Skyrim में डेड्रिक कवच फोर्ज कैसे करें

डेडिक आर्मर एक कवच है जो आबनूस से बने 5 भागों से बना है। यह स्किरीम में उपलब्ध सबसे अच्छा भारी कवच ​​है क्या आप अपने कवच में सुधार करना चाहते हैं? यह गाइड आवश्यक सामग्री (कम से कम 4 डेडेरा हार्ट्स, 13 आबनूस सिल्लियां, और 9 चमड़े की पट्टियाँ) के संग्रह के माध्यम से और कदम-दर-चरण में डेड्रिक कवच की स्थापना के दौरान आपको कदम उठाएगा।

कदम

विधि 1

दड्रा दिल इकट्ठा
स्काइरिम चरण 1 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
1
मेहरुन्स दागोन के तीर्थ के दादरा को मार डालें मेहरिन्स दागोन श्राइन, डोवनस्टार के दक्षिण-पूर्व के लिए सिर, और द्वितीयक मिशन को पूरा करें मेहरेंस के रेज़र डैगन. जैसे ही यह पूरा हो जाएगा, दो डेड्रा दिखाई देंगे। वे आप पर हमला करेंगे, लेकिन चिंता न करें: वे निहत्थे हैं, इसलिए आप उन्हें आसानी से मार सकते हैं। उन्हें मार डालो और उनके दिल और अभयारण्य की कुंजी ले।
  • यदि दादर को मारना मुश्किल है, तो उनके चारों ओर तीर या मंत्र लगाते हुए पीछे की तरफ वेदी को चलाने की कोशिश करें। आप ब्लेड का उपयोग भी कर सकते हैं
  • स्काइरिम चरण 2 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    2
    मेहरुन्स दागोन तीर्थ के अंदर दादरा को मार डालो अभयारण्य दर्ज करें, जहां आप दो और दादारा देखेंगे उन्हें भी मार डालें और उनके दिलों को ले जाओ।
  • अभयारण्य के अंदर दादरा में एक जादूगर है और दूसरा एक दो हाथ हथियार है। पहले जादूगर को मारो: यह सबसे खतरनाक है
  • जब आप अभयारण्य में हैं, तो आप आबनूस सलाखों को भी प्राप्त कर सकते हैं। दरवाजे से, कमरे के बाईं तरफ देखें आप अंदर आबनूस सिल्लियां के साथ एक छोटा सा बॉक्स देखेंगे। उन्हें लो! वे आपके पास वापस आएंगे।
  • यदि आप एक हफ्ते (खेल में) का इंतजार करते हैं और मेर्यून्स डेगन के तीर्थ पर लौटते हैं, तो दादर फिर से होगा। हर सप्ताह आप दो और दिलों को ले सकते हैं
  • स्काइरिम चरण 3 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    3
    डेड्रा का एक दिल चोरी करें तुम भी एक दिल चोरी कर सकते हैं यात्रा करने के लिए Whiterun और साथियों के जोरोवास्कर के हॉल दर्ज करें। अपने अधिकार के पास जाओ और सीढ़ियों के नीचे रहने के लिए प्रवेश करें हॉल भर में जाओ और पीछे के कमरे में प्रवेश करें, आप अपने बाईं तरफ टेबल के ऊपर दादर का दिल देखेंगे।
  • यदि आपके स्तर का चुरा होना कम है, तब तक इंतजार करें जब तक हॉल ऑफ कंपेनियन्स के सभी पात्रों को दिल की चोरी करने से पहले सो रहे हों।
  • स्काइरिम चरण 4 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    4
    Dawnstar तीर्थ पर Daedra का दिल खरीदें आपको पहले माध्यमिक मिशन को पूरा करना होगा डार्क ब्रदरहुड. एक बार समाप्त होने पर, डॉनस्टार अभयारण्य की यात्रा करें और कवर पर उत्कीर्ण एक खोपड़ी के साथ एक काले किताब की तलाश करें। अंदर आपको एक पात्र मिल जाएगा जो आपको दादर के दिलों को बेच देगा।
  • इस विधि का उपयोग करने के लिए आपको भाग्यशाली होना चाहिए। चरित्र हमेशा डेड्रा के दिलों को नहीं बेचता है
  • स्काइरम चरण 5 में क्राफ्ट द डेडिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    5
    शीतलक्षण अकादमी में एक डेड्रा हार्ट खरीदें शीतलक्ष अकादमी के मध्य में हॉल ऑफ़ क्वॉस्ट दर्ज करें। एन्थर के साथ बात करें और उससे पूछें, "यहां क्या अनुमति नहीं है?" जैसे ही आप ऐसा करते हैं, यह आपको दादर का दिल बेच देगा
  • कृपया ध्यान दें कि जब आप द्वितीयक मिशन को समाप्त करते हैं तो यह विधि अब उपलब्ध नहीं होगी एकेडमी ऑफ विंटरहोल्ड और आप आर्केमेज बन जाएंगे। उसके बाद, एन्थिर अब आपको दिल बेचने नहीं देगा।
  • विधि 2

