टीवी स्पॉट का प्रस्ताव कैसे करें

बिक्री की दुनिया में, टीवी विज्ञापनों में आपके उत्पाद को बढ़ावा देने का एक शानदार तरीका है। बेचने वाली कंपनियां प्रायः उपभोक्ताओं को अपने उत्पाद को नोटिस करने और इसे बेचने के लिए विज्ञापनों के लिए विचारों की तलाश करती हैं। यदि आपके पास एक अच्छा विचार है कि यह आपको उत्पादों को बेचने और मुनाफा बनाने में मदद कर सकता है, तो यहां सही लोगों के लिए एक टीवी विज्ञापन का प्रस्ताव कैसे दिया जाता है

कदम

पिच पर टीवी वाणिज्यिक चरण 1 पर शीर्षक वाली छवि
1
अपना विचार विकसित करें
  • पहला कदम एक ऐसा विचार है जिसे एक व्यावसायिक रूप में बदला जा सकता है। 30 सेकंड के आसपास कई स्पॉट रहते हैं और उस कम समय में दर्शकों के ध्यान और हित को आकर्षित करने में सक्षम होना चाहिए।
  • पिच पर टीवी वाणिज्यिक चरण 2 में शीर्षक वाली छवि
    2



    एक ड्राफ़्ट स्क्रिप्ट और स्टोरीबोर्ड तैयार करें
  • आपको अपना विचार एक सरल तरीके से लिखना होगा और सब से ऊपर, आपको स्टोरीबोर्ड तैयार करना चाहिए। बहुत सारे ग्राफ़िक्स और ग्रंथों के साथ, यह आपके स्थान का मुख्य हिस्सा होगा यह वर्गों में संरचित होना चाहिए, जिनमें से प्रत्येक एक अलग दृश्य दिखाएगा। प्रत्येक दृश्य को नेत्रहीन दिखाना चाहिए कि आपके स्थान के उस विशेष परिदृश्य में क्या होगा, साथ ही शब्दों में इसे इंगित करें। दृश्य क्रम में होंगे, जिसमें वे वाणिज्यिक में दिखाई देंगे।
  • आपका स्टोरीबोर्ड एक पोस्टर पर हो सकता है और खींचा या मुद्रित किया जा सकता है। या आप PowerPoint में एक प्रस्तुति बनाने के लिए चुन सकते हैं सॉफ्टवेयर के साथ, आप अपने विज्ञापनों के विचार पेश करने के लिए ग्राफिक्स, ग्रंथ और यहां तक ​​कि संगीत चुन सकते हैं।
  • पिच पर टी वी वाणिज्यिक चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी प्रस्तुति को जितनी बार आप कर सकते हैं उतनी बार दोहराएं।
  • जब आप कंपनी को अपना विचार पेश करते हैं, तो आप तैयार रहना चाहते हैं और पेशेवर अग्रिम में अभ्यास करना बेहतर है प्रस्तुति को दोबारा दोहराएं यह देखने के लिए कि यह कैसा लगता है। यह रजिस्टर करें, यदि आप कर सकते हैं, तो यह देखने के लिए कि यह श्रोताओं को कैसे पहुंचाता है जब तक आप प्रस्तुति में विश्वास नहीं कर लेते तब तक अभ्यास करें और आप उत्पाद को बेचने में सक्षम नहीं लगेंगे।
  • पिच ए टी वी वाणिज्यिक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    कंपनी से संपर्क करें और उसे प्रस्तुति का एक पत्र भेजें।
  • आप अपनी साइट पर कंपनी संपर्कों के लिए खोज कर सकते हैं। कई कंपनियां अपने पते पर अपना पता और फोन नंबर दर्ज करती हैं कंपनी को कॉल करें और पूछें कि आप किससे प्रस्तुति भेज सकते हैं। यह एक बाहरी एजेंसी या आंतरिक विपणन विभाग हो सकता है पत्र को संबोधित करने के लिए व्यक्तिगत संपर्क के लिए पूछें
  • आपके कवर पत्र को इंगित करना चाहिए कि आप कौन हैं यदि आपके मार्केटिंग में पिछले अनुभव हैं, तो आपको उन्हें शामिल करना चाहिए। स्थान के लिए अपने विचार का परिचय दें और किसी व्यक्ति के साथ नियुक्ति अनुरोध के साथ समाप्त करें, ताकि उसे ठीक से पेश किया जा सके।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com