कैसे Pokemon पन्ना में लड़ फ्रंटियर को जीत के लिए

फ्रंटियर लोटा पोकून एमेरल्ड में लड़ाइयों का एक विशेष क्षेत्र है जो पॉकेन रूबी और नीलम के युद्ध टॉवर के विस्तार का है। लोटा टॉवर के अतिरिक्त, 6 अन्य भवनों को जोड़ा गया है: लोटा एरिना, लोटा उद्योग, लोटा पैलेस, लोटा स्टेडियम, मोंटे लोटा और लोटा पिरामिड इनमें से प्रत्येक क्षेत्र में आपको एक अंतिम प्रशिक्षक मिलेगा जिसे बुर्ज ऑफ द फ्रंटियर कहा जाता है। फ्रंटियर संघर्ष पूरी तरह से जीतने के लिए, आपको दो बार हर मस्तिष्क को हराना होगा।

कदम

विधि 1

युद्ध के लिए तैयार
1
नियमों को जानें हालांकि प्रत्येक इमारत के अपने नियम हैं, निम्नलिखित वाले सभी पर लागू होते हैं:
  • अंडों की अनुमति नहीं है इसके अलावा, निम्नलिखित महान पॉकेमैन भाग नहीं ले सकते - मेवटो, मेव, ल्यूगिया, हो-ओह, सेलेबी, क्योग्रे, ग्रुडन, रेक्जाजा, जिराची और डॉक्सिस।
  • वे डबल वस्तुओं की कीमत नहीं हैं: चुनौती के लिए पंजीकृत पोकेमोन दो समान वस्तुओं को नहीं रख सकते। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास पिकाचु और एक इलेक्ट्रिक है, तो वे दोनों एक चुंबक नहीं रख सकते हैं यदि आप इस नियम का सम्मान करते हैं, तो सभी ऑब्जेक्ट दी जाती हैं।
  • आपको लड़ाई के बाद धन या अनुभव प्राप्त नहीं होगा इसके अलावा, आप जो पॉकेमोन मिले हैं वे पुंडेक्स में नहीं जोड़े जाएंगे, भले ही आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा हो।
  • रक्सकैक्स और उसमें शामिल सभी वस्तुओं का उपयोग युद्ध के दौरान निषिद्ध है। लड़ाई शुरू करने से पहले अपने पोकेमॉन को आवश्यक वस्तुएं दें
  • 2
    सुनिश्चित करें कि आपका पोकीमॉन पर्याप्त रूप से तैयार और प्रशिक्षित है चूंकि लड़ाई फ्रंटियर विभिन्न इमारतों और लड़ाई के नियमों के साथ एक गतिशील क्षेत्र है, इसलिए आपको यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि आपके प्रत्येक चुनौती के लिए विशिष्ट पॉकेमैन है उनके पास सही प्रकृति और चालें, साथ ही साथ उपयोगी कौशल भी होंगे। यह आपके पॉकेमोन के EV प्रशिक्षण की देखभाल करने के लिए भी फायदेमंद है
  • 3
    इस बात पर जोर। फ्रंटियर लोटा की इमारत का सामना करने के लिए, आपको जीत की कुछ धारियां प्राप्त करने की आवश्यकता होगी। इमारत के अनुसार, इसका मतलब यह हो सकता है कि लगातार चुनौतियों का सामना करने के लिए, या प्रत्येक चुनौती के लिए कमरों या फर्श की एक निश्चित श्रृंखला को मुक्त करना। जीतने वाली लकीर को जीवित रखने से आसान नहीं है, इससे पहले कि आप सोने या चांदी के प्रतीक पाने के लिए फ्रंटियर की एक ब्रेन मिल सकें, इसमें कुछ समय लग सकता है। हार न दें! यदि आप सभी 7 स्वर्ण प्रतीकों को कमा सकते हैं, तो आपका ट्रेनर कार्ड बढ़ जाएगा।
  • 4
    बुद्धिमानी से लड़ अंक का उपयोग करें प्रत्येक लड़ाई के बाद फाइट प्वाइंट दिए जाते हैं, और लड़ाई युद्ध में भवन और आपके प्रदर्शन पर निर्भर करती है। आप अपने सीक्रेट बेस के लिए आइटम, विटामिन या सजावट प्राप्त करने के लिए ट्रेडिंग सेवाओं में इन फाइट प्वाइंट्स का आदान-प्रदान कर सकते हैं। उपयोगी चीजें खरीदने के लिए अपने युद्ध बिंदुओं का उपयोग करें, जो लड़ाई में आपकी मदद करेंगे।
  • विधि 2

