कैसे Pokemon काले और सफेद में 7 निबंधों को खोजने के लिए

आपने बुरे लोगों को हरा दिया है और खेल को पूरा किया है, यही कारण है कि आप अपने कर्तव्य को पूरा करने के लिए खुश हैं और आप के साथ शांति महसूस करते हैं। आप गलत हैं, अभी तक पहुंचने का लक्ष्य है, 7 निबंधों को ढूंढें यह ट्यूटोरियल आपको इस कठिन काम से मार्गदर्शन करेगा, आपको सर्वश्रेष्ठ में बदल देगा और आपको लाएगा जहां कोई भी कभी नहीं आएगा

कदम

पोकून ब्लैक एंड व्हाईट चरण 1 में 7 ऋषियों के सभी खोजें
1
पहला ऋषि रॉस: आप इसे पथ 18 के अंत में पा सकते हैं। यह आपको बताएगा कि टीम प्लाज्मा पर कुछ कहानियां हैं। उससे बात करने के बाद निबंध आपको MT32 देगा।
  • पोकून ब्लैक एंड व्हाइट चरण 2 में 7 संतों के सभी खोजें शीर्षक
    2
    2 सेलिओ निबंध: तहखाने में वैज्ञानिकों से लड़ने के बाद आप इसे `शिपयार्ड` में पा सकते हैं। इसके अलावा इस मामले में निबंध एमटी 75 को देने के अलावा खेल के कथानक पर कुछ दिलचस्प पहलुओं को प्रकट करेगा।
  • पोकीमोन ब्लैक एंड व्हाइट चरण 3 में 7 साधुओं के सभी खोजें
    3
    तीसरी ऋषि वर्दनः यह `चुप रेगिस्तान` के अंदर बुलीड कैसल में पाया जा सकता है यह साजिश के नए पहलुओं को प्रकट करेगा और आपको MT04 देगा।
  • पोकून ब्लैक एंड व्हाइट चरण 4 में 7 ऋषियों के सभी खोजें



    4
    चौथा ऋषि वाइलालेंटे: यह `लिबसीकोपोलिस` में `जमा फ्रिज` में कंटेनर के अंदर पाया जा सकता है यह `घुटस` से संबंधित कुछ अस्पष्ट पहलुओं को प्रकट करेगा, जिसके बाद यह आपको MT01 देगा।
  • पोकून ब्लैक एंड व्हाईट चरण 5 में 7 संतों के सभी खोजें शीर्षक
    5
    5 वें सेज मोरेनो: आप इसे `केवा पिएरेलेटलेटिका` के तहखाने में पा सकते हैं, लेकिन इससे पहले कि आप इसे पहुंच सकें आपको `टीम प्लाज्मा` के दो घटकों का सामना करना पड़ेगा जब आप परीक्षण पर पहुंच जाते हैं तो आपको MT69 प्राप्त होगा।
  • पोकून ब्लैक एंड व्हाइट चरण 6 में 7 संतों के सभी ढूंढें
    6
    6 वें गिआनो निबंध: इसे पहुंचने के लिए आपको विशेष `सर्फ` और `झरना` चाल की आवश्यकता होगी। यह 14 मार्ग के झरने के शीर्ष पर पाया जा सकता है। आपकी बैठक में निबंध आपको MT08 देगा।
  • पोकीमोन ब्लैक एंड व्हाईट चरण 7 में 7 साधुओं के सभी खोजें शीर्षक वाला चित्र
    7
    आप यह जान सकते हैं कि निबंध केवल छह हैं, लेकिन वास्तव में सातवें निबंध सिर्फ `घुटस` है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com