यूटॉरेंट का इस्तेमाल करने वाली फिल्में कैसे डाउनलोड करें

जो है, उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड करने और एक दूसरे को संगीत फ़ाइलें, सिनेमा, ऐप्स और गेम के साथ साझा करने के लिए अनुमति देता है - uTorrent BitTorrent एक कार्यक्रम एक सहकर्मी से सहकर्मी फ़ाइल साझा प्रोटोकॉल का उपयोग करता है है। आपके कंप्यूटर पर यूटॉरेंट स्थापित करने के बाद, आप टोरेंट फ़ाइलों के रूप में फिल्में डाउनलोड करने और बिटटॉरेंट साझा प्रोटोकॉल का उपयोग करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।

कदम

भाग 1

UTorrent स्थापित करें
यूटॉरेंट चरण 1 का उपयोग कर डाउनलोड फिल्में शीर्षक वाली छवि
1
आधिकारिक यूटोरेंट वेबसाइट पर जाएं: https://utorrent.com/intl/it/.
  • यूटॉरेंट चरण 2 का उपयोग करने वाली मूवी डाउनलोड करें
    2
    चुनें कि क्या विंडोज या मैक के लिए प्रोग्राम डाउनलोड करना है
  • यूटॉरेंट का उपयोग कर डाउनलोड मूवीज़ शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने डेस्कटॉप पर uTorrent निष्पादन योग्य फाइल को सहेजें तो स्थापना विज़ार्ड को लॉन्च करने के लिए आइकन पर डबल क्लिक करें।
  • यूटॉरेंट चरण 4 का उपयोग कर डाउनलोड फिल्में शीर्षक वाली छवि
    4
    स्क्रीन के लिए निर्देशों का पालन करें अपने कंप्यूटर पर uTorrent स्थापित करें. आपको यूटॉरेंट के इस्तेमाल के नियमों और शर्तों को पढ़ने और स्वीकार करने की आवश्यकता होगी और चुनें कि आपके कंप्यूटर पर प्रोग्राम को कहाँ से बचाएं।
  • यूटॉरेंट का उपयोग कर डाउनलोड मूवीज़ शीर्षक चित्र 5
    5
    "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें और ऑपरेशन को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। अब आप uTorrent का उपयोग कर फिल्में डाउनलोड करना शुरू कर सकते हैं
  • भाग 2

    यूटॉरेंट का प्रयोग करके मूवी डाउनलोड करें
    यूटॉरेंट का उपयोग करते हुए डाउनलोड मूवी शीर्षक वाली छवि चरण 6
    1
    अपनी पसंद के एक धार खोज इंजन पर जाएं कुछ उदाहरण टीएनटी ग्राम (https://tntvillage.scambioetico.org/), द ब्लैक कुर्सैर (https://ilcorsaronero.info/) और मोनोवा (https://it.monova.org/?&लैंग = hi)।
  • यूटॉरेंट का उपयोग करते हुए मूवी डाउनलोड करने वाली छवि शीर्षक 7
    2
    उस फिल्म का शीर्षक लिखें, जिसे आप साइट के खोज पट्टी में डाउनलोड करना चाहते हैं और फिर "खोज" पर क्लिक करें धार फ़ाइलों की एक सूची दिखाई देगी कि किसी तरह अपने खोज मापदंड से मेल खाती हैं। प्रत्येक फ़ाइल के लिए, इस तरह के नाम, आकार, प्रकार के रूप में अतिरिक्त जानकारी के लिए किया जाएगा, समय डाउनलोड करने के लिए आवश्यक का एक अनुमान और seeders की संख्या (स्रोतों, वह है, जो फ़ाइल और शेयरों की एक पूरी की नकल चलाते हैं)।
  • यूटॉरेंट का इस्तेमाल करते हुए मूवी डाउनलोड करने वाली छवि शीर्षक 8
    3
    उस फ़ाइल को ढूंढने के लिए टोरेंट की सूची के माध्यम से स्क्रॉल करें जो आपके खोज मानदंडों को सबसे अच्छी तरह से पूरा करता है। उदाहरण के लिए, आप उच्च गुणवत्ता की एक प्रति चाहते हैं, "BluRay," "HDRip नाम की फ़ाइल के लिए देखो," या "BRRip। XVID" आप AVI प्रारूप में फिल्में डाउनलोड करने के लिए Xbox 360 पर या अपने पीसी को देखने के लिए चाहते हैं, नामित फ़ाइलों देखने के लिए " "या" एवी। "
  • यूटॉरेंट का उपयोग करके मूवी डाउनलोड करने वाली छवि शीर्षक 9
    4
    आप जो डाउनलोड डाउनलोड करना चाहते हैं उससे संबंधित लिंक पर क्लिक करें। यह आपको फ़ाइल और फिल्म के बारे में अधिक जानकारी दिखाएगा, जैसे कि भाषा, प्रारूप, रिज़ॉल्यूशन और आकार।



