इंटरनेट ब्राउजर से ट्यूवरो द्वारा वायरस Www सर्च सर्च को कैसे निकालें

कम्प्यूटर वायरस `टुवारो द्वारा` Www-search.net एक वायरस है जो तकनीक का लाभ उठाता है `अपहृत ब्राउज़र` संक्रमण के इंटरनेट ब्राउज़र शिकार के विन्यास सेटिंग्स में गहरा परिवर्तन करने के लिए ये बदलाव वायरस को अपने दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों को करने के लिए ब्राउज़र को नियंत्रित करने की अनुमति देते हैं। पहले से ही संक्रमित साइटों से मुफ्त संसाधनों को डाउनलोड करके, यह वायरस बिना किसी चेतावनी के आपके कंप्यूटर को संक्रमित कर सकता है। चूंकि आपका कंप्यूटर वायरस `ट्यूटोरो द्वारा www-search.net` से संक्रमित हुआ है, मुख्य पृष्ठ और आपके वेब ब्राउज़र का डिफ़ॉल्ट खोज इंजन वायरस की वेबसाइट का उपयोग करने के लिए संशोधित किया जाएगा। आपके ऑनलाइन खोजों के लिए उपयोग किए जाने वाले कीवर्ड दुर्भावनापूर्ण प्रोग्राम द्वारा संग्रहीत किए जाएंगे। वायरस की उपस्थिति आपको ऑनलाइन खोज करने वाली जानकारी ढूंढने से रोकेगी, और जैसे कि वह पर्याप्त नहीं थी, आपको पॉप्युप विंडो के रूप में बड़ी मात्रा में विज्ञापनों द्वारा बमबारी किया जाएगा जो आपके कंप्यूटर की स्क्रीन को भर देंगे। इन सभी कारणों से आपको जल्द से जल्द अपने सिस्टम से इस वायरस को हटाने की जरूरत है और यह गाइड आपको दिखाता है कि यह कैसे करना है।

कदम

वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
अपने कंप्यूटर के `कंट्रोल पैनल` पर पहुंचें और `तुवरो` प्रोग्राम की स्थापना रद्द करें।
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2



    `तुवरो` वायरस को संदर्भित करने वाली किसी भी फाइल को हटाने के लिए अपने कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर एक खोज चलाएं।
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालें शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    Google Chrome से `ट्यूवरो` तत्वों को हटाएं मुख्य क्रोम मेनू में प्रवेश करें, `अन्य उपकरण` चुनें और फिर `एक्सटेंशन` विकल्प चुनें। सभी एक्सटेंशन हटाएं जो `तुवरो` का संदर्भ देते हैं वैकल्पिक रूप से, आपके द्वारा इंस्टॉल किए गए किसी भी अज्ञात एक्सटेंशन को हटाएं। मुख्य क्रोम पृष्ठ को `नया टैब` खोलने के लिए सेट करें, अंत में नए परिवर्तन सहेजें।
  • वेब ब्राउज़र से टुवारो वायरस द्वारा Www search.net निकालने वाली छवि शीर्षक चरण 4
    4
    यह रजिस्ट्री कुंजियों को हटाता है जो `Www-search.net Tuvaro` वायरस को संदर्भित करता है। `प्रारंभ` मेनू पर पहुंचें, `भागो` वस्तु का चयन करें, फिर दिखाई देने वाली खिड़की के `ओपन` फ़ील्ड में `regedit` आदेश टाइप करें। समाप्त होने पर, `ओके` बटन दबाएं। `रजिस्ट्री` संपादक के लिए विंडो प्रदर्शित की जाएगी। रजिस्ट्री में खोज `Www-search.net` टुवारो द्वारा और समान संयोजनों का उपयोग करके खोज करें, फिर खोज द्वारा पहचाने जाने वाले सभी तत्वों को हटा दें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com