वयस्कों के लिए शास्त्रीय नृत्य करना शुरू करने के लिए कैसे करें

क्या आप एक शास्त्रीय नृत्य कक्षा में नामांकन करना चाहते हैं लेकिन क्या आपको लगता है कि आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि आप अब वयस्क हैं? चिंता न करें: आपको अपना सपना छोड़ देना नहीं है, खासकर यदि आपके पास बचपन से है हालांकि यह संभावना नहीं है कि आप इस उम्र में पेशेवर के साथ करने के लिए पर्याप्त अनुभव प्राप्त होगा, दूसरे पर वहाँ कुछ भी नहीं है कि आप इस अनुशासन के अध्ययन से रोक सकता है, महत्वपूर्ण बात यह सही दृष्टिकोण है। वयस्कों के लिए शास्त्रीय नृत्य, आकार में वापस आना, लचीलापन विकसित करने और बनाए रखने और अपने जुनून को साझा करने वाले अन्य लोगों के साथ मज़ेदार होने का शानदार तरीका है। यह आलेख आपको सही रास्ते का अनुसरण करने के लिए कुछ शुरुआती बिंदु दिखाएगा।

कदम

एक वयस्क चरण 1 के रूप में प्रारंभ बैले शीर्षक वाली छवि
1
अपने एथलेटिक प्रशिक्षण का मूल्यांकन करें आपको इस अनुशासन में खुद को समर्पित करने के लिए एक अच्छा शारीरिक आकार का आनंद लेना चाहिए। जैसा कि व्यायाम, खेल या शारीरिक अनुभव के किसी नए रूप के साथ आप अनुभव करते हैं, आपको अपने शरीर का ध्यान रखना चाहिए। अगर आपको कोई चिंता है, तो डॉक्टर से संपर्क करें शास्त्रीय नृत्य के लिए लचीला होना बहुत अधिक खींचने की आवश्यकता होती है, इसलिए यदि आपके पास पेशी या अन्य समस्याएं हैं, तो इससे पहले कि आप पेशेवर और नृत्य विद्यालय से बात करें तो बेहतर होगा।
  • एक वयस्क चरण 2 के रूप में प्रारंभ बैले शीर्षक वाली छवि
    2
    एक अच्छा नृत्य विद्यालय खोजें कई संस्थान वयस्कों, शुरुआती लोगों के लिए पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं, जिन्होंने इस अनुशासन को पहले से अभ्यास किया है और इसे फिर से शुरू करना चाहते हैं या विशेषज्ञ हैं बच्चों के लिए एक सबक में घुसने का कोई अच्छा विचार नहीं है: आप अपने प्राकृतिक अनुग्रह और लचीलेपन के सामने अजीब महसूस करेंगे। शिक्षकों के साथ तत्काल बोलें, जो आपके ज्ञान की व्याख्या करें और फिर उस पाठ्यक्रम की पहचान करें जो आपके लिए सही है। अधिकांश विद्यालयों में शुरुआती वयस्कों के लिए कम से कम एक होगा, और संभवतः आपको यहाँ शुरू करना होगा याद रखें कि इन पाठों को अक्सर दिन और रात दोनों के सदस्यों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आयोजित किया जाता है।
  • एक वयस्क के रूप में प्रारंभ बैले शीर्षक चित्र 3
    3
    सही कपड़े खरीदें आपको शुरू करने के लिए टुटू की आवश्यकता नहीं होगी, लेकिन आपको एक शरीर, बैले नृत्य और गर्मजोशी के लिए उपयुक्त एक चड्डी खरीदनी होगी। लेकिन आपको पता होना चाहिए कि किसी विशेष स्टोर में ऐसी खरीदारी महंगे होगी, लेकिन आमतौर पर यह गुणवत्ता वाले सामान है, इसलिए उन्हें अंतिम होना चाहिए। और वैसे भी आप हमेशा व्यायामशाला या टी-शर्ट और एक सूट जो आप पसंद नहीं करते हैं, के साथ शुरू कर सकते हैं, आपको तब तक अत्यधिक राशि खर्च करने की आवश्यकता नहीं है जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि आप जारी रखना चाहते हैं
  • एक वयस्क चरण 4 के रूप में प्रारंभ बैले शीर्षक वाली छवि
    4
    सही जूते चुनें शास्त्रीय नृत्य जूते के बिना ऐसा नहीं होगा, और आपको इस मद पर नहीं बचा जाना चाहिए। उन्हें अच्छी गुणवत्ता, चमड़े या कैनवास के साथ शामिल करें इस संबंध में आपको स्कूल की वरीयताओं के बारे में सूचित करना बहुत महत्वपूर्ण है। और नाचते नहीं खरीदते हैं: वे उन्नत पेशेवरों और नर्तकियों का उपयोग करते हैं, इसलिए यह निश्चित नहीं है कि आपके पास समय या उस बिंदु पर जाने की इच्छा होगी। आपको दोनों जूते के लिए रिबन भी मिलना चाहिए और उन्हें अपने आप को सीवे करना चाहिए। यह करना मुश्किल नहीं है, महत्वपूर्ण बात यह है कि वे सही लंबाई के हैं। इनोसोल में उन्हें ठीक करें स्कूल या दुकान पर सुझावों के लिए पूछें अगर आपको यह नहीं पता कि यह कैसे करना है
  • एक वयस्क चरण 5 के रूप में प्रारंभ बैले शीर्षक वाली छवि



