कैसे अपने बैंड प्रसिद्ध बनाने के लिए

एक बैंड में बजाना आपके संगीत प्रतिभा को अपने दोस्तों के साथ लाने और दुनिया को अपने शब्दों को गाते हुए एक तरीका है। संगीत उद्योग बैंड पर न सिर्फ बैंड पर कई लाभ उठाता है गायकों

. बस मशहूर होने का सपना देख, लेकिन आप ऐसा नहीं करेंगे "मिलना"। यदि आपके पास है जोश संगीत के लिए और आप किसी के बनना चाहते हैं, सपने देखना बंद करो और इस लेख को पढ़ें।

कदम

आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
तुम्हारा एक साथ रखो समूह. यह स्पष्ट प्रतीत हो सकता है लेकिन कई बैंड हैं जो बनने की कोशिश कर रहे हैं प्रसिद्ध, जिनमें से प्रत्येक अभी भी अपने सदस्यों की तलाश कर रहा है आपके संगीत की शैली के आधार पर आपको अलग-अलग टूल की आवश्यकता होगी, लेकिन सुनिश्चित करें कि आपके पास कब छोड़ दें और यह कि सभी अच्छे या बुरे भूमिका में भेंट की जाती है क्योंकि आपको प्रत्येक प्रतिभा को उसी गति से विकसित करना होगा।
  • छवि अपना शीर्षक प्रसिद्ध करें चरण 2
    2
    शैली के बारे में सोचो जो आपको अद्वितीय बनाती है ऐसी चीजों में से एक जो अक्सर बैंड को प्रसिद्ध और प्रशंसा करता है (और जो इसके रिकॉर्ड बेचता है) वह है जो इसे बाहर खड़ा करता है ओसा अलग हो- वाणिज्यिक से प्रभावित नहीं हो जाहिर है, उस तरह के संगीत के बारे में सोचें, जो लोग पसंद करते हैं, लेकिन कुछ नया करने की कोशिश करने से डरो नहीं। आप एक छोटे से इस्तेमाल किए गए साधन को एक अनोखा ध्वनि दे सकते हैं, जैसे कि इलेक्ट्रिक वायलिन- या संशोधित कुछ का उपयोग करें, जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक ड्रम।
  • आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 3 शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक ही तरंग दैर्ध्य के लिए ट्यून आप और आपके बैंड को संगीत की दुनिया में सफल होने के लिए एक कुशल पूरे के रूप में सहयोग करना होगा। शुरुआत में आपको कुछ शैलियों को खेलने के लिए सहमत होना होगा - कोई भी खेल नहीं खेलेंगे संगीत ना करें इस बिंदु पर असहमतियां शुरू हो जाएंगी: एक साथ निर्णय लें और किसी की राय को अनदेखा न करें।
  • छवि अपना शीर्षक प्रसिद्ध करें चरण 4
    4
    Consolidatevi। अपना खुद का संगीत लिखना शुरू करने से पहले, कवर से शुरू करें। आप तरलता की सहायता करेंगे और प्रत्येक सदस्य अन्य घटकों की शैली को अभ्यास के साथ पहचानेगा। इसमें सप्ताह में कम से कम दो बार कोशिश करना शामिल है इसमें काफी प्रयास किए जाते हैं और हर सदस्य को एक ही प्रयास करना पड़ता है।
  • आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    एक नाम खोजें यहां तक ​​कि अगर आप अभी तक एक मूल बैंड का हिस्सा नहीं हैं, तो आपको उस नाम के साथ आना होगा जो आपके लिए सही है। यह आमतौर पर कुछ प्राकृतिक है जो कुछ समय बाद आता है जब आप विचारों को नीचे फेंकना शुरू करते हैं कुछ मूल चुनें - आप हमेशा यह जानने के लिए Google पर खोज कर सकते हैं कि मौके से आपको लगता है कि नाम पहले से ही लिया गया है जब आप अपना नाम चुनते हैं, तो जांच लें कि यह वह शैली है जिसे आप कर रहे हैं: आप काले धातु बैंड को नहीं बुला सकते "ईस्टर बनीज़"।
  • आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने प्रदर्शनों की सूची एक साथ रखो उन गीतों को चुनें जिन्हें आपने सबसे ज्यादा कोशिश की है और उनसे तीस से चालीस मिनट के सेट में इकट्ठा करें। आम तौर पर आपके पास दो तेज और एक धीमी, दो तेज और एक धीमी गति आदि होनी चाहिए।



  • आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    खोजें सगाई. एक बार जब आपको लगता है कि आप काफी अच्छे हैं, तो आप कहीं भी कहीं भी खेल सकते हैं, भले ही वे आपको भुगतान न करें। जीआईज ढूंढने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि आप जहां रहते हैं उसके आस-पास के स्थानीय बैंड के लिए उन लोगों की तलाश करें। आप अभी भी अज्ञात हैं, और चाहे आप कितना अच्छा सोचते हैं, आप का भुगतान नहीं किया जाएगा। यदि आप चाहें, तो आप कुछ पैसे बनाने के लिए हमेशा अपने इलाके में सगाई बना सकते हैं।
  • आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    लेखन रखें एक महीने या दो कॉन्सर्ट और चार या पांच रिहर्सल और जेमिंग के बाद, अपने गाने तैयार करना शुरू करें। यह शुरुआत में एक कठिन प्रक्रिया होगी, लेकिन गुमराह न करें: जल्द ही सभी टुकड़े उनके स्थान पर जाएंगे। जब आपने अपने गाने लिखे हैं, तो उन्हें भागों में बदलकर और दूसरों को सुधारने के रूप में उन्हें खेलते हुए आगे की कोशिश करें।
  • आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    9
    रिकार्ड। यह आपको वैसे भी खर्च करेगा। रिकॉर्डिंग स्टूडियो पर जाएं, अगर आप इसे खरीद सकते हैं, लेकिन तुरंत सबसे महंगा में नहीं, खासकर यदि यह आपके मूल गीतों का पहला सेट है चार या पांच गीत रिकॉर्ड करने और ई.पी. करने के लिए स्कूल या काम से पांच दिन का समय लें
  • आपका बैंड प्रसिद्ध चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    एक दूसरे को जानिए
  • एक बार जब आप अपनी रिकॉर्डिंग कर लेते हैं, तो आप स्वामी और मूल घोला जा सकता है एक सौ सीडी या एक पेशेवर कंपनी के विकल्प के मिश्रण को कॉपी करें। किसी भी तरह, उन्हें उन लोगों के लिए निःशुल्क बनाएं जो उन्हें चाहते हैं आपको किसी को कुछ बेचने का प्रयास करने की आवश्यकता नहीं है, जो इसे नहीं जानता, लेकिन अगर वे इसे मुफ्त में प्राप्त करते हैं तो वे कम से कम इसे सुनेंगे।
  • अच्छी गुणवत्ता वाले वीडियो और फ़ोटो को एक साथ रखें
  • साधारण वीडियो बनाना आसान है किसी विशेष गीत के लिए बैंड के लाइव में से एक का पता लगाएं। मूल ध्वनि निकालें और उस पर पेशेवर ध्वनि माउंट करें एक मिश्रण की कोशिश करो अगर आप संपादन का अभ्यास नहीं करते हैं, तो एक मित्र को ढूंढें जो जानता है कि सॉफ्टवेयर का उपयोग कैसे करना है।
  • छवि अपना शीर्षक प्रसिद्ध करें चरण 11
    11
    चलो देखते हैं।
  • एक दोस्त से पूछें जो फोटोग्राफी के बारे में भावुक है, या जो इसे पढ़ते हैं, जब आप खेलते हैं और रोजमर्रा की जिंदगी में शॉट्स दोनों बनाते हैं साइट पर प्रकाशित करने के लिए सर्वश्रेष्ठ चुनें।
  • अपने आप को एक तरह का आविष्कार लोगो. आजकल हर कोई फ़ोटोशॉप के साथ एक कलाकार है। किसी व्यक्ति को ढूंढें जो आपके नाम और लिंग के आधार पर कुछ लोगो बना सकते हैं। आसान और आकर्षित करने में आसान
  • अगर आपके पास बजट है, तो दोस्तों को देने के लिए टी-शर्ट बनाएं। कौन सा लोगो और अपनी वेबसाइट के लिए लिंक शामिल हैं, ज़ाहिर है।
  • माइस्पेस और अन्य नेटवर्किंग साइट अज्ञात समूहों के लिए एक उत्कृष्ट संसाधन हैं। माइस्पेस पर आपके पास मुफ्त में गाने डाउनलोड करने का विकल्प होगा, जो कि शुरू करना बहुत अच्छा है।
  • जब आप को अपना रखें जगह, इसे स्वयं बनाएं या किसी मित्र को अपने लिए ऐसा करने के लिए, एक डोमेन पर पैसा खर्च किए बिना इसे मुफ्त में प्राप्त करें dot.tk. आपको बस आपके लोगो, नाम, सामाजिक नेटवर्क, कुछ पटरियों, एक वीडियो या दो और तस्वीरों की जरूरत होगी।
  • एक्स फैक्टर जैसे टीवी शो में ऑडिशन आज़माएं: इसी तरह एक निर्देशन प्रसिद्ध हो गया है! यदि आप एक में खारिज कर रहे हैं, तो दूसरा प्रयास करें!
  • टिप्स

