कैसे एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाने के लिए

कैटवूमन के रूप में ड्रेसिंग एक उत्कृष्ट विचार है: वह एक मजबूत और सेक्सी महिला है, और उसकी पोशाक को विभिन्न मान्यताओं के बावजूद तुरंत पहचाना जाता है, जिसके लिए उन्हें वर्षों से किया गया है। संभवतः, हमारे पास फिलहाल सबसे लोकप्रिय संस्करण की मिलिचेल पैफ्फ़ेफ़र द्वारा फिल्म में प्रसिद्ध बिल्लीगत व्याख्या है फ़ौजी का नौकर रिटर्न

, टिम बर्टन द्वारा, हालांकि हैल बेरी द्वारा कैटवूमन का कामुक सूट और ऐन हैथवे का सबसे परिष्कृत पढ़ना डार्क नाइट उगता है वे बस के रूप में प्रसिद्ध हैं इस अनुच्छेद में, आपको इन सभी कार्यों को पुनः बनाने के लिए सभी आवश्यक जानकारी दी जाएगी, और आपको एक क्लासिक कैटवूमन मेकअप बनाने के लिए ट्यूटोरियल भी मिलेगा।

कदम

भाग 1

मिशेल पैफ़ेफ़र द्वारा कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएं
एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 1 शीर्षक वाला इमेज
1
एक काले पीवीसी सूट प्राप्त करें एक चमकदार काले विन्यल सूट आम तौर पर कैटवूमन से प्रेरित किसी भी पोशाक का आधार होता है, और मिशेल पैफ्फ़ेफ़र की रीयडिंग नियम के अपवाद नहीं है। एक सामने जिपर, एक उच्च कॉलर और लंबी आस्तीन के साथ एक सूट खरीदने की कोशिश करो। कार्निवल या हैलोवीन के लिए सबसे अधिक पोशाक की दुकानों में इस तरह के परिधान बिना परेशानी पा सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, ऑनलाइन ऑनलाइन ढूंढें, उदाहरण के लिए ईबे पर
  • यदि आपके पास समय या धन नहीं है और एक vinyl सूट खरीदने के लिए है, तो आप अपने अलमारी में पहले से मौजूद आइटमों का उपयोग करके एक समान नज़र बना सकते हैं। सूट के नीचे के लिए चमड़े की पैंट, चमड़े या चमकदार लेगिंग या काले जींस की एक तंग जोड़ी भी इस्तेमाल की जा सकती है।
  • एक ब्लैक हाई-कॉलर फिट स्वेटर ऊपरी भाग का निर्माण करेगा।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ, शीर्षक वाला इमेज
    2
    सामग्री पर दाँतेदार सफेद लाइनों सीना मिशेल पैफ़ेफ़र द्वारा कैटवूमन कॉस्ट्यूम ने इस विस्तार को हर जगह प्रस्तुत किया, इसलिए यह देखने के लिए आपको विश्राम करने की कोशिश करना है। सबसे पहले, सफेद चाक लेते हैं और दांतेदार लाइनों का एक समोच्च आकर्षित करें जो आप बनाना चाहते हैं।
  • एक संदर्भ बिंदु के रूप में फिल्म से एक छवि का उपयोग करते हुए पूरी पीवीसी पोशाक (या पतलून और शर्ट पर) को यादृच्छिक रूप से आकृतियाँ खींचें। फिर, एक सुई लें, सफेद धागे को काट लें और सूट के विभिन्न भागों में सफेद लाइन बनाने के लिए सिलाई शुरू करें।
  • अगर आपके पास ज्यादा समय नहीं है, तो आप बसों के प्रभाव को बनाने के लिए सफेद चाक का उपयोग कर सकते हैं, या आप चाक पर कुछ सफेद पास कर सकते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 3 शीर्षक वाला इमेज
