ब्लैक विधवा को मार डालना कैसे

अधिकांश मकड़ियों हानिरहित होते हैं और उन्हें घर के आस-पास रखने से कई फायदे आ सकते हैं। दो प्रकार के मकड़ियों होते हैं, हालांकि, आपको तुरंत चेतावनी देनी चाहिए: काले विधवा और भूरा भक्त मकड़ी यह लेख आपको एक सक्रिय या निष्क्रिय तरीके से, एक काला विधवा से अपने आप को मुक्त करने और मारने के लिए सिखाना होगा।

कदम

विधि 1
एक उपद्रव से छुटकारा पाएं

किल ब्लैक विधवा स्पाइडर चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
हर संभावित छुपा स्थान को साफ़ करें काले विधवा चुप और थोड़ा परेशान क्षेत्रों में शरण लेते हैं, जैसे लकड़ी के बवासीर, बक्से, छुपाने वाले कमरे, आदि। एक अच्छी सफाई न केवल सबसे अवांछित निवासियों को खत्म नहीं करेगा, यह आपको अपने पसंदीदा शिकार से मुक्त भी करेगा।
  • बागवानी दस्ताने पहनें इस तरह, यदि आप एक काले विधवा के सामने खुद को खोजते हैं, तो आपके हाथ सुरक्षित और सुरक्षित होंगे
  • ऑर्डर करें यदि आपके पास ऐसी चीजें हैं जो आप उपयोग नहीं करते हैं, जैसे कि बक्से या लकड़ी के टुकड़े को अलग रखते हैं तो किसी भी संभावित छुपा स्थानों से छुटकारा पाने के लिए इसे छुटकारा दें।
  • वैक्यूम क्लीनर अंधेरे कोनों और दरारें के साथ एक पाइप सहायक और साफ क्षेत्रों का उपयोग करें। यदि आप एक मकड़ी के वेब देखते हैं, भले ही निर्जन, aspirala। वैक्यूम क्लीनर बैग को सील करने के लिए मत भूलें और फिर इसे फेंक दें (अपने घर से दूर) जैसे ही आप सफाई करते हैं
  • घर के चारों ओर घने नष्ट करें एक उच्च दबाव बंदूक का प्रयोग करें और मकड़ी के जाले, घोंसले और अंडे को हटा दें। दरवाजे और खिड़की के फ्रेम के आसपास के क्षेत्रों के लिए विशेष ध्यान दें।
  • अपने घर के साथ सीधे संपर्क में है कि वनस्पति कटौती आइवी और अन्य प्रकार के पौधे इन कीटों के लिए एक उत्कृष्ट शरण हैं।
  • नियमित रूप से साफ करें घर के कामों को अक्सर, वैक्यूम करें और अपने रहने वाले कमरे को साफ और बचाए रखें और फूड्स मलबे को ध्यान से देखिए। वैक्यूम क्लीनर का प्रयोग करना विशेष रूप से महत्वपूर्ण है क्योंकि यह धूल, अंडे और यहां तक ​​कि मकड़ियों को भी समाप्त कर देता है।
  • किल ब्लैक विधवा स्पाइडर स्टेप 2 नामक छवि
    2
    मकड़ियों को अपने घर से बाहर रखें काले विधवाओं से दूर रहने का सबसे अच्छा तरीका रोकथाम है दरवाजे, खिड़कियां और हर बाहर निकलें मुहरें रखें।
  • किल ब्लैक विधवा स्पाइडर स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक पेशेवर कॉल करें यदि आप मानते हैं कि समस्या अपेक्षा से अधिक बड़ा हो सकती है, और आपको डर है कि आप इसे स्वयं से नहीं निपट सकते, शक्तिशाली कीटनाशकों का उपयोग करने के लिए अधिकृत एक सक्षम व्यक्ति से संपर्क करें यदि संभव हो तो समस्या की सीमा और अपने घर के आकार को संप्रेषित करके एक से अधिक अनुमान के लिए पूछें
  • विधि 2
    सक्रिय तरीकों

    किल ब्लैक विधवा स्पाइडर चरण 4 नामक छवि
    1
    एक कीटनाशक स्प्रे के साथ मकड़ियों छिड़कें। यदि आप एक काला विधवा देखते हैं, तो उस पर कीटनाशक के साथ हमला करें इससे पहले कि आप उसे डरा दें, उसे कुचलने की कोशिश कर रहे हैं, आप को बंद होने और आक्रामक बनने से रोकने के लिए।



  • किल ब्लैक विधवा स्पाइडर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    मैश। यदि आपके पास कीटनाशक नहीं है, तो जूता या फ्लैट ऑब्जेक्ट ले लो और इसे अपनी दादी की पुरानी विधि से मार डालें। याद रखें कि काली विधवाएं उपवास हैं और दूर जाने की बजाय आपसे संपर्क करने का निर्णय ले सकते हैं (जैसे कि कई अन्य मकड़ियों हैं)।
  • किल ब्लैक विधवा मकड़ियों का शीर्षक चित्र 6
    3
    Scovale। सूर्यास्त के कुछ ही समय बाद, गर्मियों के दौरान लगभग 9 .00 बजे कहना, उन जगहों पर उनके लिए खोजें, जहां आप सुनिश्चित हैं कि वे एक अड्डा बना रहे हैं यह इस तथ्य से स्पष्ट किया जाता है कि उनके स्पाइडर वेब बहुत मजबूत हैं। मशाल, स्प्रे या लाह से सशस्त्र, लंबे पतलून, जूते आदि पहनें ... जमीन से लगभग आधा मीटर में उन्हें ढूंढें। जब आप कुछ पर छिड़क देखते हैं अकेले ही विधवाओं को मारने, उनकी संख्या कम करने और दीर्घकालिक कीटनाशकों का उपयोग करने की आवश्यकता को रोकने के लिए पर्याप्त होगा।
  • विधि 3
    निष्क्रिय

    किल ब्लैक विधवा स्पाइडर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    मकड़ी के जाले को हटा दें अंडे या संतानों की रक्षा के लिए, काले विधवा अपने जाले में बहुत समय बिताते हैं। उन्हें पा लिया है, उन्हें पाउडर में एक कीटनाशक के साथ छिड़क, आप मकड़ी को मारने में सक्षम हो सकते हैं। दोनों एक बंद बैग में बंद करें और उन्हें दूर फेंक दें।
  • किल ब्लैक विधवा स्पाइडर स्टेप 8 नामक छवि
    2
    यहां तक ​​कि काले कोनों में या छोटे दरारों में भी कीटनाशक फैलाएं, जहां आप काले विधवा के अन्य नमूने छिपा सकते हैं। इस तरह आप नए घोंसले के निर्माण और इस जानवर के प्रसार को रोकेंगे।
  • टिप्स

    • यदि आप एक काले विधवा से काट रहे हैं, तो तत्काल एक डॉक्टर से मिलने जाएं। यद्यपि काटने में बहुत कम दिखाई दे सकता है और कुछ घंटे बाद प्रभावित क्षेत्र के आसपास के लक्षणों में थोड़ी सूजन तक सीमित होते हैं, वे खराब हो जाते हैं और पेट या मांसपेशियों की ऐंठन में बदल जाते हैं।
    • यदि आपको काट लिया गया है, लेकिन आप यह नहीं जानते हैं कि यह आपके स्वास्थ्य के लिए एक खतरनाक घटना है, तो डॉक्टर से परामर्श करने से डरो मत।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com