एंड्रॉइड पर कुलों के संघर्ष के लिए हैक का प्रयोग कैसे करें

यदि आप Clans of Clans (CoC) को पूरा करने में कठिनाई हो रही है, तो आप शायद इस बात को ध्यान में रखते हैं कि खेल के अंतिम स्तर को बहुत धीराने की आवश्यकता है वे दिन या काम के सप्ताह भी ले सकते हैं! जितना भी आप ऑनलाइन खेल पर हैक्स का उपयोग करने के लिए परीक्षा हो सकती है, उतनी ही सिफारिश की जाती है। कुछ लोग तर्क देते हैं कि सीओसी सर्वर हर पांच मिनट में खेल डेटा को सहेजते और सिंक्रनाइज़ करते हैं और यह कि वास्तविक डेटा और ट्रिक्स द्वारा बनाए गए डेटा के बीच के अंतर को आपके खाते के निलंबन के कारण हो सकता है। यदि आप ऑनलाइन खेलने की योजना बनाते हैं, तो विशेष देखभाल करें हम केवल ऑफ़लाइन मोड या अपने निजी सर्वर पर ट्रिक्स का उपयोग करने की सलाह देते हैं

कदम

विधि 1
असीमित संसाधन प्राप्त करें

एंड्रॉइड के चरण 1 पर हैक कल्श ऑफ़ क्लैंस का शीर्षक है
1
अपने कंप्यूटर पर कुलों के संघर्ष के लिए एक हैक डाउनलोड करें। आप जिस प्रोग्राम को इंटरनेट पर चाहते हैं, उसके लिए आप खोज सकते हैं और आपको कई अलग-अलग परिणाम मिलेंगे। हाल ही में एक चुनें, अन्य उपयोगकर्ताओं द्वारा सुझाई गई।
  • यदि आप ऑनलाइन खेलने की योजना बनाते हैं, तो प्रोग्राम का ऑनलाइन संस्करण डाउनलोड करना सुनिश्चित करें।
  • एंड्रॉइड के चरण 2 में हैक कल्श ऑफ़ क्लैंस का शीर्षक है
    2
    अपने Android डिवाइस को अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें आप ऐसा कर सकते हैं एक यूएसबी केबल का उपयोग कर। सुनिश्चित करें कि आप कंप्यूटर को उस कंप्यूटर से कनेक्ट करते हैं जिस पर आपने कार्यक्रम डाउनलोड किया था।
  • एंड्रॉइड स्टेप 3 पर हैक कल्श ऑफ़ क्लैन्स शीर्षक वाला इमेज
    3
    एप्लिकेशन खोलें आपको फोन का पता लगाने के लिए कार्यक्रम के लिए इंतजार करना होगा। ऐप ऑपरेटिंग सिस्टम को पहचानने के लिए डिवाइस को स्कैन करेगा और यह सुनिश्चित कर लें कि गेम पहले ही इंस्टॉल हो चुका है।
  • एंड्रॉइड के चरण 4 पर हैक कल्श ऑफ़ क्लैंस का शीर्षक है
    4
    रत्न, इलिक्सर्स और सिक्के जो आप चाहते हैं की राशि दर्ज करें आप इसे कार्यक्रम के तीन बक्से के भीतर कर सकते हैं। संख्या केवल बॉक्स के आकार से सीमित होती है हैक के लिए धन्यवाद, संसाधन आपके खाते में जोड़ दिए जाएंगे।
  • एंड्रॉइड पर क्लाउड के हैक कल्श का शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    पुरस्कार "इसे प्राप्त करें"। इसमें कुछ मिनट लगेंगे, लेकिन ऑपरेशन के अंत में संसाधन आपके खाते में जोड़ दिए जाएंगे।
  • एंड्रॉइड के चरण 6 पर हैक कल्श ऑफ़ क्लैंस का शीर्षक है
    6



    अपने एंड्रॉइड डिवाइस पर कुलों का टकराव खोलें आपको इन्वेंट्री में जवाहरात, सिक्के और अमृत में जोड़ा जाना चाहिए। अब किसी भी समय इंतजार न करें और जो भी आप चाहते हैं वह खरीदना शुरू करें! कुछ उपयोगकर्ता सुझाव देते हैं कि ऐप के डेटा में मतभेदों के बारे में नोटिस करने से पहले गेम आइटम खरीदने के लिए आपके पास केवल पांच मिनट हैं, लेकिन यह पुष्टि नहीं है।
  • एंड्रॉइड स्टेप 7 पर क्लैश ऑफ़ क्लैंस का शीर्षक है
    7
    एक ऑनलाइन संसाधन जनरेटर का उपयोग करें अगर आप अपने कंप्यूटर पर एक ऐप डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं, तो आप इस समाधान को आज़मा सकते हैं। बस अपना संघर्ष उपयोगकर्ता के नाम दर्ज करें, फिर जोड़ने के लिए संसाधनों की मात्रा। आप अपना स्टॉक हर दिन 100,000 इकाइयों से बढ़ा सकते हैं।
  • विधि 2
    एक निजी सर्वर पर अतिरिक्त संसाधन प्राप्त करें