    3
    कैटवूमन मुखौटा खरीदें या बनाएं यह कहा जा सकता है कि मिशेल पैफ्फ़ेफ़र की कैटवूमन वेशभूषा का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा यह टुकड़ा है: बिल्ली के कान के साथ एक आधा काला विनील मुखौटा एक प्रामाणिक दिखने वाला टुकड़ा पाने के लिए, अमेज़ॅन या ईबे पर एक विशेष मास्क खरीदना बेहतर होगा। ये साइटें अक्सर ऐसे सेट बेचती हैं जिनमें मुखौटे, दस्ताने और पंजे शामिल होते हैं हालांकि, यदि आपके पास एक तंग बजट है, तो आप घर पर मुखौटा बना सकते हैं। यहां बताया गया है कि कैसे:
  • काले और कपास पसीनाओं की एक पुरानी जोड़ी प्राप्त करें सुनिश्चित करें कि कपड़े काफी लचीला है कि आप अपने सिर पर ट्राउजर पैर डाल सकते हैं।
  • पैंट के नीचे काट: उस टुकड़े का कटौती, सिर के आधे भाग को कवर करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए, नाक की नोक पर सही आ रहा है। कपड़े बनाने के लिए कान के ऊपर सिर के ऊपर कुछ इंच ऊपर होना चाहिए।
  • सफेद चाक का एक टुकड़ा लें और कपड़ों के किनारे पर अर्धवृत्त बनाएं जिससे आप काट लेंगे यह रेखा है जो मुखौटा के दोनों किनारों पर कान लगाएगी। इसके अलावा, वह दो बड़ी आंखों को एक संदर्भ बिंदु के रूप में फिल्म की एक तस्वीर से खींचती हैं
  • कैंची की एक तेज जोड़ी लें और चाक लाइन के साथ अर्धवृत्त काट लें। इसके अलावा, दो आंख के छेद को काट लें एक सुई और कुछ काली धागे को सीवे लगाकर मुखौटा के ऊपर बंद करें। अब आपको सिर के शीर्ष पर दो कान लगाए जाने चाहिए। मुखौटा आज़माएं: यदि यह पक्षों पर बहुत चौड़ा लगता है, तो उसे कसने के लिए कुछ टाचे जोड़ें।
  • आप मुखौटा पहन सकते हैं, जैसा कि वह है, या अपने सूट पर बनाए गए वही सफेद दाँतेदार सीवन को जोड़ सकते हैं। यहां तक ​​कि इस मामले में, संदर्भ के एक बिंदु पाने के लिए मिशेल पैफ्फ़ेफ़ेर के सिर की तस्वीर का उपयोग करें।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ चरण 4 में छवि
    4
    पंजे के साथ दस्ताने बनाएं एक बिल्ली की महिला के पास पंजे प्राप्त करने के लिए, आपको बस इतना करना होगा कि कोहनी तक पहुंचने वाले काली दस्ताने मिलें। यदि आप उन्हें चमकदार, उत्कृष्ट सामग्री के साथ ढूंढ सकते हैं, अन्यथा कोई भी कपड़ा ठीक हो जाएगा। कैंची की एक तेज जोड़ी लें और प्रत्येक उंगली की नोक पर कट कर दें।
  • काले झूठे नाखूनों का एक पैकेज प्राप्त करें: अब और अधिक बताया गया है कि वे बेहतर हैं। उन्हें अपने प्राकृतिक नाखूनों पर लागू करें, फिर अपने दस्ताने डाल दें। झूठी नाखूनों की तीखी छोर गैसों से बाहर आना चाहिए। देखा!
  • बेशक, आपके पास पहले से जुड़ी नाखूनों के साथ, कैटवूमन दस्ताने ऑनलाइन खरीदने का विकल्प भी है, लेकिन जिस पद्धति से हमने आपको दिखाया है वह आपको उन्हें लेने का विकल्प देता है और अब भी बिल्ली का पंजे है!
