कैसे एक संगीत कार्यक्रम में घुसने के लिए

यदि आप एक बैंड को इतना पसंद करते हैं कि आप इसे देखने के लिए नकली कार्ड करेंगे, लेकिन आपके पास पैसा नहीं है, तो यह लेख आपके लिए है!

कदम

विधि 1

डार्क वस्त्र और अनअटेंडेड एटिट्यूड
इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 1 में चुपके से
1
वह अंधेरे और आरामदायक कपड़े पहनते हैं आपको कम ध्यान देंगे, बेहतर होगा यदि आप कर सकते हैं, तो कॉन्सर्ट के लिए काम कर रहे कर्मचारियों द्वारा लाए गए कपड़े के समान कपड़े प्राप्त करें, ताकि उनमें से एक के रूप में दिख सकें।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट स्टेप 2 में स्नीक इनट्यूम
    2
    आरामदायक रहो यदि आप पागल हो जाना शुरू करते हैं और इस बात के बारे में बात करते हैं कि बैंड को देखने के बारे में आप कितने उत्साहित हैं, तो लोग संदिग्ध होने लगेंगे।
  • छवि एक चिमटा में एक कॉन्सर्ट कदम 3 शीर्षक
    3
    दृश्य संपर्क स्थापित करें अपने सिर को कम मत करो और ध्यान न दें जाने की कोशिश न करें। जितना अधिक आप कार्य करते हैं उतना ही काम करते हैं जितना कि आप कर्मचारियों के थे, उतना ही बेहतर होगा कि आपके मौके बहुत अधिक होंगे।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 4 में स्नीक इवेंट
    4
    अगर आप कर सकते हैं, तो एक कर्मचारी बनने के लिए आईडी फोटो के साथ एक टैग तैयार या प्राप्त करें अधिकांश सुरक्षा गार्ड इसे निकट से नहीं देख पाएंगे और आप विनोदशील रूप से पारित करने में सक्षम होंगे।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 5 में चुपके से
    5
    अपने गंतव्य पर जाएं बंद मत करो, धीमा मत करो, लेकिन चलते रहें जैसे कि आप जानते थे कि आप कहां जा रहे हैं, भले ही आपको जगह पता न हो। एक बार जब आप अधिकतर लोगों को देखते हैं, तो आपके पास एक विचार होगा।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 6 में स्नीक इनाम
    6
    इस बारे में बात करें कि मैंने वहां कैसे काम किया। यदि कर्मचारी का कोई सदस्य आपके सामने चलता है, तो हेलो कहने का प्रयास करें या एक संक्षिप्त टिप्पणी दें, जैसे कि "बैंड निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर आज रात होगा" या "प्रशंसक पागल हो जाएंगे"।



  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 7 में चुपके से
    7
    अगर इनमें से कोई भी सफल नहीं होता है, तो यादृच्छिक व्यक्ति से पूछें कि अंतिम उपाय के रूप में क्या करना है। हालांकि, बुद्धि का उपयोग करें उदाहरण के लिए, यदि दरवाजे पर कोई कोड है, तो आप कह सकते हैं "कोड क्या है? मैं इसे फिर से भूल गया!"या यदि आप अंदर हैं, लेकिन आप यह नहीं जानते हैं कि कहां जाना है: "अरे, जहां ड्रेसिंग रूम का है (बैंड का सदस्य फिर से)? थोड़ी देर बाद ये सभी जगह एक-दूसरे के समान लगते हैं"।
  • विधि 2

    तटस्थ और तत्परता कपड़े
    इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 8 में स्नीक इनट्यूम
    1
    तटस्थ और आकस्मिक कपड़े पहनो जो ध्यान को आकर्षित नहीं करते हैं कपड़े या बैंड के लेखन के साथ कपड़े या सामान न पहनें।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 9 में चुपके से
    2
    देखें कि कर्मचारियों और वे क्या कर रहे हैं, जहां जा रहे हैं। उनका पालन करें जैसे कि आप उनमें से एक थे।
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 10 में चुपके शीर्षक
    3
    कोड और सुराग खोजने के लिए पता करें कि कैसे प्रवेश करें, जहां बैंड और इतने पर है जितना अधिक आप जानते हैं उतना ही आप जितना जानते हैं, उतना कम पाया जा सकता है
  • इनाम एक कॉन्सर्ट चरण 11 में चुपके से
    4
    चलो! वापस मत जाओ और संकोच न करें। जब एक मौका है, तो आप दरवाजे बाहर चुपके। ऐसा करने की कोशिश करने से पहले विचलन के लिए इंतजार करना बेहतर है। यदि यह आवश्यक है, तो इसे स्वयं बनाएँ
  • टिप्स

    • शिकार की तैयारी करें यह बहुत संभावना है कि ऐसा होता है। बहस मत करो और न लड़ें, अगर आप अनमास्क नहीं हैं, लेकिन यदि आप सुरक्षा गार्ड की प्रार्थना करते हैं और प्रार्थना करते हैं, तो शायद आप उन्हें करुणा में ले जा सकते हैं और आपको जाने दें। एक पिल्ला-छाती देखो ले लो

    चेतावनी

    • यदि आप पर्याप्त पकड़े गए हैं और आप पकड़े जाने के बाद मुकदमे पर चर्चा करते हैं तो आप को गिरफ्तार किया जा रहा है।
    • आपको फेंक दिया जा सकता है या बिल्कुल भी नहीं दर्ज किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com