ट्रोल कैसे करें

जब एक अच्छा मजाक वांछित परेशान प्रतिक्रिया उत्तेजित करता है तो हम सभी को संतुष्टि महसूस हुआ। उस पल जब एक मजाक का शिकार महसूस करता है कि उसे अच्छी तरह से सोचा गए योजना से मजाक किया गया है और पूर्णता के लिए निष्पादित किया गया है। इसे किसी भी रूप में ट्रोल किया जा सकता है, इसलिए सभी प्रकार के ट्रॉलिंग के लिए स्वतंत्र रूप से तैयार करना महत्वपूर्ण है। उस ने कहा, कुछ ऐसे तत्व हैं जो ट्रॉलिंग के सभी रूपों की पुनरावृत्ति करते हैं, भले ही माध्यमों का इस्तेमाल न हो। नेट पर या किसी वीडियो गेम में किसी का मजाकिया करना अक्सर कहा जाता है "trolling" और यह आलेख आपको सिखाएगा कि कैसे एक होना चाहिए "ट्रोल"! अधिक विशिष्ट सलाह प्राप्त करने के लिए नीचे चरण 1 से प्रारंभ करें।

कदम

भाग 1
अपने ट्रैक छिपाएं

1
रिपोर्ट न करें अच्छे ट्रोल और खराब ट्रॉल्स हैं आप अच्छे लोगों में से एक होना चाहिए बर्बरता, अपराध और परेशान व्यवहार केवल आपको रिपोर्ट और प्रतिबंध प्राप्त करेंगे यदि आप समुदाय में रहना चाहते हैं, मजेदार हो, चालाक बनें और एक ट्रोल खेलें, जो लोग स्वेच्छा से बर्दाश्त करते हैं। अपने दर्शकों को जानना सीखें, समझने की कोशिश करें कि उनकी क्या उम्मीद है और वे क्या बर्दाश्त करेंगे और आप सभी को मुस्कुराहट और हँसी ला सकते हैं।
  • नैतिकता की कोशिश करना या गेम नियमों को सेट करना (हर किसी के लिए, न सिर्फ आपके लिए) यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि आपके मजाक समुदाय द्वारा स्वीकार किए जाते हैं। आप एक अप्रिय कठोर और क्लास के जोकर की तरह कम दिखाई देंगे।
  • 2
    कई ईमेल पते बनाएँ आपको उन प्रत्येक साइट और गेम पर कई अलग-अलग खातों की आवश्यकता होगी जिन्हें आप चेक करना चाहते हैं। आमतौर पर एक साइट आपको पहले से किसी अन्य को सौंपे गए ईमेल के साथ एक नया खाता बनाने की अनुमति नहीं देगी, इसलिए आपको उस प्रत्येक खाते के लिए एक ईमेल की आवश्यकता होगी जिसे आप बनाना चाहते हैं।
  • 3
    अपने खातों के बीच कनेक्शन बनाने से बचें उसी नाम की भिन्नताओं का उपयोग न करें, एक ही पासवर्ड का उपयोग न करें और बहुत ही समान ईमेल पते का उपयोग न करें। व्यवहार में, कोई भी सबूत नहीं छोड़ें जो यह इंगित कर सकें कि ये खाते एक ही व्यक्ति के हैं। यह आपको अपने सभी खातों को खोने से बचने में मदद करेगा यदि उनमें से एक को सूचित किया जाए और प्रतिबंधित किया जाए।
  • 4
    वीपीएन का उपयोग करें हम यथार्थवादी हैं, जिन्हें आप इंटरनेट पर करते हैं, आपको पहले से ही वीपीएन का उपयोग करना चाहिए वीपीएन या वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क, आपके इंटरनेट यातायात को तीसरे या चौथे भाग से गुजरते हैं, जिससे आपको दिखाई नहीं पड़ता है, जहां आप नहीं हैं। आप अपने ट्रॉलिंग के परिणामों से कैसे बचा सकते हैं? अधिकांश वीपीएन आपको जब चाहें आईपी एड्रेस को बदलने के लिए अनुमति देते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप किसी आईपी के साथ किसी साइट पर परेशानी में खत्म होते हैं, तो आप अपने व्यवसाय को दूसरे आईपी के साथ दूसरे खाते के साथ जारी रख सकते हैं।
  • भाग 2
    उदाहरणों से जानें

