Skyrim में स्वर्गीय शरण का मंदिर कैसे दर्ज करें

मिशन के दौरान, एक बार नदी के किनारे पर एस्बेर्न पहुंचा "Alduin की दीवार"वह आपको बताएगा कि आपको एल्डुइन की दीवार को कैसे पता चलेगा कि कैसे विश्व मैंगर Alduin को हराने के लिए यह सुझाव देगी कि दीवार प्राचीन अकाविरी खंडहर के अंदर स्थित है, जो एक बार पूर्व ब्लेड मुख्यालय, स्वर्गीय आवास का मंदिर था। हालांकि, मंदिर में प्रवेश करना जितना आसान लगता है उतना आसान नहीं है।

कदम

Skyrim चरण 1 में स्काई हेवन मंदिर में लाभ प्रवेश नाम वाली छवि
1
चुनें कि क्या अकेले या समूह में यात्रा करें आपको यह तय करने की संभावना है कि अकेले स्वर्गीय आश्रय के मंदिर तक पहुंचने या डेल्फीन और एबरन की कंपनी में ऐसा करने के लिए। अकेले काम करना सबसे तेज विकल्प हो सकता है, क्योंकि आपको जल्दी यात्रा का इस्तेमाल करना या मार्चेर्ट को वैगन लेना होगा, फिर पूर्व की सड़क का पालन करें। डेल्फीन और एस्बेर्न के साथ यात्रा करना सबसे लम्बे लेकिन सबसे सुरक्षित समाधान है, क्योंकि आप अपने साथियों के दो साथी होंगे, जिससे आपको दुश्मनों से मुकाबला करने में मदद मिलेगी, जिस तरह से आप मुठभेड़ करेंगे।
  • Skyrim चरण 2 में स्काई हेवन मंदिर में लाभ प्रवेश नाम वाली छवि
    2
    कार्त के शिखर के माध्यम से अपना रास्ता लड़ो स्वर्गीय शरण के मंदिर के रास्ते में आपको फिर से गिरोह का एक शिविर मिल जाएगा। यदि यह पर्याप्त नहीं है, तो आपको शिविर के चारों ओर उड़ने वाले अजगर का भी सामना करना होगा। यदि आप अपने सभी दुश्मनों से लड़ने का फैसला करते हैं, तो अपने आप को हथियार, मंत्र, औषधि और अच्छे कवच के साथ तैयार करें।
  • सही स्थिति को मानते हुए, आप ड्रैगन को शिविर पर हमला कर सकते हैं। मजबूत शत्रु के करीब हो जाओ और renegades अजगर पर शूटिंग तीर शुरू होगा, जो उन्हें आप के लिए छुटकारा मिलेगा उस वक्त आपको लड़ाई के अंत में बचे लोगों को खत्म करना होगा।
  • आप धनुष के साथ शिविर की दिशा में धीरे-धीरे आगे बढ़कर कुछ राजनियों को समाप्त कर सकते हैं, चुपके से आप देख रहे पहले शत्रुओं पर हमला कर सकते हैं। इस रणनीति में एक समय में केवल कुछ ही राजनियों को आकर्षित करने का लाभ होता है, एक बहुत ही सरल टकराव की श्रृंखला में खूनी लड़ाई को बदल दिया जाता है।
  • युद्ध के दौरान आपको एस्बेन और डेल्फ़िन के स्वास्थ्य के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। खेल उन्हें पात्र मानता है "आवश्यक" और इसके लिए आप देखेंगे कि उन्हें अपने घुटनों पर झुकना होगा जब उनकी कोई और जिंदगी न हो, भले ही वे एक अजगर की सांस की लपटों से छिप गए हों।
  • आप रेस कैंप को पार करके और कार्त के शिखर तक पहुंचकर लड़ाई का एक अच्छा हिस्सा छोड़ सकते हैं। लगभग सभी renegades अजगर से लड़ने में व्यस्त हो जाएगा, तो आप को अनदेखा करने और अपने गंतव्य तक पहुंचने का मौका मिलेगा।
  • Skyrim चरण 3 में स्काई हेवन मंदिर में लाभ प्रवेश नाम वाली छवि
    3
    कार्त के शिखर के अंदर दुश्मनों को हटा दें जब आप गुफा में प्रवेश करते हैं तो अपने गार्ड को कम न करें, क्योंकि आपको अभी भी कुछ रिइगेज का सामना करना पड़ता है, साथ ही साथ एक शक्तिशाली जादूगर यदि आपने शिविर में चलने की रणनीति अपना ली है, तो आपको उन पहलुओं को भी मारना चाहिए जो गुफा के अंदर आप का पालन करेंगे।
  • आप गुफा में कुछ बेड पाएंगे, ताकि सभी दुश्मनों को नष्ट करने के बाद आप अपने स्वास्थ्य को ठीक कर सकें।