    बीट द फाइट इंडस्ट्री
    1
    क्षेत्र को अच्छी तरह से जानने के लिए जानें इस इमारत में, आपको अपने पोकेमॉन का उपयोग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी आपको उधारित पोकॉमन के साथ प्रदान किया जाएगा। यह इमारत युद्ध में आपके ज्ञान और प्रकारों के बीच संगतता पर परीक्षण करती है। यदि आप सभी 7 लड़ाइयों को जीतते हैं, तो आप एक श्रृंखला पूरी कर लेंगे।
  • 2
    अपना पॉकेमैन चुनें और एक रणनीति की योजना बनाएं। चुनौती शुरू होने से पहले, एक इमारत वैज्ञानिक पोकेमोन को पकड़ लेगा और आप दूसरों के बीच 3 चुनने की अनुमति देगा। 6. संभवतः सबसे प्रभावी टीम तैयार करने के लिए प्रत्येक पॉकेमैन के सारांश का अध्ययन करना सुनिश्चित करें प्रकार, कौशल, चाल और वस्तुओं पर विचार करें
  • 3
    आपको दी गई सलाह पर ध्यान दें लड़ाई से पहले (मस्तिष्क को छोड़कर), एक वैज्ञानिक आपको अपने अगले प्रतिद्वंद्वी की लड़ाई की शैली की जानकारी देगा। वह जो आपको बताता है उसके आधार पर, प्रतिद्वंद्वी पोकीमॉन होगा जो कि कुछ चालें जान जाएगी
  • उदाहरण के लिए, एक प्रतिद्वंद्वी जो "वह कोई है जो जोखिम को पसंद करता है" वह शायद शक्तिशाली कदमों के साथ पोकेमैन होगा, लेकिन जिनकी सटीकता या उच्च प्रत्यावर्तन क्षति होती है।
  • लचीला होना कोच को हराने के बाद, अगले लड़ाई में जाने से पहले आपको अपने पोकेमोन में से किसी को अपने पराजित प्रतिद्वंदी के लोगों को बदलने का विकल्प दिया जाएगा। यहां तक ​​कि इस मामले में, अपनी रणनीति पर विचार करें और तदनुसार निर्णय लें। यह निम्नलिखित युद्ध के नतीजे को निर्धारित कर सकता है।
  • 4
    हार नॉलैंड द म्रेन ऑफ़ द फाइट इंडस्ट्री नोलैंड है, मुख्य साइट आपको पट्टी की 21 वीं और 42 वीं लड़ाई (क्रमशः सिल्वर और गोल्ड सिग्नल) के बाद इसका सामना करना होगा। इसका मतलब है कि रजत की चुनौती के लिए, नॉलैंड लगातार तीसरी श्रृंखला के आखिरी कोच होंगे। गोल्ड चुनौती के लिए, वह सातवें लगातार श्रृंखला के आखिरी कोच होंगे। वह यादृच्छिक पोकेमोन का भी उपयोग करेगा पीटा जाने के बाद, वह आपको ज्ञान का प्रतीक देगा।
  • विधि 3