    1
    वीडियो गेम में ट्रॉल एक उत्कृष्ट उदाहरण और वीडियो गेम में ट्रोल द्वारा उच्च सम्मान में आयोजित टीम रूमबा के प्रसिद्ध ट्रोलर्स से आता है। उनके पसंदीदा खेलों में से एक टीम किले 2 था, जहां उन्होंने अन्य खिलाड़ियों को गेम में प्रगति करने से रोक दिया और उन्हें जारी रखने के लिए सवालों के जवाब देने के लिए मजबूर किया। आप क्या आप पृथ्वी के सभी महासागरों का नाम जानते हैं?
  • 2
    एक मंच पर ट्रोल मंच पर ट्रोल का एक उत्कृष्ट उदाहरण 4chan गोल्ड सदस्यता का मजाक है। पोस्ट की तरह शीर्षक से बनाया गया था "4chan (एनएसएफडब्ल्यू) से सर्वश्रेष्ठ 100 अजीब फ़ोटो" लेकिन छवियां सिर्फ संदेश थी कि तस्वीरें उपयोगकर्ताओं को देखने के लिए साइट की गैर-मौजूद गोल्ड सेवा की सदस्यता लेने के लिए।
  • 3
    टिप्पणी अनुभागों को ट्रोल करें टंबलर या ब्लॉग के पक्ष में यूट्यूब से बचें यूट्यूब पर, हालांकि, आप जिस प्रकार की टिप्पणियों को प्रकाशित करना चाहिए, उनके उत्कृष्ट उदाहरण मिलेंगे। उदाहरण के लिए, आप उन ब्लॉगों में जा सकते हैं जो शरीर में परिवर्तन के बारे में बात करते हैं और पूछते हैं कि डीलेलेटर के लोग अपने कानों में ओरेओ क्यों डालते हैं क्लासिक
  • 4
    प्रश्नों को उबाल लें ट्रॉला याहू उत्तर और इसी तरह की वेबसाइटों पर मजा करने के लिए सलाह के साथ ट्रॉलिंग विधियों का उपयोग करने का यह एक शानदार अवसर है क्या आपको नहीं लगता है कि अगर किसी को इंटरनेट पर जाने और अपना होमवर्क करने की उम्मीद है, तो क्या उसे नियंत्रण में होना चाहिए?
  • उन सवालों पर ध्यान दो जो सीधे ट्रॉल्स से उत्पन्न होते हैं ... जैसे क्लासिक मां जो पूछता है कि उसकी बेटी वाशिंग मशीन पर क्यों बैठना पसंद करती है। आप इन साइटों पर दोनों तरीकों से ट्रोल कर सकते हैं
  • 5
    एक महाकाव्य ट्रोल बनाएँ यदि आप ट्रोलिंग के शिखर पर पहुंचना चाहते हैं, तो आप फ़ोरम पर कुछ पदों पर खुद को सीमित नहीं कर सकते। कुछ सबसे बड़ी ट्रॉल्स पूरी वेबसाइट या शो हैं ।
  • प्याज, द डेली शो और द कॉलर रिपोर्ट आधुनिक खबरों और अमेरिकन सोसाइटी को चिढ़ाने वाले ट्रॉल के तीन उदाहरण हैं। इन प्रकाशनों के शुरुआती वर्षों में सबसे अच्छा उदाहरण हैं, जब राजनीतिज्ञों और चुटकुले द्वारा लक्षित विशेषज्ञ अक्सर महसूस नहीं करते कि क्या हो रहा था।
  • लैंडओवर बैप्टिस्ट और उद्देश्य मंत्रालय दो जगहें हैं जो कट्टरपंथी ईसाई चर्च और उसके विश्वासों का मजाक उड़ाते हैं। बहुत से लोग यह नहीं जानते कि, वास्तव में, वे वास्तविक साइट नहीं हैं
  • 6
    वास्तविक जीवन में ट्रोल बेशक आप इसे कर सकते हैं पैट्रियट गार्ड राइडर्स बैपटिस्ट चर्च ऑफ वेस्टबोरो में बिना कथित रूप से चलते हैं अपने जन्म के वीडियो के साथ व्हाइट हाउस के संवाददाता की 2013 की बात? महाकाव्य।
  • भाग 3
    मेवे का उपयोग करें