  • Skyrim चरण 4 में स्काई हेवन मंदिर में लाभ प्रवेश नाम वाली छवि
    4
    पहली पहेली को हल करें कार्त के शिखर के अंदर आगे बढ़ें और आपको पहली पहेली मिल जाएगी। आप पत्थर के तीन खम्भे देखेंगे ताकि आप की ओर घुमाए जाएं ताकि आप की ओर ड्रैगन ब्लड (दिल के आकार में आरेखण) का प्रतीक हो। इस तरीके से आप पुल को कम कर सकते हैं जो आपको निम्नलिखित पहेली तक पहुंचने की अनुमति देता है।
  • Skyrim चरण 5 में स्काई हेवन मंदिर में लाभ प्रवेश नाम वाली छवि
    5
    दूसरी पहेली को हल करें आप दबाव प्लेटों से भरा एक कमरे में पहुंचेंगे जो प्रतीक दिखाते हैं। कमरे के अंत में आप एक श्रृंखला देखेंगे, जिसमें आपको पुल को कम करने और जाल को बेअसर करना होगा। प्लेटों की जांच करें और लीवर की तरफ बढ़ो, केवल उन लोगों पर चलने के लिए जो ड्रैगन ब्लड के प्रतीक हैं, उसी डिजाइन जिसे आपने पहले खंभे पर देखा था। अगले क्षेत्र के लिए जाने वाली पुल को कम करने के लिए श्रृंखला खींचें
  • यह खंड बहुत आसान है अगर आपके पास चीर स्विर्लिंग चीख है तो बस इसे सभी प्लेटों को पास करने के लिए उपयोग करें। यहां तक ​​कि अलौकिक चीख से आप आग की क्षति से बचने की अनुमति दे सकते हैं, जबकि चुपके अनुभाग की प्रतिभा लाइट पैर, आपको गोली मारकर प्लेटों पर चलने की अनुमति देता है।
  • Skyrim चरण 6 में स्काई हेवन मंदिर में लाभ प्रवेश नाम वाली छवि
    6
    स्वर्गीय शरण का मंदिर खोलने के लिए अपने खून का उपयोग करें आपको एक विशाल पत्थर का सिर मिलेगा और एस्बेन आपको बताएगा कि यह रेमन सिरोडिइल, पृथ्वी के देवता और रेमन राजवंश के संस्थापक की छवि है। पहली नजर में क्षेत्र एक मृत अंत की तरह दिखेगा, लेकिन एस्बेन मंजिल पर खून मुहर देखेंगे। सील केवल ड्रैगन ब्लड द्वारा अनलॉक किया जा सकता है। इसे पहुंचें, कार्यवाही की कुंजी दबाएं और अपने चरित्र को अपने हाथ की हथेली में कटौती करने के लिए इंतजार करें ताकि उसका खून भाग लें। विशाल पत्थर सिर पीछे हट जाएगा और आप ब्लेड के पुराने मुख्यालय तक पहुंच सकते हैं, स्वर्गीय शरण का मंदिर
  • और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

    © 2011—2022 GnuMani.com