    मारो फाइट एरिना
    1
    इमारत को जानने के लिए जानें एरेना लोटा लोटा टावर के पूर्व में और पैलेज़ो लोटा के उत्तर में स्थित है। कोच और पोकेमोन के बीच संघर्ष अक्सर यहां आयोजित किए जाते हैं। इस इमारत में, आप कोचों की एक श्रृंखला के खिलाफ अपने तीन पॉकेमन के साथ लड़ेंगे। केवल सीमा यह है कि आपके विरोधियों के पोकेमोन को हराने के लिए आपके पास तीन मोड़ होंगे यदि आप समय सीमा के भीतर एक पॉकेमोन को नहीं हरा सकते, तो मैच का फैसला न्यायाधीशों द्वारा किया जाएगा। फिर, यदि आप सभी 7 लड़ाइयों को जीतते हैं, तो आप एक श्रृंखला पूरी कर लेंगे यह इमारत आपके और आपके पॉकेमैन की शक्ति और इच्छाशक्ति का परीक्षण करती है तीन युद्ध के अंत में, दोनों सेनानियों का मूल्यांकन निम्न लक्षणों के लिए किया जाएगा:
    • मानसिकता। प्रत्येक सफल हमले के लिए, इस श्रेणी में 1 अंक पोकीमोन को दिया जाता है। हालांकि, उस चाल के लिए कोई अंक नहीं दिए जाते हैं, जिन्हें प्रतिद्वंद्वी, जैसे बदला या मिरर से पहले हिट करने की आवश्यकता होती है)। इस श्रेणी में अधिकतम 2 अंक प्राप्त करना संभव है।
    • कौशल। यह श्रेणी एक पॉकेमैन की सटीकता का मूल्यांकन करती है एक बिंदु प्रत्येक हिट के लिए सम्मानित किया जाता है जो हिट हो जाता है। अधिकतम 2 अंक प्राप्त करना संभव है।
    • शरीर। यह श्रेणी एक पॉकेमैन की जीवन शक्ति को मापता है तीसरे दौर के अंत में एक पॉकेन के वीपी (जीवन बिंदु) की तुलना पहले दौर के आरंभ में उनके वीपी के साथ की जाती है। सबसे अच्छा अनुपात वाले पॉकेमोन इस श्रेणी में 2 अंक प्राप्त करता है।
  • 2
    हार ग्रेटा लोट्टो एरिना का मस्तिष्क ग्रीटा के रूप में जाना जाता है, एरेना की करोड़पति। 28 वें और 56 वें पट्टी की लड़ाई के बाद आप उससे मिलेंगे इसका मतलब यह है कि चांदी की चुनौती के लिए, ग्रेटा चौथी लगातार श्रृंखला के आखिरी कोच होंगे। गोल्ड चुनौती के लिए, वह आठवें लगातार श्रृंखला के आखिरी कोच होंगे। एक बार पीटा, वह आपको साहस का प्रतीक देगा।
  • विधि 4

    बीट द फ़्लाइट स्टेडियम
    1
    इमारत को जानने के लिए जानें लोट्टो स्टेडियम, फ्रंटियर लोटा के ऊपरी बाएं कोने में स्थित है, पॉकीमोन टूर्नामेंट की मेजबानी के लिए एक बड़ा हॉल है। डिब्बों में स्टेडियम चैंपियन बनने की आशा में इन प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं। इस इमारत में, आप चुनौती के लिए 3 पॉकेडन और प्रत्येक मैच के लिए 2 पॉकेमोन चुनेंगे। प्रत्येक चुनौती में, आप एक नॉकआउट टेबल पर 15 अन्य कोचों से मिलेंगे। युद्ध स्टेडियम में एक श्रृंखला जीतने के लिए, आपको 4 मैचों को जीतने की आवश्यकता होगी प्रत्येक लड़ाई से पहले आप टूर्नामेंट बोर्ड को देख सकते हैं कि अन्य कोच कौन हैं, उनके पॉकेमोन और उनकी लड़ाई शैली। लोटा स्टेडियम अपनी रणनीति को परीक्षण में डालता है।
  • 2
    टकर हार द म्रेन ऑफ़ द फ़्राइंग स्टेडियम टकर है, स्टेडियम ऐस आप एक पट्टी की 20 वीं और 40 वीं लड़ाई के बाद उससे मिलेंगे। इसका मतलब यह है कि सिल्वर चुनौती के लिए, नोलैंड लगातार पांचवें टूर्नामेंट के अंतिम कोच होंगे। गोल्ड चुनौती के लिए, वह दसवें लगातार टूर्नामेंट के अंतिम कोच होंगे। एक बार पराजित होने पर, वह आपको सामरिक प्रतीक देगा।
  • विधि 5