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    कुछ काले जूते रखो जो घुटने तक पहुंचते हैं। देखो को पूरा करने के लिए, आपको एक ब्लू घुटने के उच्च बूट की ज़रूरत होती है, जिसमें एक नजर एड़ी होती है। उन्हें पहनने से पहले, उन्हें अच्छी तरह से पॉलिश करें: कैटवूमन उसके जूतों के साथ घर छोड़ने की हिम्मत नहीं करेगा!
  • भाग 2

    हाले बेरी की कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएं
    एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 6 शीर्षक वाला छवि
    1
    कुछ काले पीवीसी पैंट या लेगिंग प्राप्त करें हैल बेरी का कैटवूमन दूसरे संस्करणों की तुलना में थोड़ा अलग दिखता है, इसलिए इस मामले में एक सूट होना जरूरी नहीं है। नीचे के लिए, आपको चमड़े की पैंट या पॉलिश की आवश्यकता है: वे किसी भी स्टोर में उपलब्ध हैं, यहां तक ​​कि उन लोगों को भी जो कार्निवल या हैलोवीन के लिए वेशभूषा बेचते हैं।
    • पतलूनों को ऊपर पर तंग होना चाहिए, लेकिन उन्हें थोड़ा नीचे जाना चाहिए: फिल्म में, हाले बेरी के पैंट भड़क गए हैं, गैर-अनुयायी हैं।
    • कुछ सफेद चाक ले लो और सामने की ओर और पीठ पर, सभी पतलून पैरों पर बिजली की तरह दाँतेदार आकार खींचें फिर, कैंची की एक तेज जोड़ी ले लो और एक फट प्रभाव प्राप्त करने के लिए लाइनों के साथ काट लें।
    • सटीक कटौती करने के बारे में चिंता मत करो: जिस पहलू को आप हासिल करना चाहते हैं वह उस व्यक्ति की है जिस पर गुस्से में फेलिन के एक समूह द्वारा हमला किया गया है!
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    एक ब्रा या एक चोली खरीदें जो कृत्रिम चमड़े में आपके पेट को छोड़ देता है। आपको इस पोशाक के साथ अतिरिक्त त्वचा के कुछ इंच दिखाने के लिए तैयार रहना चाहिए! यदि संभव हो तो, फिल्म में हाले बेरी के सेक्सी लिंक्स की नकल करने के लिए एक ब्रा या एक चोली लें जो आपके विनाइल या अशुद्ध चमड़े के पेट को छोड़ देता है यदि आप इन सामग्रियों में उपयुक्त कुछ भी नहीं पा सकते हैं, तो रेशम एक व्यवहार्य समाधान है।
  • वैसे, यदि आपके पास वेशभूषा पहनने से पहले समय है, तो एक को पाने की कोशिश क्यों न करें सपाट पेट? संगठन आपको और भी बढ़ाएगा!