    • दिल के साथ लिखें और मस्तिष्क के साथ नहीं।
    • अजनबियों को इंटरनेट के माध्यम से उनकी राय से पूछें यदि आप किसी मित्र या मित्र से पूछते हैं, तो शायद आप एक सकारात्मक जवाब देंगे, भले ही आपने कुछ जंक बना दिया हो। दूसरी तरफ, इनपुट जो आपको देता है जो आपको नहीं जानता है कि आप ईमानदार और विश्वसनीय होंगे।
    • पागल हो - लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। मंच पर मज़े करो, परन्तु उतना नहीं जितना कि सभी पाखंडों को तोड़ने वाले पागलपन के समान दिखें।
    • अगर आप जीवन में सब कुछ करने में सक्षम होना चाहते हैं तो ध्यान केंद्रित रहें याद रखें।
    • अभ्यास, अभ्यास, अभ्यास अभ्यास वास्तव में बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप खेलते हैं और एक अनुबंध करने का प्रयास करते हैं और एकमात्र कारण आप ऐसा नहीं कर सकते तो गलतियों का एक हिमस्खलन जारी रखना है, आप इसे लेने के लिए एकमात्र एक हैं। अकेले और दूसरों के साथ अभ्यास करें जितना अधिक आप प्रयास करेंगे, बेहतर होगा कि आप अपने संगीत को सीखेंगे और बैंड एक होगा, बेहतर होगा। अगर किसी ने आपको उपकरणों के साथ सुसज्जित किया है और आपको खेलने के लिए कहा है, तो आप इसे करने में सक्षम होना चाहिए।
    • अगर आपको गाना लिखने में समस्या हो रही है या आपके पास आधे से लेखक का ब्लॉक है, तो आराम से ब्रेक लें: टीवी देखना, पत्रिकाओं को पढ़ने और शायद आप विचार प्राप्त करेंगे। गीत को अपने दिमाग में पृष्ठभूमि में रखें जैसा कि आप अपना सामान हर समय करते हैं और कुछ का विकास होगा। यह अविश्वसनीय लग सकता है, लेकिन यह सच है। नई सीडी को सुनने के लिए सुनो, लेकिन बिना कॉपी किए गए: सुनिश्चित करने के लिए कि आप कुछ नया सोच सकेंगे नमस्ते!
    • अनुलेख संगीत समूहों के बीच झगड़े होते हैं, लेकिन तब पास होते हैं मज़ेदार याद रखें! लेकिन बहुत ज्यादा नहीं!
    • हार न दें लिंकिन पार्क और यहां तक ​​कि बीटल्स जैसे बड़े बैंड को अनुबंध से पहले ही बदल दिया गया था। लोगों की नकारात्मक प्रतिक्रिया को स्वीकार करना और उनके लिए धन्यवाद बढ़ाना सीखें। अस्वीकृत बैंड के अधिक अनुभव हैं क्योंकि वे अपनी गलतियों से सीख सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपका बैंड कई बार खारिज कर दिया जाता है, तो उन लोगों की अनदेखी करें प्रसिद्ध संगीतकारों के बारे में सोचें
    • कई संगीत समूहों को अक्सर खारिज कर दिया जाता है। अपनी गलतियों से मत मारो और सीखें अपनी पूरी कोशिश करो और मज़े करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com