    बीट द मोंटे लोटा
    1
    इमारत को जानने के लिए जानें मोंटे लोटा एक बड़ा पर्वत है जो एक सेविपर को चित्रित करता है। अंदर 21 कमरे हैं, जो 3 के समूह में आदेश दिए गए हैं। 14 कमरे लगातार पास करने से आपको एक श्रृंखला पूरी करने की सुविधा मिलती है। अपने पोकीमोन के तीन उपयोग करके, आप आगे बढ़ने के लिए एक श्रृंखला के कमरों में से एक का चयन करना होगा। अपनी पसंद के अनुसार, आप, को हराने के लिए, जंगली पोकीमॉन नर्सों, या एक कोच जो अपने पोकीमॉन की नकारात्मक स्थिति दण्ड होगा करके अपने पोकीमॉन इलाज करने के लिए कोच की मुलाकात करेंगे। मोंटे लोटा निर्णय लेने में आपकी किस्मत का परीक्षण करता है
  • 2



    आपको दी गई सलाह पर ध्यान दें एक कमरे का चयन करने से पहले, आपको प्रत्येक दरवाजे के बगल में एक नर्स मिल जाएगी यदि आप उससे बात करते हैं, तो वह आपको कुछ सलाह देगी कि अंदर क्या उम्मीद है। उसकी सलाह का पालन करके, आप अपने आप को अनावश्यक लड़ाई छोड़ सकते हैं या अक्सर अपने पोकीमॉन का इलाज कर सकते हैं
  • 3
    आप के साथ जामुन ले आओ जो बदलते राज्यों का इलाज कर सकते हैं। मोंटे लड़ाई की मुख्य समस्या जहर या पक्षाघात के रूप में नकारात्मक स्थिति हैं, तो यह (Pescabacca या Ciliegiabacca) की तरह उपयोगी जामुन, या इन पोकीमॉन को प्रतिरक्षा स्थिति के उपयोग में लाने के लिए सलाह दी जाती है। उदाहरण के लिए, आपके साथ स्टील-प्रकार का पोकेमैन होने से विषाक्तता को रोका जा सकता है, क्योंकि जहरीले प्रकार की चाल स्टील के खिलाफ काम नहीं करती।
  • 4
    लुसी को हार मोंटे लोटा का मस्तिष्क लुसी है, जिसे माउंट की रानी भी कहा जाता है। आप 27 वें और 13 9 वें लगातार कमरे को पार करने के बाद मिलेंगे। इसका मतलब यह है कि आप रजत पदक के लिए लगातार दूसरी श्रृंखला के आखिरी कमरे में लुसी और स्वर्ण पदक के लिए दसवें लगातार श्रृंखला के आखिरी कमरे में पाएंगे। उसे पराजित करने के बाद, लुसी आपको फॉर्च्यून का प्रतीक देगा।
  • विधि 6