    1
    मेम्स को जानने के लिए जानें ट्रोल चेहरे कृपया। Derp। चुनौती स्वीकृत हंटर स्कर्ट `नफरत मेमेज़ के बारे में जानें और उनका उपयोग कैसे किया जाना चाहिए। इनमें से ज्यादातर का अर्थ या विशेष अर्थ है एक को गलत तरीके से उपयोग करें और हर कोई सोचें "अरे, डब्ल्यूटीएफ, आप क्या कर रहे हैं?"। यदि आप उन्हें सही तरीके से उपयोग करते हैं, तो सभी लोग इसके बजाय ROFL कहेंगे।
  • 2
    इसे ज़्यादा मत करो बहुत अधिक मेम का उपयोग न करें आपको दो जवाबों में एक मेम का उपयोग नहीं करना चाहिए। आपको एक स्थायी ट्रॉल्फ़ेस नहीं होना चाहिए यदि आपने किया था, तो आप अपने चरित्र को विकसित नहीं करेंगे और आप समुदाय द्वारा स्वीकार किए जाने के लिए पर्याप्त नहीं होंगे।
  • 3



    मेमे पर अपडेट रहें मेम जल्दी बूढ़ा हो यह इंटरनेट की भयानक गति का अभिशाप है कुछ समय बाद, आप ऐसा कुछ नहीं देख पाएंगे जो सीनफेल्ड या दोस्तों को दोबारा उद्धृत करता है। ठीक है, ठीक है, हम समझते हैं वे मजेदार थे 90 के दशक में ।
  • 4
    मेम्स और मूल हास्य के बीच संतुलन खोजें मेम्स महान हैं - यदि सही समय पर उपयोग किया जाता है तो वे तनावपूर्ण परिस्थितियों के हंसते हुए या मज़े करना चाहते हैं। लेकिन अपने मूल हास्य के साथ भी योगदान करने का प्रयास करें कौन जानता है, हो सकता है कि आप अगले लीरोय जेनकींस बन सकें
  • भाग 4
    ट्रोलिंग शैलियाँ जानें

    ट्रोलिंग साइकोकाडो

    1
    अच्छा दर्शक ढूंढें यह एक आम ट्रोलिंग पद्धति है, जिसमें आप लोगों को यह विश्वास करने के लिए लाएंगे कि आप ऐसा कुछ सोचते हैं जो आपको वास्तव में नहीं लगता है। इस तरह से नियंत्रित करने के लिए आपको ऐसी स्थिति मिलनी होगी जिसमें लोग आम तौर पर अपनी राय व्यक्त करते हैं। आप अपने सिद्धांत को चीख सकते हैं कि रेनजी एक विदेशी है, जो कि आप किराने की दुकान में दुनिया के सभी ट्रांसफॉर्मरों को चोरी करना चाहते हैं, लेकिन पुलिस से नहीं तो संभवतः आपको ज्यादा ध्यान नहीं मिलेगा।
    • सबसे आम लक्ष्य राजनीतिक या धार्मिक मंच हैं या राजनीति और धर्म के साथ जो भी करना है इन विषयों पर चर्चा करते समय लोग शांत नहीं रह सकते ये ट्रोल के लिए आसान लक्ष्य हैं और आपके नाखूनों को पूरा करने का एक शानदार तरीका है।
    • YouTube टिप्पणियों से बचें यूट्यूब 100% ट्रोल से आबादी है आप बाहर खड़े नहीं कर पाएंगे और आपकी प्रतिभा बर्बाद हो जाएगी।
  • 2
    तुच्छ मत बनो एक धार्मिक मंच पर जाकर लिफाफा लिखना शुरू करना सर्वोत्तम रणनीति नहीं है कोई भी समझ जाएगा कि आप ट्रोल हैं एक अनुभवी ट्रोल कुछ समय बिताने के लिए सही मजाक का निर्माण करेगा। हर कोई विश्वास करें कि आप एक नियमित उपयोगकर्ता हैं और केवल उस समय उनको भ्रमित करने का प्रयास करें
  • उदाहरण के लिए, आप एक धार्मिक समुदाय में समय व्यतीत कर सकते हैं कि एक के माध्यम से जाने से पहले टिप्पणियां और नियमित पोस्ट लिखते हैं "विश्वास का संकट" और अंत में पूरी तरह से पागल हो जाओ। । लोग चकित रहेंगे
  • 3
    भ्रमित होने का नाटक करें आप प्रश्न पूछ सकते हैं या किसी विषय पर सबसे आम राय के बारे में पूछ सकते हैं, लेकिन फिर भी दावा कर रहे हैं कि आपकी पागल राय केवल एक ही है जो समझ में आता है। आप कितने घंटों के बारे में बात कर सकते हैं कि आपकी राय कितनी अच्छी है और आपको भ्रमित करता है क्योंकि कोई भी आपके साथ सहमत नहीं है। और अगर कोई कहता है कि आपके लिए गंभीर होना संभव नहीं है, तो आपको ट्रोल होना चाहिए, जवाब दें कि आप भ्रमित हैं और आप नहीं जानते कि वह ऐसा क्यों सोचता है।
  • ट्रिगर्जिंग परामर्श