  • अगर आपको यह सब त्वचा का अनावरण करने में सहज महसूस न हो, या पार्टी को बाहर किया जाएगा और यह ठंडा हो जाएगा, एक अच्छा विकल्प काला शरीर को खोलना है जो पेट क्षेत्र पर रिबन है। बस इस मामले में कुछ आँसू और आँसू जोड़ना सुनिश्चित करें ताकि आप बिल्लियों से हमला किया जा सके।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ चरण 8
    3
    कमर के चारों ओर दो ब्लैक बेल्ट लपेटें। हल्ली बेरी एक जटिल बेल्ट-आकार का उपकरण है जो पार की गई रेखाओं वाली है, जो ब्रा के पट्टियों को पतलून के साथ जोड़ती है। इस सहायक के सटीक नकल को खोजना मुश्किल होगा, लेकिन आप कमर के चारों ओर बस दो बेल्ट लपेटकर एक एक्स बना सकते हैं। सिद्धांत रूप में, बेल्ट कैनवास, काले या गहरे हरे खाकी का होना चाहिए, लेकिन इस उद्देश्य के लिए किसी भी प्रकार का बेल्ट ठीक होगा।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 9 शीर्षक वाला इमेज
    4
    खरीदें या कैटवूमन मुखौटा बनाएं मिशेल पैफ्फ़ेफ़र द्वारा बिल्ली के समान एंटी-नायिका की व्याख्या की तरह, हाले बेरी में बिल्ली के कान के साथ एक आधा काला मुखौटा भी शामिल है। इस मामले में, यह काला और अपारदर्शी है, कोई विवरण या सफेद सिलाई के बिना यह एक सटीक अनुकरण ऑनलाइन खरीदने के लिए आदर्श होगा, हालांकि आप पिछले अनुभाग के चरण 3 में दिखाए गए पद्धति का उपयोग करके अपने आप इसे कर सकते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 10 शीर्षक वाला इमेज
    5
    मोहरे पर खुला काले जूते पहनें यदि आप फिल्म की कैटवूमन को पूरी तरह से पुन: तैयार करना चाहते हैं, तो आपको एक ही जूते या काले जूते पहनना चाहिए, सामने में खुलेगा, एक मध्यम एड़ी के साथ। किसी भी मामले में, अन्य प्रकार के जूते भी अच्छे होंगे, महत्वपूर्ण बात यह है कि पैंट के पैरों को कवर किया जाता है, वे उनके अंदर फिसल नहीं होते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 11 शीर्षक वाला इमेज
    6
    एक झटके और दस्ताने प्राप्त करें कैटवूमन से इस रूप को पुनः बनाने के अंतिम विवरण में दस्ताने की एक जोड़ी (यदि संभव हो तो, कोहनी से ऊपर) और एक काली चमड़े का कोड़ा होना चाहिए। आप कार्निवाल या हैलोवीन या ऑनलाइन के लिए पोशाक की दुकानों में उन्हें ढूंढ सकते हैं, या एक काला कूदने वाली रस्सी डाइंग द्वारा एक त्वरित संस्करण बना सकते हैं।
  • भाग 3

    ऐनी हैथवे कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएं
    एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 12 बनाएं शीर्षक वाला इमेज



    1
    एक काला सूट खरीदें कैटवूमन का सबसे हालिया अवतार फिल्म में ऐनी हाथवे द्वारा चित्रित किया गया था डार्क नाइट उगता है. यह कैटवूमन की वेशभूषा का शायद सबसे सरल संस्करण है, लेकिन यह निश्चित रूप से अपनी कामुकता को कम नहीं करता है!
    • वेशभूषा का आधार काले आलू की तरफ होता है, जिसमें लंबी आस्तीन और एक सामने वाले होते हैं। यदि संभव हो तो, एक काले और अपारदर्शी प्राप्त करने का प्रयास करें, लेकिन अन्यथा एक चमकदार पीवीसी सूट भी अच्छा है।
    • यदि आपको कोई सूट नहीं मिल पा रहा है, तो आप तंग पैंट या काले लेगिंग्स के साथ संगठन खेल सकते हैं, एक काले कार्डिगन ज़िप या टचलेनेक के साथ।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम 13 कदम बनाएँ
    2
    कमर के चारों ओर एक विस्तृत ब्लैक बेल्ट पहने हुए यह गौण कैटवामन बेल्ट को पुनरुत्पादित करने के लिए कमर को लपेटता है, जहां यह आपकी ज़रूरतों को पूरा करता है किसी भी मामले में, यदि आप एक असली बंदूक पिस्तौलदान मिल सकता है, यह भी बेहतर होगा!