    मारो द लॉटा पैलेस
    1
    इमारत को जानने के लिए जानें पलाज्जो लोट्टा लोटा एरिना के दक्षिण में स्थित है यह इमारत अद्वितीय है, क्योंकि आप लड़ाई में अपने पॉकेमैन को कोई आदेश नहीं दे पाएंगे। इसके बजाय वे अकेले लड़ेंगे प्रत्येक चुनौती के लिए, आप अपने 3 पोकेमोन के साथ कोच का सामना करेंगे। सात कोचों को लगातार हराकर आप श्रृंखला पूरी कर सकते हैं। पैलेस आपके निजता के साथ अपने संबंध का परीक्षण करता है
  • 2
    पोकमेन को सावधानी से चुनें पैकेमोन में उपयोग किए जाने वाले पॉकेमोन की नस्लें और चालें लड़ाई का नतीजा तय कर सकती हैं। पलाज्जो लोटा में 3 श्रेणियों की चालें हैं:
  • समर्थन चालें: इसमें ऐसे कदम शामिल हैं, जो नुकसान का सामना नहीं करते हैं, बल्कि पोकीमोन के विरोध में बदलते राज्यों या आंकड़ों को कम करने या आंदोलन को सीमित करने के लिए केवल अपवाद बदला और मिरर हैं यहां तक ​​कि अगर ये चालें सौदा क्षति होती हैं, तो वे उसके खिलाफ प्रतिद्वंद्वी की शक्ति का उपयोग करते हैं - जो कि आपके पॉकेमोन की ताकत का इस्तेमाल करते हैं। समर्थन चाल के कुछ उदाहरण वेलेंपडर, दुःस्वप्न और अभिशाप हैं।
  • रक्षा चाल: इसमें उपयोगकर्ता के लिए उपयोगी चालें शामिल हैं, क्योंकि आँकड़े बढ़ते हैं, हमलों से बचाने के लिए, पी.वी. आदि को पुन: उत्पन्न करते हैं। उदाहरण हैं, वापसी, संरक्षण और आराम।
  • हमला चालें: ये सभी चालें जो पिछले दो श्रेणियों में नहीं आतीं हैं वे आपके प्रतिद्वंद्वी को प्रत्यक्ष नुकसान पहुंचाते हैं उदाहरणों में बिजली, कार्रवाई और पुग्नोफ़ोकस हैं
  • 3
    हार स्पेंसर महल के मस्तिष्क स्पेंसर, महल के भगवान हैं। आप 20 वीं और एक पट्टी की 41 वीं लड़ाई के बाद उससे मिलेंगे। इसका अर्थ है कि स्पेंसर रजत पदक के लिए लगातार तीसरे सीरीज़ का आखिरी कोच और स्वर्ण पदक के लिए लगातार छठे सीरीज की अंतिम क्वॉर्टर होगी। अपनी हार के बाद, वह आपको आत्मा प्रतीक देगा।
  • विधि 7

    लड़ो टॉवर मारो
    1
    इमारत को जानने के लिए जानें पोकेमोन रूबी और नीलम में पेश किया गया टॉवर, पोकून एमेरल्ड में वापसी करता है यह सबसे उत्कृष्ट इमारत है, क्योंकि इसमें विशेष नियम शामिल नहीं हैं - लक्ष्य केवल सबसे लंबे समय तक जीतने वाली लकीर प्राप्त करने के लिए संभव है। लोटा टॉवर चैलेंज में, आप अपने 3 पोकीमोन का उपयोग करके कोच का सामना करेंगे। एक श्रृंखला को पूरा करने के लिए एक पंक्ति में 7 कोच हार। लोटा टॉवर विजेता रखने की आपकी क्षमता का परीक्षण करता है।
  • 2
    हार एनाबेल लेटा टॉवर के दिमाग अनैबेल है, जिसे सैलून की लेडी भी कहा जाता है आप एक पट्टी की 34 वीं और 69 वीं लड़ाई के बाद उससे मिलेंगे। इसका मतलब यह है कि एनाबेल पांचवें और दसवें श्रृंखला के आखिरी कोच होंगे। उसे हराने के बाद, एनाबेल आपको कौशल प्रतीक देगा।
  • विधि 8