    1. 1
      Noobs के लिए देखो यह अपने शुद्ध रूप में ट्रॉलिंग है, क्योंकि शब्द की उत्पत्ति वाक्य से आता है "नोबल के लिए ट्रोलिंग"। इसका मतलब यह था कि यह हर किसी को स्पष्ट करता है जो एक समुदाय (या इंटरनेट) का अज्ञानता को उजागर करके नया सदस्य था। ऐसा करने के लिए, आपको फोरम और टिप्पणियों को ब्राउज़ करना होगा जो सरलतम चीज़ों के लिए मदद मांगने वाले लोगों की तलाश कर रहे हैं। आप एक साधारण Google खोज के साथ मिलेंगे चीजें
    2. 2
      सबसे बुरे तरीके से उत्तर दें। एक पोस्ट लिखें जो किसी तरह उपयोगी है, लेकिन ऐसी सामान्य सलाह के साथ कि यह समस्या को हल नहीं करता है एक लिंक के साथ जवाब समापन करें (यदि आप कर सकते हैं तो हाइपरलिंक का उपयोग करें) वास्तव में बहुत ही भयानक और बदसूरत और लिखना "अगर आपको अभी भी संदेह है, तो अधिक जानकारी के लिए यहां जाएं"। इस धारणा को दें कि लिंक वैध है जानकार लोग लिंक को पहचानेंगे और जानते होंगे कि आप मज़ाक कर रहे हैं।
    3. 3
      मानव भ्रष्टता का एक अद्भुत उद्यान बढ़ो। इस प्रकार के ट्रॉलिंग में सफल होने के लिए, आपको इंटरनेट पर सबसे खराब चीजों का संग्रह एकत्र करना होगा। नींबू पार्टी स्तर की सामग्री हमेशा एक सुरक्षित विकल्प होती है, लेकिन आप विविधता भी पसंद कर सकते हैं "ओह भगवान मेरी आँखें" या एक अच्छा एक "धो सकते हैं, धो सकते हैं, लेकिन कभी भी साफ नहीं होगा"।
    4. भयानक छवियों के अच्छे उदाहरणों में कोई भी चित्र शामिल होता है जहां एक शिश्न स्थित होता है जहां एक लिंग नहीं होना चाहिए।

