खर्च करना आवश्यक नहीं है यदि आप या आपके रिश्तेदार को पोशाक के लिए आवश्यक एक या अधिक टुकड़े मिलते हैं, तो आपके पास क्या उपयोग करने में संकोच न करें।
    • हालांकि इसमें मुस्कुराहट के निशान हैं, हीथ लेजर जोकर भी दूर से जैक निकोलसन के रूप में मुस्कान नहीं करता है। आप जो प्रेरणा देते हैं उसके आधार पर, आप एक गंभीर और असभ्य अभिव्यक्ति, या उत्साही लेकिन भयावह दिखा सकते हैं।

    चेतावनी

    • बड़े पैमाने पर एलर्जी प्रतिक्रियाओं से बचने के लिए बाल पर और चेहरे पर लगाने से पहले अपनी त्वचा के एक छोटे से हिस्से पर उत्पादों को आज़माएं।
    • एक असली चाकू चारों ओर नहीं ले जाओ बुरा विचार

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ग्रीन और बैंगनी कपड़े
    • ब्राउन मोकासिन
    • सफेद, काले और लाल मेक-अप (या मोम)
    • हरे बालों के लिए धोने योग्य टिंचर
    • खिलौना चाकू (वैकल्पिक)
    • जोकर कार्ड (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com