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    खरीदें या एक काला मुखौटा और बिल्ली के कान बनाओ। दूसरों के विपरीत, ऐन हैथवे की कैटवूमन एक आधा सिर का मुखौटा नहीं पहनता है, वह एक साधारण काले मुखौटा और कान के आकार में एक हेडड्रेस का उपयोग करता है, जिसमें उसके बाल वापस ढीले होते हैं। इस मायने में, यह श्रृंखला में जूली न्यूमर द्वारा कैटवूमन के संस्करण के समान दिखाया गया है फ़ौजी का नौकर साठ के दशक का इस संगठन के लिए कोई भी काले मुखौटा (केवल आँखों को कवर करना) ठीक है, और आप बिल्ली के कान संलग्न करने के बाद एक छोटा सा चक्र या क्लैप्स जोड़ सकते हैं।
  • आप अपने आप को काली महसूस करते हुए मुखौटा बना सकते हैं (एक काली उभरा एक विशेष रूप से इस वेशभूषा के लिए आदर्श है)। बस महसूस की टुकड़े पर मुखौटा की रूपरेखा खींचना, यह ठीक से कट और प्रत्येक खत्म करने के लिए काले लोचदार इसे खत्म करने के लिए संलग्न।
  • बिल्ली के कानों को खुद बनाने के लिए, काले रंग के गत्ते के दो त्रिकोणीय टुकड़े को काट लें, गोंद काले पीवीसी या कागज के दोनों ओर महसूस किया, फिर एक काले मगरमच्छ क्लिप के लिए प्रत्येक कान संलग्न करें।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ चरण 15
    4
    काले दस्ताने पहनें इस पोशाक के लिए किसी भी तरह का लंबे काले दस्ताने ठीक है, बस अपनी कोहनी से अधिक एक जोड़ी चुनने की कोशिश करें।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 16 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    5
    जांघों तक पहुंचने वाले जूते खरीदें शायद यह हैथवे कैटवूमन की सहायक है जो कि सबसे ज्यादा ध्यान खींचती है: जांघों की ऊंचाई पर काली चमड़े के जूते। यदि आपके पास अलमारी में पहले से ही एक जोड़ी है, तो यह बेहतर होगा अन्यथा, आपको जूते की दुकानों के माध्यम से या एक परिपूर्ण एक खोजने के लिए ऑनलाइन छंटनी चाहिए। ऊँची एड़ी के जूते 10-12 सेमी उपाय चाहिए
  • जाहिर है, घुटने के काले जूते भी उतना ही अच्छी तरह से चलते हैं, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप मूल पोशाक की तरह दिखना चाहते हैं।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम बनाएँ 17 शीर्षक वाला इमेज
    6
    अपने साथ एक नकली बंदूक लाओ कोड़ा के बजाय, ऐनी हैथवे की कैटवूमन की एक बंदूक है: यहां आसपास घबराओ मत! किसी कॉस्ट्यूम शॉप में काले नकली जाओ यदि आपको एक पिस्तौलदान मिल सकता है, तो आप इसे अंदर रख सकते हैं!
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 18 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    7
    बाल चिकनी और विशाल होना चाहिए अन्य संस्करणों के विपरीत, मुखौटा के नीचे बाल एकत्र या टक के साथ, यह देखो आपको उन्हें ढीले छोड़ने की अनुमति देता है। ऐनी हैथवे के उन चिकनी हैं, लेकिन उनके पास बहुत मात्रा है एक समान प्रभाव प्राप्त करने के लिए, मूस को बालों को नम करने के लिए लागू करें, फिर उन्हें चिकनी बनाने के लिए ब्रश का उपयोग करके हेयर ड्रायर के ऊपर सूखें। उन्हें चेहरे से निकालें और उन्हें कंधों पर वापस गिरने दें - उन्हें बिल्ली के कानों के साथ हेडबैंड या क्लिप का उपयोग करें।