    फाइट पिरामिड मारो
    1
    इमारत को जानने के लिए जानें फायर पिरामिड, फ्रंटियर के ऊपरी दाहिने हाथ के कोने में स्थित है, एक बड़ा नारंगी पिरामिड है जिसमें 7 फ़र्श पूरी तरह से अंधेरे में छिपे हुए हैं। अपने पोकेमोन में से 3 का उपयोग करके, आपको गहरे गलियारे के माध्यम से चलना होगा और फर्श के बीच चढ़ना होगा जब तक कि आप ऊपर तक नहीं पहुंचेंगे। इसके अलावा आपको अपने बैग को अंदर लाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। इसके बजाय, आपके पास चुनौती के दौरान आइटम एकत्र करने के लिए एक विशेष बैकपैक होगा। वस्तुओं को खोजने के अलावा, आप कोच और जंगली पोकेमोन भी मिल सकते हैं। यदि आप लगातार सात मंजिलें पास करते हैं और शीर्ष तक पहुंचते हैं, तो आप एक श्रृंखला पूरी कर लेंगे। इसके अलावा, हर बार जब आप किसी श्रृंखला को पूरा करते हैं, तो भूलभुलैया के अंदर बदलाव होता है जैसा कि आप आँख बंद करके चलते हैं, पिरामिड अज्ञात के चेहरे पर आपके साहस का परीक्षण करता है।
  • 2
    वस्तुओं के लिए खोज पर जाएं पिरामिड फाइट ही एकमात्र इमारत है जहां आप अपने पॉकेमोन को आवंटित वस्तुओं को स्वतंत्र रूप से अनुकूलित कर सकते हैं। चूंकि योजनाएं हर बार जब आप पिरामिड से संपर्क करते हैं, तब भी ऑब्जेक्ट बदल जाएगा। जितना संभव हो उतने ऑब्जेक्ट इकट्ठा करना एक अच्छा विचार है, साथ ही साथ फर्श ऊपर जा रहे हैं।
  • 3
    Pokemon का उपयोग करें जो अनुकूलित कर सकते हैं हर बार जब आप लड़ाई पिरामिड का सामना करते हैं, तो आप कुछ जंगली पोकॉन का सामना करेंगे, जो कि एक निश्चित प्रकार का हो, या एक चालित स्थिति का कारण होने वाली चालें पता करें। यही कारण है कि पॉकेमोन को कौशल या चाल के साथ लाने के लिए यह एक अच्छा विचार है जो इन समस्याओं को रद्द या विरोध करता है। नकारात्मक राज्यों के संबंध में, निम्न सूची दिखाती है कि हर संभव स्थिति को कैसे ठीक किया जा सकता है:
  • ज़हर - बीकैप्पेस्का, प्रतिरक्षा क्षमता
  • पक्षाघात - बैकसीलिजी, चपलता की क्षमता
  • भ्रम - Baccaki, व्यक्तिगत ताल क्षमता
  • नींद - बेकास्टाग्ना, विटाल आत्मा कौशल या अनिद्रा
  • जला - बेकाफ्रागो, पानी घूंघट की क्षमता
  • बर्फ़ीली - Baccaperin, Magma के कवच की क्षमता
  • इंट्यूएशन - मानसिक घास, भुलक्कड़ क्षमता
  • 4
    हार ब्रांडन पिरामिड का मस्तिष्क ब्रैंडन, पिरामिड का राजा है। आप एक पट्टी की 21 वीं और 70 वीं लड़ाई के बाद उससे मिलेंगे। इसका मतलब यह है कि ब्रैंडन तीसरे और दसवें लगातार श्रृंखला के बाद पिरामिड के शीर्ष पर होंगे। अपनी हार के बाद, वह आपको मूल्य का प्रतीक देगा।
  • टिप्स