  • यूटॉरेंट का उपयोग करते हुए मूवी डाउनलोड करने वाली छवि शीर्षक 10
    5
    चुंबक (चुंबक लिंक) के बगल में स्थित लिंक पर क्लिक करें और यूटॉरेंट का उपयोग करके लिंक खोलने का विकल्प चुनें। एक चुंबक लिंक एक यूटॉरेंट हाइपरलिंक है जो अन्य उपयोगकर्ताओं को खोजने के लिए उपयोग किया जाता है - सीडर्स - जो आपके साथ यूटॉरेंट के माध्यम से फाइल के हिस्से को साझा कर सकते हैं। चुंबक लिंक को एक लाल और सफेद चुंबक के आकृति वाले चिह्न के साथ भी संकेत दिया जा सकता है। यूटॉरेंट का इस्तेमाल करते हुए चुंबक लिंक खोलने के बाद, एक संवाद उस धार में शामिल सभी फाइलों को प्रदर्शित करेगा।
  • यूटॉरेंट का उपयोग कर डाउनलोड मूवीज़ शीर्षक चित्र 11
    6
    संवाद में सूचीबद्ध टोरेंट फ़ाइलों की जांच करें और उन लोगों को अनचेक करें जिन्हें आप डाउनलोड नहीं करना चाहते। उदाहरण के लिए, यदि कोई मूवी फ़ाइल में एमपी 4 और मूवी पोस्टर का एक जेपीजी है, तो आप केवल एमपी 4 डाउनलोड करने के लिए जेपीजी फाइल को अनचेक कर सकते हैं।
  • यूटॉरेंट स्टेप 12 का उपयोग करके मूवी डाउनलोड करें
    7
    फाइल को यूटॉरेंट में जोड़ने के लिए "ओके" पर क्लिक करें। यह फिल्म आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड करना शुरू कर देगी।
  • यदि डाउनलोड स्वचालित रूप से प्रारंभ नहीं होता है, तो टोरेंट फ़ाइल को उजागर करें और खिड़की के शीर्ष पर "प्रारंभ" पर क्लिक करें।
  • यूटॉरेंट का इस्तेमाल करते हुए मूवी डाउनलोड करने वाली छवि शीर्षक 13
    8
    डाउनलोड को पूरा करने के लिए प्रतीक्षा करें। फ़ाइल को आपके कनेक्शन की गति, फ़ाइल आकार और सीडर्स की संख्या के आधार पर डाउनलोड करने में कई घंटे लग सकते हैं। एक बार डाउनलोड करने के बाद, फ़ाइल हरा हो जाएगी और शब्द "बीजिंग" दिखाई देगा।
  • यूटॉरेंट चरण 14 का उपयोग कर डाउनलोड फिल्में शीर्षक वाली छवि
    9
    टोरेंट फ़ाइल पर क्लिक करें और फिर स्क्रीन के शीर्ष पर "निकालें" पर। मूवी को आपके कंप्यूटर पर डाउनलोड किया गया था और "डाउनलोड" फ़ोल्डर में या आपके द्वारा चयनित विशिष्ट स्थान पर सहेजा गया जब आपने यूटॉरेंट स्थापित किया था।
  • भाग 3