  • भाग 4

    कैटवूमन द्वारा बनाओ
    एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम तैयार करें शीर्षक से छवि 1 9
    1
    सही नींव चुनें शुरू करने के लिए, अपनी पसंदीदा नींव लागू करें, लेकिन पहले सफेद चेहरे रंग की एक चुटकी के साथ मिश्रण, क्योंकि Catwoman आमतौर पर पीला है। एक अच्छा फिनिश बनाने के लिए फ्लैट ब्रिकेट के साथ ब्रश का उपयोग करके अच्छी तरह मिलाएं। इसे मुक्त पाउडर में पारदर्शी पाउडर के साथ ठीक करें। आंखों के नीचे छुपानेवाला का उपयोग न करें: आपके पास हल्के अंधेरे चक्र होंगे।
  • एक कैटवूमन कॉस्टयूम स्टेप 20 बनाएं शीर्षक वाला इमेज
    2
    आंखों पर फोकस पूरे मोबाइल पलक पर एक अपारदर्शी और टॉपी आंखों के छायाएं लागू करें - इस तरह, आप गहराई और छाया बनाएंगे नाक के किनारे की तरफ, कबूतर-भूरे आंखों के नीचे की ओर झुकाव। इसके बाद, आँख की चक्कर में एक गहरे भूरी आँख छाया लागू करें, और मोबाइल पलक के केंद्र में एक पूरी तरह से काली आँखें लागू करें, जो इसे बाहर निकलती है
  • काली आँख छाया को कम लेश लाइन के साथ एक कोण से ब्रश के साथ लागू करें - आंख के अंदर के कोने में लाना। परिणाम गलत होना चाहिए।
  • धब्बेदार और धुएँ के रंग का प्रभाव के लिए निचले लाश लाइन के नीचे आंखों के छायाएं मिश्रण करने के लिए एक कपास झाड़ू का प्रयोग करें।
  • एक काले रंग की पेंसिल के साथ कम आंतरिक कविता दिखाती है पलकों को मोड़ो, फिर उदारतापूर्वक दोनों ऊपरी और निचले वाले लोगों पर एक काली मस्कारा लागू करें।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 21 शीर्षक वाला छवि
    3
    आइब्रो को परिभाषित करें ऐसा करने के लिए, एक विशेष पेंसिल का उपयोग करें और एक विस्तृत चाप बनाएँ। अधिक गहराई देने के लिए भौंहों के नीचे एक सफेद पेंसिल लागू करें, और भौंकने वाले कब्र पर एक अपारदर्शी सफेद आंख छाया लागू करें। एक विशिष्ट जेल का उपयोग करके भौहें ठीक करें।
  • एक कैटवूमन कॉस्ट्यूम बनाएँ 22 शीर्षक वाला छवि
    4
    एक लाल लिपस्टिक लागू करें लाल पेंसिल के साथ अपने होंठ की रूपरेखा, फिर उन्हें अपने पसंदीदा लाल लिपस्टिक के साथ भरें। एक सटीक आकार बनाने के लिए एक छोटा ब्रश का प्रयोग करें - एक संदर्भ बिंदु के रूप में, कैटवूमन की तस्वीर देखें जहां आप क्षेत्र को अच्छी तरह देख सकते हैं। होंठों के समोच्च को परिभाषित करने के लिए एक छिपाने वाले का प्रयोग करें। लिपस्टिक लागू करने के बाद होंठ के केंद्र में लाल लिपिग्लॉस लागू करें। उन्हें मांसल और कामुक दिखना चाहिए
  • टिप्स

    • एक मोटा कपड़े आम तौर पर लंबे समय तक रहता है और खुद को व्यक्तिगत रूप से बेहतर बनाता है क्योंकि यह आंसू होने की संभावना नहीं है।
    • जब आप मास्क बनाने के लिए कपड़ा पर कटौती करने के लिए सिलाई को चिह्नित करते हैं, तो कुछ इंच छोड़ें और पीछे के बालों पर विचार करें।
    • जब आप मुखौटा सीवे, तो सुनिश्चित करें कि जारी रखने से पहले नेत्र छेद सही जगह पर हैं।
    • फ़ॉस्फोरसेंट या पीले धागे एक क्लब में जाने के लिए महान होगा, और वेशभूषा बहुत अनूठी बना सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com