    एंड्रॉइड पर 8
    1
    होस्ट संपादक आवेदन प्राप्त करें यदि आपका डिवाइस निहित नहीं है, तो ऐप काम नहीं करेगा कैसे के बारे में जानें अपने एंड्रॉइड फोन की जड़ भागो, एक निजी सर्वर के कनेक्शन के लिए इसे तैयार करने के लिए
    • फोन की जड़ के लिए एक प्रोग्राम डाउनलोड करने की आवश्यकता है जो आपको निर्माता द्वारा लगाए गए कुछ प्रतिबंधों को खत्म करने की अनुमति देता है। यह ऑपरेशन वारंटी को अमान्य करता है, इसलिए सावधान रहें
  • एंड्रॉइड पर 9
    2
    होस्ट संपादक ऐप को खोलें आप इसका उपयोग किसी विशिष्ट सर्वर के आईपी पते से कनेक्ट करने के लिए कर सकते हैं। बटन दबाएं "+ मेजबान जोड़ें" ऊपरी दाएं कोने में एक मेनू आपको आईपी पता और होस्ट नाम दर्ज करने के लिए कहता है। इंटरनेट पर कुलों के संघर्ष के निजी सर्वर खोजें, फिर आईपी पते में लिखें "game.clashofclans.com" क्षेत्र में "होस्ट का नाम"।
  • एंड्रॉइड स्टेप 10 पर क्लैश ऑफ़ क्लैंस का शीर्षक है
    3
    होस्ट को सहेजें इस तरह से आप आसानी से जब भी आप चाहते हैं सर्वर से कनेक्ट कर सकते हैं। एक बार किया, होम स्क्रीन पर लौटें
  • एंड्रॉइड स्टेप 11 पर क्लाइन्स के हैक कल्श शीर्षक वाला इमेज
    4
    कुलों की स्थापना रद्द करें इस हैक को काम करने के लिए, आपको पहले खेल को अनइंस्टॉल करना होगा। एक बार ऑपरेशन पूरा हो गया है, इसे फिर से डाउनलोड करें, लेकिन निजी सर्वर से कनेक्ट करने के बाद।
  • आप एक निजी सर्वर पर अपने पिछले सहेजे का उपयोग करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन संभवतया ऐप के संशोधित संस्करण में आपको कई और संसाधनों तक पहुंच प्राप्त होगी।
  • अगर आप किसी निजी सर्वर पर खेलने का निर्णय लेते हैं तो किसी भी दंड को खतरा न लें।
  • चेतावनी

    • यह मार्गदर्शिका केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है यह आधिकारिक तौर पर प्रकाशित गेम पर ट्रकों का उपयोग करने के उद्देश्य के लिए तीसरे पक्ष के अनुप्रयोगों के उपयोग को बढ़ावा नहीं देता है।
    • अपने जोखिम पर चालें का उपयोग करें यदि खेल सर्वर आपकी गतिविधियों का पता लगाने के लिए था, तो आपका खाता निलंबित कर दिया जाएगा और आपकी सभी प्रगति खो जाएगी।
    • ऑनलाइन सर्वर से एक हैक डाउनलोड करने का प्रयास न करें - ये साइट आपको सर्वेक्षण पूरा करने, पैसे कमाने और वायरस से आपके कंप्यूटर को संक्रमित करने के लिए कहेंगे।
    • हैक्स केवल गेम के विशिष्ट संस्करणों पर कार्य करते हैं प्रत्येक अपडेट के बाद, एक अच्छा मौका है कि जिस प्रोग्राम का आप उपयोग कर रहे हैं वह अब काम नहीं करेगा। इन मामलों में, आपको रिलीज़ होने वाले एप्लिकेशन के नए संस्करण के लिए इंतजार करना होगा।
    • गेम के साथ मस्ती करने का सबसे अच्छा तरीका डेवलपर्स द्वारा तैयार किए गए अनुभव का पालन करना है। सब के बाद, बहुत आसान एक खेल बहुत मज़ा नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com