    • ओपन लेवल चैलेंज के लिए, पोकीमोन किसी भी स्तर के लिए योग्य है। अपने विरोधियों के पोकेमोन का स्तर आपके मजबूत पोकीमोन की तुलना में हो जाएगा उदाहरण के लिए, यदि आपका उच्चतम स्तर पॉकेमन 67 साल का है, तो आपके विरोधियों के सभी पॉकेमन स्तर 67 होंगे। आपके विरोधियों के पोकेमॉन 60 से नीचे नहीं हो सकते हैं।
    • फ़ुटिंग स्टेडियम में अपनी सफलता सुनिश्चित करने के लिए, पोकेमोन चुनना महत्वपूर्ण है, जो एक-दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार करते हैं शक्तिशाली चाल के साथ केवल पॉकेमोन को ले जाने से जीत की गारंटी नहीं होगी। पोकीमोन का समर्थन करने पर विचार करें, जैसे चिकित्सक, या पोकीमॉन कि सौदा नकारात्मक राज्यों।
    • इन चुनौतियों का सामना करने के लिए आपको अपने पोकीमॉन को 100 के स्तर तक प्रशिक्षित करने की आवश्यकता नहीं है - प्रत्येक भवन में दो तरीके हैं: एलवी 50 और ओपन लेवल।
    • नोट: 50 स्तरीय चुनौती के लिए, सभी पोकेमोन आप ऊपर 50 के स्तर का उपयोग करेंगे, जो चुनौती के समय के लिए अस्थायी रूप से 50 से कम हो जाएगा। यदि आप 50 के नीचे किसी भी पोकीमॉन में प्रवेश करते हैं, तो उन्हें एक अप-स्तरीय समायोजन प्राप्त नहीं होगा।
    • यदि आपको सारे सिल्वर सिग्नल मिलते हैं और लोटा टॉवर के दूर के घर में स्कॉट की यात्रा करते हैं, तो आपको एक बेरी लांसैट मिलेगा। यह मदद कर सकता है, क्योंकि यह गंभीर हिट की संभावना को बढ़ाता है जब पोकेमोन में पी.वी. के एक तिहाई से भी कम है यदि आप सभी सोने के प्रतीकों को प्राप्त कर सकते हैं, तो आपको एक बिकाम्बोला प्राप्त होगा। यह बेरी काफी पोकेमोन के आँकड़ों में से एक को बढ़ाता है जो इसे बनाए रखता है अगर इसकी वीपी एक तिहाई से कम हो जाती है
    • चोरी इन चुनौतियों में एक बहुत उपयोगी कदम हो सकता है एक बहुत ही उच्च मौका है कि प्रतिद्वंद्वी के पोकेमोन में जामुन होंगे आप उन्हें चोरी कर सकते हैं और उनके प्रभाव का उपयोग कर सकते हैं हालांकि, अगर आपका पॉकेमैन पहले से ही किसी आइटम का मालिक है, या यदि आपके प्रतिद्वंदी की सुरक्षित पकड़ की क्षमता है, तो चोरी नहीं होगी। ट्रिक भी बहुत उपयोगी हो सकता है, क्योंकि आप अपने प्रतिद्वंद्वी को अपने ऑब्जेक्ट को एक हानिकारक, जैसे विषाक्त क्षेत्र या च्वाइस बैंड के साथ आदान-प्रदान करके बाधित कर सकते हैं।
    • लोटा स्टेडियम के तत्काल बाईं ओर एक घर में, 2 शिक्षक हैं जो पंजाब के बदले में चालें पढ़ते हैं यहां आप उपयोगी चालें पा सकते हैं, लेकिन आप उन्हें पॉकेमोन को भी सिखा सकते हैं कि वे सामान्य रूप से नहीं सीख सकते - उदाहरण के लिए, एक टायफ्लोसियन थर्डबॉटल सीख सकता है।
    • आप किसी भी क्रम में इमारतों से निपट सकते हैं इस गाइड में दिखाए गए आदेश क्रम में एश केचूम द्वारा दफ़्ती में दिए गए आदेश हैं।
    • स्काइच, एक बहुमुखी पोकमन होने के कारण, स्केच के लिए उपयोगी हो सकता है आप पार्ज़ो लोटा के पास कैवराना डेगली आर्टिस्टी में बहुत से मिल सकते हैं।
    • बैटल एरिना में, आपका पॉकेमैन परीक्षण के बाद जीत, हार या ड्रा कर सकता है। ध्यान दें कि हारने वाले पोकीमोन को पराजित नहीं किया जाएगा हालांकि, उन्हें शेष बैठक के लिए इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है

    चेतावनी

    • "नहीं" एक चुनौती शुरू करें यदि आपके पास बैटरी लगभग खाली है चैलेंज पूरा होने तक एक विजेता लकीर बचा नहीं है। यदि आपकी चुनौती को पूरा करने से पहले इसे रोकना था, तो आप को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा। इस मामले में आप पट्टी खो देंगे और आपको फिर से शुरू करना चाहिए।
    • फ्रंटियर स्ट्राँग में प्रवेश करने के लिए आपको पोकमैन लीग को मारना होगा। रैडिसपोली में लौटने के बाद, नॉर्मन आपको एक टिकट दे देंगे। यह टिकट आपको पोर्टो सेल्सेपोली से फ्रंटियरिया लॉटा तक पहुंचने की अनुमति देगा या पोर्टो अल्गपिली के बंदरगाह से। पहली बार फ्रंटियर संघर्ष तक पहुंचने के बाद, आप उड़ान का उपयोग करके वापस लौट पाएंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com