कैसे एक Bloodhound वायरस को दूर करने के लिए

हमारे कंप्यूटर इस प्रकार के वायरस से संक्रमित होने के बाद, इसे से छुटकारा पाने के लिए बहुत मुश्किल हो सकता है। मूल रूप से, शब्द खूनी शब्द सिमेंटेक द्वारा विकसित वायरस पहचान कार्यक्रम का नाम था, लेकिन अब ट्रोजन प्रकार वायरस का वर्णन करने के लिए व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। कई तरीके हैं जो एक रक्तशोध संक्रमण को समाप्त करने के लिए लागू किया जा सकता है, जिनमें से कुछ जटिल हैं। कई मामलों में, सबसे प्रभावी तरीका एंटीवायरस अनुप्रयोग या इन अनुप्रयोगों के संयोजन का उपयोग करना है इस लेख में, हम इस प्रकार के वायरस को हटाने के कुछ तरीकों पर गौर करेंगे।

सामग्री

कदम

निकालें ब्लडहाउंड वायरस चरण 1 से चित्र
1
विंडोज के अपने संस्करण को अपडेट करें अक्सर आपके विंडोज के संस्करण को अपडेट करने से आपके सिस्टम पर मिले सुरक्षा खतरों को स्वचालित रूप से हटा दिया जाएगा। आप "सभी प्रोग्राम" मेनू से "अपडेट करें" विंडोज़ का चयन करके स्टार्ट मेनू से अपनी विंडोज़ इंस्टॉलेशन अपडेट कर सकते हैं। सभी उपलब्ध अद्यतनों की जांच, डाउनलोड और स्थापित करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • निकालें ब्लडहाउंड वायरस चरण 2 से चित्र
    2
    इंटरनेट कुकीज हटाएं प्रारंभ मेनू के नियंत्रण कक्ष तक पहुंचें `क्लासिक व्यू` मोड में, "इंटरनेट विकल्प" आइकन पर क्लिक करें। "ब्राउज़िंग इतिहास" मेनू से "हटाएं" चुनें सुनिश्चित करें कि इस मेनू पर "कुकीज़" बॉक्स की जांच की जाती है और "हटाएं" बटन पर क्लिक करें। इंटरनेट कुकीज़ हटा दी गई हैं



  • निकालें ब्लडहाउंड वायरस चरण 3
    3
    नि: शुल्क ऑनलाइन एंटीवायरस स्कैनर का उपयोग करें कई एंटीवायरस अनुप्रयोग दूसरों की तुलना में अधिक कुशल लगते हैं जब कुछ प्रकार के संक्रमण की बात आती है बहुत बार, सही आवेदन या कार्यक्रमों के संयोजन को चुनना एक वायरस हटाने की कुंजी है। कई एंटीवायरस कंपनियां एक ऑनलाइन स्कैनिंग सुविधा प्रदान करती हैं जो रक्तशोधन वायरस को हटाने के लिए उपयोगी हो सकती हैं।
  • निकालें खूनहाऊ वायरस चरण 4 नामक छवि
    4
    डाउनलोड और लॉन्च करें Multi_AV Multi_AV.exe। उत्तरार्द्ध एक प्रोग्राम है जिसका लक्ष्य रक्त एंटीवायरस संक्रमण को निकालने के उद्देश्य से कई एंटीवायरस अनुप्रयोगों को चलाने के संचालन को सरल बनाने में है। यह कार्यक्रम 4 सबसे आम एंटीवायरस प्रोग्रामों को जोड़ता है। प्रत्येक एप्लिकेशन को सुरक्षित मोड में और सामान्य मोड में प्रारंभ करें।
  • डाउनलोड Multi_AV मल्टी_एवी डाउनलोड पेज को खोलें। आपको स्वयं-निकालने के ज़िप संग्रह को डाउनलोड करने के लिए कहा जाएगा। स्थापना निर्देशों का पालन करें।
  • सामान्य मोड में Multi_AV प्रारंभ करें सूची से ए.वी.-सीएलएस कार्यक्रम को प्रारंभ मेनू में सभी प्रोग्राम खोलें (सी: एवी-सीएलएस)। 4 उपलब्ध एंटी-वायरस अनुप्रयोगों में से एक का उपयोग कर स्कैन प्रारंभ करें और पाया गया कोई भी वायरस निकाल दें।
  • टिप्स

    • सिस्टम स्कैनिंग के बाद, नॉर्टन एंटीवायरस उपयोगकर्ता एक गलत पॉजिटिव का पता लगा सकते हैं। यह तथ्य यह है कि कई एंटीवायरस अनुप्रयोगों की वास्तुकला एक खूनी वायरस की तरह होती है। यह निर्धारित करने के लिए कि हमारे सिस्टम पर कोई संक्रमण का पता चलना वास्तव में एक गलत पॉजिटिव है, Norton एंटीवायरस की सुरक्षा सेटिंग्स को "मध्यम" पर कॉन्फ़िगर करें और एक नया स्कैन शुरू करें। यदि कोई संक्रमण नहीं पाया जाता है, तो पिछला स्कैन का परिणाम झूठा सकारात्मक था और आपका कंप्यूटर संक्रमित नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com