    5
    पहले अध्याय में भाग लें आम तौर पर हम बार में हीटिंग के साथ शुरू करते हैं और कुछ खींचते हैं। कोर्स जारी रखने के संबंध में, आप कई कदम, कूद और अन्य आंदोलनों सीखेंगे। अगर स्कूल प्रदर्शन की तैयारी को प्रोत्साहित करता है, तो आप वर्ष के अंत में या अन्य अवसरों पर भी प्रदर्शन कर सकते हैं
  • एक वयस्क के रूप में प्रारंभ बैले शीर्षक चित्र 6
    6
    अभ्यास करें और अध्ययन करना जारी रखें। स्थिरता के साथ आगे बढ़ें शुरुआत में आपको समन्वित तरीके से आगे बढ़ना, फैलाने और अनुक्रमों को उचित रूप से पकड़ना मुश्किल हो सकता है। व्यायाम पहली बार जटिल होगा, इसलिए यदि आप घर पर अभ्यास कर सकते हैं, तो यह करें। याद रखें, जितना अधिक आप शामिल करते हैं, उतना ही आप शरीर को आकार देते हैं, और लंबी अवधि के फायदे आपकी फिटनेस और लचीलेपन के लिए बहुत अच्छा होंगे।
  • एक वयस्क के चरण 7 के रूप में प्रारंभ बैले शीर्षक वाली छवि
    7
    अध्याय के अंत में शिक्षक से बात करें उनसे अपनी प्रगति के बारे में पूछें: यह महत्वपूर्ण है और आपको यह समझने की अनुमति मिलती है कि आप किन क्षेत्रों में काम करते हैं और अधिक ध्यान केंद्रित करते हैं।
  • टिप्स

    • अक्सर स्कूलों पूर्व पेशेवर नर्तकियों जो अब क्योंकि एक चोट के पेशेवर यह कर सकते हैं, जो दृश्य से वापस ले लिया या खुद के बजाय शिक्षण कठोर प्रतिबद्धताओं व्यायाम निरंतर से आवश्यक के साथ जारी रखने के लिए समर्पित करने का फैसला किया सिखाना। उस मामले में, आप बहुत कुछ सीखेंगे!
    • वयस्क वर्गों में अक्सर कोई विशिष्ट कार्यक्रम नहीं होता है, जिसका अर्थ है कि वे आपको परीक्षाओं के लिए तैयार नहीं करेंगे, जो आपको ऊपर उठाने की अनुमति देगा। यदि आप ऐसा करना चाहते हैं, तो शिक्षक से बात करें हालांकि, बहुत से वयस्क इस स्वतंत्रता को पसंद करते हैं और विशेष रूप से मानकों का सम्मान किए बिना, उन्हें एक आराम से और व्यक्तिगत संतुष्टि के लिए खुद को नृत्य करने के लिए समर्पित करते हैं।
    • आप एक नृत्य डीवीडी खरीद सकते हैं वयस्कों को इस अनुशासन को सिखाने के लिए कई डिज़ाइन किए गए हैं
    • आप वयस्क शुरुआत नर्ताओं के लिए ऑनलाइन मंच में शामिल हो सकते हैं आप अपनी कहानियों और विचारों को साझा करने के लिए कई मिलेगा!
    • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप चाहते हैं, तो एक परीक्षण सबक लेने के लिए और पूछें कि यह कैसा चला जाता है

    चेतावनी

    • अपनी गति के अनुसार सब कुछ करो आपको खुद को बाकी वर्ग के स्तर से विचलित नहीं होने देना चाहिए: यह एक दौड़ नहीं है। आप अपने समय में और उस तरीके से सीखेंगे, जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है। यह भी समझना महत्वपूर्ण है कि ऐसी चीजें हैं जो आप कभी भी नहीं कर सकते हैं, जैसे कि बंटवारे। बुरा न रहें, व्यस्त हों, लेकिन अपनी सीमाओं को भी स्वीकार करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • पानी की बोतल
    • लचीला बाल (चेहरे और कंधे से दूर)
    • उपयुक्त कपड़े
    • जूते
    • लेगिंग, खासकर अगर यह ठंड है
    • बैग
    • हर चीज को लिखने के लिए नोटबुक, जो आपकी रुचि रखते हैं
    • डीवीडी पर वयस्कों के लिए शास्त्रीय नृत्य पाठ्यक्रम (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com