    आबनूस सिल्लियां इकट्ठा
    स्काइरिम चरण 6 में क्राफ्ट द डेडिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    1
    बेलेथर स्टोर से सिल्लियां खरीदें यदि आप व्हाईटून जाते हैं और बेलेथर स्टोर में जाते हैं, तो आप खुद को कुछ आबनूस सलाखों बेच सकते हैं।
  • स्काइरम चरण 7 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि



    2
    Warmaiden दुकान से सिल्लियां खरीदें जैसे ही आप बेलेथर स्टोर से बाहर निकलते हैं, सीढ़ियों तक जाएं। जब आप शीर्ष पर पहुंच जाते हैं, तो सीढ़ियों की उड़ान आपके दाहिनी ओर नीचे जाएं। जब तक आप स्टोर को देख न जाएं, तब तक उत्तर दें। काउंटर पर आदमी आपको कुछ आबनूस सलाखों को बेच देगा।
  • स्काइरिम चरण 8 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    3
    ऐड्रियन अवेनिसी से आबनूस सलाखों खरीदें दिन के दौरान आप एड्रियन अवेनिसी को वार्मैडेन स्टोर के सामने मिल सकते हैं। वह आपको कुछ आबनूस सलाखों को भी बेच देगी।
  • स्काइरिम चरण 9 में क्राफ्ट द डेडिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    4
    आबनूस पिंडों का फोर्ज यदि आप सिल्लियां खरीदना नहीं चाहते हैं, तो आप उन्हें बना सकते हैं। विंडहैल पर जाएं और दक्षिण-पूर्व की ओर जाएं जब तक आप orcs द्वारा नियंत्रित किले दिखाई नहीं देते चलते रहें वार्तालाप में आगे बढ़ो और दर्ज करने के लिए orc से पूछें। एक बार नारजुलबर्ट के छोटे बाग के अंदर, पुल के आगे पूर्व में चलते हैं, जहां आप झुलसा हुआ खान मिलेंगे। उठाओ और कच्चे आबनूस निकालें, फिर सिल्लियां बनाओ।
  • विचार करें कि आपको एक पिंड बनाने के लिए दो मोटे आबनूस की जरूरत है।
  • विधि 3

    त्वचा के पट्टियाँ लीजिए
    स्काइरिम चरण 10 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    1
    एक लोहार से चमड़े के कपड़े खरीदें चमड़े के चमड़े की पट्टियां लोहार से उपलब्ध हैं। वे केवल तीन टुकड़े टुकड़े टुकड़े सोने के सिक्के के आसपास लागत।
  • स्काइरिम चरण 11 में क्राफ्ट द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    2
    चमड़े की स्ट्रिप्स बनाएं आप खुद चमड़े के स्ट्रिप्स भी बना सकते हैं कमाना चित्रकारी का उपयोग करें जो आप किसी भी ताला बनानेवाला के घर में पा सकते हैं।
  • विचार करें कि आपको चार स्ट्रिप्स बनाने के लिए चमड़े के एक टुकड़े की आवश्यकता है
  • विधि 4

    कवच फोर्ज करें
    स्काइरिम चरण 12 में क्रैड द डेड्रिक आर्मर शीर्षक वाली छवि
    1
    एक बार जब आप सभी सामग्री को पुनर्प्राप्त कर लें, तो किसी भी फोर्ज पर जाएं। एक बार, विनिर्मित वस्तुओं की सूची नीचे स्क्रॉल करें और चुनें डेड्रिक कवच.

    टिप्स

    • बेहतर कवच बनाने के लिए, औषधि और वस्तुओं का उपयोग करें फोर्टिफ़िका फ़ोगीताउरा, और सभी टुकड़ों के स्तर को बढ़ाता है a प्रसिद्ध.
    • यहां तक ​​कि Daedric कवच वस्तुओं है कि 48 स्तर पर जादू नहीं कर रहे हैं ड्रेगन Mirabile से पौराणिक को मिल जाएगा
    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com