    समस्या हल
    यूटॉरेंट चरण 15 का उपयोग करके मूवी डाउनलोड करें
    1
    अगर यूटॉरेंट "डिस्क पर लिखी गई त्रुटि" का पता लगाता है या "ऑपरेशन पूरा नहीं किया जा सकता क्योंकि फ़ाइल उपयोग में है" प्रकट होता है तो विंडोज एक्सप्लोरर या फाइंडर को बंद करें। ये त्रुटियां उत्पन्न हो सकती हैं यदि uTorrent किसी फ़ाइल को लिखने का प्रयास कर रहा है जो कि पहले से किसी अन्य प्रोग्राम या अन्य एप्लिकेशन द्वारा उपयोग में है
  • यूटॉरेंट स्टेर 16 का उपयोग करके मूवी डाउनलोड करें
    2
    अपने कंप्यूटर पर फ़ायरवॉल को अक्षम या अनइंस्टॉल करें यदि आप देखते हैं कि uTorrent बहुत अधिक स्मृति लेता है या अक्सर बार-बार क्रैश करता है फ़ायरवॉल्स अक्सर यूटॉरेंट प्रक्रियाओं में हस्तक्षेप करते हैं।
  • यूटॉरेंट का उपयोग करके मूवी डाउनलोड करने वाली छवि शीर्षक 17
    3
    एक अलग टोरेंट फाइल डाउनलोड करने का प्रयास करें यदि आपके द्वारा चुने गए एक निश्चित प्रतिशत पर अवरुद्ध हो या डाउनलोड करना बंद न हो। यदि ऐसा होता है, तो हो सकता है कि आप एक अपूर्ण फ़ाइल डाउनलोड कर रहे हों या यह कि डाउनलोड को पूरा करने के लिए पर्याप्त पृष्ठ नहीं हैं।
  • टिप्स

    • डाउनलोड करने के लिए धार फ़ाइल फ़ाइलों की तलाश करते समय, सबसे अधिक सीडर्स (स्रोत) वाले लोगों को चुनें। जितनी अधिक सीडर्स होंगे, उतनी तेज़ी से फाइल डाउनलोड की जाएगी।
    • इसे डाउनलोड करने से पहले एक धार फ़ाइल पर सभी टिप्पणियां स्क्रॉल करें और पढ़ें। टिप्पणी अनुभाग अक्सर फ़ाइल की गुणवत्ता के बारे में उपयोगी जानकारी प्रकट कर सकता है: उदाहरण के लिए, यदि यह एक मूल प्रति है, अगर ऑडियो और वीडियो की गुणवत्ता अच्छी है या यदि उपशीर्षक फ़ाइल में एम्बेड किए गए हैं
    • सत्यापित उपयोगकर्ताओं से फाइल डाउनलोड करने का प्रयास करें या उस विशेष धार फ़ाइल पर अच्छी समीक्षा करें। सत्यापित उपयोगकर्ता अक्सर कानूनी और उच्च गुणवत्ता वाली फ़ाइलों को साझा करते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप फाइलों की खोज के लिए समुद्री डाकू बे का उपयोग करते हैं, तो उन उपयोगकर्ताओं द्वारा साझा किए जाने वाले लोगों का चयन करें जिनके पास नाम के बगल में खोपड़ी है।

    चेतावनी

    • टोरेंट फ़ाइल सर्च साइट्स और फाइलें अक्सर वायरस और मैलवेयर संक्रमण के स्रोत होते हैं। एक धार खोज इंजन पर uTorrent या सर्फ उपयोग करने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपके कंप्यूटर एक एंटीवायरस या एंटी-मैलवेयर अद्यतन इतनी के रूप में संक्रमण का खतरा कम करने के लिए, खासकर यदि आप Windows का उपयोग कर रहे हैं के द्वारा संरक्षित है बनाते हैं।
    • धार फ़ाइलों को डाउनलोड करना अपने जोखिम पर है: कृपया ध्यान दें कि कुछ देशों में इसे अवैध रूप से माना जा सकता है हालांकि टोरेंट अपने आप में गैरकानूनी नहीं हो सकती, हालांकि कॉपीराइट सामग्री को मुफ्त में डाउनलोड किया जा सकता है। अगर आपको torrents डाउनलोड की वैधता के बारे में संदेह है तो स्थानीय प्राधिकरणों से संपर्क करें
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com