    एस्का के साथ ट्रोल

    1. 1
      अपनी पोस्ट को सही समय पर पोस्ट करें इस विधि, चारा के साथ परिभाषित, आमतौर पर उन लोगों को जवाब देने के लिए उपयोग किया जाता है जो कुछ के बारे में उत्साहित हैं एक फिल्म जो बाहर आ रही है, विकास के दौरान एक वीडियो गेम है, हर बार बेनेडिक्ट कंबरबैच सामने के दरवाज़े से बाहर आता है (यदि आप टंबलर पर उपचार कर रहे हैं) ... ये किसी के उत्साह का लाभ लेने के लिए शानदार अवसर हैं कुछ बड़ी घटना की प्रतीक्षा करें, जब लोग बहुत ही मूर्ख तरीके से व्यवहार करते हैं और यह स्पष्ट है कि वे उन्हें बहुत महत्व देते हैं, तब वे नियंत्रण शुरू करते हैं
    2. कुछ लोग जो उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन संभवतः बहुत अधिक समय तक मौजूद नहीं होंगे, रिकलालिंग के लिए एक शानदार अवसर है।
    3. 2
      लोगों को उत्साहित करना क्या आप नए नाविक मून श्रृंखला की पहली छवियों का इंतज़ार कर रहे हैं? आपके पास एक अनन्य स्क्रीनशॉट है जो आपको जापान से एक डिजाइनर मित्र दिया था! नई स्टार ट्रेक फिल्म के बाहर आने के लिए इंतजार नहीं कर सकते? आपके शहर में कुछ गुप्त शॉट्स फिल्माए गए थे और आपने चुपके से अपने फोन से फिल्माया था। हर कोई मानें कि वे वास्तव में अनन्य सामग्री हैं
    4. एक टिप्पणी करके या आप जो भी प्रकाशन कर रहे हैं, उसके बारे में अपनी राय देने से बेहतर अपना विचार बेचें: "आधा जीवन 3 की ये छवियां सुंदर हैं, लेकिन मैं मूल खेलों के उन लोगों को पसंद करता हूं। अच्छा स्वाद क्या हुआ?"
    5. 3
      Rickroll! लोगों को देखने की अपेक्षा वाले चित्रों को जोड़ने के बजाय, YouTube वीडियो से लिंक करें "कभी गुना आपको दे दो" रिक एस्टले द्वारा, जो उसे ध्यान देने योग्य नहीं है बेशक, आप पाठक को यह समझने के लिए कोई लिंक चुन सकते हैं कि वह स्क्रीन के शिकार हैं। न्यान बिल्ली की तरह
    6. ट्रॉलिंग के इस प्रकार के दोस्तों में बहुत अधिक आम है और अन्य रूपों के मुकाबले इसे कम बुरा माना जाता है, क्योंकि यह आमतौर पर समुदाय में एक वास्तविक दोष पर प्रकाश डाला है।

    एक समूह के सदस्यों को उकसाना

    1. 1
      आपके जैसे समूह ढूंढें यदि आप अपने जैसे समूह पाते हैं, तो आप उनके सदस्यों को चोरी करने के लिए लिंक पोस्ट कर सकते हैं। समाचार समूह या अन्य लोगों जैसे खोज इंजन पर पोस्ट करने के बजाय, इस शॉर्टकट को लें
    2. 2
      उस समूह पर अपने समूह के लिंक पोस्ट करें अपने समूह को दूसरे से बेहतर कैसे है, इस पर टिप्पणी लिखना मत भूलिए, ताकि एक प्रतियोगिता का जन्म हो।

    टिप्स

    • याद रखें कि आप सभी अवसरों पर ट्रोल कर सकते हैं रचनात्मक रहें हमेशा अपने कार्यों के परिणामों के मूल्यांकन और तैयार करने के लिए याद रखें। और सब से ऊपर मजा करने के लिए याद है! अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आपको इसे नहीं करना चाहिए।

    चेतावनी

    • मंचों और खाता-आधारित खेलों पर, यह अक्सर ऐसा मामला होता है कि ट्रॉल पर प्रतिबंध लगा दिया जाता है यदि वे बहुत आक्रामक होते हैं या आचरण के नियमों का सम्मान नहीं करते हैं, तो नहीं चेक करने के लिए अपने व्यक्तिगत खाते का उपयोग करें
    • बहुत परेशान न हो या जिन लोगों ने आप को छेड़ लिया हो, वे स्वयं की देखभाल कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com